Sunday, June 21, 2015

FUN-MAZA-MASTI दूसरी क्लास की एक लड़की

FUN-MAZA-MASTI

 दूसरी क्लास की एक लड़की

यह मेरी पहली कहानी है, अगर इसमें कोई गलती हो तो मुझे माफ़ कर देना।
मेरा नाम राहुल है और मेरी हाइट 5.9 इंच है और दिखने में गोरे रंग का हूँ।
ये कहानी है, जब मैंने लखनऊ के एक कॉलेज में दाखिला लिया था।
उसी कॉलेज की दूसरी क्लास की एक लड़की, जिसका नाम था प्रिया। उसपे मेरा दिल आ गया था।
क्या करें यार, वो थी ही इतनी “कमसिन” की देखो तो देखते ही रह जाओ।
उसकी हाइट, मेरे से थोड़ी कम थी और उसकी साइज़ “36 28 38″ थी।
मैंने उससे बात करनी चाही, लेकिन बात हो नहीं पा रही थी।
वो मुझे जब भी दिखती, मैं उसे ही देखता.. ..
ऐसे करते करते, कई दिन बीत गए और इस बात का उसे भी एहसास था।
वो भी मुझे देख के स्माइल कर देती थी।
वो जब कहीं बात करती, तो मैं वही जा के सुनता की वो क्या बोल रही है।
उसके बोलने का अंदाज मुझे बेहद पसंद था।
एक दिन कॉलेज के “एनुअल फंक्शन” में मैंने उससे बात करने की कोशिश की!!
जब वो अपनी स्कूटी पार्क करने जा रही थी तो मैंने उसके पास जा के उसका नाम पूछा तो उसने नाम बताया।
फिर उसने मेरा नाम पूछा, तो मैंने भी बताया।
मैंने उसका नंबर माँगा तो थोड़ी ना नुकुर के बाद दे दिया।
उसके बाद, हम लोगो की डेली बात होने लगी।
एक दिन, मैं उसे घुमाने ले गया। जहाँ मैंने उससे अपने प्यार का इजहार किया तो वो भी मान गई और कहने लगी – मैं भी तुमसे प्यार करती हूँ.. ..
फिर तो वहाँ से हम लोग “भूत महल” गए, जिसमे जाने का उसको बड़ा शौक था।
जैसे ही हमने उसमे प्रवेश किया, पूरा अँधेरा ही था।
कुछ दूर जाने के बाद तो सच में डर लगने लगा और वो मुझसे चिपक गई।
क्या कहूँ यार, पहली बार उसकी “छुवन” ने मेरे जिस्म में आग लगा दी और मैंने भी उसे कस के पकड़ लिया।
किसी तरह हम लोग एग्जिट गेट पे आये और एक दूसरे को किस करने लगे।
फिर वापस हम लोग घर को आने लगे तो मैंने उसका जन्मदिन पूछा तो उसने 3 मार्च बताया।
मैंने पूछा – क्या गिफ्ट चाहिए.. .. ??
तो उसने बोला – टाइम आने पर मैं खुद ले लुंगी।
मैंने भी इस बात पर ज्यादा जोर नहीं दिया।
मैंने उसके जन्मदिन पर कॉल किया और उसे हार्दिक बधाई दी.. ..
उसने बोला की मैं अपना जन्मदिन तुम्हारे साथ मनाना चाहती हूँ.. ..
मैंने भी हाँ कर दी तो उसने बोला – आज शाम को तुम्हारे रूम पर आ रही हूँ.. ..
मैंने भी ओके बोल के फ़ोन कट कर दिया।
फिर मैं केक और बियर मार्किट से लाया और उसका इन्तेजार करने लगा।
जब वो आई, तो क्या गजब की लग रही थी!!
यार, जी तो किया की अभी इसकी चुदाई शुरू कर दूं।
फिर मैंने अपने आप पर काबू किया और उसे गले लगा के एक बार और विश किया।
उसने केक काट कर मुझे खिलाई और मैंने उसे।
फिर हम बियर पीने लगे और जब नशा हावी होने लगा तो उसने मुझसे कहा की मैं उसे आज रात जी भर के प्यार करूँ.. ..
पहले, तो मैंने उसके चेहरे को अपने हाथों से पकड़ के किस किया तो वो मेरे गले लग के कहने लगी – मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूँ, मुझे धोका मत देना…
मैंने भी यही बात बोली।
तब उसने कहा की मेरा गिफ्ट यही है और आज हमारी “सुहागरात” है।
मैं उसे बिस्तर पर लिटा के जोरदार किस करने लगा और वो भी मेरा पूरा साथ देने लगी।
धीरे धीरे करके, मैंने उसके सारे कपडे उतर दिया और उसने मेरे।
अब वो अब सिर्फ ब्रा पैंटी में और मैं निक्कर में था।
उसके चुचे इतने बड़े थे की मैं उसे दबा दबा के चुसे जा रहा था और वो अपनी सिसकारियाँ रोकने की कोशिश कर रही थी।
जब मैंने उसकी पैंटी के अंदर हाथ डाला तो उसकी चूत गीली होने के बावजूद भी बहुत गर्म थी।
मैंने उसकी चूत के दोनों फांको को फैला के उसमे अपनी जीभ लगाई, तो वो उछल पड़ी।
फिर मैंने उसे तब तक तडपाया जब तक वो खुद न बोली की अब रहा नहीं जा रहा है।
जैसे ही वो बोली की मेरे जानू, अब बर्दाशत नहीं हो रहा है तो मैं नीचे से ऊपर आ कर किस करने लगा और उसके दोनों पैर को अपने कंधे पर डाल के उसकी चूत को फैला के अपना लण्ड लगाया और धीरे से धक्का मारा तो वो पीछे की तरफ सरक गई।
शायद उसे दर्द हुआ था, तो मैंने ऊँगली डाल के पहले रास्ता बनाया फिर अपने टोपे को उसकी फैलाई चूत पर रखके रगडने लगा और उससे बात करने लगा और फिर धीरे से एक धक्का दिया फिर टोपा अंदर और उसका दर्द बाहर।
मैं उसे सहला सहला के उसको पेलने लगा।
इस दौरान मैं 2 बार झड चूका था और वो भी।
फिर कुछ देर बाद, मेरा लण्ड सलामी देने लगा तो मैंने उससे पूछा.. ..
वो बोली की कोई अपनी बीबी से पूछके उसकी चुदाई करता है क्या.. .. ??
फिर तो मैंने उस रात उसको तब तक चोदा जब तक उसने मुझे मना नहीं कर दिया।
अब हम जब चाहे तब जोरदार चुदाई करते थे।
अब वो गुजरात चली गई है और मैं दिल्ली आ गया हूँ और उसकी चुदाई को मिस कर रहा हूँ।
पता नहीं कब, अब उससे मुलाकात हो पाए।
दोस्तों, ये थी मेरी छोटी सी कहानी.. ..
आप सब पढ़के, अपनी प्रतिक्रिया देना ना भूलें।
आपका अपना
राहुल.. ..

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator