Tuesday, June 9, 2015

FUN-MAZA-MASTI मेरी बहन मेरी रंडी

FUN-MAZA-MASTI

 मेरी बहन  मेरी रंडी

हेलो दोस्तों, मेरा नाम राजीव है और मेरी एक छोटी और एक बड़ी बहन है. छोटी है रिया १९, जो मुझसे ३ साल छोटी है. वो बहुत ही सेक्सी है. अब मैं स्टोरी पर आता हु.
ये बात एक साल पहले की है. उस टाइम मेरे दिमाग में अपनी बहन की चुदाई का ख्याल भी नहीं था. पर एकदिन, मैं टॉयलेट करने गया और उसमे से निकला और अपना फ़ोन अन्दर वाशबेसिन पर ही भूल गया, जो डोर से ही अटैच्ड है. रिया नहाने घुसी. मुझे याद आया, कि मैं तो फ़ोन टॉयलेट में ही भूल गया. मैं फ़ोन लेने टॉयलेट में गया और जैसे ही डोर ओपन किया. तो मैं दंग रह गया. रिया पूरी नंगी खड़ी थी. वो इतनी सेक्सी लग रही थी. उसका पूरा जिस्म सोने की तरह चमक रहा था. वो अपना जिस्म छुपा रही. मैंने अपना फ़ोन उठाया और बाहर आ गया. फिर, मेरे दिमाग पर हवस का शैतान हमला करने लगा. मैं उसके बारे में गन्दा सोचने लगा और मुठ मारने लगा. वो नहाकर निकली, पर कुछ कहा नहीं. मैं उसे नंगा देखकर पागल हो गया था. अब मैं रिया को चोदना चाहता था कैसे भी. मैंने मुठ मारी और सो गया. अगले दिन, मैंने रिया से बात करी और बोला – सॉरी. गलती से फ़ोन वहां रह गया था.
मुझे पता नहीं था, कि तुम अन्दर हो. वो बोली – कोई बात नहीं. पर तुमने सब कुछ देखा क्या? मैंने कहा – हाँ, सब कुछ देख लिया. फिर मैंने बोला – रिया एक बात बोलू, मानोगी? वो बोली – नहीं बताओ. मैंने कहा – कल तेरा सब कुछ देख लिया. तू मुझे बहुत सेक्सी लगती है. मैं तुझे एक बार फिर से न्यूड देखना चाहता हु. वो बोली – तुम पागल हो गये हो, क्या? मैंने कहा – एक बार तो देख लिया है. एक बार और देखने में क्या होगा. मैंने कहा – किसी को पता नहीं चलेगा. प्लीज एक बार, बस एक बार. प्लीज. प्लीज. प्लीज. वो बोली – ठीक है और वो शर्मा रही थी. फिर वो पूरी नंगी हो गयी. मैं तो सेक्स के मारे पागल ही रहा था. उसके खड़े गोल बूब्स और चिकनी चूत.. आआह्हह्हह्हह्ह .. क्या बताऊ दोस्तों… क्या कयामत लग रही थी. मन कर रहा था, अभी ऐसे ही चोद दू. पर मैंने खुद पर कण्ट्रोल किया, फिर मैं उसे छुने लगा. वो मना कर रही थी, पर मैं नहीं मान रहा था. मैंने उसके चुचे पकड़ लिए और दबाने लगा और चूसने लगा. मैं अपने हाथ से उसकी चूत सहलाने लगा. वो मुझे हटा रही थी.
पर मैं नहीं माना और वो छुटने के लिए जीतोड़ कोशिश कर रही थी. पर मैं उसे चूमता ही जा रहा था. फिर वो भी गरम होने लगी और उस टाइम घर में कोई नहीं था. इसलिए मैं उसे चोदना चाहता था. अब मैंने उसे नीचे लिटाया और अपना ८ इंच का लंड उसकी चूत में डालने लगा. एक धक्के में सिर्फ टोपा ही अन्दर गया. उसकी चीख निकलने लगी आआआअह्हह्हह्ह आआआअम्मम्मम्मम. फिर मैंने दूसरा जोरदार धक्का मारा, तो मेरा पूरा लंड सील तोड़ते हुए, उसकी चूत में घुस गया. मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा था की मैं अपनी बहन की चुदाई कर रहा हूँ. वो बुरी तरह से चीखी आआआआआ आआअह्हह्हह्ह आआआआआआआआआअ.. भाई… मैं तो मर गयी… बहुत दर्द हो रहा है… प्लीज निकालो इसे बाहर.. प्लीज निकालो …. बाहर निकालो… मैं थोड़ी देर रुका और उसको चूमता रहा. फिर, थोड़ी देर बाद, मैं हलके – हलके धक्के लगाने चालू किये.. अब उसे भी मज़ा आ रहा था. अहहः अहहहः और तेज.. जोर से .. अहहः अहहहः म्म्म्मम्म मैंने धक्को की स्पीड बढाई और २० मिनट तक चोदने के बाद, मैं अपना स्पर्म उसकी चूत में छोड़ दिया. मैं उसके ऊपर लेता रहा और उसके चुचे चूसने लगा. फिर मैं उठा और उसके मुह में लंड डाल दिया. वो लोलीपोप की तरह मेरे लंड को चूस रही थी. मैंने १० मिनट तक उसके मुह में धक्के मारे और उसके मुह को चोदा और उसके मुह में ही झड़ गया. वो मेरा पूरा स्पर्म पी गयी.
फिर थोड़ी देर बाद, मैं फिर चार्ज हो गया. वो मना करने लगी. पर मेरे सिर पर हवस सवार थी. मैंने उसकी डौगी बनाया और उसे चोदने लगा. वो भी साथ देने लगी अहहहाह आआअह्हह्हह भाई धीरे करो.. अहहः. मैंने धक्को की स्पीड बढ़ा दी और उसे जोर जोर से चोदने लगा. वो दर्द के मारे चिल्ला रही थी आआआआआ … मर गयी.. धीरे करो..भाई आहाहह्हा… मैं फिर से झड़ने वाला था. मैंने लंड को उसकी चूत से निकाला और उसके मुह में डाल दिया. मैं उसके मुह में ही झड गया. उसने मेरा लंड चूसकर साफ़ कर दिया. उसकी चूत लाल हो चुकी थी. फिर मैं उसके चुचे चूसने लगा आहाहहः. तभी अचानक मेरा दोस्त आ गया और उसने हमें चुदाई करते हुए देख लिया और फोटो ले ली. मैं डर गया और रिया अपना जिस्म छुपाने लगी. तभी वो बोला – यार, क्या हो रहा है? मैंने कहा – कुछ नहीं. वो बस… वो बोला – साले, अपनी बहन को चोदता है. मैं सब को ये फोटो दिखा दूंगा. मैंने कहा – नहीं यार, ऐसा मत करियो. तुम्हे क्या चाहिए? वो ले ले, पर ऐसा मत करियो. वो बोला – मुझे रिया को चोदना है. रिया घबरा गयीम क्योंकि वो बहुत देर से चुद रही थी.
मैंने कहा – कुछ और मांग ले, प्लीज. वो बोला – नहीं, मुझे रिया को ही चोदना है अभी. रिया रोने लगी. तो मैंने कहा – देख रिया, अब तो तुझे इससे चुदवाना ही पड़ेगा. नहीं तो बदनामी हो जाएगी. वो बोली – ठीक है. राहुल नंगा हो गया और उसे चूमने लगा. रिया को ना चाहते हुए भी चुद्वानी पड़ी. फिर दोस्त ने अपना लंड उसकी चूत में डाला, जो पहले ही लाल हो चुकी थी. फिर वो जोर – जोर से धक्के मारने लगा. रिया दर्द से चिल्ला रही थी.. अहहहः अहहहहः धीरे करो.. प्लीज राहुल … धीरे … राहुल तेज – तेज धक्के लगा रहा था और देर तक उसे चोदने के बाद, उसने अपना लंड उसकी चूत में से निकाला और उसके मुह में डाल दिया और झड़ गया. रिया को मजबूरन, राहुल का स्पर्म पीना पड़ा. फिर वो मादरचोद दुबारा भी चार्ज हो गया और फिर से रिया को चोदना चाहता था. रिया की चूत फूलकर लाल हो चुकी थी. फिर भी उसने अपना लंड उसकी चूत में घुसाया और चोदने लगा. रिया दर्द से कराह रही थी अहहहः अहहहः अहहः प्लीज छोड़ दो मुझे अब.. अब जाने दो प्लीज.. अहहहः. पर वो हरामी जोर – जोर से धक्के मारने लगा और उसकी चूत के ऊपर ही झड़ गया. फिर उसने रिया को लंड चुसया और चला गया.
रिया की हालत ख़राब हो गयी थी. उसकी चूत लाल हो गयी थी और सूज गयी थी. उसकी चूत से हल्का – हल्का खून भी निकलने लगा था. फिर मैंने उसकी चूत को साफ़ किया और उसे उठाया. रिया से चला भी नहीं जा रहा था. मैंने उसको दवाई लगाकर उसे बेड पर आराम से लिटा दिया और चादर पर लगा खून साफ़ कर दिया. अब मैं उसको जब चाहू चोद लेता हु. अब रिया मेरी बहन नहीं, मेरी रंडी बन चुकी है.
दोस्तों आशा रखता हूँ की आप को मेरी बहन की चुदाई की यह कहानी पसंद आई होंगी. मेरे सेक्स अनुभव बहुत ज्यादा हैं और मैं आगे भी आप के लंड को खड़ा करने के लिए नयी नयी कहानियाँ भेजता रहूँगा!

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator