Sunday, September 14, 2014

FUN-MAZA-MASTI मम्मी को रंडी बनाया

FUN-MAZA-MASTI

मम्मी को रंडी बनाया


हाय दोस्तों में विजय आपको एक सच्ची घटना बताने जा रहा हूँ। जो मेरे घर में मेरी आँखो के सामने मेरी मम्मी के साथ हुई है। ये एक सच्ची घटना है जो मेरे एक अंकल ने मेरी मम्मी को चोद कर की है और इसमे मेरी मम्मी और अंकल दोनो ही शामिल थे, ये घटना उस समय की है जब मेरे पापा आउट ऑफ स्टेशन गये थे, मेरे एक अंकल है जो हमारे ही शहर में रहते है उनका नाम राज है। वो अक्सर हमारे घर आते रहते है, वो पापा के बहुत अच्छे दोस्त है।
मैने कई बार नोटीस किया है कि वो मेरी मम्मी को गंदी नज़रो से देखते है और हमेशा टच करने का मौका ढूंढते है। मेरी मम्मी का नाम वीना है, वो एक बड़ी सेक्सी घरेलू औरत है वो हमेशा साड़ी पहनती है और साड़ी हमेशा से अपनी कमर के नीचे बाँधती है, इतनी नीचे कि कभी कभी उनकी झांटे भी हल्की सी दिखाई देती है उनके बूब्स 40 साइज़ के है और उनकी गांड 42 मेरी मम्मी का रंग गोरा है। मतलब वो एक मस्त चोदने वाली औरत है। मुझे मालूम है हमारे पड़ोस में कई लोग उन्हे देख कर आहें भरते है और उनके बारे में गंदी सोच रखते है।
अब में आपको कहानी बताता हूँ, सर्दी के दिन थे। में मेरे एग्जाम चल रहे थे तो में सारा दिन और सुबह जल्दी उठकर पड़ाई करता हूँ। उस दिन शाम को खाना ख़ाकर करीब नो बजे में सोने चला गया था और करीब आधे घंटे बाद डोरबेल बजी तो मेरी नींद खुल गयी थी। अब मैने सोचा चलो अब उठ ही गया हूँ तो टॉयलेट होकर आता हूँ। तभी में उठकर बाहर आने लगा तो देखा की अंकल राज आए हुए है।
तभी मैने सोचा इतनी रात को वो क्या करने आए है, अब में वहीं पर खड़ा हो गया और देखने लगा मम्मी ने कहा कि बोलो कैसे आना हुआ, तभी अंकल राज ने कहा कि में देखने आया हूँ कि तुम ठीक हो ना, क्योंकि तुम्हारे पति बाहर गये हुए है ना, मम्मी ने बोला कि तुम्हे मेरी चिंता करने की ज़रुरत नहीं है में ठीक हूँ। मम्मी और राज अंकल की बातें सुनकर में हैरान हो गया था, मैने सोचा कि ज़रूर कोई बात है, तभी मैने सब सच देखने का फ़ैसला किया था और वहीं पर खड़ा हो गया।
तभी राज ने कहा कि तुम इतना गुस्सा क्यों करती हो क्या में तुम्हे पसंद नहीं हूँ, मम्मी ने कहा कि तुमने जो न्यू ईयर की पार्टी में हरकत की थी में वो कैसे भूल सकती हूँ और तुम मेरे बारे में इतना गंदा कैसे सोच सकते हो में तुम्हारे फ्रेंड की बीवी हूँ, मम्मी ने कहा कि अगर में सही वक़्त पर तुम्हे नहीं रोकती तो तुम मेरे साथ बहुत कुछ ग़लत कर देते। राज ने कहा कि वो बात खत्म हो गयी है और मैने जो किया वो अपने होश में नहीं किया लेकिन में अभी में होश हूँ।
तभी मम्मी ने कहा कि तुम्हारा क्या मतलब है, अभी विजय घर पर है कुछ करने की कोशिश मत करना, अब राज ने कहा विजय सो रहा है और में जाकर देखता हूँ और तभी राज मुझे देखने के लिए मेरे रूम में अंदर आया, तभी में भी जाकर बेड पर लेट गया और सोने का नाटक करने लगा था। राज ने मुझे दो तीन आवाज़े मारी लेकिन में नहीं उठा तो वो वहाँ से चला गया था और मम्मी को जाकर कहने लगा कि वो गहरी नींद में सो रहा है और सुबह ही उठेगा।
तभी मम्मी ने कहा कि इसका क्या मतलब अब राज ने कहा कि जो न्यू ईयर पार्टी में नहीं हो पाया था, मेरे पास आज उसे आज पूरा करने का मौका है। मम्मी ने कहा कि क्या आज तुम्हारा दिमाग़ ठीक है ना, में आज तुम्हे कुछ नहीं करने दूंगी, तभी राज मम्मी के पास आया और मम्मी का हाथ मरोड़कर पीठ पर लगा कर बोला कि नहीं करने देगी तो में ज़बरदस्ती करूँगा क्योंकि में तुमसे बहुत प्यार करता हूँ। में अब तुम्हरे बिना नहीं जी सकता हूँ, अब मम्मी को बहुत दर्द होने लगा था, तभी मम्मी ने कहा कि तुम प्लीज़ ऐसा मत करो वरना विजय जाग जाएगा। अब राज ने कहा कि तुम ज्यादा चिल्लाओगी तो वो ज़रुर जाग जाएगा अब तुम चुपचाप चलो बेडरूम मे और राज मम्मी को उठाकर बेड रूम मे ले गया और दरवाज़ा अंदर से बंद कर दिया था।
अब में कुर्सी लगा कर रोशनदान में से देखने लगा था। राज ने मम्मी को अपनी बाँहों मे जकड़ रखा था, मम्मी छुड़ाने का बहुत प्रयास कर रही थी, लेकिन सारी कोशिश नाकाम थी, अब उसने मम्मी के लिप को चूसना शुरू कर दिया था और दस मिनट तक चूसता रहा मम्मी ने कहा कि प्लीज़ मत करो ये सब पाप है कुछ तो शरम करो प्लीज़ राज, उसने कहा कि कुछ नहीं होगा बस तुम वैसा करो जैसा में कहता हूँ।
अब वो मम्मी के बूब्स दबाने लगा था और मम्मी सिसकियां भरने लगी थी, वो ज़बरदस्ती मम्मी का हाथ अपने लंड पर रख देता और उसे पकड़ाने की कोशिश करता मम्मी तो जैसे उसके हाथ की गुड़िया बनकर रह गयी थी। तभी उसने कहा कि वीना प्लीज़ एक बार मेरा लंड पकड़ो प्लीज़ उस दिन भी तुमने नहीं पकड़ा था, प्लीज़ फिर मम्मी ने कहा कि नहीं में नहीं कर सकती हूँ मुझे शरम आती है। तभी उसने कहा कि किस बात की शरम इस कमरे में तो में और तुम ही तो है और कोई भी नहीं है और वैसे भी उस दिन मैने तुम्हारे बूब्स तो देख ही लिए थे।
तभी मम्मी ने कहा कि प्लीज़ उस समय सभी लोग थे, राज ने कहा कि अभी कोई नहीं है प्लीज एक बार मेरा कहा मान लो प्लीज़ मुझे पता है तुमने कई महीनो से सेक्स नहीं किया तुम्हे भी ज़रुरत है एक लंड की, तो फिर मम्मी ने अपना फेस निचे कर दिया था। अब राज समझ गया की बात बन गयी है।
अब उसने अपने कपड़े उतारे और अंडरवियर जैसे ही उतारा तो मम्मी ने उसका लंड देख और हैरान रह गयी और तभी बोली कि इतना लम्बा और मोटा लंड उसका लंड 9 इंच का था, राज ने कहा कि क्यों क्या हुआ तुमने लंड कभी नहीं देखा तुम्हरे पति का कितना है, अब मम्मी बोली इससे तो आधा है, राज को जोश आ गया और मम्मी को बोला प्लीज़ मेरा लंड पकड़ कर हिलाओ मम्मी भी एकदम राज़ी हो गयी थी, अब राज बेड पर लेट गया और मम्मी ने उसका लंड पकड़ कर हिलाने लगी थी, तभी राज बोलो अर्रे वाह तुम तो मेरी एक अच्छी बीवी की तरह लंड पकड़ कर हिलाने लगी हो, राज ने बोला कि तुम्हे तुम्हारे बेटे की कसम है बताओ कि सच तुम्हे भी ज़रुरत है एक प्यार की जो तुम्हे संतुष्ट कर दे। तभी मम्मी बोली कि सच कहूँ तो मुझे भी जरूरत है, आख़िर में भी औरत हूँ मेरी भी इच्छा है, में न्यू ईयर वाले दिन भी मजे कर रही थी लेकिन सभी लोगो के होने वजह से में मजबूर थी, में समझ चुकी थी कि तुम्हारा लंड कोई साधारण लंड नहीं है। जब मैने तुम्हारा लंड पेंट के बाहर से पकड़ा था। राज ने कहा कि तो प्लीज़ आज सारी इच्छा पूरी कर लो, अब मम्मी उसका लंड ज़ोर ज़ोर से हिलाने लगी थी।
राज कहने लगा आह आह वीना प्लीज़ ऐसे ही करो, मुझे बहुत मज़ा आ रहा है। आहह वीना तुम्हारे हाथ कितने मुलायम है, प्लीज़ मम्मी ने उसका लंड हटाते हुए कहा कि राज तुम तो मुझसे मूठ मरवा रहे हो, तभी राज ने कहा कि प्लीज़ रूको मत वीना प्लीज़ अहहाः मम्मी ने कहा कि रूको में तुम्हारा लंड मुहं में ले लेती हूँ ओर हिलाती हूँ। अब मम्मी ने उसका लंड अपने मुहं में ले लिया और उसको चूसने लगी थी अंदर बाहर करने लगी थी। अब ऐसा लग रहा था कि मम्मी एक्सपर्ट है लंड को चूसने मे, अब राज ने कहा कि प्लीज़ ज़ोर से करो।
मम्मी ने कहा कि में जितना अंदर ले सकती थी मैने ले लिया है, अब राज ने अपना सारा गंदा पानी मम्मी के मुहं में छोड़ दिया था, अब मम्मी का मुहं उसके पानी से भर गया था, तभी राज ने कहा कि प्लीज़ वीना तुम ये सब पी जाओ मम्मी ने कहा कि ठीक है और धीरे धीरे सारा पानी पी गई। फिर राज ने मम्मी का ब्लाउज उतार दिया और ब्रा भी अब ब्रा खुलते ही मम्मी के बूब्स बाहर आ गये थे। राज ने कहा कि वीना तुम्हारे बूब्स तो लाजवाब है, मम्मी बोली तुम तो उस दिन इन्हे कसकर दबा चुके हो, राज ने कहा कि तुम्हारे बूब्स पर ये निशान मम्मी ने कहा कि उस दिन तुमने ही तो काट लिया था, पता है कितना दर्द हुआ था।
अब दो मिनट तक राज मम्मी के बूब्स चूसने लगा था और निप्पल पर काटने लगा था। मम्मी करहाने लगी थी, प्लीज़ आराम से करो ना अब तो ये सिर्फ़ तुम्हारे है। वो मम्मी की गर्दन पर किस करने लगा था और काटने लगा मम्मी तो पागल हो गयी थी, उसने कहा वीना प्लीज़ मुझे काटने दो तुम्हारे बूब्स पर मुझे बहुत मज़ा आ रहा है।
अब मम्मी ने कहा कि कर लो लेकिन आराम से राज ने मम्मी की साड़ी भी उतार दी और पेटिकोट और पेंटी भी अब मम्मी बिल्कुल नंगी लेटी हुई थी, अब राज के सामने तभी वो मम्मी से कहने लगा कि वीना तुम्हारी चूत कितनी प्यारी है, मम्मी ने कहा कि प्लीज़ राज इसे और प्यार करो मम्मी की चूत पर ढेर सारे बाल थे, राज मम्मी की चूत को चाटने लगा था और उसमे उंगली देने लगा और मम्मी आहे भरने लगी थी राज प्लीज़ ओाहह फिर राज ने मम्मी के दोनो हाथ मम्मी की साड़ी से बेड से बांध दिए थे। तभी मम्मी ने कहा कि ये क्यों कर रहे हो, अब राज ने कहा कि मुझे ऐसे ही मज़ा आता है और मम्मी की टाँगे खोल दी मम्मी की बॉडी पर राज के काटने के बहुत से निशान थे।
अब मम्मी ने कहा कि प्लीज़ राज मुझे मत तड़पाओ में नहीं रह पा रही हूँ। अब राज ने अपना लंड का टोपा खोला और मम्मी की चूत पर रगड़ने लगा था, मेरी मम्मी अब पागल हो गयी थी और मेरा लंड भी खड़ा हो गया था अपनी मम्मी का ये हाल देखकर। राज मम्मी की चूत पर लंड रगड़ते हुए कभी मम्मी के निपल्स दबाता और कभी चूत चाटता, अब उसने एक झटका मारा मम्मी चिल्ला उठी राज प्लीज़ अहहहहा आहहराम से प्लीज़ उसने 4-5 झटके मारे उसका लंड मम्मी की चूत में खो गया था, अब मम्मी चिल्लाने लगी थी प्लीज़ ज़ोर से चोदो मुझे राज जोर जोर से लंड हिलाने लगा और ज़ोर से झटके मारने लगा था और कह रहा था, वीना आई लव यू में तुम्हे बहुत प्यार करता हूँ, प्लीज़ में तुम्हे किसी और से चुदते नहीं देख सकता हूँ, प्लीज़ किसी से मत चुदना अपने पति से भी नहीं प्लीज़ अहहा, मम्मी बोली कि तुमने मुझे मज़े दिए है में तुम्हारे सिवा किसी का लंड नहीं लूँगी।
प्लीज़ अहहाहा प्लीज़ पूरे जोर से चोदो मुझे। करीब 15 मिनट तक राज मम्मी की चुदाई करता रहा लास्ट में वो मम्मी के ऊपर गिर गया और अब दोनो शांत हो गये थे। दोनो की साँसे बहुत तेज़ चल रही थी। राज मम्मी के लिप को चूसता रहा अब मम्मी भी साथ देने लगी थी। अहहह राज ने कहा कि वीना आज तुझे चोद कर मेरी इच्छा पूरी हुई है, मुझे आज बहुत मज़ा आ गया, तू तो एक बहुत अच्छी औरत है। तभी मम्मी ने बोला कि तुमने भी आज मुझे रंडी बना दिया है।
मैने कभी सपने में भी नहीं सोचा था कि में किसी के लंड को मुहं में लूँगी, लेकिन तुमने मेरे साथ जो कुछ किया है उससे मुझे भी बहुत मज़ा आया है। आई लव यू राज में सिर्फ़ तुम्हारी हूँ, तुम मुझे जब मर्ज़ी करे चोद सकते हो, में तुम्हारी रंडी हूँ। मुझे इस लंड की ज़रुरत थी, राज ने मम्मी की चूत में से अपना लंड निकाला तो देखा कि मम्मी की चूत उसके गंदे पानी से भरी हुई थी, उसके लंड से उसका वीर्य निकल रहा था और तभी राज ने मम्मी की चूत की मोबाईल से विडीयो बनाई और टिशु पेपर से चूत को साफ किया था। अब मम्मी भी राज का लंड पकड़ कर साफ करने लगी थी, राज ने कहा कि ऐसे साफ नहीं करो, तभी मम्मी ने उसका लंड अपने मुहं में ले कर साफ किया और उस पर किस करने लगी थी। अब मम्मी ने बोला कि तुम आज मेरी गांड भी मारो में तुमसे ही चुदवाना चाहती हूँ।
तभी राज बोला कि ठीक है, अब मम्मी घोड़ी बन गयी और राज ने मम्मी को कहा कि तुम गांड को चौड़ा करो अपने दोनों हाथो से। तभी मम्मी ने अपने दोनों हाथो से गांड को फैला दिया और राज ने जल्दी से गांड मे लंड घुसा दिया था। अब मम्मी दर्द के मारे रोने लगी थी और राज मम्मी की जोर जोर से धक्के देकर गांड मार रहा था। अब करीब दस मिनट चोदने के बाद वो शांत हो गया, शायद वो अब झड़ने वाला था और मम्मी बेड पर गिर गयी थी।
अब मम्मी की गांड के छेद में से वीर्य निकल रहा था, अब राज ने बोला कि वीना तुम अब जाकर नहा लो, तभी मम्मी ने बोला कि तुम कहाँ पर जा रहे हो, अब उसने बोला कि में कहीं नहीं जा रहा हूँ, में तो तुम्हे आज सारी रात चोदुंगा। मम्मी ने बोला कि ठीक है और अपने दोनो पैरो से उसका लंड रगड़ने लगी और राज ने मम्मी की जाँघो पर काट लिया था।
अब दोनो एक साथ नहाने चले गये और नहाते हुए भी चुदाई की ये मेरी मम्मी की चुदाई की कहानी थी। राज ने कई बार मम्मी को चोदा था और दूसरों से भी चुदवाया ।।







हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator