Tuesday, July 28, 2015

FUN-MAZA-MASTI खड़ा लंड बेशरम चूत

FUN-MAZA-MASTI


खड़ा लंड बेशरम चूत

अबे तेरी माँ की भोसड़ा मादर चोद बहन के लौडे इतना बड़ा और मस्त मस्त लंड अब तक कहाँ छुपा कर रखा था देखो साला गाली सुनकर कैसे उछल रहा है बेटी चोद सुपाडा को तो देखो जैसे पहाडी आलू और लंड ऐसा लग रहा है कि जैसे किसी आदमी का नही बल्कि घोडे का लंड है आज मुझे लगता है कि मैंने किसी मर्द का लंड पकड़ा है

यह कहते हुए और प्यारी प्यारी अश्लील गालियाँ देते हुए मिसेज़ पूजा सिंह अपने बॉस गौतम के लंड से खेल रही थी गौतम बेड पर एकदम नंगा पैर फैला कर लेटा था पूजा पैरों के बीच बैठ कर लंड को हिला रही थी पूजा को बिल्कुल नंगी देख कर लौड़ा बड़ी बड़ी छलांगे लगा रहा था पूजा दूसरे हाथ से पेल्हर सहला रही थी फिर एक दम झुकी और लंड को चूसने लगी गौतम अपनी गांड उछाल उछाल कर लंड चुसवा रहा था लंड का रस और पूजा की लार दोनों मिलकर लंड को एकदम गीला कर दिया चपर चपर फचर फचर की आवाजे आने लगी पूजा बोली भोसड़ी के गौतम आज मुझे लंड चूसने का असली मज़ा आ रहा है अभी तक तो सब के लंड साले बन्दर की नूनी के बराबर ही थे चूसते ही झड़ जाते थे मादर चोद लेकिन तेरा लौड़ा साला बड़ा मज़बूत है जितना चूसती हूँ उतना और तनतना जाता है आज लगता है मेरी चूत की खैर नही है मेरी चूत की गांड अभी से फट रही है अब पूजा ने लंड अपनी दोनों चूंची के बीच में घुसेड लिया और ऊपर नीचे करने लगी लंड चूंचियों का मज़ा ले रहा था थोडी देर में गौतम उठा और पूजा की दोनों चूंची अपने हाथों में लेकर दबाने लगा फिर बारी बारी से दोनों को खूब चूसा बोला साली रंडी की औलाद बुर चोदी पूजा तू साली बड़ी घुटी हुई औरत है लगता है दस बीस लंड भी तेरे लिए कम पड़ेंगे तू बहन की लौड़ी बड़ी चुदक्कड औरत है यह कह कर गौतम ने पूजा को बेड पर पटक दिया और उस पर चढ़ बैठा लंड चूत में घुसेड कर चोदने लगा पूजा बोली पूरा लंड घुसेड दे बहन चोद जल्दी जल्दी अन्दर बाहर कर अपने लौडे को अन्दर तक पेल दे अपना हलब्बी लंड फाड़ दे मेरी चूत को साले हरामी की औलाद कहाँ से लाया इतना मोटा लंड मेरी तो बुर फटी जा रही है अच्छा ले अब पीछे से चोद कुत्तो की तरह चोद ले कस के अभी तुझे बेटी चोद मेरी गांड भी मारनी पड़ेगीऔर मैं अभी चुन्ची भी चुद्वायुंगी
दोस्तों इस मजेदार चुदाई को देखने का मन किसका नही होगा और ये दोनों चाहते है की कोई इनकी चुदाई देखे इससे पहले की चुदाई ख़तम हो जाए और लंड झड़ जाए मैं आपको बताना चाहता हूँ की मिसेज़ पूजा सिंह एक शादी शुदा औरत है इनकी उम्र ३४ साल की है इनके पति अधिकतर विदेश में रहते है इसलिए पूजा यहाँ पर अकेली रह कर मौज मस्ती करती है ये आज कल गौतम की व्यक्तिगत सचिव है गौतम अपनी एक निजी कम्पनी में एम् डी है पूजा के पास अपार संपत्ति है गौतम के पास उनसे ज्यादा धन है इनकी उम्र अभी केवल ३० साल की है पूजा तो केवल अपना समय काटने के लिए और खूबसूरती बनाये रखने के लिए नौकरी कर ली है बड़ी बड़ी चूंची और उभरे हुए चुतड इसकी खूबसूरती में चार चाँद लगा देते है सेक्सी होने के नाते इसको चुदवाने का बड़ा शौक हो गया है उधर गौतम भी खूबसूरत नौजवान है उसकी कमजोरी हैं लड़कियां लौडियों को लंड पकडाना और उन्हें चोदना उसका शौक है पूजा जब साक्छात्कार के लिए आयी थी तो गौतम को पहली बार देखते ही मन में कहा था की एक बार तू भोसडीवाले मुझे नौकरी पर रख ले फिर मैं तेरे लंड को अपनी चूत में डाल कर भरता बना दूँगी उधर गौतम ने जब पहली बार पूजा को देखा तो मन में कहा अरे बुर चोदी तू एकबार मेरी नौकरी ज्वाइन कर ले फिर मैं तुझे चोद चोद कर तेरी बुर का हलवा निकाल दूँगा अब गौतम पूजा की छाती पर चढ़ कर उसकी चूंचियां चोदने लगा बार बार सुपाडा पूजा के मुह तक पहुँच जाता था वह उसे अपनी जबान निकाल कर चाट लेती थी थोडी देर में पूजा खड़े लंड पर बैठ गयी लौडा शीधे उसकी चूत में घुस गया पूजा स्वयं उछल उछल कर लौडा चोदने लगी फिर दो मिनट में गौतम उठ खड़ा हुआ पूजा उसकी टांगो के बीच में बैठ गयी उसने लंड हाथ में लिया और सड़का मारने लगी अपना मुह खोल कर जल्दी जल्दी लंड मुठीयाने लगी देखते ही देखते लंड उसके मुह में झड़ गया पूजा ने झड़ते हुए लंड के सुपाडे को आम की गुठली की तरह चाटने लगीगौतम ने एक अनोखा धंधा निकाला है जो लोग अपनी बीविओं से दूर रहते है उन्हें चूत चोदने का मौका नही मिलती है उनके लिए चूत का इंतजाम करते है दूसरी तरफ़ जो औरतें अपने पति से दूर रहती है उन्हें लंड चुदवाने को नही मिलते है उनके लिए लंड का इंतजाम करते है इनमे वो लोग भी सामिल है जो विधवां है और वो भी जिनकी बीविओं नही है धंधा जोरों पर चला रहा है और अब इसमे अविवाहित लड़के और लड़कियां भी शामिल होने लगे है इस तरह की चोदा चोदी की फीस केवल १०००/-मर्द से तथा ५००/- औरत से ली जाती है मतलब यह की १०००/- देकर दिन भर जिस औरत को चाहो चोद सकते हो वहीँ ५००/- देकर जिस लंड से चाहो चुदवा सकती हो इस चोदा चोदी में जितने चाहो लंड लेलो और जितनी चाहो चूत चोद लो चुदाई सामूहिक रूप से होती है सब एक दूसरे के सामने ही चुद्वाती है /चोदते है
एक दिन गौतम ने पूजा से कहा हमें अपनी कंपनी में कुछ लड़के और लौडियां भरती करना है इसका विज्ञापन निकाला गया है और अब उनका साक्छात्कार लेना है पूजा बोली सर हो जाएगा मैं कल समय पर आ जाउंगी दूसरे दिन का माहौल बड़ा अच्छा था अन्दर कमरे में गौतम और पूजा थी बाहर सब लड़के और लड़कियां ऑफिस में एक लड़की नीलू नाम की थी वह बाहर आई और बोली देखो आप लोगों में से केवल दो लड़के और दो लड़कियों की ही भरती की जायेगी आप में से जो खुल कर बड़ी बेशर्मी से गन्दी गन्दी बातें करेगा उसका चांस ज्यादा होगा सबसे पहले एक लड़का आया अन्दर घुसते ही उसने पूजा को देखा तो दंग रह गया पूजा की अधनंगी दोनों चूंची मेज पर ऐसी रखी थी जैसे दो गुलदस्ते लड़के का लौडा पैंट के अन्दर से ही सनसना उठा
गौतम :- तुम्हारा नाम क्या है कहाँ से आए हो ?
वह बोला:- मेरा नाम पंकज है मैं मुंबई से आया हूँ
गौतम:- चुदाई के बारे में क्या जानते हो ?
पंकज :- सर जब कोई आदमी अपना लंड किसी औरत की चूत में डालता है तो उसे चुदाई कहते है
पूजा:- तुमने अब तक कितनी लौडियां चोदी है ?
पंकज :- मैडम मैंने तो अभी तक कोई भी लौडियां नही चोदी है
पूजा:- तुम्हारा लंड कितना बड़ा है ?
पंकज :- मैडम 7" लंबा और 4" चौडा है
पूजा :- अभी तक तुमने अपना लंड कैसे इस्तेमाल किया है ?
पंकज :-मैडम अपने दोस्तों के लंड से अपना लंड लड़ा कर
पूजा:- उनके लंड क्या तुम्हारे से बड़े है ?
पंकज :- नही मैडम पर लगभग बराबर ही है
पूजा:- तो क्या तुम एक दूसरे की गांड मारते हो ?
पंकज :- हां मैडम कभी कभी वैसे हम लोग एक दूसरे का लंड पकड़ कर हिलाते है मुथियाते है और फिर लंड से लंड लड़ा कर सड़का मार देते है
पूजा:- अच्छा अब एक दम नंगे होकर अपना लंड दिखावो
पंकज :- जी मैडम देख लो ( वह नंगा हो कर बोला )
पूजा ने लंड पकड़ा हिलाया और गौतम से बोली सर लंड बड़ा मस्त लगता है इसको भरती कर लिया जाए
गौतम :- पंकज तुम अन्दर के कमरे में जाकर नंगे ही बैठे रहो अभी बुलाउंगा
दूसरा नम्बर एक लड़की का था वह अन्दर आई और बैठ गई
पूजा:- तुम्हारा नाम क्या है और तुम चूंची के बारे में क्या जानती हो ?
वह लड़की बोली :- मेरा नाम कांता है मैडम लड़की की चूंची १०/१२ साल से निकलने लगती है बड़े होने यह भी बड़ी बड़ी हो जाती है इनको दबाने पर मज़ा आता है
पूजा:- अभी तक कितने लोग तुम्हारी चूंची दबा चुके है ?
कांता :- करीब करीब ८/१० लोग
गौतम ने अपनी पैंट खोल कर पूंछा :- कांता तुम इसे पकड़ सकती हो?
कांता :-हां सर उसने पकड़ते हुए कहा
गौतम ;- इसे क्या कहते है ?
कांता:- इसे लंड कहते है सर
गौतम:- तो लौडा क्या है ?
कांता :- सर यही लंड जब खूब जमकर खड़ा हो जाता है तो उसे लौडा कहते है
पूजा:- तुम इसको मुह में डाल कर चूस सकती हो ?
कांता :- हां मैडम चूसना मुझे अच्छा लगता है
पूजा:- लेकिन बिल्कुल नंगी होकर चुसना पड़ेगा
कांता :- लो मैडम मैं अभी नंगी हो जाती हूँ कांता नंगी हो कर गौतम का लंड चूसने लग जाती है
पूजा :- तुमने चूत कितनी बार चुदवाई है
कांता ;- गिना नही मैडम लेकिन १५/२० तो जरूर चुदवा चुकी हूँ
पूजा :-गांड भी मरवाया है?
कांता :- हां मरवाया है अब कोई गांड मारना चाहता है तो मैं शौक से मरवा लेती हूँ
गौतम:- अच्छा अब तुम नंगे ही उस कमरे में बैठ जावोनीलू फिर बाहर आई और बोली देखो जिन लड़कों का लंड ७" का या इससे बड़ा हो वो रुक जायें बाकि सब चले जायें और जिन लौडियों कि चूंची ३६" की हो या इससे ज्यादा वे रुकें बाकी चली जायें ऐसा कहने पर केवल एक लड़की और दो लड़के ही रह गए गौतम ने उन तीनो को अन्दर बुला लिया और पूंछा तुहारा नाम क्या है लड़की बोली सर मेरा नाम सुषमा है दूसरे ने कहा सर मेरा नाम अली है तीसरे ने कहा कि सर मेरा नाम डब्बू है
पूजा:- तुम तीनो लोग एक लाइन से खड़े हो जायो
वो तीनो खड़े हो गए
पूजा:-डब्बू तुमने कभी नंगी लड़की देखी है
डब्बू:- पूरी नही देखी है मैडम
पूजा:- क्या मतलब?
डब्बू:- मतलब वह कि कभी चूंची देखा कभी चूत देखा कभी गांड देखा लेकिन एक साथ सब कुछ कभी नही देखा पूजा:-तो तुमने अभी तक कोई बुर नही चोदी है क्या?
डब्बू:- नही मैडम बुर तो चोदा है लेकिन रात में
पूजा:- रात में चोदने का मज़ा आया था क्या?
डब्बू :- मुझे नही लेकिन मेरे लंड को थोड़ा आ गया था
पूजा:- अली तुमने अभी तक कितनी लड़कियों को चोदा है
अली :- मैंने सबसे पहले अपनी सौतेली माँ को चोदा फिर मामूजान कि लड़की को चोदा खाला को चोदा पड़ोस कि आंटी को चोदा उनकी लड़की को चोदा इन सब को कई कई बार चोदा है मैडम
पूजा:-सुषमा तुम अब तक कितने लंड पकड़ चुकी हो और सबसे अच्छा किसका लौडा था ?
सुषमा:- मैं अभी तक लगभग १०/१२ लंड पकड़ चुकी हूँ उनमे सबसे बड़ा लंड तो मौसा का था ८"लंबा था
पूजा:- तो सब से चुदवाया भी होगा
सुषमा :- हां सबने मुझे चोदा भी है लेकिन एक आदमी है जिसने अभी नही चोदा है वह है मेरे मामा जिनका लौडा मैंने कई बार पकड़ा है पर चुदवाया नही
पूजा :- क्यो नही चोदा अभी तक
सुषमा :- उनको केवल लौडा हिलवाने में लौडा चुस्वाने में और सड़का लगवाने में ही मज़ा आता है
गौतम :- सुषमा अब तुम नंगी हो जाओ और इन दोनों को नंगा कर के इनके लंड खड़े करो
देखते ही देखते दोनों लड़के नंगे हो गए सुषमा ख़ुद भी नंगी हो गयी दाहिने हाथ में डब्बू का लंड बाएं हाथ में अली का लंड लेकर मुठियाने लगी थोडी देर में लौडे खड़े हो गए तब तक पूजा ने पंकज और कांता को भी बाहर बुला लिया पूजा कि चूत पूरी तरह गीली हो चुकी थी वह उठी और पंकज अली और डब्बू तीनो का लंड एक साथ बदल बदल कर चूसने लगी उधर सुषमा और कांता दोनों मिलकर गौतम का लंड बारी बारी से चूसने लगी पूजा ने अली का लंड अपनी चूत में घुसेडा और उन दोनों का लंड चाटने लगी फिर कुतिया कि तरह बन कर चूत और गांड एक साथ मरवाया थोडी देर में अली कांता के पास चला गया कांता ने हाथ बढ़ा कर उसका लंड पकड़ लिया और चूसने लगी फिर जम कर चुदवाया इतने में सुषमा अपनी चूत दिखाकर बोली लो भोसड़ी के लंड वालों तम लोग जैसे चाहो वैसे चोद लो मेरी चूत साली बड़ी बेशरम है उधर कांता ने कहा मेरी भी चूत माँ कि लौड़ी बड़ी बेशरम है कहो तो बीच बाज़ार में चुदवा ले इसका उत्तर पूजा ने दिया अरे यार मेरी चूत देखो भोसड़ी कि इतनी बेशरम है बिना हिचक लंड पर लंड खाए चली जा रही है बीच बाज़ार में इसे कई लंड से चुदवाने में इसे कोई शर्म नही आती है 

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator