Tuesday, June 9, 2015

FUN-MAZA-MASTI मेरी सिस्टर की सहेली

FUN-MAZA-MASTI

 मेरी सिस्टर की सहेली

हेलो रीडर, माय नेम इज राज फ्रॉम बिहार. मैं ५ फिट ६ इंच का हु और मेरे लंड का साइज़ ७.५ इंच है. मेरे लंड के अन्दर किसी भी लड़की, कोई भी आंटी, कोई भी भाभी को सेटइसफाई करने का मजबूत इरादा है और जो भी मेरे साथ एक बार सेक्स कर ले वो बार – बार मेरे साथ सेक्स करना चाहता है. वैसे मैं इस वेबसाइट पर नया हु और आज मेरी पहली कहानी शेयर करने जा रहा हु. अब टाइम वेस्ट ना करते हुए, मैं सीधे चुदाई स्टोरी पर आता हु. ये स्टोरी उन दिनों की है, जब मैं १८ इयर का था और मेरे घर में मेरी सिस्टर की सहेली आती थी, जिसका नाम दीपा है. उसकी ऐज भी १८ इयर थी और फिगर ३०-३४-३२ था. वो मेरे ही स्कूल में पढ़ती थी, जिसपर बहुत से बॉयज मरते थे, क्योंकि वो थी ही बहुत हॉट एंड सेक्सी. मैं उसे ज्यादा भाव नहीं देता था.
वो मेरे दोस्त की सिस्टर की ननद भी लगती थी, इस बहाने मजाक हो जाता था. एक दिन वो मेरे घर आई हुई थी और मेरे घर में कोई नहीं था. सभी बाहर गए हुए थे. हम भी अपने बेडरूम में सो रहे थे. वो पास आई और मुझे जगाई और पूछी, घर के सब कहाँ गये है. तो मैं बता दिया, कि सब बाहर गए हुए है. फिर वो मेरे पास बेड पर बैठ गयी और हम दोनों बातें करने लगे. वो बातो ही बातो में मुझसे पूछी, कि मेरी कोई गर्लफ्रेंड है क्या? मैं मजाक में बोला दिया, मेरी गर्लफ्रेंड कौन बनेगी? वो बोली – क्यों, तुझमे क्या बुराई है? मैंने भी उसे बोल दिया – फिर तुम बनोगी मेरी गर्लफ्रेंड? वो मुस्कुराने लगी और चुप हो गयी. मैंने उसका हाथ पकड़ लिया और अपनी तरफ खीचा. वो मुझसे छुटने की कोशिश करने लगी और बोली – तुम क्या करना चाहते हो? मैंने बोला – बस तुम्हे प्यार और कुछ नहीं. वो बोली – नहीं, मुझे ये सब पसंद नहीं है. मुझे छोड़ दो. मैंने उसे एक किस दिया और प्यार से समझाया, घर में कोई नहीं है और ये मौका कभी दुबारा नहीं मिलेगा. फिर भी वो इनकार कर रही थी, पर पहले से कम. मैं बोला – क्यों डरती हो तुम.. हम दोनों के बीच ही रहेगा. वो बोली – मैं कभी नहीं की हु.. मैं बोला – हम भी बहुत पोर्न विडियो देखे है. प्लीज मान जाओ.. और उसकी लिप्स सकिंग करने लगा. वो भी हॉट होने लगी.
मैं बोला – क्या मेरा प्यार पसंद नहीं है? वो बोली – पसंद है, पर डर लगता है. फिर मैंने उसे कुछ सेक्स विडियो दिखाए. जिस से वो और भी हॉट हो गयी. वो पहले भी सेक्स विडियो देख चुकी थी और बोली – दर्द होता है ना. विडियो में बहुत रोती है गर्ल्स. तो मैंने उसे बोला – उसकी विडियो बनाना होता है. इसलिए ऐसा करती है. पहले बार है ना, खुद ही जान जाओगी रानी. मैंने उसके कपड़े निकाल दिए और अब वो सिर्फ ब्रा और पेंटी में थी. मैं उसे बोला – तुम बहुत खुबसूरत लग रही हो और फिर किस दिए. इस बार वो मेरा साथ दे रही थी. अब मैंने उसकी ब्रा और पेंटी भी निकाल दिए. मैं उस दिन पहली बाद किसी गर्ल को नंगी देख रहा था. वो चूत का हेयर शेव १५ दिन पहले शायद की होगी. मैं उसकी चूत को देखता ही रह गया और वो शरमाने लगी. अब मैं पूरा हॉट हो चूका था और मैंने भी अपना अंडरवियर निकाल दिया. गर्मी का मौसम था, कुछ पहने भी नहीं था. अब वो मेरे ७.५ इंच का लंड देख कर घबरा गयी और नाटक करने लगी. मैंने उसे बाहों में लिया और उसके बूब्स मसलने लगा और एक हाथ से उसकी चूत को सहलाने लगा. वो पागल होने लगी थी.
मैंने उसे लंड सक करने को कहा. तो वो इंकार कर दी. मैं भी चूत चोदना चाहता था और मैं भी चुदाई के लिए भूखा था. सो मैंने थोड़ा सा थूक उसकी चूत पर लगाया और फिर चूत को फिंगर से सहलाया. वो बहुत हॉट हो चुकी थी. फिर मैं अपना लंड उसकी चूत पर रगड़ने लगा और वो पागल सी होने लगी. वो बोलने लगी – बर्दाश्त नहीं हो रहा है, प्लीज डालो भी.. सताओ मत अब.. मैं मर जाउंगी.. तो फिर मैं डालने लगा, पर अन्दर जा ही नहीं रहा था. वो वर्जिन थी. मैंने जोर से फिर से कोशिश की और फिर थोड़ा सा आयल लगाया उसकी चूत पर. और उसको बोला, थोड़ा दर्द होगा, चिल्लाना मत. वो हाँ बोल दी, पर बोली – धीरे करना प्लीज. मैं बोला – ठीक है. फिर मैंने एक जोर का धक्का मारा और थोड़ा सा लंड अन्दर गया और वो चीख पड़ी. मैंने हाथो से उसके मुह को बंद किया और थोड़ा देर रुक गया. फिर धीरे – धीरे धक्के देने लगा. अब हाफ लंड उसकी चूत में था और वो दर्द से चीख रही थी.. निकाल लो प्लीज .. मैं मर जाउंगी.. अहहहः अहहहः ऊओह्ह्ह्ह्ह्ह् मुझे मार ही डालोगे क्या? फिर उसे लिप पर किस दिया और वो अब शांत हो गयी. फिर मैंने एक और जोर का धक्का मारा और अब पूरा लंड उसकी चूत में था.
अब उसकी चीख निकल गयी, उसकी चूत फट चुकी थी. मैं कुछ देर रुक कर फिर धक्का देने लगा. अब वो थोड़ा मस्ती में आ चुकी थी और अबाआआ अहहहहः बाहर कर रही थी. ऊऊउह्ह्ह्हह्ह मज़ा आ रहा है.. हम जोर – जोर से चोदने लगे. उसे भी मज़ा आने लगा था. लगभग १५ मिनट की चुदाई के बाद, मेरा लंड झड़ने वाला था. तब तक वो २ बार झड चुकी थी. मैंने उसकी चूत से लंड निकाला और झड गया. सारा पानी उसके पेट पर छोड़ दिया और उसे बड़ा सा किस किया. मैं उसके ऊपर निढाल हो कर लेट गया और फिर हम थोड़ी देर बाद उठे और अब वो भी पूरी तरह से थकी लग रही थी.
फिर भी मैंने उसे रेडी किया और उसके बूब्स मसलने लगा. अब वो चुदने के लिए तैयार नहीं थी, लेकिन फिर भी मैंने उसे मनाया और उसे लंड को हाथ में हिलाने को बोला. फिर जब लंड पूरा टाइट हो गया, तो मैंने उसे डोग्गी स्टाइल में आने को कहा. फिर डोग्गी स्टाइल में १० मिनट तक चोदने के बाद, मैं बेड पर लेट गया और उसको मेरे ऊपर आकर चुदने को कहा. १० मं और चोदा और अब वो थोड़ा रिलैक्स हो चुकी थी और चुदाई का मज़ा ले रही थी.
चोदते – चोदते पता ही नहीं चला, कि कब २ घंटे हो गए. वो थोड़ा खुश लग रही थी और बोली राज मैं पहली बार सेक्स करना चाहती थी, पर डर लगता था. मैं तुमसे प्यार करती थी, लेकिन कभी कुछ कह नहीं पाती थी और ना ही तुम मुझे कुछ बोलते थे. मैं बोला – अब तो हम तुम्हारे बॉयफ्रेंड है, जब भी चुदने का मन हो, तो बता देना. फिर हम लोगो ने कपड़े पहने और मैंने उसे फिर से बाहों में लिया. वो बोली – अब जाने दो. जब भी मौका मिलेगा.. तो फिर आ जाउंगी. उस दिन के बाद, मैं उसे कई बार चोदा और भी बहुत सी लडकियों और भाभी के साथ सेक्स किया है….

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator