Wednesday, December 11, 2013

FUN-MAZA-MASTI हसीन पल

FUN-MAZA-MASTI

हसीन पल


मैं आपको अपनी प्रेम कहानी सुनाने जा रहा हूँ और मुझे पता है आपको यह मेरी प्रेम कहानी जो की कुछ ज्यादा जल्दी की सेक्स कहानी में तब्दील हो चली आपको खूब रिझाएगी |  दोस्तों वो मुझपर कुछ ज्यादा ही भरोसा करती थी इसीलिए मनो इसने अपना तन – बदन मेरे हवाले कर दिया था | हम दोनों की खूब जमने लगी थी क्यूंकि हम दोनों के अंदर देर पर देर वासना की तम्म्नाएं बढ़ने लगी थी | अब तो चुम्मा – चाटी का सुरूर इस तरह बेसबर होता चला गया की उसका कोई जवाब नहीं | मैं मौके पर उसके होठों का रस चूसते हुए उसके चुचों को भी अपने हाथों से निचोड़ देता था | वो भी अब मेरे साथ बेशर्मी की हर हद्द को पार करने के लिए लालची सी नज़र आने लगी थी मुझे |
एक दिन मेरी प्रेमिका ने मुझे कहा की वो मुझे अपनी पूरी जिंदगी का सबसे हसीन तौफा देना चाहती है जिसपर मैं पहले तो हैरान रह गया | धीरे – धीरे मेरा दिमाक चला तो मुझे अब सब कुछ समझ आने लग | मैं पूरी तैयारी में उसके घर तक पहुँच गया तो उसने अपने पुरे बदन पर मानो मुझे रिझाने के लिए मेक – उप मारते हुए मेरा  स्वागत बड़े ही मीठे अंदाज़ में कीया | कुछ आधा घंटा ही बिता था की मेरा अंदर का शैतान अब जग चूका था | अब मैंने उसके हाथ को सहलाते हुए फेरना चालू कर दिया था और साथ ही उसके होठो को दबोच चसम  - चुसाई शुरू कर दिया | मैंने अब आगे का कारनामा संभालते हुए धीरे – धीरे उसके कपड़ों को खोलने लगा और उसके कुर्ते और लहंगे को उतारते ही उसकी मोटी चुचियों को मुंह में भरकर पी रहा था |
मैंने अब फटाक से उसके सभी कपड़ों को उतार दिया था | मैं उसकी टांगें को खोल बिस्तर पल नंगी अप्सरा के माफिक लिटा दिया और उसकी नंगी चुत को अपनी उँगलियों से मसलने लगा | मैंने अपनी उँगलियाँ उसकी चुत में देने दनादन देने लगा जिसपर गन्दी वाली सिसकियाँ भरने लगी तभी मैंने उसकी चुत में अपने लंड अंदर देने लगा जिसपर वो तड़प रही थी | मैंने अब अब इतने जोश में नहीं था की अपनी गति पर काबू पा सकूँ इसीलिए मैं बस पागलों की तरह उसकी चुत को चोदता चला गया | मैंने बिस्तर पर किसी कंपनी वाली मोटर की गति पकड़ ली थी | उसके चेहरा भी चुदते हुए कतई लाल पड़ चूका था |
मेरी प्रेमिका अपनी निकलती हुई चींखों में भी किसी न किसी तौर पर मुझे शाबाशी दे रही थी | मैंने अपना हर तररह की मोहब्बत अब तक उसकी चुत पर निकाल डाली थी और अब लगभग हमारी प्रेम कहानी सेक्स में तब्दील हो ही चुकी थी | वो आआह्ह्यी माया  . . मार डाला  . .जैसे लव्जों का इस्तेमाल कर रहा था जिससे मेरे चेहरे पर एक कामुक मुस्कान छा गयी थी | अब भी दीवानगी में अपने चरम जोश पर आ चूका था और अब मनो मेरे लंड की गोटे के मुठ छोड़नेपर अब उतारू हो चले थे | मैंने एक आखिर बार के झटके के साथ अह्हह्ह भरते हुए अपने मुठ की फुंकार से उसके पुरे बदन को भिगो डाला और इसी तरह हमने मोहब्बत से आगे बढ़कर चुदाई के हसीं पलों का लुप्त उठाया

 Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator