Wednesday, June 10, 2015

FUN-MAZA-MASTI भाभी को मॉडर्न बनाया --1

FUN-MAZA-MASTI



भाभी को मॉडर्न बनाया --1


हैल्लो फ्रेंड्स.. मेरा नाम रोहन है और में मुंबई का रहने वाला हूँ.. मेरी उम्र 20 साल है और मेरे लंड की लम्बाई 7 इंच है। मेरे माता, पिता और मेरी एक बहन पुणे में रहते है और में मुंबई में मेरे भैया और भाभी के साथ रहता हूँ। मेरे भैया की उम्र 25 साल और मेरी भाभी की उम्र इस 23 साल है और उनकी अभी तीन साल पहले ही शादी हुई है.. मेरी भाभी के फिगर का साईज 36-24-34 और बहुत अच्छा फिगर है और वो एक मॉडर्न की तरह दिखती है एकदम सेक्सी मस्त माल। अब में सीधा अपनी स्टोरी पर आता हूँ दोस्तों यह कहानी कुछ ज़्यादा पुरानी नहीं बस एक महीने पहले की हैं.. कि कैसे मैंने अपनी भाभी को पूरा मॉडर्न बनाया और कैसे मैंने उनको और भी सेक्सी बनाया? दोस्तों में एक पंजाबी फेमिली से हूँ और आप सब लोग तो जानते ही हैं कि पंजाबी लड़कियों का फिगर कैसा होता है.. लेकिन हम लोग पगड़ी नहीं रखते।
एक दिन भैया को कुछ जरूरी मीटिंग के लिए पांच दिन के लिए गोआ जाना था। तो वो मुझे और भाभी को साथ में ले गये क्योंकि मेरी भी छुट्टियाँ थी और में पूरा साल कहीं भी बाहर घूमने भी नहीं गया था और भाभी को भी मेरा पूरा ख़याल रखना पड़ता था। तो फिर हम लोग गोआ पहुंचे वहां पर हमारा कंपनी की तरफ से होटल में सब कुछ बुक था तो हमे कोई टेंशन नहीं थी और फिर हम लोग 7 बजे शाम को पहुंचे तो थोड़े थके हुए थे। तो हम लोग फ्रेश होकर खाना खाकर सो गये। फिर दूसरे दिन सुबह 6 बजे भैया का कॉल आया और वो कहने लगे कि में मीटिंग के लिए जा रहा हूँ और सीधा शाम को आऊंगा तो तुझे तेरी भाभी का ख़याल रखना है। में तो खुश हो गया कि भाभी के साथ गोआ में हूँ। में तो फिर 7:15 को भाभी का फोन आया और उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे जिम और स्विमिंग के लिए जाना है तो आप मेरे साथ में चलो.. हमारे होटल में यह दोनों चीज़े थी तो में फ्रेश होकर भाभी के रूम में गया तो भाभी टॉप और पेंट में थी और कुछ ज़्यादा खुश नहीं लग रही थी और में टी-शर्ट और केफ्री में था और हम जैसे ही जिम में पहुंचे तो देखा कि वहां पर कोई औरत जींस में कोई टाईट टॉप में थी।
तो फिर वो लोग भाभी को देखकर थोड़े हंस रहे थे तो अचानक से भाभी का मूड बदल गया और भाभी ने कहा कि चलो हम स्विमिंग करने चलते है और हम दोनों चेंजिंग रूम में चले गये मैंने केफ्री पहनी हुई थी और टी-शर्ट उतार दी और भाभी को मैंने पहली बार स्विमिंग ड्रेस में देखा तो में हँसी रोक नहीं पा रहा था कि जो लोग वॉटर पार्क में स्विमिंग ड्रेस पहनते है वो भाभी ने यहाँ पर पहना हुआ था और हम जैसे ही स्विमिंग पूल पहुंचे तो वहां पर कोई लेडी बिकिनी में और कोई ब्रा, पेंटी में थी। वो सब बहुत सेक्सी लग रही थी.. तो भाभी वहां से निकलकर रूम में चली गयी और में भी उनके साथ रूम में चला गया और भाभी रूम में स्विमिंग ड्रेस में थी और मुझसे पूछ रही थी कि क्या इसमे कुछ खराबी है?
भाभी : क्या इस स्विमिंग ड्रेस में कोई प्राब्लम है? और क्या मेरी जिम ड्रेस में कोई प्राब्लम है?
रोहन : नहीं भाभी इनमे कोई प्रोब्लम नहीं हैं।
भाभी : तो वो लोग मुझ पर क्यों हंस रहे थे? मुझे सच सच बताओ वरना में तुमसे बात नहीं करूँगी।
रोहन : ठीक है भाभी में सच बताता हूँ और सच बात यह है कि आपमे कोई प्रोब्लम नहीं है.. लेकिन आपकी ड्रेस में बहुत प्राब्लम है आजकल सेक्सी औरतों का ज़माना है और आप वो ही पुराने ज़माने की ड्रेस पहनकर चल रही हो।
भाभी : क्या मतलब?
रोहन : भाभी बुरा मत मानना.. लेकिन आपका फिगर एकदम सेक्सी है.. कोई भी मर्द इस पर फिदा हो जाए और आप कुर्ता जींस पहनकर इसमें दाग लगा रही हो। मेरा कहने का यह मतलब है कि आपको अपने शरीर को थोड़ा बहुत दिखाना होगा।
भाभी : क्या तुम्हे शरम नहीं आती अपनी भाभी के साथ ऐसे बात करते हुए?
रोहन : देखा भाभी मैंने आपको सच बताया.. फिर भी आप मुझे डांट रही हो और इसलिए में आपको कुछ बताना नहीं चाहता था।
भाभी : मुझे माफ़ करना.. लेकिन में तुम्हे डांटना नहीं चाहती थी.. लेकिन तुमने ऐसी बात कर ली है कि में सोच में बहुत पड़ गयी हूँ कि अब में क्या करूं?
रोहन : आप कुछ मत सोचो बस यह सोचो कि आपको दुनिया की सबसे सेक्सी औरत दिखना है।
भाभी : ठीक है.. लेकिन में तुम्हे थोड़ी देर बाद सोचकर जवाब देती हूँ।
फिर हमने नाश्ता किया और हम अपने अपने रूम में चले गये। फिर कुछ एक घंटे के बाद भाभी का फोन आया और उन्होंने मुझे आपने रूम में बुलाया।
रोहन : क्या हुआ भाभी?
भाभी : मैंने सोच लिया है कि मुझे क्या करना है?
रोहन : क्या भाभी?
भाभी : यही कि मुझे गोआ की सबसे सेक्सी औरत बनना है।
रोहन : तो में उसमे आपकी क्या मदद कर सकता हूँ?
भाभी : तुम मुझे बताओ कि में कैसे सेक्सी दिख सकती हूँ?
मेरी तो जैसे लॉटरी निकल गई और मुझे मौका मिल गया था कि मुझे अपनी इच्छा को पूरी करने का मौका मिल गया था।
रोहन : तो भाभी बताईए कि आपको कैसा दिखना है?
भाभी : क्या मतलब में कुछ समझी नहीं?
रोहन : मतलब एकदम सेक्सी जैसे कि कोई भी मर्द आपको देखकर हैरान हो जाए? या उससे भी कुछ ज्यादा।
भाभी : तुम बहुत शरारती हो गए हो.. मुझे ऐसा दिखना है कि जैसे किसी भी मर्द का लंड खड़ा हो जाना चाहिए मुझे देखकर और हर कोई मर्द मुझे याद करके मुठ मारे।
रोहन : ( दोस्तों आज मेरी तो जैसे लॉटरी लग गयी थी की भाभी मुझसे ऐसी बातें कर रही थी ) तो भाभी अब आप यह बताए कि आपको कैसी ड्रेस पहननी है।
भाभी : मुझे एकदम सेक्सी ड्रेस पहननी है.. जिम के लिए एकदम टाईट ड्रेस जिसको देखकर सब औरतों के मुहं खुले के रह जाने चाहिए और स्विमिंग पूल के लिए एकदम छोटी सेक्सी बिकिनी होनी चाहिए और एक बीच पर घूमने जाने के लिए भी।
तभी में उनकी यह सब बातें सुनकर बहुत हैरान हो गया तो हम लोग शॉपिंग के लिए निकल गये। मैंने लॉबी में फोन करके किराए पर एक कार मंगवाई और फिर मैंने भाभी को एकदम सेक्सी कपड़े पहनाए और मैंने भाभी को जीन्स पहनने को कहा जो उनको सबसे टाईट थी और मैंने उनको एक मेरी टी-शर्ट दे दी जो कि उन पर बहुत टाईट थी और उन पर बहुत सेक्सी दिख रही थी। फिर हम लोग लॉबी में बैठकर बाजार गये और मैंने सारी जानकारी निकाल की कि कौनसी चीज़ कहाँ मिलेगी। तो हम लोग निकल आए हमारे पास जीपीएस सिस्टम थे इसलिए हमे ज़्यादा समस्या नहीं आई.. वहां पर पहुंचकर भाभी ने एक पीस तैराकी के लिए और दो सेक्सी बिकनी ली और वहां से हम दूसरे स्टोर में गये। वहां पर से भाभी ने सेक्सी ब्रा और कुछ पेंटी ली और फिर आख़िर में हम ड्रेस स्टोर में गये जहाँ पर से भाभी ने 4 टाईट जीन्स ली और दो टाईट शर्ट ली और 6 टॉप्स लिए एकदम टाईट और कुछ नॉटी ड्रेस ली.. जिसमे से कुछ में उनकी गांड तक दिख रही थी और कुछ सिर्फ़ ऊपर ब्रा और नीचे शर्ट थी और वहां से सीधा हम लोग होटल निकल गये.. क्योंकि हमारा खाने का टाईम भी हो गया था।
हम लोगों ने मेरे रूम में खाना खाया और फिर खाना खाने के बाद भाभी ने मुझसे कहा कि में सब स्विम ड्रेस और बिकनी तुम्हे पहनकर दिखाती हूँ.. तुम मुझे बताना ड्रेस और स्पोर्ट्स ड्रेस कैसी लग रही है। तो हमने वहीं पर ही ट्राई करके देख लिया था। पहले भाभी एक पीस स्विमड्रेस पहनकर आई क्या सेक्सी लग रही थी.. भाभी की कमर बहुत ही सेक्सी लग रही थी। फिर भाभी ने दूसरा एक पीस ट्राई करके दिखाया। उसमे से निप्पल दिख रहे थे जो कि खड़े हो चुके थे और वो भी उन पर बहुत सेक्सी लग रहे थे.. उसमे से भाभी की गांड पिछले वाले स्विमड्रेस से थोड़ी ज़्यादा दिख रही थी। फिर भाभी ने मुझे बिकनी पहनकर दिखाई उसमे उनके शरीर का शानदार फिगर दिख रहा था.. जिसको देखकर कोई नहीं कहेगा कि यह एक शादीशुदा औरत है। फिर भाभी ने मुझे दूसरी ड्रेस ट्राई करके दिखाई जिसमे से उनकी गांड क्या दिख रही थी उनकी गांड पर एक भी बाल नहीं था। जब मैंने भाभी से पूछा आपकी गांड पर एक भी बाल नहीं है तो भाभी ने बताया कि मैंने निकलवा लिए जब मैंने थोड़ा और ज्यादा ध्यान से देखा तो मालूम पड़ा कि उनकी चूत पर भी एक भी बाल नहीं है। फिर भाभी ने मुझे सारी ड्रेस पहनकर दिखाई और सभी कपड़ो में भाभी एकदम पटाका लग रही थी और मेरा ऐसा मन हुआ कि उसको पूरा दिन चोदूं.. लेकिन क्या करूं? 4 बज गये थे और भैया का कॉल भी आ चुका था कि वो ऑफिस में से निकल चुके है। तो भाभी अपने रूम में गयी और उनके सारे कपड़े मेरे रूम में पड़े थे। फिर हम लोग 6 बजे बाहर घूमने निकले। मेरी भाभी ने एक जीन्स और कुर्ता पहना हुआ था और हम लोगों ने बीच की तरफ चक्कर लगाया और घूमते समय भैया को फोन आ गया और भैया ने हमे कहा कि तुम आगे चलो में अभी आता हूँ। फिर भाभी और में जैसे ही थोड़ा आगे गए मैंने भाभी की गांड को थोड़ा दबाया..
में : क्यों भाई को तो शेव गांड दिखाई है या नहीं?
भाभी : तेरे भैया को सप्राईज़ देने के लिए ही तो मैंने यह सब करवाया हैं।
में : लेकिन यह सब कब करवाया?
भाभी : यहाँ पर आने से पहले.. इसलिए तेरे भैया को शेव गांड बहुत पसंद है।
में : तो फिर भैया को बताया कि नहीं आपने क्या क्या खरीदा है?
भाभी : नहीं अभी तक नहीं बताया.. लेकिन हम जब कल सुबह को बीच पर आएँगे ना.. तब में बिकनी पहनकर आउंगी और तेरे भैया को सर्प्राइज़ दूँगी।
में : फिर तो बहुत मज़ा आएगा और भैया का चेहरा देखने लायक होगा।
भाभी : कल तू सुबह मत आना क्योंकि तेरे भैया के साथ में अकेल ही एंजाय करना चाहती हूँ।
में : ठीक है।
फिर जब तक हम लोग बातें कर रहे थे तब तक भैया भी आ गये और हमें घूमते हुए 8 बज गये थे। फिर हम वापस होटल गये और भैया के रूम में गये भैया ने विस्की ऑर्डर की और भैया और मैंने विस्की पी और फिर खाना ख़ाकर में अपने रूम में गया और 11 बज चुके थे और फिर हम लोग सो गये।
दोस्तों इसके आगे की कहानी में आप सभी को इसके अगले भाग में बताऊंगा कि कैसे मैंने अपनी भाभी को बीच पर चोदा और कैसे मैंने अपनी और उनकी प्यास बुझाई ।।



No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator