Thursday, December 12, 2013

FUN-MAZA-MASTI मेरे अब्बू और मेरा भाई-4

FUN-MAZA-MASTI
 मेरे अब्बू और मेरा भाई-4
 बाथरूम के अंदर जाते ही में मुन्नी से लिपट गई और बोली=मेरी चूत में आग लगी हुई है मुन्नी इसका कुछ इलाज करो ना प्लीज ...?
मुन्नी ने बाथरूम बंद किया और मेरी हाफपेंट उतर दी और मेरी चूत को अपनी जीभ से चोदने लगी,
में सेक्स में पागल ही हो गई और मैंने मुन्नी से कहा= मुन्नी मुझे लंड लेना है आज ही और अभी.
मुन्नी= बेबी पागल ना बनो तेरे अब्बू अगर राजी ना हुए तो ...?
में = मुन्नी में मर जाउंगी प्लीज कुछ तो कर ना मेरी जान.
मुन्नी= (थोडा सोच कर) ठीक है बेबी में कुछ करती हूँ तू एक काम कर तुम जल्दी से खा कर सो जाना में,
और तेरे अब्बू को नंगा कर उनको मुझे होल में ही चोदने को बोलूंगी फिर तुम आ जाना और हम दोनों को रंगे हाथो पकड़ लेना,
और में तेरे अब्बू को तुझे भी इस खेल में शामिल करने को बोलूंगी तो शायद तेरा काम बन जाये.
में मान गई और फिर हम दोनों ने पेशाब किया और बहार चली आई.
बहार अब्बू ने तहमद बांध ली थी और अपनी बनियान निकाल दी थी,उनका ऊपर का बदन बिलकुल नंगा था.
में फिर से उनकी गोद में चढ़ गई गोद में आते ही मुझे झटका लगा,
क्यूंकि अब्बू ने तहमद के निचे कुछ नहीं पहन रखा था और उनका मोटा लंड मुझे फिल हो रहा था .
और मैंने अब्बू को चूमा और अब्बू ने मुझे भी चूमा मुन्नी खाना ले आई और हमे खाना खाने को कहा,
फिर हम तीनो ने खाना खाया. मैंने अब्बू से कहा= अब्बू मुझे नींद आ रही है.
अब्बू ने कहा जाओ सो जाओ रात भी ज्यादा हो गई है और तुम्हे कल स्कूल भी जाना है.
में अपने रूम की तरफ गई और जोर से गेट बंद कर लिया.
करीब आधे घंटे बाद में में धीरे से रूम से निकली और होल की तरफ चली, वहां जो देखा तो मेरे दिल की धड़कन ही रुक गयी.
सोफे पर अब्बू मुन्नी की गांड मार रहे थे और मुन्नी दर्द से चिल्ला रही थी और अब्बू ने अपना लंड मुन्नी की गांड में डाल रखा था.
में धीरे से उनके पास गई और जोर से बोली =ये क्या हो रहा है अब्बू .
अब्बू जल्दी से उठे और अपना तहमद देखने लगे,उनका लंड सीधा खड़ा था और जेसे ही वो मेरी तरफ पलटे उनके लंड से वीर्य
की धार मेरी तरफ उछली और मेरे पेट पर गिर गई और अब्बू ने तहमद बांध ली मुन्नी ने भी एक चादर लपेट ली,
में बोली=यह सब क्या चल रहा है अब्बू में अभी अम्मी को फोन करती हूँ और ये सब बताती हूँ.
मुन्नी=नहीं बेबी ऐसा मत करना प्लीज वरना वो मुझे काम से निकल देगी और मुन्नी ने मेरे पांव पकड़ लिए.
अब्बू मेरे पास आये और बोले= बेबी प्लीज अम्मी को मत बोलना समझो ना और में तुम्हे मोबाइल लाकर दूंगा और खूब घुमाऊंगा भी प्लीज.
तहमद से अब्बू का लंड साफ़ दिख रहा था और वो अब भी खड़ा था.
मैंने कहा - आप मोबाइल लाकर देंगे ना.
अब्बू = पक्का बेबी बस तुम यह सब किसी को बताना मत.
में = ठीक है पर आप दोनों नंगे होकर क्या कर रहे थे (मैंने भोलेपन से पूछा )
अब्बू = बेबी मुन्नी की पीठ में दर्द है उसका इलाज कर रहा था.
में = क्या लेकिन मुन्नी तो चीख रही थी न .
मुन्नी = नहीं बेबी वो तो दर्द था न वो निकल गया तो थोडा दर्द हुआ था.
टीवी में एक ब्लू फिल्म चल रही थी
मैंने अब्बू से कहा यह क्या है अब्बू
अब्बू = बेटे यह विदेशी फिल्म है और में इसको देख कर ही मुन्नी का इलाज कर रहा था.
मेंने अब्बू का खड़ा लंड पकड़ लिया और बोली = ये क्या है अब्बू.
अब अब्बू समझ चुके थे की छोकरी सब समझ गयी है
अब्बू ने कहा ये बेबी पेशाब करने के लिए है,
में = आपने मुझ पर पेशाब गिराया था क्या,
अब्बू = नहीं बेबी वो तो.....और अब्बू बोलते बोलते रुक गए .
मुन्नी = बेबी जो हुआ उसको छोडो ना,
मुन्नी मेरे पास आई और मुझ चूमकर बोली= बेबी तेरी अम्मी और अब्बू यह सब रोजाना करते है,
लेकिन आज तेरी अम्मी नहीं है इसलिए तेरे अब्बू ने मुझको अपनी घरवाली बंना लिया है.
में = लेकिन मुन्नी ये तो गलत है ना.
अब्बू = बेबी यह गलत तो है लेकिन इसकी आदत ही एसी है की करे बगेर नींद नहीं आती है.
में = लेकिन बेचारी मुन्नी को दर्द हुआ ना उसका क्या.
अब्बू = में उसके पीछे में बर्फ लगा दूंगा ना बेबी
में = मेरे सामने ही लगाइए ना अब्बू
अब्बू = ठीक है बेबी और अब्बू बर्फ लेने रसोई में गए.
और मैंने मुन्नी को चूम लिया और बोली = मुन्नी मुझे भी लंड लेना है दिलवा दो ना.
मुन्नी = तेरे अब्बू आज जरुर तुझको लंड दे देंगे मेरी जान अब तुम मेरा कमाल देखना बस.
तभी अब्बू आ गए वो एक कटोरी में बर्फ लाये और मुन्नी को लेट जाने को बोला मुन्नी अपनी सलवार उतर कर उलटी लेट गयी
अब्बू ने बर्फ का टुकड़ा उसकी गांड पर फिराने लगे मुन्नी धीरे धीरे करह रही थी मैंने अब्बू के लंड की तरफ देखा वो तहमद में धीरे धीरे
हिल रहा था, मैंने अब्बू से कहा = अब्बू उसके छेद पर लगाओ ना जहाँ आपने अपना ये डाल रखा था और मैंने अब्बू का लंड पकड़ लिया.
अब्बू ने बर्फ मुन्नी की गांड के छेद पर रखी.
मारे मज़े के मुन्नी चिल्लाने लगी= हाई साहब यही लगाओ ना आहा आहा अहा अहा आहा हई हई
और अब्बू जोर जोर से मुन्नी की गांड पर बर्फ रगड़ने लगे,मैंने अब्बू का लंड पकड़ रखा था,और अब्बू का लंड वापिस बड़ा होने लगा था,
में अपने बूब खुद ही रगड़ने लगी और अब्बू से बोली अब्बू मेरे यहाँ भी दर्द हो रहा है
अब्बू मेरी तरफ देखने लगे और बोले = आजा फिर तेरे भी बर्फ रदाग देता हूँ बेबी,
में ने कहा ठीक है अब्बू और में अब्बू के सामने सो गई, अब्बू ने कहा बेबी ये टीशर्ट तो उतर दो ना,
में = अब्बू मुझे शरम लगती है,आपसे .
मुन्नी = अरे बेबी श्र्मोगी तो तेरा दर्द केसे दूर होगा चल आजा और उसने मेरी टीशर्ट उतर दी अब में अब्बू के सामने उपर से नंगी थी,
मुन्नी बिलकुल ही नंगी थी जबकि अब्बू ने तहमद बांध रखा था,
अब्बू मेरी चुन्चियो को गोर से देख रहे थे और अब्बू ने मुन्नी को बोला मुन्नी दो पेग तो बनालो हमारे लिए.
में बोल पड़ी में भी पेग ही पियूंगी अब्बू और अब्बू बोले ठीक है बेबी,और मुन्नी पेग बनाने लगी ,
अब्बू मेरी चुन्चियो पर बर्फ लगाने लगे और दुसरे हाथ से मेरी चुन्ची को हलके हलके सहला रहे थे,
में मस्त होने लगी थी,अब्बू मेरी चुन्चियो को गोर से देख रहे थे उनका लंड पूरी तरह से खड़ा हो चूका था,और हिल भी रहा था,
मैंने एक हाथ अपनी चूत पर रख लिया और पेंट के उपर से ही अपनी चूत को सहलाने लगी,
टीवी पर सीन चल रहा था जिसमे एक लड़की एक लंड चूस रही थी, मैंने अब्बू से पूछा अब्बू ये क्या कर रही है,
अब्बू बोले = बेबी ये अपने अब्बू को खुश कर रही .
में = क्या ऐसा करने से अब्बू खुश होते है क्या.
अब्बू = हाँ बेबी बहुत खुश होते है.
में = तो क्या में आपको खुश करू क्या ..और मैंने अब्बू का लंड पकड़ लिया.
अब्बू = हाँ बेबी लेकिन यह सब किसी को भी मत बताना .
मैंने कहा ठीक है अब्बू .


 और फिर मैंने अब्बू का लंड उनके तहमद से बहार निकाल लिया,
और अपने हाथ से पकड़ लिया में बहुत ही मस्त हो गई अब्बू का फुला हुआ लंड देखकर.
तभी मुन्नी पेग बनाकर ले आई और मुझे लंड पकडे देखकर बोली=क्या बात है बेबी लगता है चूसने का इरादा है,
चूस लो बेबी बड़ा ही मज़ा आएगा पर किसी से बोलना मत रानी, और मुन्नी ने हमें पेग पकड़ा दिए.
अब्बू ने एक ही बार में पेग ले लिया और मेरे को अपनी गोद में बेठा लिया उनका लंड मेरी गांड के छेद से लग रहा था,
और अब्बू ने मुन्नी को कोई इशारा किया और मुन्नी बोली= साहब आज बहुत ही गर्मी है बेबी तुम अपने भी कपडे उतर दो ना.
में समझ गयी और में अब्बू की तरफ देखा, तो अब्बू ने कहा = हाँ बेबी उतार ही दो ना, और ये पेग भी लेलो मेरी बेटी .
में समझ चुकी थी की आज अब्बू मस्ती में है और अपनी ही सगी बेटी को चोदना चाहते है.
में भी तेयार ही थी, मैंने अपनी पेंट उतार दी अब में एकदम मादरजात नंगी थी.और पेग पि रही थी तभी मुन्नी पास आई,
पास आकर मुन्नी ने कहा=साहब एक बात बोलू क्या अगर आप बुरा ना मानो तो,
अब्बू = हाँ बोलो ना मुन्नी .
मुन्नी = बेबी को अपना लंड चूस वाओ ना,
क्यूंकि इसकी गांड बहुत ही पतली है,आप के लंड का पानी पीकर इसकी गांड थोड़ी बड़ी हो
जाएगी जेसी मेरी और आपकी बीबी की है.
अब्बू = (मेरी तरफ देख कर) जरुर मुन्नी पर क्या बेबी इसको अपने मुंह में लेगी क्या.
में = क्यों नहीं अब्बू जब अम्मी और मुन्नी इसको अपने मुंह में ले सकती है तो में क्यों नहीं ..?
अब्बू = पहले किसी का लिया है बेबी ...?
में = नहीं अब्बू कभी नहीं लिया है किसी का क्या ये हर किसी का मुंह में ले सकते है क्या ..?
अब्बू = नहीं बेबी ये तो सिर्फ उनका मुंह में लेते है जिनसे हम प्यार करते है .
और अब्बू ने मुझे अपनी गोद से उतारा और मुझे फ़र्स पर बैठाया और खुद मेरे मुंह के सामने खड़े हो गए.
उनका लंड बिलकुल मेरे मुंह के पास था और हिल रहा था वो करीब 8'' का था और काला काला सा था,
मुन्नी भी पास आ गयी और मुझे बताने लगी की लंड को केसे चूसते है,
और फिर वो वक्त आया जब अब्बू ने अपना लंड मेरे मुंह की तरफ बढाया और में पहली बार किसी लंड को अपने मुंह
में ले रही थी वो भो अपने अब्बू के बड़े से लंड को ,
मैंने अपना मुंह खोला और अब्बू ने अपना लंड झट से मेरे मुंह में डाल दिया.
अहा मेरे गले तक जेक लंड रुक गया और मुझे जोर से खांसी आई,
अब्बू ने लंड वापस निकला, मुन्नी ने कहा = साहब क्या करते हो धीरे धीरे डालो ना बेबी ने पहली बार मुंह में लिया है.
अब्बू=सोरी बेबी अब धीरे धीरे डालूँगा मेरी बेटी.
मैंने कहा = कोई नहीं अब्बू.
और अब्बू ने धीरे से अपना आधा लंड मेरे मुंह में घुसा दिया, क्या मस्त स्वाद था उनके लंड का मेरी बहनों और चाचिओ आपको क्या बताऊँ की
मुझको केसा लग रहा था पहली बार किसी का लंड आपके मुंह में जाए तो कितना मज़ा आता है और यदि वो लंड सगे अब्बू का हो तो मज़ा दुगुना ही हो जाता है.
क्या बताऊ क्या मस्त स्वाद था, हल्का सा नमकीन और खट्टा सा में अपने मुंह में अब्बू का लंड घुमाने लगी और तभी मुन्नी ने मेरे पीछे आकर
मेरे दोनों बूब अपने हाथो से पकड़ लिए और हलके हलके दबाने लगी,
और अब्बू को जोश दिलाने के लिए बोलने लगी= साहब इसके मुंह को छोड़ डालो क्या मस्त माल है आपकी बेबी इसकी कंवारी चुन्चिया देखो साहब,
और इसकी चूत भी देखो ना ऐसा माल कहीं नहीं मिलेगा साहब इसके मुंह को चोदने के बाद इसकी चूत की भी चोदो न साहब.
मुन्नी चिल्ला रही थी और में किसी दूसरी ही दुनिया की सेर में थी.
और अब्बू ने मेरे सर को पीछे से पकड़ लिया और अपने लंड को जोर जोर से मेरे मुंह के अंदर बाहर करने लगे.
मेरे गले तक उनका लंड जा रहा था फिर भी उनका आधा लंड बहार ही था में बहुत ही मस्त हो चुकी थी,
और करीब बीस मिनिट तक अब्बू ने अपना लंड मेरे मुंह में रखने के बाद अब्बू के लंड ने पानी छोड़ दिया सफ़ेद सफ़ेद और नमकीन पानी था,
अब्बू ने अपने लंड का पानी मेरे मुंह के अंदर और मेरे मुंह के उपर गिरा दिया, में उनका पानी अंदर गटक गई और तभी मुन्नी ने मेरे मुंह को
चाटना शुरू किया वो अब्बू के पानी को चाट रही थी, मुझे बहुत ही मजा आ रहा था.



FUN-MAZA-MASTI Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator