Wednesday, December 18, 2013

FUN-MAZA-MASTI 20 मिनिट्स की चुदाई

FUN-MAZA-MASTI

 20 मिनिट्स की चुदाई
दोस्तो मैं यानी आपका दोस्त राज शर्मा एक और नई कहानी लेकर हाजिर हूँ
मैं अभी कुँवारा हूँ ओर मैने सेक्स का मज़ा अभी 2-3 महीने पहले ही लिया था. जिसके बारे मे मैं आपको बता रहा हूँ. मैं अपनी एक मौसी के पास बचपन से ही आता जाता रहा हूँ. उनसे मेरा काफ़ी लगाव था. उनके 3 बच्चे थे. 2 लड़के ओर 1 लड़की. दोनो लड़के बाहर पड़ते थे. मेरी मौसी घर हमारे सहर से 3 घंटे के रास्ते पर रहती थी. क्योंकि उनके दोदो लड़के बाहर पढ़ते थे इसलिए उनका मुझसे काफ़ी लगाव था. मैं जब भी उनके यहाँ जाता था वो मेरी बहुत देखभाल करती थी. उनकी लड़की जो तीनो भाई-बहनो मे सबसे बड़ी थी, उसकी पढ़ाई पूरी हो चुकी थी ओर मौसी उसके लिए लड़के की तलाश मे थी. उसका नाम नीरू था. उसकी हाइट 5’8’’ थी. वो बहुत ही सेक्शी लगती थी. उसका रंग एकदम गोरा था और उसका फिगर बहुत मस्त था. वो घर पर जीन्स टी-शर्ट पहनती थी. उसकी टी-शर्ट मे से उसके बूब्स कयामत ढाते थे. ओर जीन्स मे से दिकहते हुए उसके चूतडो के उभार किसी भी लड़के को मूठ मारने पर मजबूर कर सकते थे.

एक बार मैं अपनी मौसी के यहाँ गया तो उनकी लड़की को देखने देल्ही से एक फॅमिली आई हुई थी. लड़का काफ़ी सुंदर ओर पढ़ा लिखा था. मेरी मौसी की लड़की भी उस दिन काफ़ी सुंदर लग रही थी. मौसी के दोनो लड़के एग्ज़ॅम्स की वजह से नही आ पाए थे. मेरी मौसी ने देल्ही वालों की काफ़ी खातिरदारी की. उनको लड़की पसंद आ गयी. बात पक्की हो गयी ओर वो लोग वापिस देल्ही चले गये. मेरी मौसी बहुत खुस थी. उनके जाने के बाद हम सभी बैठ कर बात करने लगे. मेरी मौसी ने फोन पर आपने दोनो लड़को को इसकी खबर कर दी. मौसी ने कहा की सदी की तारीख जल्दी ही निकल जाएगी इसलिए काफ़ी तैयारी करनी हैं. उन्होने मुझसे कहा कि उनके दोनो लड़के तो अभी 1 महीना नही आ पाएँगे इसलिए तुम ही मेरे काम मे मेरी मदद करो. मैने आपने घर फोन कर दिया की मैं एक महीना मौसी के घर पर ही रहूँगा. उसके बाद मैं मौसी के यहाँ ही रहने लगा. हम सारा दिन काम करते, शॉपिंग, पॅकिंग वगेरह. मेरी मौसी की लड़की सारा समान अपनी पसंद का खरीद रही थी. इसी तरह दस दिन निकल गये.

एक दिन अचानक फोन आया कि मेरे होने वाले जीजा जी के फादर का आक्सिडेंट हो गया है. मौसी यह सुन कर बहुत दुखी हुई. उन्होने कहा कि देल्ही जाकर उनका हाल-चल पूछना चाहिए.मौसी ने मुझे अपने साथ चलने को कहा लेकिन फिर बोली कि पीछे से नीरू अकेली हो जाएगी इसलिए मैं वही पर रहू. फिर हम मौसी को ट्रेन मे बिठा कर वापिस घर आ गेये. रात को हम सोने की तैयारी कर रहे थे. नीरू बोली कि मुझे रात को अकेले मैं नींद नही आती. मैने मज़ाक मे कहा कि अब तो तुम्हे हमेशा अपने पिया जी के साथ ही सोना हैं तो वो हल्के से शरमा दी. हम दोनो काफ़ी खुले हुए थे ओर हमे एक दूसरे की सभी बाते पता थी. नीरू बोली कि राज क्या तुम कभी किसी लड़की के साथ सोए हो तो मैने कहा की नही अभी तक मुझे कोई चान्स नही मिला हाँ मेरी एक गर्लफ्रेंड है उसके साथ मैने सिर्फ़ चूमा चाती किया है. नीरू बोली के मुझे शादी से बहुत डर लगता है मैं कहा के डर कैसा. उसने कहा कि मेरी सहेलियाँ बताती है कि जब पति सेक्स करता है तो बहुत दर्द होता है. मैने कहा कि सुरू-सुरू मैं दर्द होता है लेकिन बाद मे बहुत मज़ा आता है. उसने कहा कि मज़ा चाहे आए पर जब दर्द होगा तो मैं क्या करूँगी. नये घर का महॉल होगा मैं तो किसी को कह भी नही पाउन्गी. वो बोली ऐसा नही हो सकता के मुझे दर्द ना हो. फिर वो बोली के मुझे तो सेक्स का कोई एक्सपीरियेन्स ही नही है. मैं आपने पति को कैसे खुस करूँगी. वो बोली मेरी सहेलिया कहती है कि जो लड़की सेक्स मे अपने पति को खुस रखती है तो उसका पति उसकी हर बात मानता है. वो बोली के मैं अपने पति को खुस रखना चाहती हूँ.

मैने उससे कहा कि क्यो ना शादी से पहले सेक्स का मज़ा ले लिया जाए. वो बोली नही यह ग़लत बात है अगर किसी को पता चल गया तो क्या होगा. मैने कहा कि जब तुम किसी को नही बतओगि तो किसी को कैसे पता चलेगा. वो बोली लेकिन सेक्स का मज़ा लेने के लिए एक लड़के की भी ज़रूरत होगी वो कहाँ से आएगा. मैने कहा कि क्या तुम यह सब मेरे साथ नही कर सकती. वो गुस्से मैं बोली कि राज तुझे शरम नही आती मैं तुम्हारी बेहन हू ओर तुम बेहन के साथ सेक्स करने के बारे मे सोच भी कैसे सकते हो. मैने कहा कि तुम बाद मे मेरी बेहन हो पहले एक लड़की हो. वो नही मानी ओर मुझसे नाराज़ होकर दूसरे कमरे मे चली गयी. मैने भी ज़बरदस्ती करना ठीक नही समझा ओर अपने कमरे मे सो गया.

अगले दिन सुबह वो मुझसे बात नही कर रही थी. उसने मेरा नाश्ता टेबल पर रख दिया ओर कमरे मे जा कर मगेज़ीने पढ़ने लगी. तभी एक फोन आया, मैने फोन उठाया तो फोन पर नीरू की सहेली रश्मि बोल रही थी. मैने नीरू को आवाज़ लगाई तो वो फोन पर बात करने लगी. थोड़ी देर बाद उसने कहा के मेरी फ्रेंड आ रही है.

कुछ देर बाद डोर बेल बजी मैने दरवाजा खोला तो एक बहुत ही सेक्शी लड़की अंदर आई. उसने पूछा कि नीरू कहा है. मैने कहा कि उऊपर कमरे मैं है. वो उपर चली गयी ओर मैं नीचे हॉल मे बैठ कर कंप्यूटर पर इंटरनेट चला कर टाइम पास करने लगा. लगभग 1 घंटे तक उपर से किसी प्रकार की कोई आवाज़ नही आई तो मैंने उपर जा कर देखने की सोची. मैं उपर गया तो मैने देखा की कमरे का दरवाजा बंद था. मैं बिना नॉक किए दरवाजा खोल कर अंदर गया तो देखा कि वो दोनो बेड पर बैठी हुई है. मैं उनके पास गया ओर कहा मे मैं नीचे बोर हो रहा था अगर तुम बुरा ना मानो तो मैं कुछ देर तुम्हारे पास बैठ जाऊ. नीरू कुछ नही बोली लेकिन रश्मि बोली के इसमे पूछने की क्या बात है. मैं वही उनके पास बेड पर बैठ गया. मैने गोर से देखा तो मुझे पता लगा के उन दोनो का सीना काफ़ी ज़ोर से धड़क रहा था. उनकी आँखो मे अजीब सी चमक थी. फिर मैने देखा कि रश्मि बार बार मुझसे नज़र बचा कर अपनी चूत पर खारिस कर रही थी ओर नीरू की तरफ देखकर कर मुस्कुरा रही थी. मुझे माजरा समझ मे नही आया. हम थोड़ी दे तक बैठे रहे फिर रश्मि ने पूछा कि राज नीरू को शादी से डर लगता है. तुम उसका डर दूर करने मे कोई मदद क्यो नही करते. मैं ये सुनकर कर बोला के मैं तो मदद करना चाहता हू लेकिन शायद नीरू नही चाहती.

रश्मि बोली के नीरू क्या बात है तो नीरू बोली यह मेरा भाई है ओर मैं यह ठीक नही समझती कि मैं अपने भाई के साथ सेक्स का एक्सपीरियेन्स करू. रश्मि बोली ठीक है लेकिन यदि घर के किसी लड़के के साथ यह अनुभव लिया जाए तो ठीक है वरना बाहर के लड़कों का कोई भरोसा नही होता. नीरू बोली लेकिन राज के साथ यह सब करने का मैं कभी सोच भी नही सकती. रश्मि बोली के राज तो तेरा मौसेरा भाई है मुझे देख मैं तो मेरे सगे भाई के साथ चुदाई का मज़ा लेती हूँ. यह सुन कर नीरू हैरान हो गयी.वो बोली के तू क्या कह रही है. रश्मि बोली के सेक्स का मज़ा लेने के लिए मुझे मेरे भाई से अच्छा लड़का कोन मिलेगा. नीरू बोली रश्मि तुझे तो सेक्स का एक्सपीरियेन्स है क्या ऐसा नही हो सकता के तू मेरे सामने अपने भाई से चुदाई करवाए. रश्मि मान गयी उसने अपने घर फोन किया तो उसका भाई घर पर नही था. उसने मोबाइल पर फोन किया तो उसका भाई बोला के वो आज नही आ सकता. रश्मि नीरू से बोली के मैं कल फिर आ जाउन्गि. नीरू बोली के कल तो मम्मी भी आ जाएगी. उसके बाद मुझे यह सब देखने का चान्स नही मिलेगा. रश्मि बोली के एक आइडिया है, यदि राज को कोई एतराज़ ना हो तो मैं राज से चुदाई करवा सकती हू. मुझे नया लंड मिल जाएगा ओर तुम्हारा काम भी हो जाएगा. मैने कहा अँधा क्या चाहे दो आँखें मैं तैयार हूँ.

इतना कहते ही मैने रश्मि को पकड़ लिया ओर उसे चूमने लगा. रश्मि के नाज़ुक होंठ इतने मीठे थे के एक स्वस्थ आदमी को भी शुगर की बीमारी हो जाए. मैने उसके होठों पर अपने होंठ रख दिए ओर उसके नीचे वाले होंठ को अपने मूह मे ले लिया ओर उस पर अपनी जीभ फिराने लगा. कभी मैं उसके होंठ को दन्तो से काट देता तो वो सिसकारी लेने लगती. अब मैं पूरे जोश मे आ गया था मैने टी-शर्ट के उपर से ही उसके बूब्स को पकड़ लिया ओर ज़ोर से भींच दिया वो मचलने लगी. मैने उसके दोनो बूब्स को अपने हाथों मे पकड़ लिया ओर ज़ोर ज़ोर से दबाने लगा. वो बोली हाआआआ राज्ज्जज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज  ज्ज्ज्ज्ज्ज्जार्र्र्रा ढिईीईईईईईईईईईईिरे सीई कााआआअरो. मेरा यह पहला सेक्स का अनुभव था इसलिए मैं वो सब कुछ आजमाना चाहता था जो मैने आज तक ब्लू फिल्मों मे देखा था. मैने अब रश्मि की टी-शर्ट को उतार कर बेड पर रख दिया. अब वो मेरे सामने ब्रा ओर जीन्स मे थी. मैने ब्रा के उप्पेर से उसके बूब्स को मूह मे ले लिया ओर चूसने लगा. उससे रहा नही गया ओर उसने अपनी ब्रा पीछे से खोल दी. ब्रा खुलते ही उसके दोनो कबूतर आज़ाद हो गये. ओह! गॉड क्या बूब्स थे. मैने कभी सोचा भी नही था के किसी लड़की के बूब्स ऐसे भी हो सकते है. उसके बूब्स हल्के गुलाबी रंग के ओर उसके निपल्स एक इंच के थे जो उतेजना के कारण बिल्कुल टाइट हो चुके थे. मैने उसके निपल्स को मूह मे ले लिया ओर ज़ोर से चूसने लगा. वो सिसकारियाँ ले रही थी ओर उन्हे सुन कर नीरू की हालत खराब हो रही थी. वो टकटकी लगाए हमारा खेल देख रही थी.

अब मैने अपना एक हाथ उसके शरीर पर फिराना सुरू कर दिया. मैं अपने हाथ से उसका पेट ओर पीठ मसल रहा था. उसके संगमरमरी जिस्म पर मेरा हाथ मानो फिसलता जा रहा था. उसका चिकना पेट ओर पीठ क्यामत लग रहे थे. अब मैं अपना एक हाथ नीचे ले गया ओर उसकी जीन्स के अंदर डालने की कोशिश करने लगा. उसने टाइट जीन्स पहन रखी थी जिस कारण मुझे हाथ डालने मे तकलीफ़ हो रही थी. उसने मेरी परेशानी समझते हुए अपना पेट अंदर की ओर किया तो मुझे हाथ डालने के लिए जगह मिल गयी. मैने अपना हाथ जीन्स के अंदर डाल दिया ओर मेरा हाथ उसकी चूत के पास पहुँच गया. उसकी चूत बहुत मुलायम थी. उसने अपनी झांते शेव कर रखी थी ओर उनपर हल्के हल्के बाल उग आए थे जिन्हे मैं अपनी उंगलियों से सहला रहा था. अब मैने उसकी जीन्स का हुक खोल दिया ओर उसने जल्दी से अपनी जेंस उतार दी. अब वो मेरे सामने पॅंटी मे खड़ी थी. मैने उसके जिस्म को उपर से नीचे की ओर देखा तो बस देखता ही रह गया. क्या जिस्म था बिल्कुल गोरा ओर चिकना. उसकी मोटी जंघे बहुत सेक्सी लग रही थी. मैने अपने हाथ से पॅंटी के उपर से ही उसकी चूत को कस कर पकड़ लिया ओर दबाने लगा. वो तिलमिला उठी ओर बोली के तुम भी तो अपने कपड़े उतारो. उधर नीरू यह सब देख कर मस्त हो चुकी थी ओर अपने हाथ से अपनी चूत मसल रही थी. मैं अपने कपड़े उतारने लगा तो नीरू बोली राज मैं तुम्हारे कपड़े उतार दू. मैं खड़ा हो गया तो नीरू ने मेरी पैंट, शर्ट ओर बनियान उतार दी. वो हैरानी से मेरे अंडरवेर को देख रही थी जिसमे मेरा लंड तना हुआ था. वो बोली के तुम्हारा तो बिल्कुल खड़ा हो गया है.

अब रश्मि ने मेरे अंडरवेर मे हाथ डाल कर मेरा लंड पकड़ लिया. उसके हाथ का सपरश होते ही मैं आसमान मे उड़ने लगा. वो अंडरवेर के अंडर ही मेरे लंड को सहला रही थी. अब मुझसे बर्दास्त करना मुश्किल हो रहा था. मैने कहा रश्मि अब तुम लेट जाओ मैं तुम्हारी चूत मे अपना लंड डालना चाहता हूँ. रश्मि ने कहा कि कैसी पागलों जैसी बात कर रहे हो. अभी तो खेल सुरू हुआ है ओर तुम इसे ख़तम करने की बात कर रहे हो. मैं समझा नही वो बोली की तुम चुप रहो ओर मुझे काम करने दो. उसने मुझे बेड पर लिटा दिया ओर मेरे पेट पर बैठ गयी उसने मेरा अंडरवेर नीचे सरकया तो मेरा तना हुआ लंड बाहर आ गया उसने मेरे लंड को अपने हाथ मे ले लिया ओर नीचे झुक कर उस पर किस किया. नीरू यह देख कर बोली के तुम यह क्या कर रही हो. तो रश्मि बोली के तुम चुप चाप देखती रहो. फिर रश्मि ने अपना मूह खोला ओर मेरे लंड का सूपड़ा अपने मूह मे ले लिया. मैं जोश मे आ गया मुझे बहुत मज़ा आ रहा था. मैं नीचे से अपनी कमर उठाने लगा तो रश्मि ने मना कर दिया. वो धीरे धीरे मेरे सूपदे को चूस रही थी. मैं सातवे आसमान पर था. मेरा लंड लोहे की रोड की तरह टाइट हो गया था. अब रश्मि ने मेरा आधे से ज़्यादा लंड अपने मूह मे ले लिया ओर चूसने लगी. वो अपने मूह को मेरे लंड पर उपर नीचे कर रही थी. मैने पहली बार अपना लंड किसी लड़की के मूह मे दिया था. मेरी उतेज़ना चरम सीमा पर पहुँच गयी. मैने रश्मि से कहा के मेरा माल निकलने वाला है. रश्मि ने मुझे अनसुना कर दिया ओर ओर ज़ोर से मेरा लंड चूसने लगी. मैं अपने आप को रोक नही पाया ओर मेरे लंड ने पिचकारी छोड़ दी. रश्मि ने मेरा सारा वीर्य अपने मूह मे ले लिया. वो खड़ी हो कर नीरू के पास गयी ओर अपना मूह खोल कर दिखाया. नीरू बड़ी हैरानी से यह सब देख रही थी. अचानक रश्मि ने नीरू के बाल पकड़े ओर उसके होठों पर अपने होठ रख दिए ओर उसके मूह मे मेरा आधा वीर्य डाल दिया. नीरू के मूह मे वीर्य जाते ही उसे उल्टी होने को हुई ओर वो बाथरूम मे भाग गयी. इधर रश्मि ने बाकी बचा हुआ वीर्य पी लिया ओर अपने होठों पर जीभ फिराने लगी.

तभी नीरू बाहर आई ओर रश्मि को बोली के ये तुमने क्या किया. इतनी गंदी चीज़ मे मेरे मूह मे डाल दी. रश्मि बोली के जिसे तुम गंदी चीज़ कह रही हो असल मे ये बहुत कीमती चीज़ है. वो बोली जो लड़की इसका नियमित सेवन करती है उसको कोई बीमारी नही होती है. यह सुन कर नीरू चुप हो गयी ओर बेड पर बैठ गयी. इधर मेरा लंड अब सिकुड कर मेरी जांघों के बीच लटका हुआ था. मैने रश्मि से कहा के अब क्या करू. तुमने तो मेरी जान ही निकाल दी है. मैं तो तुम्हारी चुदाई करना चाहता था लेकिन अब लगता है कि मेरे लंड मे जान ही नही है.

रश्मि ने कुछ नही कहा वो मेरे पास आई ओर मेरे लंड को हाथो मे पकड़ कर सहलाने लगी. उसने मेरा लंड फिर से अपने मूह मे ले लिया ओर चूसने लगी. उसने मेरा हाथ पकड़ कर अपनी चुचि पर रख दिया ओर दबाने को कहा. मैं उसकी चुचियाँ को दबाने लगा. मेरे लंड मे फिर से हुलचूल होने लगी. लगभग 15 मिनिट की चुसाइ के बाद मेरा लंड फिर तन कर खड़ा हो गया. अब रश्मि बेड पर चित लेट गयी ओर अपनी टाँगो को फैला कर मुझे अपनी टाँगो के बीच आने को कहा. मैं रश्मि की टाँगो के बीच मे आ गया. मुझे रश्मि की चूत सॉफ दिखाई दे रही थी. रश्मि बोली कि तुम मेरी चूत को अपनी जीभ से चॅटो जैसे मैने तुम्हारा लंड चूसा था. मैं नीचे झुक गया ओर अपनी जीभ रश्मि की चूत पर रगड़ने लगा. जैसे ही मैने अपनी जीभ को उसकी चूत मे घुसाया वो हाई हाई करने लगी. उसने मेरे बाल पकड़ लिए ओर अपनी चूत मेरे मूह पर रगड़ने लगी. उसकी चूत हल्का हल्का पानी बह रहा था जिसे मे चाते जा रहा था. अचानक उसकी चूत ने ढेर सारा पानी छोड़ दिया ओर मैं अपना मूह हटाने लगा तो उसने मेरा सिर पकड़ लिया ओर बोली कि तुम मेरी चूत का सारा पानी चाट कर सॉफ करो. मैने वैसा ही किया. अब रश्मि ने कहा के तुम अपना लंड मेरी चूत पर रखो. मैने अपना लंड रश्मि की चूत पर रखा ओर धीरे से अंदर डालने लगा. उसकी चूत उसके पानी से गीली हो चुकी थी इसलिए मेरा लंड का सूपड़ा उसकी चूत मे घुस गया. अब मैं धीरे धीरे मेरा लंड उसकी चूत मे अंदर डाल रहा था. मेरा लंड पूरा उसकी चूत मे चला गया तो उसने कुछ देर रुकने को कहा. मैं अपना लंड उसकी चूत मे डाले कुछ देर पड़ा रहा. थोड़ी देर बाद रस्मी ने नीरू को अपने पास बुलाया ओर कहा के ध्यान से देखो कि लंड चूत मे कैसे अंदर बाहर हो रहा है. अब रश्मि ने मुझसे धक्के लगाने को कहा. मैं धीरे धीरे धक्के लगाने लगा. रश्मि ने उधर नीरू की चुचियों को पकड़ लिया ओर टी-शर्ट के उपर से ही मसल्ने लगी. नीरू के कोई विरोध नही किया वो हमारी चुदाई देख कर गरम हो गयी थी. अब रश्मि ने मुझसे स्पीड बढाने को कहा. मैं तेज़ी से धक्के लगाने लगा. 20 मिनिट की चुदाई के बाद मैने अपना वीर्य रश्मि की चूत मे उडेल दिया. कुछ देर योही पड़े रहने के बाद रश्मि ने मुझे हटाया वो उठी ओर बाथरूम मे जाकर अपनी चूत सॉफ करने लगी. इधर नीरू की आँखे लाल हो रही थी ओर उसकी चूत मे खुजली हो रही थी. तभी रश्मि अपनी चूत को सॉफ कर के बाहर आई. उसने नीरू से कहा कि तूने सब देख लिया है अब तो तू नही डर रही. नीरू ने कहा कि तू तो कई बार चुद्वा चुकी है इसलिए तुझे दर्द नही हुआ पर मैं तो अपने पति से पहली बार चुदवाउन्गि. रश्मि बोली की तू भी विकी से चुद्वा ले तेरी चूत थोड़ी सी खुल जाएगी तो तुझे आगे दर्द नही होगा.

मैने नीरू से कहा कि जब तुम रश्मि के भाई से चुद्वाने के लिए तैयार हो तो मुझसे चुद्वाने मे क्या एतराज़ है. नीरू बोली कि ठीक है लेकिन तुम कोई ज़ोर ज़बरदस्ती मत करना. मैने कहा ठीक है. रश्मि बोली के मैं तुम दोनो को गाइड करती रहूंगी. मैने अब नीरू को पकड़ लिया ओर उसकी टी-शर्ट उतारने लगा तो वो बोली की मुझे शरम आती है. मैने कहा जब मैं तुम्हारे सामना नंगा खड़ा हू तो कैसी शरम. यह कह कर मैने ओर रश्मि ने नीरू के सारे कपड़े खोल दिए. नीरू की कच्ची जवानी गजब की थी. उसकी अनचुई चूत बहुत जानलेवा थी ओर उस पर बड़ी बड़ी झांते भी थी. रश्मि बोली तूने इन्हे सॉफ नही क्या तो नीरू बोली कि मुझे करना नही आता. यह सुन कर रश्मि बाथरूम मे गयी ओर मेरा शेविंग रेज़र उठा लाई. उसने नीरू को बिस्तर पर लिटा दिया ओर उसकी झन्टे सॉफ कर दी. अब नीरू कमसिन चूत बहुत सुंदर लग रही थी जैसे किसी ने जंगल काट कर उस पर चिकनी रोड बना दी हो.

मैने कहा तुम भी रश्मि की तरह मेरे लंड को चूसो. उसने कहा कि तुम मेरे मूह मे अपना पानी मत छोड़ना मैने कहा ठीक है. नीरू नीचे बैठ गयी ओर मेरे लंड को चूसने लगी पहले तो वो थोड़ा सा उपर से ही चूस रही थी पर जब रश्मि ने उसकी चूत सहलानी सुरू की तो उसे जोश आ गया ओर वो मेरा पूरा लंड ज़ोर ज़ोर से चूसने लगी. मैं अपने आप को रोक नही पाया ओर मेरे लंड ने उसके मूह मे कुल्ला कर दिया. नीरू ने अपना मूह हटाया ओर जैसे ही उसने मेरा पानी थूकना चाहा, रश्मि ने अपना हाथ उसके मूह पर रख दिया ओर उसे ज़बरदस्ती वीर्य पीने पर मजबूर करने लगी. नीरू की आँखो मे आँसू आ गये ओर वो उबकाइयाँ लेने लगी. जब मेरा सारा वीर्य उसके गले से नीचे उतर गया तब रश्मि ने अपना हाथ हटाया ओर चाट कर सॉफ किया. नीरू बहुत नाराज़ हो कर बोली कि मैने कहा था मेरे मूह मे मत करना. मैने कहा सॉरी मैं अपने आप को रोक नही पाया तुम मेरा लंड इतनी मस्ती से चूस रही थी.

थोड़ी देर बाद नीरू नॉर्मल हुई. मैने उसे बेड पर चलने को कहा. वो बेड पर लेट गयी मैं उसके उपर आ गया ओर उसकी चूत को चाटने लगा. उसे बहुत मज़ा आने लगा वो नीचे से अपने चूतड़ उच्छाल रही थी ओर कह रही थी. आआआहह ऊऊऊऊओरर जूऊऊऊरू से माआआआआआआऐं म,म्माआआआआररररर र्र ज़ाआाआआअज्जा र्र्र्र्र्र्रररहह्ी हुउन्ण. ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्ज्जूऊऊओर से ज्ज्ज्ज्जूऊऊर से. अचानक उसकी चूत ने पानी छोड़ दिया मैं उसका सारा पानी चाट गया. तभी रश्मि आकर नीरू की बगल मे लेट गयी ओर कहने लगी कि तुम नीरू को चोदो लेकिन अपना पानी इसकी चूत मे मत छोड़ना. जब तुम झड़ने वाले हो तो अपना लंड इसकी चूत मे से निकाल कर मेरी चूत मैं डाल देना. मैं अब नीरू के पैरों के बीच आ गया ओर अपना लंड उसकी चूत पर रख दिया. उसकी चूत बिल्कुल टाइट थी. मैं अपना लंड दबाने लगा तो वो च्चिलाई नही मुझे दर्द हो रहा है. रश्मि ने कहा तुम बाथरूम से थोड़ा तेल ले आओ. मैं तेल लाया तो रश्मि ने थोड़ा सा तेल मेरे लंड पर लगाया ओर 2-4 बूंदे उसकी चूत मे टपका दी. तेल लगने के कारण मेरा लंड चमकने लगा ओर ओर भी भयनक दिखाने लगा. नीरू अपनी आँखे बंद किए हुए लेटी थी. अब मैने अपना लंड उसकी चूत पर रखा ओर हल्का सा धक्का दिया. मेरा सूपड़ा उसकी चूत मे चला गया. वो ज़ोर से च्चिलाई ऊऊऊऊओिईईईईईई माआआअ म्‍म्म्ममममाआर गायययययययीीईईईई. मेर्रर्र्र्र्र्र्र्र्ररी ककककककच्छुत प्प्प्पफहााआआ त गगगगगगेई. उसने मुझे धक्का दिया तो मेरा सूपड़ा उसकी चूत से निकल गया. रश्मि बोली पहली बार ऐसा होता है अब दर्द नही होगा. मैने फिर उसकी चूत पे अपना लंड रखा ओर दबाना शुरू किया. अचानक रश्मि एकदम से खड़ी हुई ओर मेरी पीठ पर चढ़ गयी मेरा लंड एकदम से नीरू की चूत मे गहराई तक घुस गया. नीरू ज़ोर से च्चिल्लाने लगी तो मैने अपना हाथ उसके मूह पर रख दिया. उसकी आँखो मे से आँसू आने लगे ओर वो छटपटाने लगी. मैं कुछ देर यूही पड़ा रहा. थोड़ी देर बाद नीरू का दर्द कम हुआ तो वो अपनी कमर हिलाने लगी. रश्मि ने कहा अब तुम धीरे धीरे धक्के मारो. मैं धीरे धीरे नीरू को चोद्ने लगा ओर वो अब मेरा पूरा साथ दे रही थी.

थोड़ी देर बाद नीरू ने कहा अब तुम ज़ोर ज़ोर से चोदो. मैने धक्कों की स्पीड बढ़ा दी. अब मे पूर तेज़ी से नीरू को चोद रहा था. नीरू अपनी गांद उठा उठा कर मज़े ले रही थी. लगभग 20 मिनिट्स की चुदाई के बाद मैं झड़ने को हुआ तो मैने अपना लंड उसकी चूत से बाहर निकाला ओर बगल मे लेटी रश्मि की चूत मे डाल दिया. 10-15 धक्को के बाद मैं रश्मि की चूत मे झाड़ गया. थोड़ी देर ऐसे ही पड़े रहने के बाद हमने अपने कपड़े पहन लिए.

समाप्त



 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator