Sunday, June 21, 2015

FUN-MAZA-MASTI सेक्स की प्यासी

FUN-MAZA-MASTI

 सेक्स की प्यासी


मैं 25 साल का हूँ और शादीशुदा हूँ!! मेरी बीवी सेक्स में थोड़ी कमजोर है और मेरे साथ ज़्यादा देर तक सेक्स नहीं कर पाती…
पहले वो अच्छे से सेक्स करती थी, पर बच्चे होने के बाद वो अब सेक्स तो करती है पर ज़्यादा टाइम मुझे नहीं झेल पाती और मैं प्यासा रह जाता हूँ।
मुझे सेक्स के लिए एक साथी की तलाश थी, जो मुझे मिल गई। उसी के साथ मेरी यह स्टोरी है!!
आशा करता हूँ कि मेरी ये रियल स्टोरी आप सब को पसंद आएगी।
ये स्टोरी मार्च यानी पिछले महीने की ही है!!!
मुझे शुरू से ही वॉक का शौक है। सो, मैं जिस पार्क में वॉक के लिए जाता हूँ वहाँ पर बहुत सी लेडीस और लड़कियाँ भी आती हैं पर मैंने कभी किसी पर ज्यदा ध्यान नहीं दिया।
पर एक दिन मुझे पार्क में एक औरत दिखी। वो अपने दो बच्चों के साथ पार्क में आई। मैंने पहले उसे पार्क में कभी नहीं देखा था…
उसकी उम्र 30 के आसपास होगी। क्या मस्त फिगर था, यार उसका!!!
मैं तो देखते ही उसका दीवाना हो गया… “38-30-40″ और वो बहुत ही सुंदर दिखती है!!!
फिर क्या, मैं तो सब कुछ छोड़ कर बस उसे ही देखता रहा…
उसने भी इस बात को नोटीस किया। वो अपने बच्चों के साथ बेडमींटन खेल रही थी, तो मैं पास ही पड़ी कुर्सी पर जाकर बैठ गया और उसे देखता रहा।
वो भी मुझे नोटीस कर रही थी!!!
ऐसे ही कुछ दिन गुजर गये। ये मेरा और उसका रोज का काम हो गया। अब मैंने उसके बच्चों के साथ खेलना शुरू कर दिया!!
उससे भी कुछ कुछ बातें होने लगी। पता लगा, उसका नाम सुमन है और वो वहीं पार्क के पास ही रहती है।
उसके पति दिल्ली में जॉब करते हैं…
कुछ ही दिन के बाद हम अच्छे दोस्त बन गये, उसका घर मेरे ऑफीस के पास ही था तो वो मुझे एक दिन लंच टाइम में मिली और मुझे अपने साथ लंच करने के लिए कहने लगी…
मैंने भी उसे हाँ कह दी और उसके साथ उसके घर चल दिया।
उसने काफ़ी अच्छा लंच बनाया था। हमने एकसाथ लंच किया, फिर वो बर्तन रसोई में रख के मेरे पास आकर बैठ गई।
उसने पिंक रंग का सूट और पीले रंग की सलवार पहन रखी थी। मस्त लग रही थी!!!
उसने मुझे बतया कि उसके पति सिर्फ़ 15 दिन में एक बार घर आते है और वो घर पर अकेली ही रहती है…
मैं समझ गया कि वो “सेक्स की प्यासी” है!!!
मैंने उसे डरते हुए अपने दिल की बात बोल दी कि मैं तुमसे प्यार करता हूँ तो उसने कहा कि मैं शादीशुदा हूँ और तुम भी शादीशुदा हो। ये नहीं हो सकता। मैं अपने पति को धोखा नहीं दे सकती और तुम्हें भी ऐसा करने नहीं दूँगी!!
उस टाइम मैं आ गया और 2 दिन तक ना तो जॉगिंग पर गया और ना ही उससे कोई बात हुई।
दूसरे दिन उसका फोन आया और उसने मुझे ना आने का कारण पूछा तो मैंने उसे बुखार का बहाना मार दिया पर वो समझ गई थी की बात क्या है…
उसने मुझे कहा – मुझसे शाम को घर जाते हुए मिल के जाना। तो मैंने उसे हाँ कर दी।
शाम को उसके घर जाते टाइम मैंने उसके बच्चों के लिए कुछ चॉकलेट ली और उसके घर की तरफ़ चल दिया…
उसने घर पहुँचा तो उसके बच्चे खेल रहे थे। मैंने उनको चॉकलेट दी और वो दूसरे रूम मे खेलने चले गये।
इतने मैं वो भी अपने काम निपटा कर मेरे पास आ गई और उसने मुझसे बोला – तुम उस बात से मुझसे नाराज़ हो ना?
मैं बोला – हाँ!!
तो वो बोली – मैं भी तुमसे प्यार करती हूँ पर डर लगता है। कहीं हमारे बारे में किसी को पता चल गया तो मेरी और तुम्हारी दोनों की जिंदगी बर्बाद हो जाएगी…
मैंने कहा – तेरे और मेरे बिना बताए, किसी को कैसे पता चलेगा…
उसकी आँखों में मुझे सहमति दिखी।
मैंने उसे “आइ लव यू” कहा तो उसने भी “आइ लव यू टू” कह कर मुझे गले से लगा लिया!!!
अब मैंने उसके होंठों पर अपने होंठ रख दिया और उसे चूमने लगा…
वो भी मेरा साथ देने लगी!! धीरे धीरे मैं उसकी कमर और उसके चूतड़ पर हाथ फेरने लग गया…
उसने भी मेरे गले मैं अपनी बाहें डाल लीं और मैंने धीरे धीरे उसकी चुचियों को दबाना शुरू कर दिया। वो गरम होने लगी और उसने मुझे रुकने के लिए कहा, बोली – बच्चे हैं, मैं अभी आती हूँ!!
वो बच्चों को पढ़ाई में लगा कर जल्दी ही आ गई और रूम का दरवाजा लोक कर लिया…
मैंने भी उसे आते ही पकड़ लिया और उसका सूट उतार दिया!!!
उसने काले रंग की ब्रा पहनी हुई थी… मैनें उसके चुचों को दबाना और चूसना शुरू कर दिया।
उसने भी पेंट के ऊपर से मेरे लण्ड को दबाना शुरू कर दिया!!
फिर मैंने उसे बेड पर गिरा दिया और उसके ऊपर आ गया और उसकी सलवार भी उतार दी!!
अब मैंने उसकी चूत आर हाथ रख दिया। वो बिल्कुल गीली हो चुकी थी… …
तुरंत ही मैंने उसकी पैंटी भी उतार दी!! उसकी चूत एक दम साफ थी, एक भी बाल नहीं थी!!
शायद उसने आज ही बाल साफ किए थे। उसका फिगर देख कर लग नहीं रहा था की वो 2 बच्चों की माँ है।
मैंने उसके सारे बदन को चूमना शुरू कर दिया… फिर मैंने अपने सारे कपड़े उतार दिए और वो मेरा लण्ड देख के घबरा गई और बोली – ये तो मेरे पति के लण्ड से बहुत बड़ा है!!! !!
मैंने उसे लण्ड चूसने के लिए कहा तो वो बड़े प्यार से लण्ड चूसने लगी…
फिर हम 69 की पोज़िशन में आ गये।
क्या मस्त टेस्ट था, यारों उसकी चूत का… … मैं तो उसकी चूत को खा जाने के लिए तैयार था!!!
मैं अपने जीभ को उसकी चूत के अंदर तक ले गया और उसकी चूत को लपालप चूसने और चाटने लगा…
इधर वो सिसकारियाँ लेने लगी और अपने पैर से मेरे सिर को अपनी चूत पर दबाने लगी और साथ ही साथ मज़े से मेरे लण्ड को चूस रही थी!!
कुछ ही देर में उसका शरीर अकड़ना शुरू हो गया और वो ज़ोर से झड़ने लगी!!
मैं उसका सारा नमकीन रस पी गया… …
वो थोड़ी देर के लिए रुकी और मैं अपना चेहरा साफ करके आया और फिर से चूमने लगा!!
उसने कहा – अब अंदर डाल दो।
मैंने भी देर ना करते हुए अपना लण्ड उसकी चूत में डाल दिया।
वो एक बार तो चीख पड़ी, उसने कहा – मेरे दोनों बच्चे सीजेरियन से हुए है तो मेरी चूत बहुत टाइट है और तुम्हारा लण्ड बहुत लंबा और मोटा है!!!
उसकी बात पूरी भी नहीं हुई थी कि मैंने दूसरा झटका मारा और पूरे का पूरा लण्ड उसकी चूत में उतर गया… उसकी तो आँखें निकल आईं।
अब मैं थोड़ी देर के लिए रुका, जब वो कुछ नॉर्मल हुई तो उसने भी नीचे से धक्के लगाना शुरू कर दिया!!!
मैंने भी अपनी रफ़्तार बड़ा दी, अब कमरे मे सिर्फ़ हुमारी चुदाई की आवाज़ आ रही थी!!
मैंने अलग अलग तरीके से उसकी चुदाई की… लगभग 30-45 मिनट की चुदाई के बाद जब मेरा निकलने को हुआ तो मैंने कहा – कहाँ निकालू?
तो उसने कहा – मैंने “कॉपेर टी” लगा रखी है। तुम अंदर ही निकाल लो… और मैं और वो दोनों एक साथ झड़ गये!!! !!
मैंने टाइम देखा तो 8 बज चुके थे…
मैंने अपने कपड़े पहने और उसे किस कर के अपने घर आ गया।
उसके बाद हम हर 2-3 दिन के बाद चुदाई करते हैं।
आप को मेरी कहानी कैसी लगी?

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator