Wednesday, December 11, 2013

FUN-MAZA-MASTI मदहोश

FUN-MAZA-MASTI
 मदहोश
आज मैं पांडू लाल आपको शिखरा की अनोखी चूत – चुदाई की कहानी सुनाने जा रहा हूँ जिसको मैंने अपने दूसरे वर्षीय बी.कॉम कॉलेज में ही चोदा था | शिखरा मेरे से दूसरी क्लास में पढ़ा करती थी और अपनी दोस्तों जोकि मेरी क्लास में थी उनसे मिलने लंच – ब्रेक में आया करती थी | मैं भी लंच – रेक में क्लास में बैठकर ही खान खाया करता था और वो अपनी दोस्तों से बात करती हुई मुझे तिरछी नजरो से देखा करती थी जिसपर मैं भी उसे अपनी कामुक नज़रों से निहारा करता था | शिखरा धीर – धीर जाने से पहले अब मुझे बई हाथों से इशारे से अलविदा कहकर जाया करती थी जिसपर मेरे अच्छे दोस्तों ने मुझे काम आगे बढाने की सलाह दी | मैंने भी अब अगली बार से अपने लंच – ब्रेक में शिखरा से बता करनी चालू कर दी जिसपर अब वो मेरी कुछ ज्यादा ही तारीफें किया करती |
शिखरा मुझे कहने लगी वो मुझे काफी अरसे से पसंद करती है और असलियत में खाली समय में अपनी दोस्तों से मिलने के बहाने मुझे देखने के लिए ही आया करती थी | मैंने भी अब उससे बात आगे बढ़ाई और जब खेल का समय होता तो हम खेल के मैदान के पिछवाड़े में एक दूसरे का हात पकड़ कर बातें किया करते थे | मुझे इससे पहले कॉलेज की छुट्टियाँ पड़े उससे पहले उसकी चूत को चोदना था इसलिए मैं उसे एक दिन लंच – ब्रेक के बाद अपने साथ वहीँ पिछवाड़े में अपना बसता लेकर आने को कहा जिसपर वो सही समय में मुझसे मिलने आ भी गयी | मैं भी अपना बसता लेकर वहीँ खड़ा तह और हम उसके बाद बात करते हुए पहले की तरह हाथ – पकड़कर बात करने लगे |
अब जब शिखरा ने मुझसे, इस तरह आने. . पर सवाल पूछा तो मैंने मुस्कान देते हुए उसके गालों को चूम लिया और उसने बदले में मेरे होठों को चूम लिया |मैं भी गरमा चूका था और तभी उसे अपनी बाहों में लेते हुए उसकी जांघ को सहलाते हुए उसके होठों को चूसने लग | मैंने कुछ ही देर मैंने उसकी समीज और कुर्ती को उतार उसके चुचों को बारी – बारी चूसने लगा जिसपर शिखरा मदहोश होती चली गयी और मैंने उसकी सलवार को भी उतार नंगी कर दिया और नीचे से उसकी चूत की फांकों में ऊँगली भी करने लगा | मैंने उसके चुचों को को पीते हुए उसकी चूत पर थूक लगाया और अपनी उंगलियां तेज़ी से अंदर बहार करने जिसपर वो पगला ही जा रही थी |
मैंने अब अपनी पैंट को निकाल लंड को निकाल शिखरा की चूत में अंदर देने लगा जिसपर उसकी पहले तो चींखें निकलने लगी पर जैसे ही मैं हौले – हौले उसकी चूत में अपने लंड को आधा – आधा अंदर देने लगा तो उसे धीर – धीरे मज़ा आन लगा था और वो भी रोने जैसे अतरंगी शक्ल बनाकर अपने चुचों को थप्पड़ मार रही थी | मैंने शिखरा की चूत में थोड़ी ही देर मैंने खूब मस्त तरीके से चोदना चालु कर दिया जिसपर शिखरा भी आहाह्हहह्हाहा उयीईइ मामाम्मा मर गयी . . .करके सिसकियाँ लेती हुयी मुझे और सहयोग दे रही थी | हम इसी तरह कॉलेज की छुट्टी होने तक चूत बजाने का खेल खेलते रहे और छुट्टी होने तक मेरा वीर्य भी निकल पड़ा | उस दिन के बाद जब हम छुट्टियाँ के बाद कॉलेज वापस लौटे तो मैं उससे पूरा अनजान बनकर अपनी पढाई पर ध्यान देने लगा |
 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator