Sunday, February 15, 2015

FUN-MAZA-MASTI 45 साल की ओरत चोदी

FUN-MAZA-MASTI


45 साल की ओरत चोदी


 हैल्लो फ्रेंड्स.. मेरा नाम नितिन है और मेरी उम्र 19 साल है। में राँची में रहता हूँ। यह स्टोरी बिल्कुल सच्ची है और मैंने भी एक दिन सोचा कि में भी अपनी सच्ची स्टोरी आप सभी के सामने रखूं.. क्योंकि मुझे सेक्सी कहानियां पढ़ना बहुत अच्छा लगता है तो हो सकता है कि आपको भी ऐसा करना अच्छा लगता हो और आपको मेरी यह कहानी पसंद आए.. इसलिए मैंने यह स्टोरी लिखी। दोस्तों इस स्टोरी में मैंने अपने घर के पास रहने वाली एक आंटी की चूत मारी थी और यह बात कुछ महीनो पहले कि है और यह स्टोरी उसी घटना पर आधारित है। तो अब में स्टोरी शुरू करता हूँ।
दोस्तों उस समय मेरे पापा मम्मी को कोई जरूरी काम था और इसलिए वो कुछ दिनों के लिए शहर से बाहर गये हुए थे। तो में घर पर अकेला रहता था और मेरा खाना पीना बाहर ही हो जाता था। मेरे घर के पास एक पंजाबी आंटी रहती थी और उनका अपना कोई बच्चा नहीं था और उनके पति घर पर बहुत कम आते थे.. क्योंकि वो दूसरे किसी शहर में एक कम्पनी में नौकरी करते थे। एक दिन में बाहर किसी काम से गया हुआ था और घर वापस आ रहा था.. तो मैंने देखा कि आंटी के घर पर टीवी चल रहा था जिसमे आह्ह उह्ह्ह्ह की आवाजें आ रही थी। मैंने ध्यान से देखा तो एक लड़का, लड़की को चोद रहा था। फिर में अपने घर आ गया और फिर रात को सोते समय में सोचने लगा कि आंटी वो क्यों देख रही होंगी? वही सोचते सोचते मुझे नींद आ गयी।
फिर सुबह जब में उठा तो मुझे फिर से वो बात याद आ गई और मुझे लगा कि मुझे आंटी के घर जाना चाहिए। तो में नहाकर आंटी के घर गया और आंटी मुझे देखकर बहुत खुश हो गयी और बोली कि बेटा आज मेरे घर पर कैसे आना हुआ? तो मैंने कहा कि आंटी बस ऐसे ही.. मेरे मम्मी, पापा घर पर नहीं है.. वो कुछ दिनों के लिए किसी काम से बाहर गए हुए है। तो में घर पर अकेला बोर हो जाता हूँ.. तो मैंने सोचा कि आपसे थोड़ी सी बात करने आ जाऊँ। तो आंटी बोली कि तुम बहुत दिनों के बाद आए हो.. पहले तो हर दिन बात करने आते थे। पहले में और आंटी एक दूसरे से बहुत मज़ाक किया करते थे। फिर आंटी ने मुझसे पूछा कि घर पर अकेला रहता है क्या तुझे रात को डर नहीं लगता? तो मैंने कहा कि आंटी में अब बड़ा हो गया हूँ। तो आंटी जोर से हंसी और बोली कि तू क्या तेरा तो अब सब कुछ बड़ा हो गया होगा। तभी मुझे यह बात सुनकर थोड़ा अजीब सा लगा और मैंने कहा कि आंटी आपका क्या मतलब है? तो वो बोली कि तू समझ गया है शायद.. कि मेरा मतलब क्या है? फिर मैंने कुछ नहीं कहा और में आंटी के रूम में जाकर बैठ गया और टीवी चालू किया तो ब्लूफिल्म चल पड़ी.. जिसमे एक लड़का एक लड़की की चूत में लंड डालकर जोर जोर से धक्के दे रहा था और वो लड़की जोर जोर से चिल्ला रही थी और उसकी चूत से खून भी निकल रहा था। में तो डर गया और टीवी बंद करके चुपचाप बैठ गया जैसे मैंने कुछ किया ही ना हो। तभी आंटी मेरे लिए नाश्ता लेकर आ गयी और फिर मुझे एक आईडिया आया और मैंने उनसे कहा कि आंटी टीवी चालू कीजिए ना। तो उन्हें याद नहीं था कि सीडी प्लेयर चालू है और जैसे ही उन्होंने टीवी शुरू किया तो ब्लूफिल्म चल पड़ी। फिर में आंटी की शक्ल देख रहा था और उनके चहरे पर तो 12 बजे हुए थे और फिर वो उसे जल्दी से बंद भी नहीं कर रही थी क्योंकि में वही देख रहा था और मेरा लंड खड़ा हो गया और पूरा 6 इंच का हो गया। तो आंटी ने उसे देख और वहाँ से चली गयी।
तो में भी उनके पीछे चला गया और मैंने उनसे कहा कि आंटी वो क्या था? तो आंटी ने कहा कि नितिन तुम प्लीज़ यह बात किसी को मत बताना। तो मैंने कहा कि ठीक है.. लेकिन मुझे वो पूरा देखना है। तो आंटी ने हाँ कर दी और में रूम में अकेला बैठकर देख रहा था और आंटी दूसरे रूम में चली गई। फिर थोड़ी देर बाद वो फिर से रूम में किसी काम से आई तो मैंने उन्हें भी अपने पास बैठा लिया। फिर ब्लूफिल्म देखते टाईम में आंटी की गांड देख रहा था.. मुझे जोश चड़ गया और मैंने अचानक से जाकर आंटी को पीछे से पकड़ लिया। तो वो डर गयी और मैंने उनके बड़े बड़े बूब्स को दबाना शुरू कर दिया। वो मना कर रही थी.. लेकिन वो मेरे साथ साथ मज़ा भी ले रही थी। 
फिर में धीरे धीरे अपना हाथ उनकी चूत पर ले गया और वो मचल गयी। तो मैंने कहा कि मुझे यह चाहिए। तो वो बोली कि ले लो.. में समझ गया कि आंटी मेरा लंड चूत में लेना चाहती है। तो में उन्हें उनके बेड पर ले गया और उनके होंठ पर किस करने लगा.. 10 मिनट तक किस करने के बाद मैंने उनके कपड़े उतारने शुरू किए वो अब बस ब्रा और पेंटी में मेरे सामने थी और फिर मैंने अपने भी कपड़े खोले और मेरा 6.5 इंच का लंड देखकर आंटी पागल हो गयी और बोली कि इतना बड़ा है? तो में लंड आंटी के मुहं तक लेकर गया और कहा कि देखो कहाँ बड़ा है यह तो अभी बहुत छोटा है। तो वो उसे मुहं में लेकर लोलीपोप की तरह चूसने लगी और कहने लगी कि तुम्हारे अंकल मेरी चूत नहीं मार पाते है क्योंकि उनका लंड बहुत छोटा है और आजकल तो सही से खड़ा भी नहीं होता है। फिर मैंने कहा कि आंटी मेरा लंड भी तो आप ही का है.. आज के बाद जब कहो ले लेना। तो वो बहुत खुश हो गयी और फिर से लंड को आगे पीछे करके चूसने लगी और में उनके बूब्स को दबा रहा था। फिर 15 मिनट लंड चूसने के बाद मेरा पूरा वीर्य उनके मुहं में निकल गया और वो सारा पी गयी। उसके बाद मैंने उनकी बालों से भरी चूत देखी तो उसे चाटने लगा। मैंने अपनी जीभ उनकी चूत में पूरी डाल दी और मुझे चूत चाटने में बहुत मज़ा आ रहा था.. थोड़ी देर बाद आंटी भी झड़ गयी और मैंने उनका पूरा रस पी लिया। फिर मैंने उनसे कहा कि मुझे अब आपकी चूत चोदनी है। तो आंटी बोली कि पहले जाओ कंडोम ले आओ। फिर मैंने कपड़े पहने और दुकान से कंडोम ले आया और आंटी घर पर नहीं दिखी तो मैंने देखा कि वो बाथरूम में है।
फिर मैंने थोड़ा इंतजार किया और ब्लूफिल्म देखने लगा और फिल्म देखते देखते मैंने अपने सारे कपड़े निकाल दिए और पूरा नंगा हो गया। तभी आंटी बाथरूम से निकली बिल्कुल साफ चूत के साथ में तो वो देखकर पागल हो गया और जैसे ही आंटी ने मुझे नंगा देखा तो वो भी जल्दी से बेड पर आई और मुझे किस करने लगी। फिर हम दोनों ने 5 मिनट किस किया और फिर में उनकी चूत चाटने लगा.. थोड़ी देर में उनका पानी निकल गया और मेरा लंड तना हुआ खड़ा था। फिर मैंने कंडोम लगाया और आंटी की गीली चूत में लंड डालने लगा.. लेकिन आंटी को थोड़ा थोड़ा दर्द हो रहा था तो वो आआहह आवाज़ निकाल रही थी। फिर मैंने एक झटका दिया तो एक बार में ही आधा लंड चूत में घुस गया और आंटी की चीख निकल गयी आईईई ओह्ह माँ में मर गयी।
फिर में थोड़ा सा रुका और मैंने दूसरा झटका दिया.. तो उन्होंने दोनों पैर उठा लिए और जोर से रोने लगी। मैंने धीरे धीरे झटके देने चालू कर दिए.. थोड़ी देर में आंटी भी शांत हो गयी और चुदाई का मज़ा लेने और कहने लगी कि चोद दे कुत्ते मेरी चूत को फाड़ डाल.. तेरे अंकल ने कभी नहीं मारी इस तरह आज तू चोद डाल मुझे। तो मुझे और जोश आ गया और में पूरे जोश से चूत चोदने लगा.. लेकिन उस उम्र में भी उनकी चूत बहुत टाईट थी क्योंकि अंकल का लंड छोटा था और वो आंटी को कभी कभी चोदते थे। फिर में पूरे पावर में चोद रहा था और पूरे रूम में बस छप छप की आवाज़ आ रही थी। फिर मैंने 20 मिनट उनकी चूत मारी और फिर झड़ गया और वो तब तक दो बार पानी छोड़ चुकी थी और इतनी मस्त चुदाई से आंटी बहुत खुश लग रही थी और फिर हम एक साथ नहाने गये नहाकर हमने साथ में खाना खाया और सो गये। रात को मैंने फिर से उनकी चूत मारी जब तक मेरे घर वाले नहीं आए में उन्हें चोदता रहा कभी उनके घर पर तो कभी अपने घर पर और वो भी मस्त होकर चुदवाती रही और मजे लेती रही ।।







हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator