Sunday, February 22, 2015

FUN-MAZA-MASTI नई जिन्दगी--8

FUN-MAZA-MASTI

नई जिन्दगी--8

 सुनिल खटीये पर बैठ जाता है । सरला सुनिलसे नजरे चुराने लगी ।

सुनिल- हममम तोहहहह मां मजा आया

सरलाने नजरे उठाये सुनिल की ओर देखा और शरमा गई

सरला- धधत्त

सुनिल- अरे मै दोपहर के बारे मे पुछ रहा हूं

सरला के चेहरे पर मादक मुस्कान आई

सुनिल- तो अगले रविवार फीर चलेगी ना

सरला- चल हट बेसरम

सुनिल हसने लगा

आज सरला के घर मे हसी मजे का माहौल फीर लौटा देखकर सरला बडी खूश थी



सुनिल को भी अब बात आगे बढानी थी, हर दीन सुनिल की हीम्मत बढने लगी ।

सुनिल अब कीसी भी कीमत पर सरला को पाना चाहता था , सुनिल के दील मे

प्यार की घंटी फीर बजने लगी और मिलन की चाहत बढने लगी । सरला का हर

अंग सुनिल के लिए तो खुबसुरती की निशानी थी उसके बदन के हर अंग का छुने

की प्यास सुनिल मे बढने लगी ।

सुनिल अब सरला को अपनी लवर के रूप मे देखता था , जीसे वो अपनी औरत

बनाना चाहता था , वो हर दीन काम से घर लौटने की लिये तडपने लगा , इसे

पागलपन कहो या कुछ और पर था तो ये प्यार ही ।

सरला को पटाने के लिए सुनिल ने सरला को प्रपोज मारने की तैयारी करली ,

ऑफीस की छत पे सुनसान कोने मे सुनिल प्रपोज की प्रेक्तिस कर रहा था । घुटने

पर खडा हुए

सुनिल- मां आई लव यू, मुझसे शादी करोगी, नननन ना एसे तो वो मानेगी ही नही

कुछ और सोच सुनिल हमम हा, मां अब तुही मेरी जिन्दगी है. मै तेरे बगैर मर

जाउंगा मां....

दो घंटे माथापच्ची करने के बाद वो ऑफीस से घर को निकला ।

उसने घर लौटते वक्त लाल गुलाब का फुल लिया । सुनिल घर पहूंचा उसने

दरवाजा खटखटाया

सरलाने दरवाजा खोल दीया सरला की उभरी हुई फुली छाती सुनिल के सामने थी ।

सुनिल का तो उन दो कबूतरों के मसलने का मन हुआ । सुनिल घर के अंदर आया

और हाथ मुह धोये खटीया पे बैठ गया । सुनिल को पता नही चल रहा था के

अपने दील की बात सरला को कैसे बताये और क्या सरला सुनिल के प्रपोज को

मंजूर करेगी । सरला चाय लेके आई ।

सरला- ये ले बेटा चाय पीले

सुनिल- हहहहमम हा.

चाय निचे रखे सुनिल खटीया से उतर जाता है । सरला को जाते देख

सुनिल- ममममां रूक ना जरा

सुनिल के हाथ थरथरा रहे थे सुनिल के माथे पर पसिना छुटने लगा ।

सुनिल ने सरला को गुलाब का फुल दीया ।

सरला- यययये क्या है बेटा

सुनिल- ममममां आई लव यू मां, मै तुमसे बहोत प्यार करता हूं

सुनिल के मुह से कांपते हुए लब्ज निकलने लगे ।

सरला- पपपर बेटा मै तेरी मां हूं

सरला अनपढ जरूर थी पर प्रपोज क्या होता है । मर्द औरत को लाल गुलाब क्यू

देता है ये समझने को डीगरी थोडी लगती है ।

सरला बडी अच्छी तरह से जानती थी प्रपोज के वक्त गुलाब का फुल स्वीकारने का

मतलब क्या होता है

सुनिल- मां मना मत करना प्लीज , मै तुझे रानी बनाकर रखूंगा मेरे दील की रानी

तेरी कसम

सरला- बेटा...बेटा सुन मेरी बात मै समझती हूं तेरी जरूरत...तू जवान है इसलिए

तुझे औरत की जरूरत है पर हम दोनो के बीच ये पाप नही हो सकता बेटा ।



 सुनिल- सारा जमाना हमे पति पत्नी की नजर से देखता है मां, हमारे बीच पीछले

कुछ दीनो से जो हो रहा है वो मां बेटा नही करते मां । अब हमारे बीच मां-बेटे के

संबध खत्म हो गये है । ईस घर मे यहां तू एक औरत है और मै एक मर्द अब

हमारे बीच मे सिर्फ कुछ दुरीयां बची है मां वो मीट जाने के बाद हम दोनो का

मिलन होगा मां समझ मेरी बात ।

सरला- बेटा मुझे पता है तू मेरे साथ वो गंदा काम करना चाहता है बस इसलिए ये

कह रहा है ।

सुनिल- न न ना मां तू गलत समझ रही है मेरी हर धडकन पे तेरा ही नाम लिखा

है मां । मै दील से तुझे चाहता हू ।

सरला भी समझ चुकी थी ये तो होना ही था पर सुनिल का मन जानने की आखरी

कोशिश कर रही थी।

सरला- पपपर

सुनिल- पर वर कुछ नही मां ,हां करदे मां..... मुझे मेरे बेटे रवी के लिए उसकी नई

मां चाहीये मां और वो तूही बनेगी ये मैने ठान ली है, देख उस बेचारे बीन मां के

बेटे को मां की जरूरत है, उसके लिए हां कर दे मां, बोलना मां बनेगी ना मेरे बच्चे

की मां देगी ना उसे सगी मां का प्यार, बोलना मां बोलना

रवी का नाम सुनते ही सरला की ममता भरी नजर दोनो की गहमा-गहमी से दूर

शांत सोये हुए रवी पर पडी और उसे देख सरला के अंदर की मां जाग उठी, उसे

उसका मातृत्व पुकार-पुकारके कह रहा था ,

“सरला देख उस नन्ही जान को, दुनिया क्या कहेगी तुझे उसकी पडी है । आज उसे

एक मां की जरूरत है, फीकर मत कर मेरे बच्चे तू मेरी कोक से ना जन्मा हुआ हो

तो क्या हुआ मै तुझे सगी मां से भी बढकर प्यार दुलार दुंगी, तेरे लिये मुझे कोई

भी पाप करना पडे वो मै करूंगी”

सरला की हां सुनने सुनिल तो पुरा बावला हुए उसकी ओर टकटकी लगाए बैठा था



सरला ने सुनिल की ये आस देख ते हुए मन मे एक पत्नी का भाव जगने लगे,

उसकी आंखे सुनिल के आंखो की गहराई मे समा कर जैसे कह रही थी “सुनिल

बेटा तेरी हर खुशी के लिए मै कुछ भी कर सकती हूं एक औरत को जिन्दगी मे

कई रीश्ते निभाने पडते है अगर मेरे हां करने से तेरे जिन्दगी में खुशियां लौट

सकती है तो यही सही, अगर तू मुझे अपनी औरत, अपनी पत्नी के रूप मे प्यार

करना चाहता है देखना चाहता है तो ठीक है बेटा जैसी तेरी मर्जी“ ।

इंतजार खत्म हुआ सरला ने सुनिल के नजरों से नजरे चुराली और शरमाते हुए

नजर झुकाई

सुनिल- बता ना मां अब रहा नही जाता, बनेगी ना मेरी बीवी बोलना तेरी हां है ना

हमारे नए रीश्ते को

सरलाने सुनिल के हाथ का गुलाब उसने हाथ मे ले लिया

सरला- सुनिल बेटा जरा ये गुलाब मेरे बालों मे लगा दे ना

सुनिल मे तो जैसे बीजली दौड पडी चेहरे पे खुशी की लहरे दौड पडी सरला ने

गुलाब स्विकार लिया था उसके लिए ये इशारा काफी था ।

सुनिल- मतलब मतलब मां तेरी हां है, है ना मां

सरला शरमाते हुए

सरला- हां

सुनिल झुम उठा उसने सरला की कमर पे दोनो हाथ डाले उसे उठा लिया और

सरला को गोदी मे उठाये नाचने लगा ।

सुनिल- हे हे हे हसिना मान गई रे हे हे हे, आज तो मै दुनिया को चिल्ला-चिल्ला

कर कहना चाहता हूं मां, हां मैने प्यार कीया है तुझ से

सरला के जिन्दगी मे कभी कीसी का प्रपोजल स्वीकारने का दीन नही आया था

उसने आजतक ये सिर्फ पिक्चरों मे देखा था । पर आज उसे कीसी कुवांरी लडकी

सा अनुभव हो रहा था जिसे उसपे जान छीडकने वाला चाहने वाला प्रेमी जो मिल

गया था ।

सरला- अरे बस बस अब निचे उतार मुझे कब तक गोदी मे लेकर नाचेगा मुझे

सुनिल- हां मेरी जान अब तो तुझे रोज गोदी मे लेकर प्यार करूंगा तुझे

सरला- हट बडा रंगीला मरद है तू , कुछ देर पहले मां कह रहा था और अब

अचानक जान

सुनिल- हां तो अब हम दोनो प्रेमी जोडा है एक दुसरे के हमराज है अब तू मेरी

जान, दीलरूबा, डार्लिंग सब कुछ है । तुझे में दावे के साथ कह सकता हूं तुझे

जिंदगी भर मेरे जैसा चाहने वाला नही मिलेगा ।

सरला तो शरम से पाणी होने लगी, वो अभी से सुनिल को पति के नजर से देखने

लगी

सरला- वो ठीक है पर मेरी एक शर्त है । मै तुझे वो सब अभी से करने नही दूंगी
हा ।









हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator