Sunday, June 14, 2015

FUN-MAZA-MASTI सुनीता के साथ 7 दिन

FUN-MAZA-MASTI

सुनीता के साथ 7 दिन



मैं एक गाओं मे रहता हू. मैं बचपन से मेरे सामने रहने वाली एक भाभी पे मरता था. वो दिखने मे बोहत फेर थी. उनकी उमर 35 साल हैं फिर भी वो 18 साल की लड़की की तरह जवान हॉट ओर सेक्सी थी. मैं उसको एक बार चोदना चाहता था.

वैसे तो हम दोनो बातें करते थे. वो अक्सर ह्मारे घर आया करती थी. उसके पति बोहत ही मोटे थे जिसकी वजह से शायद वो सॅटिस्फाइ नही थी. मैं अक्सर उसको सेक्सी नज़र से देखता था. उसको शायद पता था कि मैं उसे पसंद करता हूँ लेकिन वो शादी शुदा होने की वजह से मैं फॉर्मली उसके साथ बात करता था. वैसे तो मैं कॉंपिटेटिव एग्ज़ॅम की पढ़ाई करता था इसलिए ज़्यादातर घर पे रहता था. एक दिन मैं उसके घर गया था तो वो अकेली थी. थोड़ी बात करने के बाद भी मुझे बोली कि तुम आजकल घर नही आते हो. पहले तो मैने कॅष्यूयली जवाब दिया और वहाँ से चला आया. मैं कुछ दिन पुणे गया था. जब वापस आया तो उसने मुझसे बाते करना सुरू किया. वो भी पूना की रहने वाली थी. एकदिन जब मैं उसके घर गया तो मैने उसके साथ फ्लर्ट करना सुरू किया.

सुनीता: तुम मुझे ऐसे क्यू देखते हो?
मैं: क्यू कि आप मुझे अच्छी लगती हैं.
सुनीता: सिर्फ़ अच्छी लगती हूँ तो ऐसे क्यू देखते हो जैसे तुम मुझे कुछ करना चाहते हो??

मैं थोड़ा डरा हुवा था. अगर उसने अपने पति को बताया तो वो और मेरे घर वाले मेरी बॅंड बजा देते. मैने कुछ नही कहा. और वो समझ गयी कि शायद मैं किस चीज़ से डर गया हूँ.

सुनीता: मैं सिर्फ़ अच्छी लगती हूँ, मेरे पति कहते हैं कि मैं हॉट सेक्सी लगती हूँ. तुम्हे नही लगती हूँ मैं सेक्सी, हॉट???
मैं समझ गया कि वो मुझसे क्या चाहती हैं.
मैं: मुझे भी आप बोहत हॉट और सेक्सी लगती हो आप.

तो वो मुझसे चिपक कर बैठी. मैं इस मोके को गवाना नही चाहता था. मैने उसको गोरे मुखड़े को दोनो हाथो मे लिया. वो शर्मा कर नीचे देखने लगी. मैने उसका चाँद सा मुखड़ा उपर किया ओर उसके लिप्स के पास मेरे लिप्स ले गया. वो इस हालत मे मुझे ना नही करना चाहती थी. उसकी गरम साँसे मेरे गरम सांसो मे मिल रही थी. मैने उसको किस किया. उसका टेस्ट बोहत अच्छा था. जब वो उसके लिप्स हटा नही रही थी इसलिए मैने मेरी टंग उसके मूह के अंदर डाली और पूरे मूह के अंदर घुमाने लगा. उसके होटो का रस पी रहा था. 10-15 मिनट तक उसको मैं किस कर रहा था. तभी वो बाजू हट गयी.

मैं: तुम्हारी टेस्ट बोहत अच्छी हैं.
सुनीता: ह्म्‍म्म लेकिन ये टेस्ट करने का सही समय नही हैं.
मैं: तो फिर सही समय क्या हैं?
सुनीता: अभी मेरे पति आने वाले हैं. बहुत दिन से मैने सेक्स नही किया हैं.
मैं: तो?
सुनीता: मैं चाहती हूँ कि तुम मुझे बार बार टेस्ट करो. अगर आज पकड़े गये तो समझो यही पे सब ख़तम.

मैं: ठीक हैं. मैं कल पुणे जा रहा हूँ. 15 दिन तक नही लोतुँगा.
हमारे पास ऑलरेडी एक दूसरे के मोबाइल नंबर थे. मैं पुणे आया. लेकिन मैं अनसेटाइसफाइ था. मैं सुनीता को चोदना चाहता था. 4-5 दिन बाद उसका मुझे फोन आया.
सुनीता: हेलो कैसे हो?
मैं: ठीक हूँ. आज कैसे याद किया?
सुनीता: मैं पुणे आ रही हूँ. 10 दिन केलिए. मेरे पति बंगलोरे जाने वाले हैं तो उसने कहा कि घर हो जाके आओ.
मैं: तो घर जा रही हो, थोड़िना मेरे पास आ रही हो.
सुनीता: तुम्हारे पास आ गयी तो क्या करोगे?

मैं: तुम क्या चाहती हो कि मैं क्या करू?
सुनीता: उस दिन जो अधूरा काम छोड़ गये हो वो पूरा करो ऐसा मैं चाहती हूँ.
मेरे मन मे लड्डू फूट रहे थे.
मैं; मैं चाहता हूँ कि मैं वो काम बार बार करू. तुम अगर मेरे फ्लॅट पे आ गयी तो मैं तुम्हे दिन रात चोद सकता हूँ. मैं तुम्हारा मिल्क पीना चाहता हूँ. तुम्हारे बूब्स दबाना चाहता हूँ. मैं 7 दिन तुम्हे नंगी करके चोदना चाहता हूँ.
सुनीता: मैं इस्केलिए तैयार हूँ.
वो दूसरे ही दिन पुणे आए. मैने उसको पिक किया. डिन्नर किया. रात का ही तो इंतज़ार था.
सुनीता; अब मुझसे सब्र नही होता.

ऐसे कहते ही मैने उसको खीचा और उसको किस्सिंग करने लगा. बाद मैं मैने उसकी साडी खोल दी. उसके पेट को चूमा. फिर बूब्स को चूमा. वो आगे जा रही थी. तभी उसको मैने अपनी तरफ खीचा और उसके नेक को चूमने लगा. फिर वो मेरी बाहों मे आई. मैने उसको फिर किस किया और उसके ब्लाउस को अलग कर दिया. फिर उसके बॅक को मसल ने लगा. फिर वो बेड पर उल्टा लेट गयी. मैने उसकी बॅक को चूमना सुरू किया. मेरा लंड उसकी गंद पर रगड़ने लगा. फिर वो मुझपे लेट गयी और मेरे पूरे बदन को चूमने लगी. फिर उसने उसके लिप्स को मेरी लिप्स पर रखकर मुझे किस करने लगी.

थोड़ी देर मे वो उठी और खड़ी हो गयी. मैने उसका स्कर्ट उतार कर फेक दिया. उसको फिर चूमने लगा. उसकी कमर को चूमते चूमते उसकी गांद को चूमने लगा. फिर उसकी ब्रेस्ट को मसलने लगा. मैने मेरा हाथ उसकी कनिखार मे डाला. और उसकी चूत को सहला ने लगा. बाद मे मैने उसकी ब्रेस्ट को चूमना सुरू किया. फिर बूब्स को और थोड़ी ही देर मे मैं उसके निपल को सक करने लगा. बोहट मज़ा आ रहा था. फिर मैने बेड पर बैठ के उसके चूत मे उंगली डाली.

सुनीता: एक और डालो, और डालो.

फिर मैने उसके बूब्स को दोनो उंगलियो मे लेकर मसल ने लगा. अब वो होश खो बैठी थी. फिर उसको और पूरा नंगा करके टेबल पे बैठा दिया. उसकी चूत मैं मैने मेरा लॅंड डाल दिया. बहुत दिन से वो चुद नहीपाई थी इसलिए उसकी चूत टाइट थी. वो आआहह आअहह हहहहा करने लगी. फिर ज़ोर से झटके देने लगा. उसको 10 मिनट तक टेबल पे चोदा. फिर उसको झुका कर उसकी बॅक से उसकी चूत मे मैने अपना लॅंड डाला. उसके दोनो हाथ मैने उसकी बॅक पर मेरे हाथ से पकड़ रखे थे. और उसको बोहत ही ज़ोर से और बे रहमी से चोद रहा था. फिर 69, डॉग शॉट बेड शॉट, ऐसे करके रात भर उसको चोदता रहा.

सुबह को

सुनीता: कल रात तुमने मुझे बोहत ही सॅटिस्फाइ किया हैं. मैं अब 7 दिन यही पे तुम्हारे फ्लॅट पे ही तुम्हारे साथ हर रात सोना चाहती हूँ. ऐसे ही मुझे दिन रात चोदो.
और फिर 7 दिनो तक हमारी जुगलबंदी चलती रही.

अबतक मैने उसको कम से कम 600 -700 बार होल नाइट के लिए चोदा हैं. उसके पति के हमेशा काम्पघ रहते हैं और हमे मोका मिल जाता हैं.
आपको कसी लगी मेरी कहानी??

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator