Friday, June 19, 2015

FUN-MAZA-MASTI बुआ की मसाज

FUN-MAZA-MASTI


बुआ  की मसाज

हैल्लो दोस्तों.. में आप सभी के सामने अपनी एक सच्ची घटना लेकर आया हूँ.. दोस्तों यह कहानी है मेरी बुआ और मेरी.. इससे पहले में अपने बारे में बता दूँ कि मेरा नाम विक्की है और मेरी उम्र 26 साल हाईट 5.8 इंच और मेरा वजन 64 किलो है। में पुणे महाराष्ट्र में रहता हूँ और यहाँ की एक बहुत बड़ी प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता हूँ और मुझे हमेशा से ही बड़ी उम्र की औरतों में ज्यादा रूचि है.. जितनी बड़ी औरत उतना ही ज़्यादा मज़ा। यह कहानी मेरी और मेरी बुआ के साथ सेक्स की है। मेरी बुआ संध्या और मेरी बचपन से ही बहुत जमती है और उनकी शादी से पहले में पैदा हुआ था। अभी उनकी उम्र लगभग 42 साल होगी.. लेकिन वो अपनी शादी से इतनी कुछ खुश नहीं दिखती और उनका फिगर भी ठीक ठाक है.. उनके दो बच्चे है एक लड़का और एक लड़की।
वो मेरे घर पर साल में दो बार आती है.. गर्मी की छुट्टियों में और दीवाली की छुट्टियों में। में बचपन से ही सब बच्चों में उनके सबसे करीब रहा हूँ। यह कहानी आखरी गर्मियों की छुट्टियों की है बुआ घर पर आई थी कुछ 20-25 दिन हो गये थे। अंकल बुआ के पति उन सबको ले जाने के लिए वो छुट्टियों के आख़िर में आते है और अब बुआ की छुट्टियों का एक महीना बाकी था। में पुणे में नौकरी करता हूँ तो महीने में एक बार घर जाता हूँ। इस बार बुआ आई है यह सोचकर में 15 दिन की छुट्टी लेकर आया था। फिर में घर में सभी लोगों से मिला बुआ के बच्चो से बातचीत की.. हम सब लोग हमारे घर के हॉल में सोते है में बुआ उनके दो बच्चे मेरा भाई और में। मेरा और मेरे भाई का एक ही बेडरूम है.. लेकिन फिर भी हम लोग एक साथ मिलकर सोते है। तो जब में गया तो उसके दूसरे दिन बुआ ने कहा कि ज़रा मेरे पैर दबा दो बहुत दर्द कर रहे है तो मैंने नॉर्मली उनके पैर दबाने शुरू किए। वो घर में गाऊन पहनती है तो मैंने गाऊन के थोड़ा अंदर हाथ डालकर पैर दबाने शुरू किए।
उनके पैर बड़े सेक्सी है और मुझे उनके गोरे, मुलायम, नाज़ुक पैर दबाने में बड़ा मज़ा आ रहा था तो मैंने घुटनो तक गाऊन को ऊपर किया और थोड़ा थोड़ा उनकी जाँघो को भी छुआ में सच में पागल हो रहा था और मेरा लंड उनके पैरों को हाथ लगाकर पूरा तन गया था। उनके भी दोनों पैरों के बीच का हिस्सा हल्की हल्की गर्मी महसूस कर रहा था और वो अपनी दोनों आखें बंद करके मेरी मसाज का मज़ा ले रही थी। तो उन्होंने कहा कि अब बस कर और सो जाओ। फिर में लेट गया और सोने की कोशिश करने लगा.. लेकिन अब मुझे कहाँ नींद आने वाली थी और मुझे उनके गोरे गोर पैर और भरी हुई जांघे आखों के सामने दिखाई दे रही थी.. वैसे में अपनी बुआ से बहुत खुलकर बात करता हूँ और उन्हे पता है कि मेरे लेपटॉप और मोबाईल में पॉर्न वीडियो रहते है और में हर कभी देर रात तक सेक्स चेट करता हूँ और वो बहुत बार मुझे चिढ़ाती भी थी कि में पॉर्न साईड देखता हूँ। फिर अगले दिन सुबह हम लोग कुछ बातें कर रहे थे तो बुआ ने मेरे पैरों की उंगलियों पर अपनी उंगलियों से सहलाना शुरू किया में फिर से गरम होने लगा.. लेकिन उनके चहरे पर कुछ खास नहीं था और फिर दिन बीत गया रात में बच्चो ने ऊपर बेडरूम में सोने का प्लान बनाया.. मेरे भाई का और एक मेरा ऊपर दो बेडरूम है। भाई के बेडरूम में टीवी है और मेरे बेडरूम में टीवी नहीं है। तो बच्चे फिल्म बहुत देखते थे तो बुआ बोली कि बुआ के दो बच्चे और मेरा भाई टीवी वाले रूम में सो जाए और में, बुआ मेरे रूम में सो जाएगें। तो में और संध्या बुआ मेरे रूम में चले गये और उन्होंने बेड पर लेटे लेटे कहा कि कल की तरह पैर दबा दे ना.. बहुत आराम मिला कल और थोड़ी सी कमर भी दबा देना और यह कहकर उन्होंने ही अपना गाऊन घुटनों से ऊपर कर लिया और अब हम दोनों ही रूम में थे। में तो सिर्फ़ शर्ट में सोता हूँ और ऊपर कुछ नहीं पहनता.. तो मैंने अपनी शर्ट निकाली। वैसे तो मेरा शरीर ठीक ठाक है क्योंकि में रोज़ घर पर ही कसरत करता हूँ जिम नहीं जाता। तो वो मेरी छाती को हाथ लगाकर बोली कि कितने सारे बाल है तेरी छाती पर और उसमे उंगलियां घुमाने लगी और बोली कि आजकल बॉडी बनाकर कोई नयी आंटी के चक्कर में रहेगा.. तू बड़ा हरामी है।
फिर मैंने बोला कि बुआ ऐसी कुछ भी बात नहीं है और में एक छोटी सी शर्ट पहनकर उनके पैरों के पास बैठ गया और अपने दोनों हाथों से उनके पैर सहला रहा था और दबा रहा था और में आज थोड़ा हाथ ऊपर तक ले गया.. लेकिन वो कुछ भी नहीं बोली और कोई भी विरोध नहीं किया.. उनकी जांघे बहुत गरम थी और मुझे दोनों जाँघो के बीच में बहुत गरमी महसूस हो रही थी और इस कारण से मेरा लंड पूरा खड़ा हो चुका था.. वो सिर्फ़ थोड़ा ज़ोर से दबाने को कह रही थी और में उनके मुलायम पैरों का मज़ा लिए जा रहा था। फिर उन्होंने कहा कि अभी थोड़ी कमर और पीठ दबा दे और पलट कर लेट गयी। तो में गाऊन को थोड़ा ऊपर करके कमर के ऊपर से दबाने लगा और पीठ भी और फिर कमर दबाते वक़्त उनकी गांड को दो बार दबाया.. मेरा खड़ा हुआ लंड उन्हें महसूस हुआ और उन्होंने मुड़कर देखा.. लेकिन कुछ नहीं बोली और फिर कुछ देर बाद बोली कि बस करो.. चलो अब हम सो जाते है तो हम लाईट बंद करके सो गये।
फिर रात को जब में जगा तो मैंने देखा कि बुआ का गाऊन कमर तक ऊपर आ गया था और उनका एक पैर मेरे पैर के ऊपर आ गया था और उनकी मोटी नंगी जाँघ मेरे पैर के ऊपर.. वाह में बता ही नहीं सकता। फिर मैंने धीरे से उनकी जाँघ से अपना हाथ छुआ और वैसे ही सो गया। फिर अगले दिन दोपहर में मेरे भाई के पैर में मोच आ गई और में उसकी मसाज कर रहा था और तभी मेरी माँ कहती है कि में बहुत अच्छा मसाज करता हूँ पापा और मेरा भाई मुझसे अक्सर नहाने से पहले बॉडी मसाज करवा लेते है और कभी कभी माँ भी उनके पैरों की मसाज करवा लेती है। तो मुझे अपने भाई का मसाज करते देख माँ बुआ से बोली कि आप इससे एक बार अपने पैरों के मसाज करवा लो.. इसका हाथ बहुत अच्छा है शायद दर्द कम हो जाए। तो बुआ बोली कि ठीक है फिर वो दिन भी चला गया और में उस रात को खाना खाकर ऊपर अपने रूम में बेड पर उल्टा लेटकर लेपटॉप पर पॉर्न फिल्म देख रहा था तो मेरा लंड खड़ा हो गया और तभी अचानक से बुआ मेरे रूम के अंदर आ गई.. उन्होंने सफेद फूलों की डिज़ाइन वाला गाऊन पहना था और मैंने उनको आता देख लेपटॉप सिर्फ़ बंद किया और में वैसे ही रह गया। तब वो हंसते हुए बोली कि तू नहीं सुधरेगा.. अब तो बस कर.. 26 साल का हो गया है कब तक देखेगा यह पॉर्न वीडियो? फिर मैंने शरमाते हुए उनके सामने लेपटॉप खोला और पूरी तरह से बंद करने लगा तो उन्होंने कहा कि रहने दो बंद मत करो.. लेकिन में कुछ समझा नहीं। में पहले ही बहुत बुरा महसूस कर रहा था और वो वीडियो बंद करके फोल्डर वैसा ही रखा.. बुआ नॉर्मल होने लगी और बातें करने लगी। तभी उन्होंने कहा कि आज तू दर्द कम होने के तेल से मेरे पैरों को मसाज कर दे.. तेरी माँ ने बोला है कि तेरे हाथ में जादू है। फिर मैंने नीचे जाकर वो दर्द के तेल की बोतल ले आया और तब तक बुआ बेड पर उल्टी लेटकर मेरे लेपटॉप में कुछ कर रही थी और जब में आया तो मैंने उनसे कहा कि चलो बुआ आज आपके पैर का दर्द पूरा गायब कर देता हूँ.. वो मुझे देखकर हंसी उन्होंने आज अपना गाऊन घुटनो से बहुत ऊपर उठा लिया था ताकि गाऊन को तेल ना लग जाए और वो अभी तक उल्टी लेटी हुई थी.. मैंने हाथ में थोड़ा सा तेल लेकर उनके पैरों पर लगाना शुरू किया और फिर धीरे धीरे तेल अपना असर करने लगा था। तो वो कहने लगी कि बाप रे क्या इतना सारे सेक्सी विडियो भर रखे है ज़रा देखूं तो मैंने आज तक बहुत कम देखा है और उन्होंने एक वीडियो शुरू किया और में गर्दन नीचे करके उन्हे तेल लगा रहा था और उस वीडियो में एक लड़का एक आंटी को गरम कर रहा था और बुआ भी धीरे धीरे गरम हो रही थी और वीडियो पूरे मज़े से देख रही थी। 

फिर बुआ बोली कि रुक जा.. पुरानी बेडशीट डाल देते है जिससे बेड पर तेल के दाग ना लग जाए यह वीडियो रोक दे.. में बेडशीट निकालती हूँ और वो उठी तो सबसे पहले उन्होंने अपनी चूत पे हाथ रखा और वॉशरूम में चली गयी और बाहर आकर उन्होंने अलमारी से एक बेडशीट निकाली और बेड पर डाली और इस बार गाऊन थोड़ा ज़्यादा उठाकर उल्टी लेट गयी। उस वीडियो में अब तक रोमांस ही चल रहा था किस्सिंग और फुल मस्ती.. लेकिन वो बहुत गौर से देख रही थी। एक बार बीच में उन्होंने गरम होकर खुद का बूब्स सहलाया.. फिर से ठीक होकर देख रही थी और में महसूस कर रहा था कि वो गरम हो रही है। फिर मैंने अपने हाथों से थोड़ा घुमाकर मसाज पैरों को शुरू कर दिया.. जाँघो के बीच से लेकर नीचे तक सीधी मसाज कर रहा था.. उनकी मोटी जाँघो से में भी गरम हो रहा था और बुआ फिल्म देखकर.. उधर वीडियो में वो लड़का आंटी की चूत बड़े मस्त होकर चाट रहा था बुआ ने बड़ी कामुक नज़रों से मेरी तरफ देखा.. लेकिन में मन लगाकर मसाज कर रहा था और अब बुआ की आवाज़ चेंज हो गयी थी और उस वीडियो में आंटी जब लड़के का लंड चूस रही थी तब बुआ ने धीरे से अपना एक हाथ पेट के नीचे से चूत के पास ले गयी और मुझसे बोली कि बहुत मस्त चलता है रे तेरा हाथ.. थोड़ा और ज़ोर लगा ना और थोड़ा ऊपर से कर ना।
फिर में आधी नंगी जाँघो को मसाज कर रहा था और अब मैंने और थोड़ा ऊपर हाथ लगाया तो उनकी सफेद पेंटी दिखने लगी और में भी कामुक होने लगा। फिर बुआ ने भरी हुई आवाज़ में कहा कि बेटा और थोड़ा ऊपर आ जा जाँघो के बीच से कर ना। तो मैंने उनका गाऊन गांड के ऊपर तक सरका दिया और उनकी नंगी मोटी सेक्सी जांघे रगड़ने लगा तो वो अभी मुहं से हल्की हल्की सिसकियां ले रही थी और फिर मैंने उनसे बिना पूछे उनकी चिकनी गांड पर हाथ रगड़ना शुरू कर दिया और उधर वीडियो में वो लड़का उस मस्त आंटी को अलग अलग पोज़ में चोद रहा था.. उस वीडियो वाली आंटी के साथ बुआ भी सिसक रही थी। फिर गांड और जांघे मसलते हुए बुआ की पेंटी बीच में आ रही थी और अचानक मेरा हाथ उनकी चूत को 4-5 बार पीछे से छू गया और वो पैर फैलाकर सोई थी। तभी उन्होंने पूछा कि बेटा क्या कुछ दिक्कत हो रही है? तो मैंने एकदम धीरे आवाज़ में कहा कि जी हाँ आपकी पेंटी थोड़ा बीच में आ रही है। वो बहुत गरम हो गयी थी और कुछ नहीं बोली.. फिर मैंने उन्हे सीधा सोने को कहा और वो छाती पर लॅपटॉप लेकर सर के नीचे दो तकिये लगाकर लेट गयी। मैंने उनका एक पैर गोद में लिया और मसाज करने लगा.. बुआ का बदन भट्टी की तरह तप रहा था और उन्होंने मेरे सामने ही चूत को पेंटी के ऊपर से एक दो बार रगड़ा.. कभी सिसकियां लेती तो कभी धीरे से बूब्स सहलाती, कभी चूत रगड़ती और वो वीडियो देखकर पागल हो रही थी। फिर उन्होंने कहा कि बेटा मसाज थोड़ा ऊपर करना.. तो मैंने उनका गाऊन पेट तक ऊपर उठा दिया था और उनकी नंगी जांघे देखकर मेरा लंड मेरे कपड़े फाड़े जा रहा था। फिर उन्होंने अपना हाथ मेरे हाथ के ऊपर रखा और कहा कि अरे बाबा ऊपर मतलब इसके बीच में कर। तो मैंने हाथ को चूत और जाँघ के बीच में रखकर हल्का सा दबाया.. में पूरा गरम हो गया था और वो भी.. अब में जब जाँघ और चूत के बीच रगड़ रहा था। तभी उन्होंने लेपटॉप बंद करके साईड में रखा और आंखे बंद करके सिसकियां ले रही थी। फिर मैंने डरकर एक उंगली पेंटी के अंदर डाली.. बुआ के मुहं से अहह निकली और अपनी मदहोश आँखों से मुझे देखकर मुस्कुराते हुए बोली कि पूरी गीली हो गयी है ना.. निकाल दे। फिर क्या था मैंने उनके पेट पर झुककर किस किया वो मेरे बालों में हाथ डालकर सहलाने लगी और मैंने पेंटी के ऊपर से किस करते करते पेंटी को निकाल दिया और चूत पर होंठ रखकर बुआ की चूत चाटने लगा.. वो पागल हुए जा रही थी और बोल रही थी जिंदगी में पहली बार इतना गरम हुई हूँ और पहली बार कोई मेरी चूत चाट रहा है बेटा बहुत चूसना आहह उउउइ गुदग़ुगी होती है अहह थोड़ा धीरे कर ना।

फिर यह कहकर वो गांड उठा उठाकर चूत मेरे मुहं पर रगड़ रही थी और मस्त होकर आवाज़े निकाल रही थी। हाए मार डालेगा क्या मुझे अहह कितना तंग करता है तू आअहह। फिर उन्होंने मेरा हाथ पकड़कर अपने बूब्स रखा और कहा कि थोड़ा इनके साथ भी खेल ले और उन्होंने मेरी मदद की उनका गाऊन और ब्रा निकालने में.. तो मैंने भी अपनी पेंट को उतार दिया। तो बुआ ने मुझे थोड़ा और पास बुलाकर मेरे लंड को मुट्ठी में पकड़ा और एक दो बार हिलाया और मेरी आखों में देखकर बोली कि राजा आज पूरी रात मुझे सोने मत देना। हम दोनों पूरे नंगे थे और उनके दोनों बच्चे भाई के रूम में सो गए थे.. माँ, पापा उनके बेडरूम में थे तो पूरी रात भर हमे किसी के परेशान करने चान्स नहीं था। फिर मैंने बुआ को अपने नज़दीक खींच लिया और उनको बाहों में भर लिया.. दोनों के नंगे बदन की गर्मी एक दूसरे को महसूस हो रही थी.. बुआ की चमड़ी एकदम गोरी और मुलायम थी और फिर मैंने उनके होंठ पर अपने होंठ रखकर चूसना शुरू किया.. वाह उनके मुलायम होंठ और मेरे हाथ उनकी पीठ पर और गांड पर घूम रहे थे और में उनके बूब्स दबा रहा था।

फिर बुआ भी एकदम से पूरी गर्म हो गयी थी और मेरा लंड हाथ में पकड़कर सहला रही थी। फिर में उनकी गर्दन को किस करते हुए बूब्स तक पहुंचा.. उनके सीधे बूब्स के निप्पल पर अपनी जीभ रख दी और चाटने लगा.. बुआ सिसकियां लेने लगी उह्ह्ह आअहह। तो मैंने उसी निप्पल को हाथ में पकड़कर मसल दिया.. तो बुआ कहने लगी कि आआहह थोड़ा धीरे कर राजा दर्द होता है फिर दूसरे बूब्स को थोड़ा मसला और निप्पल को दांत में पकड़कर खींचा.. वो कहने लगी कि आअहह मस्त मज़ा आ रहा था और में दोनों बूब्स के बीच में अपनी जीभ घुमा रहा था तो बुआ पागल हो गयी और मेरा सर बूब्स पर दबाने लगी अह्ह्ह मेरे राजा कितना मस्त हॉट है रे तू.. चूस और चूस इन बूब्स को आअहह मज़ा आ रहा है.. खा जा इनको.. दूध निकाल दे इनका.. ज़ोर से दबा आहह जानू। फिर मैंने उनके पेट पर किस करना शुरू किया और थोड़ा नीचे झुककर चूत पर एक किस किया और गांड के छेद को किस करने लगा। तो उन्होंने मना किया और फिर भी गांड के एक दो किस करने के बाद उन्होंने मेरा लंड हाथ में लेकर मुझे उनके दोनों पैरों के बीच में बैठने को कहा और मेरा लंड लेकर अपनी चूत के मुहं पर रगड़ने लगी और अपनी दोनों आखें बंद करके मज़े लेने लगी। तो मैंने उनका हाथ हटाया और लंड को चूत के ऊपर सेट किया और लंड एक झटके में चूत के अंदर डाला और मेरा लंड लगभग 6 इंच का है और ठीक ठाक साईज़ का मोटा है। फिर बुआ मस्त हुई और में धीरे धीरे धक्के देकर उन्हे चोद रहा था और अब बुआ भी मस्ती में आ गई थी। फिर में कभी नीचे झुककर उन्हे क़िस करता तो कभी उनके बूब्स मसल देता, तो कभी उनकी गांड दबा देता और फिर थोड़ी देर रुककर फिर से शुरू हो जाता। आहह मुझे बहुत मजा आ रहा था। तो बुआ कहने लगी कि आहह राजा कितना मज़ा आ रहा है रे उउह्ह्ह आहह और थोड़ा तेज कर ना आहह मसल दे यह बूब्स.. साले मिटा दे मेरी चूत की खुजली आहह और ज़ोर से चोद ना राजा आहह सस्स्सस्स थोड़ा और ज़ोर से कर.. में झड़ने वाली हूँ में आह्ह्ह गई राजा आहह।
फिर में उन्हे चोदने लगा। फिर मेरा भी वीर्य निकलने वाला था और चूत पूरी गीली थी आहह ऊफफफ्फ़ और में उनको और तेज तेज चोदते चोदते ही उनकी चूत के अंदर ही झड़ गया और उन्हे कसकर पकड़ लिया। फिर दो मिनट हम वैसे ही पड़े रहे और एक लंबा लिप किस किया और दोनों साथ में बाथरूम में गये। बुआ ने मुझसे चूत साफ करवाई और मेरा लंड उन्होंने चाटकर साफ किया। फिर लंड और चूत धोकर हम बेड पर आए और एक दूसरे की बाहों में नंगे सो गये। उस रात हमने दो बार और सेक्स किया और सुबह 5 बजे सोए। दोस्तों इस तरह मैंने मेरी बुआ की चूत की आग और उनके जिस्म को ठंडा किया.. लेकिन हमारी चुदाई यहीं पर ही खत्म नहीं हुई। अब मुझे और बुआ को चुदाई का बहाना चाहिए था। उनको मेरा लंड चाहिए और मुझे उनकी चूत ।।

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator