Sunday, June 21, 2015

FUN-MAZA-MASTI अपनी आँखों के सामने अपनी माँ चुदते देखी है

FUN-MAZA-MASTI


 अपनी आँखों के सामने अपनी माँ चुदते देखी है

मुझे हिन्दी लिखना नहीं आता, इसलिए मेरी ये कहानी मेरी हॉस्टल की एक सहेली लिख रही है; जिससे मैं अपने जीवन की हर बात शेयर करती हूँ क्यूंकी वो भी ऐसा ही करती है।
मैं पूर्णिमा एक छोटे से शहर में रहती हूँ और फिलहाल अपने शहर के पास ही एक बड़ी सिटी में हॉस्टल में रह कर पढ़ाई कर रही हूँ।
क्यूंकी घर के बाहर मैं हॉस्टल में रहती हूँ इसलिए ऐसा बिल्कुल नहीं कहूँगी कि मैं एक शरीफ और सीधी-साधी लड़की हूँ।
वैसे तो, यह कहानी मेरी नहीं है पर आपके मनोरंजन के लिए बता देती हूँ कि मैं ज़्यादा गोरी तो नहीं हूँ पर दिखने में सुंदर हूँ।
मैं थोड़ी सी सांवली हूँ और मेरे चुचे ना ज़्यादा छोटे है ना बड़े और गाण्ड भी एकदम कसी हुई है!!! कभी नापा तो नहीं पर मेरा फिगर लगभग – “३२-२६-३४” का होगा!!
असल में यह कहानी मेरी “छीनाल माँ”, मेरी “चुड़दकड़ बहन” और मेरे हद से ज़्यादा “चूतिए जीजू” की है!!
यह कोई कहानी नहीं है, सचाई है जो मेरे दिल में टीस की तरह उठती है।
मेरी माँ दिखने में ऐसा दिखती है कि उससे नरम दिल और अच्छी औरत इस दुनिया में नहीं है पर है बिल्कुल “डायन”।
यक़ीनन, कोई बेटी अपनी माँ के बारे में ऐसे विचार नहीं रखती पर विचार क्या होंगें अगर आपकी माँ आपकी बड़ी बहन से धंधा कराये!!!
रही बात मेरी बहन की, तो वो इतनी भी सीधी नहीं है कि जैसा माँ समझाए, वो मान ले।
असल में उसे भी चुदने का बहुत शौक है।
अफसोस तब भी ना होता, अगर शादी के बाद माँ और दीदी सुधर गयीं होतीं।
सगाई के बाद भी यहाँ तक शादी के बाद तक माँ ने दीदी को खूब चुदवाया और दीदी भी एकदम “रंडी” जैसे चुदीं।
मैं एक लड़की हूँ और मैं यह जानती हूँ जबरदस्ती किसी लड़की से कुछ भी नहीं करवाया जा सकता।
असल में मेरी बहन है ही एक “चुद्दकड़ छिनाल”।
सच दोस्तो, एक बार भी मेरी बहन को मेरे जीजू को देख कर तरस नहीं आया। उसने यह भी नहीं सोचा कि एक रांड़ को भी जीजू कितना चाहते हैं।
दोनों माँ-बेटी सोचती हैं कि दुनिया को उनकी इन घिनोनी हरकतों का कोई अंदाज़ा नहीं, जबकि दुनिया की तो छोड़िये मुझे पूरा यकीन है कि मेरे जीजू तक इस बारे में जानते हैं।
नहीं, आप गलत सोच रहे हैं। मेरे जीजू इसमें बिलकुल शामिल नहीं हैं।
मेरे जीजू तो बेहद शांत और सभ्य इंसान हैं। मन ही मन उनकी सरलता की मैं कायल हूँ और इसलिए कभी-कभी तो उनकी आँखों में देखते ही मेरे आंसूं आ जाते हैं।
मज़े की बात तो यह है दोस्तो, जीजू के घर में होते हुए भी दीदी चुदीं और माँ ने उन्हें पता भी नहीं चलने दिया।
अब आप सोच रहे होंगें मेरे जीजू में ही कुछ कमी है, तो आपकी यह गलत फहमी भी दूर किये देती हूँ। मेरे जीजू ना की काले-कलूटे हैं ना ही मेरी दीदी ने किसी तरह से तरस खा कर उनसे शादी करी है।
बल्कि उससे तो दुनिया की हर लड़की आँखें मूंद कर शादी कर लेती, जिसमें मैं भी शामिल हूँ।
ऐसा भी नहीं है कि वे नामर्द हैं क्यूंकि चोरी छुपे मैंने उनका लण्ड देखा है और दीदी को चोदते हुए भी कई बार देखा है।
सच तो यह है, मेरे जीजू बेहद स्मार्ट और हैंडसम हैं।
मेरी हॉस्टल की २-३ लड़कियां और मैं भी उनके नाम का खूब मुठ मरती हूँ।
पर वो कभी अपनी हद पार नहीं करते, मुझे बिलकुल वो अपनी छोटी बहन की तरह चाहते हैं, इसलिए मजबूरन मैं भी कोई कदम नहीं उठा पाती।
कभी-कभी तो मुझे उनके ऊपर बहुत गुस्सा आता है पर अगले ही पल उनका चेहरा याद करते ही मुझे उन पर तरस आ जाता है।
मैं भी समझ नहीं पाती कि मुझे क्या करना चाहिए इसलिए आप लोगो के सुझाव आमंत्रित हैं।
अब आते हैं कहानी पर…
तो दोस्तो, यह भी एक सच घटना है की कैसे मैंने अनायास अपनी माँ को चुदते देखा… … .. ..
बात जब की है जब मेरे घर पर मेरी माँ, पापा थे। दीदी की शादी हो चुकी थी और मैं भी हॉस्टल में रह कर पढ़ाई कर रही थी, जैसा आप लोग जानते ही हैं!!!
तो हुआ यूँ की एक दिन मेरी मेरे बॉय फ्रेंड से बहस हो गई और मैं गुस्से में घर के लिए निकल पड़ी…
हॉस्टल में लाइट नहीं होने की वजह से मेरे मोबाइल की बैटरी लो थी। सो, जैसे ही मैंने पापा को फोन लगाया; मेरा मोबाइल डेड हो गया…
मेरा घर का रास्ता करीब २-२:३० घंटे का ही है तो सोचा – चलो, अभी तो पहुँच ही जाउंगी… …
मैं ट्रेन में बैठी और घर के लिए निकल पड़ी!!
शाम को जब मैं घर पहुँची तो पापा टीवी देख रहे थे… मुझे देख कर पापा खुश हो गये और मैंने पूछा – मम्मी कहाँ है…??
पापा बोले – यहीं आस-पड़ोस में गई हैं।
मुझे गुस्सा आ रही थी, एक तो बॉय फ्रेंड से बहस हुई थी दूसरे मुझे भूख लग रही थी। सो, मैं मम्मी को ढूढ़ने निकल पड़ी!!
हमारा घर दो मंज़िला है और दूसरी मंज़िल की सीडियाँ घर के बाहर से हैं…
शायद मम्मी ने जानभूझ कर बनवाई हैं; जिससे दीदी यहाँ आएँ तो आराम से ऊपर चुदती रहें और जीजू को पता भी नहीं चले… …
खैर, मैं जैसे ही गेट खोल कर बाहर निकल रही थी, मुझे एकदम से किसी के मोबाइल बजने की आवाज़ कानों में आई, बस एक ही पल के लिए!!
पर यह तय था कि आवाज़ ऊपर से ही आई है, मुझे लगा ऊपर कौन है… ??
एक अंजान डर से मैं दबे पाँव ऊपर चढ़ने लगी, बहुत सावधानी से… …
जैसी ही मैं ऊपर पहुँची मेरी साँसें रुक गईं और दिल धक से रह गया, हवा से परदा हिल रहा था और बिल्कुल सामने डबल बेड पर मेरी माँ किसी और मर्द से टाँगें खोल कर चुद रही थीं!!! !!
मैं चिल्लाना चाहती थी पर मेरे मुँह से आवाज़ ही नहीं निकली और मैं चुपचाप खड़ी रही… …
मम्मी की साड़ी ऊपर तक उठी हुई थी और ब्लाउज सामने से खुला था… अंकल सामने घुटनों के बल मम्मी की टाँगों के बीच बैठे थे और मम्मी को लगातार पेल रहे थे!!! !!
मम्मी का चेहरा दूसरी तरफ लुड़का हुआ था और वो धीरे-धीरे सिसकारियाँ ले रहीं थी और मज़े से चुद रही थीं!!
मैं बता दूँ, पैर में थोड़ी तकलीफ की वजह से मेरे पापा को सीढ़ी चढ़ना मना है और मम्मी के अनुसार मैं हॉस्टल में थी क्यूंकी मैं पहले कभी बिना बताए नहीं आई थी।
सो, मम्मी को मेरे आने का बिल्कुल अंदाज़ा नहीं था.. ..
सुबह ही जब मेरी उनसे बात हुई थी तो मैंने आने का कोई ज़िक्र भी नहीं किया था, अगर बॉय फ्रेंड से मेरी लड़ाई ना हुई होती तो मैं आने भी नहीं वाली थी!!! !!
आम तौर पर मैं इतना चुप चाप आती भी नहीं पर आज दिमाग़ खराब होने की वजह से मैं थोड़ी उदास थी…
इसलिए वो एकदम बेफिक्री से चुद रही थीं… …
शक तो मुझे पहले भी एक दो बार हुआ था पर आँखों के सामने अपनी माँ चुदते देखना कितना “भिभत्स एहसास” होता है शायद यह कोई नहीं समझ सकता!!! !!
मेरी आँखों से आँसू टपकने लगे और मैं जड़वत खड़ी थी… …
तभी अंकल ने ज़ोर से “अह्ह्ह्ह्ह्ह” की आवाज़ करी और मैं डर कर नीचे बैठ गई… फिर थोड़ा सा उठ कर देखा तो अंकल मम्मी के चेहरे पर अपना मूठ छोड़ रहे थे…
मम्मी को देख कर साफ लग रहा था की उन्हें थोड़ी गुस्सा आ रही है… …
अंकल फिर थोड़ा सा चिल्लाए – आहह आ.. .. उफफफफफफफफफफ्फ़…
और इस बार मम्मी थोड़ा गुस्से में बोल पड़ीं – धीरे करो, यार… !!
अंकल भी थोड़ा गुस्से में बोले – चुप कर रंडी… …
मम्मी चुप हो गईं और उठ कर अपना ब्लाउज ठीक करने लगीं… अंकल भी अपने पायजामे का नाडा बाँधने लगे… …
मैं बैठे ही बैठे दो चार सीडी उतरी, फिर एक दम चुप चाप नीचे चली गई… …
अंदर घुसते ही पापा बोले – क्या हुआ, बेटा… मिली नहीं मम्मी…
मैंने एक पल पापा को देखा फिर चुपचाप बाथरूम में जा कर नल चालू कर लिया और सिसकने लगी!!!
मुझे बहुत तेज़ गुस्सा आ रही थी और ना जाने क्यूँ मुझे जीजू की याद आ रही थी… ऐसा लग रहा था भाग के चली जाऊं और कस के उनके गले लग कर रोने लगूँ… …
अचानक मुझे एहसास हुआ की वो क्यूँ चुप थे; मुझे भी चुप रहना होगा। अपने पापा के लिए!!! !!
मैंने चेहरा धोया, नॉर्मल हुई और फिर बाहर आ गई…
अब तक मम्मी नीचे आ चुकीं थी और पापा से थोड़ी दूर सोफे पर बैठीं थीं…
उन्होंने मुझे देखा और बोला – कब आई… ?? फिर बिना जवाब का इंतेज़ार किए बोलीं – आ रही यार, मैं एक मिनिट। हाथ मुँह धो लूँ। चक्कर से आ रहे, मुझे…
मैंने सोचा हाथ मुँह धो लूँ या अंकल का मूठ धो लूँ… …
खैर, मैंने पापा को देखा और अपने पर संयम रखा और सोचा चुप रहने में ही भलाई है। वैसे भी मम्मी कभी नहीं मानेंगी की वो ऊपर चुद रही थीं!!! !!
जब मम्मी हाथ मुँह धो कर आईं तो ना चाहते हुए भी मेरे मुँह से निकल गया – कहाँ गईं थीं… ??
उन्होंने बड़ी चालाकी से बात टाल दी… …
एक पल को भी उन्हें देख कर यह एहसास नहीं हो रहा था कि ५ मिनिट पहले वो किसी “गैर मर्द” से मज़े लेकर चुद रही थीं!!
फिर मैंने सोचा की इन लोगों को भी कब एहसास होता है। जब मैं हफ्ते-हफ्ते भर अपने बॉय फ्रेंड से उसके रूम पर चुदती हूँ… …
चूतिया बनाना तो हम लड़कियों की “जन्म जात खूबी” है… …
जो कुछ भी मैंने देखा यही सोच कर तसली कर लेती हूँ की वो “एक बुरा सपना” था!!! !!
एक दिन घर पर रुक कर, मैं हॉस्टल से वापस आ गई… …
मैंने कभी किसी को यह एहसास नहीं होने दिया की मैंने अपनी आँखों के सामने अपनी माँ चुदते देखी है… …
सभी के साथ मेरा व्यवहार बिल्कुल नॉर्मल है, जैसे मैं कुछ जानती ही ना हूँ… … …
यह राज़ मेरी चिता के साथ ही जल जाएगा…

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator