Wednesday, December 11, 2013

FUN-MAZA-MASTI चाची की मखमली और गदेदार -1

FUN-MAZA-MASTI

चाची की मखमली  और गदेदार -1


हेलो चूत प्रेमी वाचको | मेरा नाम विक्रम है | में जवान होते ही चूत का शोखीन था | मैं भोपाल का रहनेवाला हु | मैं अपनी आपबीती यहाँ शेयर करने जा रहा हु जो मेरी चाची के चूत की चुदाई की है|मेरी चाची जो डॉक्टर है, उनका नाम शीला है  फिगर ३८ ३६ ३४ हैं |मैं जब भी उनकी बड़ी बड़ी गांड और बूब्स देखता था तो मेरा ८ इंच का लंड खरा हो जाता था | मैं सोचता था अगर वो मिल जाये तो जम कर उसको चोदुंगा और उसकी गांड भी मारूँगा|वैसे चाची फ्रैंक थी ,खुले गले का ब्लाउज पहनती और उससे क्लीवेज देख कर मज़ा लिया करता था |चाची को एक कांफ्रेंस मैं जाना था | मैं उस वक़्त कोलेज पास किया था  और एग्जाम के बाद फ्री था , वो मुझे भी साथ ले गई |हमलोग बंगलुरु पहुँच कर होटल गए जहाँ कमरा बुक किया हुआ था |
शीला फ्रेश होकर कांफ्रेंस मैं चली गई, मैं भी फ्रेश होकर लंच किया और सो गया | मैं सोया हुआ था तो मेरे लंड पर किसी का हाथ महसूस हुआ,मैंने चुपके से आँख खोलकर देखा तो वो चाची थी |चाची के हाथ के कोमल एहसास से मज़ा आ रहा था तभी चाची ने हाथ हटा लिया और बाथरूम की ओर चली गई, मेरा सारा मज़ा किरकिरा हो गया | शाम को हमलोग घुमने गए चाची ने मस्त साड़ी पहना था ,साड़ी में शीला का  गांड कसा हुआ था बड़े बड़े बूब्स ब्लाउज से बाहर आने को उतावला हो रहा था , मन तो कर रहा था  पटक के यहीं इसकी गांड मार लू | भीड़ मैं जब भी मौका मिलता शीला के गांड को हाथ से सहलाता कभी लंड से रहरने की कोसिस करता |
जब हमलोग होटल लौटे ओ उसने मुझसे बूब्स की ओर इशारा करते हुए कहा – विक्की देख यहाँ दर्द कर रहा है |
मैंने कहा क्यों कर रहा है कही चोट वोट तो नहीं लग गई चाची |
शीला- नहीं  वो छोटू ने दूध नहीं पिया न तो लगता है उससे दर्द कर रहा है |
कांफ्रेंस जाने के ६ महीने पहले चाची को एक बच्चा हुआ था | वो उसको अपने साथ ले के नहीं आई थी |
मैं – तो ठीक है मैं जाके छोटू को ले आता हु, अभी हमलोगों को वह कुछ दिन रुकना था |
शीला – नहीं रहने दे उसको लाने में काफी टाइम लगेगा,तू ऐशा कर गिलास ले आ मैं खुद निकाल लेती हु|
मैं गिलास लेने टेबल की तरफ गया जब लौटा तो देखा चाची अपने लेफ्ट बूब्स को ब्लाउज से बाहर निकले हुए है, बड़े बड़े बूब्स को देख कर मेरे मुंह मैं पानी आने लगा मैं उसको एकटक देखता ही रह गया |
चाची ने मुझे देखते हुए  कहा क्या देख रहा है पहले कभी देखा नहीं क्या,चल गिलास दे इधर |
मैंने हड्बराते हुए गिलास दे दिया |
फिर चाची अपनी चुन्ची को दबा दबा कर दूध निकालने लगी |कुछ देर देखता रहा फिर अचानक बोल परा | चाची मैं कुछ मदद कर दू क्या |
चाची – तू क्या करेगा |
मैं- मैं निकाल देता हु आप सीधी होकर लेट जाइये |
चाची – कुछ सोचते हुए कहती है ठीक हैं और सीधी होकर लेट जाती है |
मैं चाची के चुन्ची को दबा दबा कर दूध निकालने लगता हु…ऐसा लग रहा था जैसे मेरा सपना आज सच होने वाला है |

चाची के चुचे और गांड काफी बड़े बड़े थे  जो मेरे एक हाथ से संभल नहीं रहे थे में  कभी एक हाथ से कभी दोनों हाथों से बूब्स दबा कर दूध निकल रहा था|चाची के  चुंचे इतने मुलायम थे की मज़ा मज़ा आ रहा था , दूध ख़तम होने के बाद भी में उसको दबाता रहा | चाची भी आँखे बंद करके मज़ा ले रही थी तभी मैंने निप्पल को मसल दिया ,चाची के मुंह से आह निकल गई |
उसने आँख खोलते हुए कहा – दुसरे चुन्ची से भी दूध निकलेगा या उसी के साथ खेलता रहेगा |चाची की बात सुनकर में दुसरे चुन्ची को दबा -दबा कर दूध निकलने लगा | ये सब करते हुए मुझे काफी मज़ा आ रहा था साथ में लंड भी झटके  मार रहा था |मन तो कर रहा था चाची के चुन्चो को खूब रगडू और चुसू |
तभी मैंने प्लान बनाया और चाची से कहा – दूध निकालते -निकालते उँगलियों में दर्द हो गया है आप कहे तो में भी छोटू की तरह दूध चूसकर निकल दू ?
चाची ने आंख बंद किये हुए ही कहा – ठीक है चूस कर ही निकल दो |
चाची के ऐसा बोलते ही लगा जैसे मेरे मन की मुराद पूरी हो जाएगी , इधर मेरा लंड भी खरा हो कर साइज़ में आ गया था |अब में चाची के निपल को मुंह में ले कर चूसने लगा साथ में दुसरे चुन्ची को पकर कर हलके-हलके दबा रहा था, कभी- कभी जीभ से चूची को सहला भी देता था |चाची आँख बंद करके मज़ा ले रही थी, तभी मैंने निपले में दांत गडा दिया | दांत गड़ते ही चाची चिहुंक उठी और बोली चल हो गया अब रहने दे, मेरा मन छोड़ने का तो नहीं हो रहा था  पर छोडना पड़ा |फिर शीला ने ब्लाउज ठीक करते हुए कहा कल से तू चूस कर ही दूध निकल देना ,गिलास गन्दा करने की जरुरत नहीं है |मैंने कहा ठीक है और कुछ देर बाद हमलोग खाना खा लिए | कुछ देर t .v देखने के बाद सोने चले गए|
रूम में डबल बेड लगा हुआ था जिस पर में और शीला दोनों सो के लिए लेट गए |शीला ने नैटी पहना था, वो मुझसे उल्टा हो कर लेट गई जिससे उसका पैर मेरे मुंह की तरफ था | उसके हाथ में कुछ पेपर थे शायद कांफ्रेंस के  वो उसे पढने लगी|शीला की नायतीघुटनों तक उठी हुई थी,उसकी गोरी-गोरी टाँगें मस्त लग रहि थी बिल्कल चिकनी | धीरे- धीरे उसने अपने घुटनों को उपर मोड़ लिया और टाँगें भी फैला ली थी |
ये वो जान बूझ कर कर रही थी या अनजाने में मुझे पता नहीं, पर अब मुझे उसकी मस्त मस्त मांसल चिकनी जांघे दिखाई दे रही थी | उसकी मोटी-मोटी चिकनी जांघो को देखकर मेरा लंड हाफ पेंट (बरमुडा) में उछल कूद मचा रहा था |मन कर रहा था नायती उठाकर चाची की गद्देदार गांड को मसल दू , उसकी गांड की छेद में अपना लंड डाल कर दबा कर चोदु पर हिम्मत नहीं हो रही थी| मेरी तो समझ में नहीं आ रहा था साली मुझे उकसा रही है या ऐसे ही ये सब हो रहा है | चाची की मांसल जांघ देखते-देखते जाने कब आँख लग गई और मै सो गया |रात को अचानक लंड पर कुछ महसूस हुआ,आँख खुली तो




Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator