Thursday, June 18, 2015

FUN-MAZA-MASTI चूसते रहोगे या कुछ करोगे

FUN-MAZA-MASTI


 चूसते रहोगे या कुछ करोगे


मै हैदराबाद से हावडा आ रहा था। हावड़ा पहुंचने बाले ही थे की मुझे नींद आ गई। आरक्षण नहीं होने की बजह से मै जेनेरल बोगी से आ रहा था। ट्रेन हावडा पहुंच गई मै सामान बाले सीट पे शो रहा था। सारे यात्री उतर गये मै उपर सोता रहा ट्रेन स्टेशन से खुल कर यार्ड मै लग गई। मेरी नींद रात को करीब 10 बजे खुली ट्रेन शाम सात बजे पहुंची थी हावड़ा स्टेशन। मै अपना सामान उठा कर आगे बढ रहा था की मुझे लड़की की अबाज सुनाई दी। सर्ट खोलो ना ,बहुत बोल रहे थे ,मुझे भी दो -२। मै आगे जा कर देखा एक बुडा आदमी लड्की की सर्ट खोल रहा था।बुढा करीब 50-52 साल का था। लड़की करीब 20-22 साल की थी।कटीला बदन बड़े चूची ,लंबे बाल देखने मै सेक्सी लग रही थी। सर्ट खोलते ही लड़की का बूब्स दिखाई दिया। आधा नंगा लड़की और बढा बूब्स देख मै दंग रह गया। मै छुप कर खड़ा हो गया। देखने लगा , सामाने सीट पे अपना सामान रख दिया और दखने लगा। बूब्स देख मेरा लंड खड़ा हो गया।
लड़की जवान थी देखने में सेक्सी लग रही थी।मुझसे बर्दाश नहीं हो रहा था।उधर बुढा उसके बूब्स को चूस रहा था मै अपने लंड को हाथ से सलहाने लग गया।और मै पैंट का चैन खोल कर लंड बाहर निकाल लिया। लड़की ने जोर से तमाचा मारा बुढा को और बोली खाली चूसते रहोगे या कुछ करोगे बुढा का पैंट खोल कर लंड निकली बुढा का लंड को हाथ से हिलने लगी बुढा ओहोहोहोह… अहा आह .. कर रहा था। तभी बुढा ने लड़की का ब्रा खोल कर लड़की को नंगी कर दिया।और बूब्स चुसने लगा। फिर लड़की खड़ा हुई अपना जींस उतारने के लिये। और इधर मै अपना लंड हाथ से हिला रहा था। लड़की ने मुझे देख लिया। लड़की मेरे पास आई और उसने मेरा लंबा लंड हाथ से पकड़ लिया मेरा शरीर उपर से निचे हिल गया।पहली बार किसी लड़की ने मेरा लंड अपने हाथ से पकड़ा था। तभी बुढा बोला ये लड़का कौन है।
 
लड़की – तुम से कुछ तो हो नहीं रहा है आधे घंटे से आये हुए है खाली मेरा चूची दबा रहे हो। सुनो तुम भी करो ये लड़का भी करेगा। अगर नहीं तो तुम जा सकते हो।
बुढा – गुसा मत हो मेरी जान।
तभी लड़की ने मेरा लंड छोर कर बूढ़े का लंड पकड़ कर हिलाने लगी मै लड़की के फीछे से उसका बूब्स पकड़ कर दबाने लगा। लड़की का बूब्स बहुत ही कोमल था जैसे लग रहा था जनत नसीब हो गया हो।
मै लड़की का बूब्स दबा रहा था और लड़की बूढ़े के लंड को जोर से हिला रही थी। फिर बूढ़े का लंड मुह में लेकर सेक करने लगी।
बुढा – ओ मरी जान ओ मेरी जान कह रहा था।बूढ़े का बिर्ये गिरा।
बुढा- आ आ आ …
बुढा जाकर सीट पर बैठ गया।लड़की मेरे तरफ घुमी और मेरा ओठ चुमने लगी मै भी लड़की के ओठ को चुसने लगा लड़की ने मेरा सर्ट पैंट उतार दी। मै भी लड़की को पूरी तरह से नंगा कर दिया लड़की नंगा दखे कर मै पूरी तरह से मदहोस हो गया। दोनों हाथो से बूब्स पकड़ कर दबाने लगा मै जैसे ही लड़की का निप्पल दबाया लड़की बोली डालो न लंड को चुत में। पास मै कंडोम रखा हुआ था लड़की ने कंडोम मेरे लंड मै लगाया मै लड़की के उपर लेट गया हाथ से उसके चुत को सहलाने लगा उसे चुत पानी से भरे हुए थे। मैंने चुत में ऊँगली डाला। लड़की जोर से पकड ली बोली चुत मै डालो न मै लंड को हाथ से पकड़ कर चुत को सहालाने लगा लड़की ओहो… ओहो… ओहो ….आहा.. ओह.. ओह …
मै ने अपना लंबा लंड उसे चुत मै घुसाया लड़की चिल्लाई ओ… ओ… ओह… चोदो न। अभी आधा लंड चुत मै गया था मै लंड निकाल कर फिर से डाला पुरा लंड चुत के अंदर चला गया लकड़ी ओ ओ ओ ओ ओ ओ ऊ ओउफ उफ़ उफ़ उफ़ फू … करने लगी।
मेरा मुह पकड कर अपना बूब्स चुसबाने लगी कभी इस तरफ कभी उस तरफ मै उसके ओठ को चुमने लगा दोनों बूब्स को दबा रहा था
लड़की- जोर से दबो न।
मै निप्पल को दोना उगली से दबया और धीरे धीरे चोदना शुरू किया मुझे भी लग रहा था मै अभी जनत मै हू।
लड़की -ऊ ओ ओ आ आ या या या या या…
मेरी चोदने की स्पीड बढ़ रही थी मै लड़की के बूब्स पकड कर चोद रहा था
लड़की – चोदो न और तजे ओ ओ ओ ओ ओ ओ ओअया अ अ अ आ आ आ आ आ …
मै स्पीड मै चोद रहा था तभी लड़की ने मेरे उपर आ कर खुद से चोदना शुरू कर दिया मै दोनों हाथो से बूब्स दबा रहा था जैसे मेरा बिर्ये गिर ने बाला था मै उसे लेटा दिया और पूरी स्पीड मै चोदने लगा।
लड़की ओ ओ ओ ओ ऊ ऊ ओ ओ ऊ ओ ओ आ आ आ और तेजे या या या या या…
मेरा बिर्ये गिरा मै उसी के उपर सो गया। बुढा बगल क सीट पे लेटा हुआ था।मै पूछा ये बुढा कौन है
लड़की -मेरा पड़ोसी है इसकी इसने मुझे देख लिया था जब मै अपने प्रमी से चुदबा रही थी
बहुत दिन से बोल रहा था मुझे भी दो न मुझे भी दो न मने बोला था तुम कुछ नहीं कर पाओगे
अगर तुम नहीं आते तो ये बहुत पिटता मुझसे।
लड़की ने मेरा फोन नंबर लिया बोली फिर मिलते है।
उसी के साथ यार्ड से बहार गया और जा कर अपने रूम पे सो गया इस तरह से मैंने की पहली चुदाई।

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator