Wednesday, March 2, 2011

मैं तो नकली भाभी बनकर चुदवाती हूँ

FUN-MAZA-MASTI

मैं तो नकली भाभी बनकर चुदवाती हूँ

हां यह बात सच है की मैं बिना शादी किये हुए भाभी बन कर चुदवाती हूँ । मेरा नाम काजल है । मैं अबिवाहित ३० साल की लड़की हूँ । मेरी आँखें बड़ी बड़ी है मैं अपने नाम के मुताबिक काजल लगाती हूँ । आँखें सेक्सी है और मेरी मादक बड़ी बड़ी चूंचियों पर तो लड़के जान देते है । मेरे चूतड मनमोहक है । मैं जब चालती हूँ तो लोग आगे से मेरी चूंचियां देख कर मज़ा लेते है और पीछे से गांड देख कर । मैं जब जींस पहनती हूँ तो मेरी गांड के दीवाने मेरे आगे पीछे घूमने लगते है और जब मैं साड़ी पहनती हूँ तो मेरी चूंचियों कों झांकने वालों की लाईन लग जाती है । मेरा पहनावा एक शादी शुदा औरत की तरह है । दुनिया कों दिखाने के लिए मैं मांग में सिन्दूर भी डाल लेती हूँ । कोई मुझसे पूंछता है तो मैं कहती हूँ की मेरा हसबैंड विदेश में काम करता है । इससे मैं अपनी कों सुरक्षित रखती हूँ । मुझे भाभी कहलाने में ज्यादा मज़ा आता है । इसका कारन यह है की लोग भाभियों कों मन लगा कर चोदते है । भाभियाँ भी निर्भय होकर बड़े मन से चुदवाती है । आप जानते है लोग या तो भाभियों कों मजे से चोदते है या फिर दूसरों की बीवियों कों । भाभी बनकर मैं भाभी होने का और दूसरे की बीवी होने का यानी दोनों का मज़ा उठाती हूँ । लोग शादी शुदा सालियों कों भी चोदना पसंद करते है । तो मैं साली भी बन जाती हूँ । देखो शादी का मतलब है चुदवाने का लाईसेस लेना । बस मुझे लाईसेस मिल चूका है । सबसे बड़ा फायदा तो मुझे बीवियों की अदला बदली की पार्टियों में जाने का मिलता है वहां मैं बड़े बड़े लोगों के बड़े बड़े लन्ड पकडती हूँ उनसे चुदवाती हूँ। जहाँ तक मेरे हसबैंड का सवाल है मैं हर एक पार्टी के लिए अलग अलग हसबैंड रखती हूँ । ताकि मुझे नये नये लन्ड मिलते रहे और मैं पकड़ी न जाऊं । एक बार किसी ने कह दिया था की तेरा हसबैंड तो कल दूसरा था और आज दूसरा है । मैंने कहा की वास्तव में मेरा हसबैंड दिल्ली गया है और मुझे इस पार्टी में चुदवाना है इसलिए मैंने अपने देवर कों हसबैंड बना लिया । इसका भी लौडा बड़ा मस्त है देखो बीवियाँ कैसे उसके लन्ड कों चाट रही है । और मैं देख रही हूँ की तेरा भी हसबैंड बदला हुआ है । उसने कहा यार चुप रहो मैं अपने पडोसी कों लेकर आयी हूँ । मेरा हसबैंड है ही नहीं । मैं तो कुवांरी हूँ । यहाँ तो लोगों कों चूत के बदले चूत और लन्ड के बदले लन्ड चाहिए और क्या ? ये मेरा नकली हसबैंड है और मैं इसकी नकली बीवी । बस मैं भी निडर होकर चुदवाने लगी । इस पार्टी में बड़े बड़े लन्ड के साथ कई तरह के लन्ड मिले । देशी और विदेशी लन्ड का भी मज़ा मिला ।
एक दिन मैं घर पर अकेली बैठी हुई अपनी झांटे छील रही थी की किसी ने दरवाजा खटखटाया । मैं तुरंत उठी और दरवाजा खोल दिया । मैंने देखा की एक आदमी और एक औरत दोनों खड़े है । वो बोला मैं काजल भाभी से मिलना चाहता हूँ । मैंने उसे अन्दर बैठाया और परिचय पूंछा । उसने कहा मैं हूँ रोहित और ये है मेरी बीवी रूपा । मुझे आपके पास मिसेस अरुणा ने भेजा है और आप की बड़ी तारीफ की है इसलिए हम आपके पास आये है । मैं अपनी पहली मैरिज अनिवार्सरी में बीवियों की अदला बदली की पार्टी रख रहा हूँ । और आपको आमंत्रित करने आया हूँ । सुना है की आपके बगैर किसी कों पार्टी में मज़ा नहीं आता ? आप जरुर मेरी पार्टी में अपने हसबैंड के साथ आयें । मैंने कहा की आप इतनी जल्दी बीवियों की अदला बदली करने लगे आपको तो अभी एक साल ही हुआ है । रोहित बोला :- मैंने तो अपनी सुहाग रात भी बीवियाँ अदल बदल कर मनाई है ।
मैंने कहा :- वो कैसे ?
रोहित :- ये सब मेरी बीवी रूपा ने किया है उसी से पूंछ लीजिये ।
मैंने कहा ;- रूपा बताओ न तुमने ये सब कैसे किया ।
रूपा :- बस कुछ नहीं मैंने अपनी दोस्त सलीना से वादा किया था की सुहागरात कों में ही अपने हसबैंड का लन्ड तेरे हाथ में रख दूँगी । उसने भी मुझसे यही वादा किया की मैं भी अपने शौहर का लन्ड अपनी सुहागरात में ही तुमको पकड़ा दूँगी । इत्तिफाक से मेरी शादी एक साथ हो गयी । और हम एक साथ सुहागरात मनाने निकल पड़ीं । रात कों मैंने अपने शौहर कों सारी बात बताई । वो मान गये । मैंने फिर अपने कमरे में ही उन दोनों कों बुला लिया । मैंने वाकई अपने हसबैंड कों उसके सामने नंगा किया और उसके हाथ में लन्ड रख दिया । उसने भी अपने मियां का लन्ड मेरे हाथ में रख दिया । मैंने सबसे पहले उसके मियां से चुदवाया फिर बाद में मैंने अपने हसबैंड से चुदवाया । उसने भी पहले मेरे हसबैंड से चुदवाया फिर बाद मे अपने मियां से ।
रोहित :- इस तरह मैंने सुहाग रात में पहले उसकी बीवी चोदी उसने मेरी बीवी चोदी वह भी एक दूसरे के सामनेबस मुझे दूसरों की बीवियाँ चोदने का चसका लग गया
रूपा :- और मुझे भी दूसरे के हसबैंड से चुदवाने का चसका लग गयाआप लोग आईये और आपका हसबैंड मुझे खूब चोदे और मेरा हसबैंड तुमको खूब चोदे यही इस पार्टी की खूबसूरती होगीइसमें /१० कपल रहे हैसब अपनी अपनी बीवियाँ चुदवाएंगें और दूसरों की बीवियाँ चोदेंगें
अब मैं सोचने लगी की किसको अपना मियां बनाकर ले चलूँ । मैं जाना जरुर चाहती थी क्योंकि वहां कई लन्ड मिलने का चांस था । मैं यह मौका छोड़ना नहीं चाहती थी । इतने में मेरा मोबाईल बज उठा । उधर से आवाज़ आयी भाभी मैं विक्रम बोल रहा हूँ । मैं आप से मिलना चाहता हूँ । मैंने कहा कौन विक्रम मैं पहचानती नहीं हूँ । उसने कहा मैंने कारन का दोस्त हूँ । करण ने मुझसे आपकी बड़ी तारीफ की है । आप बहुत सुन्दर है । मैंने कहा जल्दी आ जाओ । वो आधे घंटे में आ गया । मैंने पूंछा की करण ने और मेरे बारे में क्या कहा है ? विक्रम बोला वो तो आपका दीवाना है भाभी । आपकी ही बातें करता रहता है । कहता है की ? ? ? ? ? ? ? ? आप बुरा तो नहीं मानेगी भाभी ? मैंने कहा नहीं कतई नहीं तुम निडर होकर कहो । विक्रम बोला की उसने कहा था की आप लन्ड बहुत अच्छी तरह से पकडती है । मजे से चूसती है और ? ? ? ? ? मैंने कहा हां कहो ना डरो मत । उसने कहा और करण ने कहा था की भाभी बड़ी मस्त होकर चुदवाती है । मैंने कहा, ओ हो अब मैं समझी, तो तुम मुझे चोदने आये हो । कितना बड़ा लन्ड है तुम्हारा विक्रम ज़रा दिखाओ न उसने कहा भाभियों कों लन्ड दिखाया नहीं जाता भाभियाँ तो खुद ही लन्ड खोल कर पकड़ लेती है । मैंने कहा हां मैं तो भूल ही गयी थी की भाभियों कों देवरों के लन्ड पर भी हक़ होता है ।
बस मैंने विक्रम कों नंगा कर दिया और उसका लन्ड हाथ में लेकर सहलाने लगी । इतने में मैं भी नगी हो गयी । मेरी चूंचियों कों देख कर उसका लौडा और मस्त होकर खड़ा हो गया । मैंने देखा की लन्ड वास्तव में जबरदस्त है । मैं उसके लन्ड पर जुट गयी और वो मेरी चूंचियों पर । उसके बाद तो मैंने जम कर चुदवाया । फिर मैंने उससे कहा क्या तुम और भाभियाँ चोदना चाहते हो ? हां हां नयी नयी भाभियाँ । उसने कहा हां बिलकुल । तब मैंने उसको बताया की मैं तुमको अपना हसबैंड बना कर एक " बीवियों की अदला बदली " की पार्टी में ले चलूंगी । इस पार्टी में लोग एक दूसरे की बीवियाँ चोदते है वह भी एक दूसरे के सामनेबड़ा मज़ा आता है दूसरे के मर्द से चुदवाने में और दूसरों की बीवियाँ चोदने मेंएक बार तुम्हे चस्का लग जायेगा तो तुम भी अपनी बीवी कों चुदवाने के लिए और दूसरों की बीवियाँ चोदने के लिए हमेशा उतावले रहोगे । कोई झिझक नहीं कोई डर नहीं कोई संकोच नहीं । सारी बीवियाँ बड़ी गन्दी गन्दी बातें करती हुई और गन्दी गन्दी गालियाँ देती हुई चुदवाती है । मर्द इसका बड़ा मज़ा लेते है और उनके लन्ड खूब टन्ना जाते है । वहां पर तुम सबकी बीवियाँ चोदोगे और मैं सबके हसबैंड से चुदवाऊँगी ।









Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator