Sunday, September 14, 2014

FUN-MAZA-MASTI कम्प्यूटर सेंटर मे एक लड़की

FUN-MAZA-MASTI

कम्प्यूटर सेंटर मे एक लड़की


हैल्लो फ्रेंड्स मेरा नाम आर्यन है। मेरी उम्र बाईस साल की है और में दिखने मे बहुत हेंडसम हूँ। मेरी लम्बाई 6 फिट और में दो इंच मोटे लंड का मालिक हूँ। दोस्तों यह मेरी पहली कहानी है, अगर कोई मुझसे गलती हुई हो तो आप सभी मुझे जरुर माफ़ करना।
ये कहानी आज से तीन साल पहले की है। जब मे कम्प्यूटर सेंटर मे पढ़ता था। वहाँ पर उस समय एक लड़की नेहा नाम की उस सेंटर मे टीचर के रूप मे काम करती थी। उसकी उम्र करीब 25 साल की थी और उसका फिगर 34-28-36 था और वो दिखने मे एकदम गोरी उठी हुई चूचियां मोटी गांड, उसको देखकर ही मोटा लंड डाल देने का मन करे।
में जब पहली बार कोचिंग गया तो उसे देखता ही रह गया और सोचने लगा कि में कैसे इसे चोदू। अब में धीरे धीरे उससे बातचीत करने लगा और धीरे धीरे हम दोनो मे बहुत अच्छी दोस्ती हो गयी। तभी एक दिन जब हम लोग सेंटर मे थे तो सर को कहीं दूसरे सेंटर मे नेटवर्किंग के लिए जाना पड़ा था। तभी उन्होंने नेहा से कहा कि मे तीन घंटे बाद आऊंगा तुम तब तक यहीं पर रहना और आर्यन को थोड़ा प्रेक्टिकल करा देना फिर उसने कहा कि ठीक है सर और सर के जाने के बाद अब नेहा मेरे पास आई और कुछ देर तक चुप रही।
तभी अचानक बहुत तेज बारिश होने लगी और तभी नेहा ने मुझसे कहा कि में तुमसे बहुत प्यार करने लगी हूँ। अब में एकदम चुप रहा उसे लगा कि मुझे ये बात बुरी लग गई है, इसलिए वो विंडो की और खड़ी होकर बारिश देखने लगी और तभी मैने यह देखा तो मुझे लगा कि मुझे कुछ कहना चाहिए। तभी में उसके पास गया और फिर मैने उसको पीछे से पकड़ लिया, तभी वो एकदम मेरे गले से चिपक गयी और मुझे चूमने लगी। में भी अब पागल होने लगा और तभी धीरे से मैने एक हाथ उसके लेफ्ट बूब्स पर ले गया और सहलाने लगा।
फिर वो धीरे धीरे गरम होने लगी और में उसकी चूचियों को जोर से मसलने लगा और वो अहह ऊऊओह की आवाज़ निकालने लगी और तभी मैने उसके एक बूब्स को नंगा कर दिया। वो वाईट कलर की ब्रा पहने हुई थी, फिर में उसके बूब्स को चूसने लगा और वो पागल हुई जा रही थी और कह रही थी कि आर्यन जल्दी से मुझे कुछ करो नहीं तो में मर जाऊंगी प्लीज़ मुझे जल्दी से चोदो, तभी में उसकी बात सुनकर जोश में आ गया और फिर मैने जल्दी से उसकी सलवार खोल दी, उसने ब्लैक कलर की पेंटी पहनी हुई थी।
फिर मैने जैसे ही उसकी पेंटी खोली तो में पागल हो गया। उसकी क्लीन चूत को देखकर और फिर मेरे मुहं मे पानी आ गया और में उसकी चूत को चाटने लगा और वो कहने लगी आर्यन धीरे से में पागल हुई जा रही हूँ आहह वऊू आह्ह्ह फिर पांच मिनट के बाद में उठा तब तक वो एक बार झड़ चुकी थी। तभी उसने मुझे अपना लंड निकालने को कहा और फिर मैने अपना लंड निकाल कर उसके हाथ मे दे दिया। अब वो लंड को देखकर बहुत खुश हो गई थी।
अब वो मेरे कहने पर लंड को मुहं मे लेकर चूसने लगी और कुछ देर के बाद मैने उसे उठाया और टेबल पर में खुद बैठ गया क्योंकि इंस्टिट्यूट मे कहीं नीचे जमीन पर बिछाने के लिए जगह और कपड़े भी नही थे सो में टेबल पर बैठ गया और उसे अपने लंड पर बैठने को कहा। अब वो अपनी पीठ मेरी तरफ करके मेरे लंड को अपनी चूत मे लेने लगी थी। लेकिन लंड चूत के अंदर नहीं जा रहा था और तभी मैने फिर से उसे बैठने को कहा। इस बार मैने उसकी कमर को कस कर पकड़ लिया। तभी मैने जैसे ही अपने लंड का मुहं उसकी चूत मे डाला, अब वो दर्द से छटपटाने लगी थी। लेकिन इस धक्के से लंड चूत मे थोड़ा ही घुस पाया, तभी वो दर्द को सहन नहीं कर सकी और अपने एक हाथ से पकड़ कर लंड को चूत से बाहर निकालने लगी। तभी मैने कहा तुम थोड़ा रुको तुम्हे अभी कुछ देर बाद मज़ा आने लगेगा। अब वो ये बात सुनकर एकदम से रुक गयी थी। फिर मैने सोचा कि कहीं यह मुझे चोदने ना दे, इसलिये मुझे पूरे ज़ोर से इसकी चूत मे लंड डाल देना चाहिए, सो मैने मौका देखकर पूरा ज़ोर लगाकर इस बार एक ही जोरदार धक्का लगाया, लेकिन इस बार मेरा पूरा लंड उसकी चूत मे चला गया और फिर उसकी चूत से खून भी निकलने लगा था और वो रोने लगी थी। तभी मैने उसे चुप कराया और वो जब थोड़ा शांत हुई तो फिर में धीरे धीरे अपना लंड अंदर बाहर करने लगा, अब उसे भी मज़ा आने लगा।
फिर वो आअहह ऊऊओह आर्यन ज़ोर से चोदो और जोर से फाड़ दो आज मेरी चूत को आज मुझे पहली बार सच्चा सुख मिल रहा है, चोदो चोदो फूल से कली बना दो फाड़ डालो मेरी चूत को और फिर में अपनी स्पीड बड़ाने लगा और वो बहुत मस्त हो कर चुदाई करवाने लगी थी, तभी में एक हाथ से उसके बूब्स दबा रहा था और एक हाथ से उसकी कमर को ऊपर नीचे कर रहा था साथ ही उसके गुलाबी होंठो को चूसे जा रहा था और वो कहे जा रही थी तुम फाड़ डाला राजा मेरी चूत आज अहह ववओो और फिर बीस मिनट चुदाई के बाद में झड़ने वाला था।
तभी मैने कहा कि में झड़ने वाला हूँ, फिर वो बोली प्लीज़ मेरी चूत मे ही डालना यह मेरी पहली चुदाई का रस है में इसे चूत मे ही डलवा लूँगी। तभी मैने कहा कि ठीक है और में जोर के धक्के पर धक्के देकर चोदे जा रहा था और फिर वो आहें भरे जा रही थी। अब कुछ देर के बाद में उसकी चूत मे ही झड़ गया और वो बिलकुल शांत हो गया और फिर कुछ देर बाद वो भी झड़ चुकी थी। तभी वो उठी और अपनी चूत को हाथ लगाकर देखने लगी और फिर मेरे लंड पर लगा हुआ वीर्य और खून अपने रुमाल से पोछने लगी थी। तभी वो लंड को साफ करने के साथ साथ अब लंड को सहलाने भी लगी थी।
दोस्तों उसकी क्लीन चूत देखकर अब मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया और कुछ उसके लंड को सहलाने और मुहं में लेने की वजह भी थी और वो थी कि बस लंड को जोर जोर से चूसे ही जा रही थी। तभी मैने थोड़ी देर बाद फिर से उसे पकड़ कर उसकी चूत को सहलाना शुरू कर दिया था। लेकिन हम दोनों कि हालत बहुत खराब थी अब हमे बहुत दर्द हो रहा था क्योंकि ये चुदाई हम दोनों की पहली चुदाई थी और फिर मैने अपने हाथो से अपने लंड को पकड़ा और उसकी चूत पर सेट किया लेकिन वो कहने लगी कि अब उसे चूत नहीं गांड मे लंड चाहिए।
अब मैने अपने लंड को उसको उल्टा करके उसकी गांड पर टिका दिया और एक जोरदार धक्का दिया तो मेरे लंड का मुहं उसकी गांड मे घुस थोड़ा घुस गया और बाकी बाहर था, लेकिन थोड़े से लंड के अंदर जाते ही उसकी आँखों मे आंसू आ गए थे। अब मैने उससे पूछा डियर क्या तुम्हे बहुत ज़्यादा दर्द हो रहा है, तभी वो बड़े प्यार से मेरी तरफ देखकर बोली डियर आज से में तुम्हारी हूँ अब तुम जैसे चाहो मेरे साथ करो में तुम्हे मना नहीं करूँगी।
अब मैने फिर से लंड का मुहं उसकी गांड पर लगाया और दोबारा से अपने लंड को उसकी गांड पर रखा और धीरे से एक धक्का मारा और मेरे लंड का मुहं उसकी गांड में चला गया और फिर वो दर्द से बहुत जोर चीख पड़ी थी। उसके दर्द के साथ साथ मेरे लंड को भी बहुत दर्द था। लेकिन अब मुझे पूरा एहसास हो रहा था, कि उसे फिर से बहुत दर्द हो रहा है। तभी मैने अपने लंड को और ज़ोर लगाकर दबाया और कम से कम आधा लंड अंदर चला गया और उसकी गांड से खून भी निकलने लगा था और फिर से उसके मुहं से चीख निकल गई। तभी में उसे किस करने लगा और उसके बूब्स को मसलने लगा और वो चुपचाप पड़ी रही और में उसके बूब्स को मसलता रहा और कुछ देर बाद वो मुझे थोड़ी नॉर्मल सी लगी। फिर में धीरे धीरे लंड को आगे पीछे करने लगा और उसे अभी भी थोड़ा सा दर्द हो रहा था। तभी थोड़ी देर बाद मैने एक ज़ोर का धक्का लगाकर अपने पूरे लंड को उसकी गांड के अंदर डाल दिया और उसकी आँखो से आंसू निकलने लगे और फिर उसने दर्द से अपनी आँखे बंद कर ली थी।
अब में उसे किस करता रहा और फिर थोड़ी देर के बाद वो बोली कि आज तुमने मुझे चोद कर पूरा चुदाई का सुख दिया है, में तुम्हारा ये अहसान जिंदगी भर नहीं भूलूंगी। तभी मैने उसके होंठो पर अपने होंठ रख दिए और उसे ज़ोर से अपनी बाहों मे पकड़ कर किस करने लगा और में अब उसे धीरे धीरे चोद भी रहा था और वो भी मुझे किस कर रही थी।
अब उसे भी बहुत मज़ा आ रहा था, तभी वो मज़े मे बोल रही थी। ओह डियर चोदो मुझे चोदो आज फाड़ दो मेरी गांड में तुम्हारी हूँ। में मर जाऊंगी और अब उसका शरीर अकड़ने लगा और फिर वो मुझे कसकर मुझसे चिपकने लगी और तभी मैने भी अपनी स्पीड बड़ा दी और में उसे तेज तेज धक्को से चोदने लगा और फिर वो उसी समय झड़ गई और तभी थोड़ी देर के बाद में भी झड़ गया और मैने अपनी स्पीड बड़ा दी और उसको बोला डियर मेरा वीर्य निकलने वाला है कहाँ पर डालूं, तभी वो बोली कि डाल दो कहीं भी, तभी मैने भी अपना वीर्य तेज और गहरे धक्को के साथ उसकी गांड में ही डाल दिया। तभी में उसे किस करने लगा और वो भी मुझे किस कर रही थी। फिर कुछ देर बाद उसने उठकर लंड को मुहं मे लिया और चूसने लगी। अब उसके लंड को चूसने से मुझे बहुत आराम मिल रहा था और वो जोर जोर से चूसे जा रही थी। अब लंड को चूस कर दोबारा चोदने को तैयार कर दिया था। लेकिन फिर उसने कहा अब तुम मुहं से ही काम चलाओ। तभी मैने उसके मुहं मे ही धीरे से धक्के दिये थे और वो मजे ले रही थी मैने लंड को उसके मुहं मे पूरा डाल दिया ओर वो सब आँखों से ही इशारा करके मुझे समझा रही थी और में चोदे जा रहा था। करीब दस मिनट बाद मैने स्पीड बड़ा दी थी क्योंकि में अब झड़ने वाला था और कुछ दो चार धक्को के बाद में फिर से उसके मुहं मे ही झड़ गया और वो लंड से निकले हुए वीर्य को पूरा चाट गई थी। फिर उसने लंड को चाटकर पूरा साफ कर दिया था। अब थोड़ी देर बाद हम दोनों उठे और कपड़े पहनने लगे। फिर वो मेरे गले से लग गयी और बोली आई लव यू आज तुमने मुझे पूरा सच्चा सुख दिया है। उस दीन के बाद मैने उसे कई बार और चोदा था और वो हर बार चुदाई का मजा लेती रही ।।



हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator