Wednesday, March 2, 2011

मेरी बीवी कों तेरा "लन्ड" बहुत पसंद आया

FUN-MAZA-MASTI

मेरी बीवी कों तेरा "लन्ड" बहुत पसंद आया

पीटर शराब के दो पैग पीने के बाद अपने जिगरी दोस्त से बिंदास बोला :- यार शेरू, कल मेरी बीवी कों तेरा लन्ड बहुत पसंद आया । कह रही थी की शेरू का लन्ड तो बिलकुल शेर के माफिक है । जैसे शेर जंगल में बहुत तेज दौड़ता है वैसे ही उसक लन्ड भी मेरी चूत में दौड़ रहा था । बार बार आ जा रहा था । इतनी जल्दी जल्दी लन्ड का अन्दर बाहर होना मुझे बड़ा मज़ा दे रहा था । सच इस तरह उसका जल्दी जल्दी चोदना मुझे बहुत अच्छा लग रहा था । मैंने पूंछा की ज़रा खुल कर बता न तो वह बोली :- मैंने जब दरवाजा खोला तो देखा की शेरू बाहर खड़ा है । मैं तो इंतजार ही कर रही थी । जैसा आपने कहा था । मैं उसे बेड रूम में ले गयी और उसके सामने धीरे धीरे अपने सारे कपडे उतार कर फेंक दिया । मैं बिलकुल नंगी हो गयी । मैं जब ब्लाउज उतार रही थी तभी से शेरू मेरी चूंचियां मसलने लगा था । जैसे ही चूंचियां नंगी हुई शेरी ने उन्हें पकड़ कर खूब चूमा और फिर निपल्स चाटने लगा । उसने एक हाथ से मेरे पेटीकोट का नारा खोल डाला । पेटी कोट ज़मीन पर गिरा और मेरी नंगी चूत उसके सामने हो गयी । वो मेरी चूत पर हाथ फेरने लगा । इधर मुझे भी जोश आ गया । मैंने उसके कपडे उतार दिए । उसका नंगा लन्ड मेरी मुठ्ठी में आ गया । ४/६ बार मुठियते ही लन्ड एकदम खड़ा हो गया । उसका खड़ा लन्ड मुझे बड़ा अच्छा लग रहा था । मैं घुटनों के बल बैठ कर उसका लन्ड सहलाने लगी । लन्ड और सख्त होता गया । फिर मैंने उसे मुह में डाला और चूब चूसा । उसके बाद तो शुरू हुआ चुदाई का दौर । क्या चोदता है शेरू ? कितना प्यारा लन्ड है उसका? मैंने मजे से आगे और पीछे से खूब चुदवाया । दूसरी बार चूत के साथ साथ चूंचियां भी चुदवायीं । और तीसरी बार उसने अपना लौडा मेरी गांड में भी घुसेड दिया । मैंने ब्लू फिल्म में औरतों कों गांड मरवाते हुए देखा है इसलिए मैंने भी मरवाया और मज़ा लिया । पीटर बोला यार शेरू मैं उसे खुश देख कर बहुत खुश हुआ ।
शेरू बोला हां यार पीटर , मेरी बीवी भी यही कह रही की मुझे पीटर का लन्ड बहुत पसंद आया । उसने कहा की उसका लन्ड आदमी का लन्ड नहीं बल्कि हाथी का लन्ड है । कितना मोटा है उसका लौडा ? मैंने तो इतना मोटा लन्ड किसी का भी नहीं देखा । साले ने क्या चिपक कर चोदा है मेरी चूत कों उसने ? मेरी बुर में लन्ड के अलावा एक सुई की नोक के बराबर भी कोई और चीज नहीं जा सकती थी । सच मुझे पहली बार इतने मोटे लन्ड से चुदवाने का मौका मिला । मैंने कहा ज़रा विस्तार से बताओ की क्या हुआ ? तो मेरी बीवी बोली जब दरवाजे की घंटी बजी तो मैं नंगी बैठी थी । और उसका इंतजार कर रही थी जैसा तुमने बताया था । मैंने झट से एक तौलिया चूंची तक कसा और दरवाजा खोल दिया । उसको देख कर मैं बहुत खुस हुई । मैंने जल्दी से दरवाजे की कुण्डी लगा दी । और तौलिया खोल कर फेंक दिया । उसने मुझे नंगी देखा तो उसके मुह में पानी आ गया । उसने मेरी चूंचियों कों पकड़ा और कई बार चुम्मा लिया और मेरे सारे बदन पर हाथ फेरने लगा । खास तौर से चूतडों पर । ( मेरे में तभी आया की ये साला क्या मेरी गांड मारेगा ? ) मैं उससे चिपट गयी । उसका लौडा टटोलने लगी । फिर मैंने बड़ी बेशर्मी से उसको नंगा कर दिया । उसका लौडा पकड़ लिया और उसे थोडा सहलाया । लौडा साला इतने में ही आसमान ताकने लगा । लन्ड इतना मोटा था की मुझे दोनों हाथों से पकड़ना पड़ा उसे । फिर मैंने उसे बेड में ले जाकर चित लिटा दिया और उसके लन्ड के साथ खेलने लगी । मैं एकटक इस मस्ताने लन्ड कों देख रही थी । झांटे बिलकुल साफ़ थी इसलिए लौडा ज्यादा बड़ा लग रहा था । फिर उसने मेरी चूत चाटना शुरू किया और मैंने उसका लन्ड । हम दोनों कों खूब मज़ा आ रहा था । इसके बाद तो उसने घुसेड दिया अपना हाथी जैसा लन्ड मेरी चूत में । मैं भी मजे से चुदवाने लगी । रात भर में तीन बार चोदा उसने मुझे । फिर सवेरे कहने लगा की मैं तुम्हारी गांड मारूंगा । मैं कहा की तुम्हारा लन्ड देख कर मेरी गांड पहले ही फट चुकी है । मैं इतने मोटे लन्ड से और अपनी गांड नहीं फड़वाऊँगी ।
शेरू ने कहा :- यार कुछ भी हो मेरी बीवी ने तुम्हारा लौडा बहुत पसंद किया ।
पीटर बोला :- हां मेरी बीवी भी मस्त हो गयी तेरे लन्ड से चुदवा कर ।
शेरू बोला :- तो अपना प्लान कामयाब रहा । अब तो मेरी बीवी मेरे सामने तुमसे चुदवा सकती है ।
पीटर बोला :- हां अब क्या अब तो मेरी बीवी बड़ी बेशरम हो गयी है । वह मेरे सामने तुम्हारा लन्ड पकड़ने कों तैयार है तुमसे चुदवाने कों राज़ी है ।
वास्तव में शेरू एक पंजाबी लड़का है और पीटर एक क्रिश्चियन है । दोनों पक्के दोस्त है । शेरू की बीवी सिमरन है और पीटर की जेसिका । दोनों दोस्त एक दिन दारू पी कर जब मस्त हो गये तो अपने अपने दिल की बातें कहने लगे ।
पीटर बोला :- यार मैं मैं एक बात तुमको बताना चाहता हूँ । मुझे तेरी बीवी बहुत अच्छी लगती है ।
शेरू ने जबाब दिया :- मैं भी यही कहने वाला था । मुझे भी तेरी बीवी बहुत अच्छी लगती है । यार सच बताऊँ ? जब मैं अपनी बीवी कों रात में चोदता हूँ तो मेरे मन में तेरी बीवी का ख्याल आता है ।
पीटर बोला :- यार मैं भी कुछ साफ साफ़ कहना चाहता हूँ । मैं अपनी बीवी कों तेरी बीवी समझ कर चोदता हूँ । हां मैं चोदते समय तेरी बीवी का नाम लेता हूँ । तो मुझे बड़ा मज़ा आता है ।
शेरू ने कहा :- हां यार ये तो मेरे साथ भी होता है । अच्छा ऐसा क्यों होता है की मेरी बीवी तुमको अच्छी लगती है और तेरी बीवी मुझे अच्छी लगती है ?
पीटर :- अरे इन सवालों कों छोडो । मैं एक बात कहता हूँ की तुम मेरी बीवी कों लेलो और मैं तेरी बीवी ले लूं ।
शेरू बोला :- यार मैं और साफ साफ़ कहता हूँ की तुम मेरी बीवी चोदो और मैं तेरी बीवी चोदूं । फिर देखूं की हम दोनों कों कैसा लगता है ?
पीटर :- ठीक है लेकिन हम दोनों अपनी अपनी बीवियों से पूंछ तो ले एक बार क्या वे दोनों तैयार है ?
दूसरे दिन जब दोनों मिले तो बहुत खुश थे । दोनों बोले की उनकी बीवियाँ एकदम तैयार है । फिर आपस में तय हुआ की दो नो एक दूसरे के घर में रात गुजारेंगें और एक दूसरे की बीवी चोदेंगें । फिर दूसरे दिन अपनी बीवियों से पूंछ कर एक दूसरे कों बतायेंगें । दोस्तों, आपने ऊपर वही बात चीत सुनी । अब आगे ?
उधर जेसिका ने फोन मिलाया और सिमरन से बातें करने लगी । जेसिका बोली :- हाय सिमरन मुझे तो कल रात बहुत मज़ा आया । मैं नहीं जानती थी की तेरा हसबैंड इतना मस्त है । यार कल की तरह और कई रातें हो तो मज़ा आ जायेगा ।
सिमरन बोली :- हाय रे कल की तो बात मत पूंछो ? तेरे हसबैंड का लौडा, हाय रब्बा ? कितना मोटा है री ? मुझे तो चुदवाने में बहुत मज़ा आया । और एक बात बताऊँ की मेरे हसबैंड कों तेरी चूत बहुत पसंद आयी । बड़ी तारीफ कर रहे थे तेरी चूंचियों की । तेरी चूंचियों के बीच लौडा घुसेड कर उन्हें खूब मज़ा आया ।
जेसिका ने कहा :- हां यार , मेरा भी हसबैंड तुम्हे चोद कर बड़ा मस्त हो गया । कह रहा था की जेसिका की चूत बिलकुल मख्खन की तरह है । चाहे चाटो और चाहे चोदो । और हां तेरे मियां का लन्ड तो एकदम शेर की माफिक है । खूब जबर दस्त चोदा है मेरी चूत कों । अब मेरा मन करता है की मैं एक बार अपने हसबैंड के सामने तेरे हसबैंड से चुदवाऊँ और तुम अपने हसबैंड के सामने मेरे हसबैंड से चुदवाओ ।
सिमरन ने जबाब दिया :- हां यार यही मेरे मन भी था । अब शर्म किस बात की ? मैं अपने मियां से कहती हूँ । तुम अपने मियां से कहो । बस बात पक्की हो गयी ।
दूसरे दिन चारों लोग एक जगह इकठ्ठा हो गये । चारों दारू पीने लगे और इतने में जेसिका शेरू का लन्ड ऊपर से ही टटोलने लगी और सिमरन पीटर का लन्ड । वे दोनों एक दूसरे की बीवियों की चूंचियां खोल कर मसलने लगे । देखते ही देखते चारों एकदम नंगे हो गये । शेरू अपनी बीवी सिमरन कों पीटर का लन्ड पकड़ते हुए देख रहा था । उधर पीटर अपनी बीवी जेसिका कों शेरू का लन्ड पकड़ते हुए देख रहा था । दोनों लन्ड एक से बढ़ कर एक थे । शेरू और पीटर ने पहली बार एक दूसरे का लन्ड देखा । उधर जेसिका और सिमरन ने भी एक दूसरे की चूंचियां देखीं और चूत देखी । दोनों की चूंचियों में और चूत में कोई खास फरक नहीं था । हां सिमरन की निपल्स गुलाबी थे और जेसिका की सांवली । झांटे दोनों ने बना रखी थी । उधर पीटर की छोटी छोटी झांटे थें जिससे उसका लन्ड बड़ा मस्त दिख रहा था । शेरू का लन्ड बिना झांट का था एक दम गोरा गोरा । उन दोनों ने एक दूसरे की बीवी चोदना शुरू किया । इसका लन्ड उसकी बुर में, उसका लन्ड इसकी बुर में । दोनों एक दूसरे कों एक दूसरे की बीवी चोदते हुए देख रहे थे । शेरू बोला :- यार, पीटर इस समय तो मेरा लौडा बड़ा सख्त हो गया है । मुझे अपनी बीवी कों तुमसे चुदवाते हुए देखने में बड़ा मज़ा आ रहा है ।
पीटर बोला :- हां यार इसमें यही तो मज़ा है की दूसरे की बीवी चोदते हुए अपनी बीवी कों चुदते हुए देखो । अब देखो मेरी बीवी कितने प्यार से तुमसे चुदवा रही है ?
शेरू ने कहा :- वाकई सही बात है । मैं भी देख रहा हूँ की मेरी बीवी कों तुमसे चुदवाने में कितना मज़ा आ रहा है ? इस तरह उन चारों ने चुदाई का मज़ा खूब उठाया ।
आखिर में जब दोनों बीवियों ने एक दूसरे के मियां के लन्ड का मुठठ मारा तो दोनों मस्त हो गये
-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-०-







Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator