Sunday, June 21, 2015

FUN-MAZA-MASTI दो भाभियों की चुदाई

FUN-MAZA-MASTI

दो भाभियों की चुदाई



मेरा नाम कुलदीप शर्मा है और मैं 25 साल का गोरा-चिट्टा नौजवान हूँ। मैं ग्वालियर में रहता हूँ।
आज मैं आप सबको मेरी पहली कहानी बताता हूँ…
सो, मई का महीना था। घर पर मैं अपने मोम-डैड के सांथ रहता हूँ लेकिन उस दिन वो भोपाल गए हुए थे और तभी हमारी पड़ोस की भाभी आ गईं।
वो बहुत ही सुन्दर हैं और उनका फिगर 38-28-40 का है।
मैंने दरवाजा खोला और वापस जाकर अपने बेड पर लेट गया।
इतनी देर में मैंने देखा कि उन्होंने अपनी साड़ी उतार दी और वो पंखे के नीचे हवा खा रही थीं।
मुझे देख कर वो एकदम सहम गईं और मैं भी तुरंत वहाँ से उठ कर चला गया और न्यूज़ पेपर पढ़ने लगा…
तभी वो मेरे पास आईं और बोलीं – देवर जी, आपने कुछ देखा तो नहीं।
मैंने कहा – भाभी, कुछ तो शर्म किया करो। ऐसे कहीं भी कपड़े खोल के खड़ी हो जाती हो?
इस पर वो बोलीं – बहुत गर्मी हो रही है, भैय्या!! क्या करूँ?
मैंने कहा – अब कभी ऐसा मत करना।
वो – ठीक है, बोल के चली गईं लेकिन मेरे दिमाग में तो वही मोटे मोटे गोल गोल मम्मे घूम रहे थे।
मुझसे रहा नहीं गया और मैंने उनसे जाकर पूछा – क्या, तुम अपने घर पर बिना कपड़ों के घूमती हो; इतनी गर्मी में?
तो वो शरमाई और बोलीं – हाँ!! तुम्हारे भैया तो मुझे मना नहीं करते, नंगा घूमने के लिए।
तो मैंने कहा – जब इतने मस्त बोबे देखने को मिलेंगे तो कौन मना करेगा।
वो शरमा के वहां से चली गईं।
फिर मैं नहाने चला गया, लेकिन मैंने दरवाजा खुला छोड़ दिया। थोड़ी देर में कमला मेरे कमरे में आई तो उन्होंने मुझे नहाते हुए देखा और मेरी चाल काम कर गई।
वो मेरा 8 इंच लम्बा और 2 इंच मोटा लण्ड देख कर खुद को रोक नहीं पाई और बोलीं – इतना लम्बाऽऽऽ… !!!
तो मैंने पूछा – आपको चाहिए, क्या?
अब वो मेरे पास आईं और मैंने उसके सारे कपड़े निकाल दिए। अब हम दोनों नंगे थे।
फिर हम दोनों साथ में नहाये और उसके बाद मैं उन्हें अपने बेडरूम में ले गया।
उन्हें बेड पर पटक कर अपना लण्ड उसके मुँह में डाल दिया, वो भी मजे से चूसने लगीं… …
15 मिनट तक चुसवाने के बाद, मैंने सारा माल उसके मुँह में ही डाल दिया और वो भी चाट चाट कर पी गईं।
5 मिनट तक और चुसवाने के बाद मेरा लण्ड फिर से खड़ा हो गया!! फिर मैंने उसे घुटनों पर बिठा कर पीछे से अपना लण्ड उसकी चूत पर रखा और 3 धक्कों में पूरा का पूरा लण्ड अन्दर डाल दिया और वो जोर से चिल्लाई – ऊऊऊऊऊईईईईईई आह आह आह आह आह मर गई… !!
उसके बाद मैंने धक्का मारना शुरू किया। पहले धीरे धीरे धक्के मारे और फिर जोर जोर से… !!
पूरा कमरा पचक-पचक की आवाज़ से भर गया।
कमला भाभी भी लगातार चिल्ला रही थीं – ऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊउईईईईईईए ऊऊऊउईई उए उए आह आह आह आह अहह ह्ह्ह…!!
20 मिनट तक वो 3 बार झड़ चुकी थी!! लेकिन मेरे लौड़े में बहुत जान बाकी थी और वो अन्दर बाहर लगा हुआ था…
फिर मैंने अपने लौड़ा निकाल कर उसकी गाण्ड पर रख दिया और वो बोलने लगी – देवर जी, गाण्ड मत मारो… !! मैंने कभी नहीं मरवाई और ना ही तुम्हारे भैया को कभी मारने दी है… !!
लेकिन मैंने उसकी एक ना सुनी और पूरा लण्ड उसकी गाण्ड में पेल दिया।
वो अब बहुत जोर से चिल्लाई – आ आ आ आह आआअह्ह्ह्ह्ह आआआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह… फिर मैंने झटके देना शुरू किया और वो दर्द से चिल्लाई – आआआह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह ऊऊईईईए… और 10 मिनट तक चोदने के बाद मैंने सारा माल उसके अन्दर डाल दिया!!
उन्हें चोद के मैं जैसे ही पीछे मुड़ा तो मैंने देखा कि हमारे घर के सामने रहने वाली शीतल भाभी वहां खड़ी थी… !!
भाभी ने बाहर का दरवाजा खुला छोड़ दिया था…
शीतल भाभी को देख कर भाभी ने जल्दी से कपड़े पहने और चली गई और मैंने भी जल्दी से तौलिया उठा कर लपेट लिया, तभी भाभी बाहर गई और दरवाजा लगा दिया…
मैंने सोचा – आज तो मैं गया… तभी भाभी आईं और बोलीं – तुम तो बहुत अच्छी चुदाई करते हो, मुझे चोदोगे?????
यह सुन कर मैं तो हैरान ही रह गया!!
वो बहुत ही सुंदर हैं। 36 28 38 की कमसिन कली, मैंने भी बिना देर किये भाभी को पूरा नंगा कर दिया और भाभी ने भी मेरा तौलिया हटा दिया और मेरा लण्ड चूसने लगीं… !!
5 मिनट में मेरा लण्ड पूरा कड़क हो गया तो वो बोलीं – जल्दी चोद दो, मुझे!! मेरे पास ज्यादा टाइम नहीं है, तुम्हारे भईया आने वाले हैं…
मैंने तुरंत भाभी को बेड पर लिटाया और पूरा लण्ड चूत में पेल दिया। वो चिल्लाई – आह आह ऊऊऊऊउईईईईए और फिर खुद भी गाण्ड हिला-हिला कर मेरा साथ देने लगी… …
पचक-पचक और मैंने धक्के तेज़ कर दिए। 30 मिनट तक चोदने के बाद, मैंने सारा माल अंदर डाल दिया तभी वो मुझसे यह वादा करके चली गई की मैं मौका देख के फिर चुदाई करवाउंगी…!!!
उस दिन मैंने अपनी दो दो भाभियों को चोदा ओर अब ये सिल्सिला चल निकाला है। जब भी मन करता है मैं दोनों को चोद्ता हूँ और दोनो भाभियाँ भी बड़े मज़े से चुदवाती है…
कुछ दिन बाद पता चला कि भाभी माँ बनने वाली हैं!!
उसके अगले दिन वो हमारे घर पर आई और मुझे बताया कि यह उस दिन की चुदाई का ही नतीजा है और वो बहुत खुश थी क्योंकि उनकी शादी के 5 साल बाद भी भैय्या बच्चा नहीं दे पाए थे…

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator