Tuesday, July 28, 2015

FUN-MAZA-MASTI मचलते लंड फुदकती चूत

FUN-MAZA-MASTI

मचलते लंड फुदकती चूत 

सलमा बोली अम्मी देखो आज मैं अनवर अंकल से चुदवौंगी उनसे कह देना की अपने साथ असलम को भी लेते आयें क्योकि मुझे उसका लंड बहुत पसंद है अब मुझे दो दो लंड से चुदवाने में ही मज़ा आता है अम्मी बोली तो मैं फिर क्या करूंगी सलमा ने उत्तर दिया तुम मेरे शौहर से चुदवा लेना उसका लौडा तो तुमको पसंद है न साथ में खालू को ले लेना मैं जानती हूँ की तुम उनसे अच्छी तरह चुदवाती हो
यह कह कर सलमा चली गयी दरअसल वे दो नो माँ बेटी एक साथ चुदवाने में बड़ी माहिर हो चुकी है क्यों की लंड बदल बदल कर चुदवाने का दो नो को शौक हो गया है घर भर के लौडे सभी दोनों को चोद चुके है यहाँ तक कि सलमा अपने बाप से भी चुदवाती है जब पहली बार उसकी माँ ने कहा की सलमा ले अब तू अपने अब्बा का लंड पकड़ तो पहले सलमा कुछ संकोच कर गयी फिर उसकी माँ ने बताया की तू लंड बड़े शौक से पकड़ ले चुदवा भी ले क्योंकि यह तुम्हारे असली बाप नही है तो सलमा ने पूंछा फिर मेरा असली बाप कौन है उसकी माँ ने उत्तर दिया अर्री सलमा अब तू ही बता की हर रोज तीन तीन चार चार लंड जब मुझे चोदेंगे तो मैं कैसे यह पता लगा लूँगी की तेरा बाप कौन है लेकिन एक बात सच है कि तेरा बाप कोई हलब्बी लंड है वह लंड किसका है यह पता नही है मुझे लगता है कि वह लंड जबरदस्त था क्यंकि वह लंड चोदने में सबसे आगे था और अब तेरी चूत भी चुदवाने में सबसे आगे है सलमा बोली मेरी भोसड़ी की अम्मी माँ की लौड़ी तेरी बहन की चूत सब साली तूने ही तो सिखाया है अब तो मैं रंडी की तरह चुदवाती हूँ कोई कितना भी तगड़ा लंड क्यों न हो मैं उसे अपनी चूत की भट्टी में डाल कर भून डालती हूँ तभी तो मेरी चूत से भुने हुए बैगन की तरह लंड निकलते हैसलमा के जाने के बाद उसका शौहर सकील आगया और अपनी सासू माँ से बोला की सलमा कहाँ है तो उसने बताया की वह तो चली गयी है अब शाम को ही आएगी तो सकील बोला अम्मी मैं तो अपने दोस्त शाहिल को लेकर इसलिय आया हूँ की वह मेरी बीवी को चोद ले क्योंकि सारी रात मैंने उसकी बीवी को चोदा है
सासू:- क्या उसकी चूत तुमको ज्यादा अच्छी लगी ?
सकील :- चूत नही, अम्मी वह लौडा बड़े प्यार से चूसती है और उसके चुदवाने का अंदाज़ बड़ा मस्ताना है
सासु:- तो उसका मर्द क्या कर रहा था ?
सकील:-वह अपनी भाभी को मेरे सामने चोद रहा था
सासु:- तो तुमने उसकी भाभी को नही चोदा क्या?
सकील:- अरे मेरी सासू माँ भला कोई औरत मेरे सामने नंगी पड़ी हो और मैं उसको चोदूं नही ऐसा कभी हो सकता है क्या?
सासु:- तो तू यह बता भोसड़ी के तेरी माँ की बुर चोदों साले हरामी अगर मेरे सामने दोदो मर्द साले लौडा चूत की बात कर रहे हो तो क्या मैं उनके लौडे देखे बगैर रह सकती हूँ चलो तुम दोनों जल्दी से नंगे हो जाओ और मेरी एक एक चूंची पीने लगो मैं देखती हूँ की तुम्हारे लंड कितने बड़े है सकील का लंड तो मुझे चोद चुका है लेकिन आज मेरे सामने शाहिल का लौड़ा नया होगा
सलमा की माँ फरीदा शाहिल का लंड पकड़ कर हिलाने लगी उधर सकील का लौडा चोदने के लिए तैयार हो गया फरीदा बोली मेरे चोदू दामाद तू अपना लंड मेरी चूत में घुसेड दे मादर चोद और जल्दी जल्दी चोद डाल मेरी चूत को सकील बोला तुम दोनों माँ बेटी चुदवाने में बड़ी मस्त हो
फरीदा :- शाहिल क्या तुमने मेरी बेटी को कभी चोदा है ?
शाहिल :- नही कल जब तुम्हारी बेटी का शौहर बीवी को मेरे सामने चोद रहा था तो मैंने कहा था कल मैं तुम्हारी बीवी को चोदूंगा इसी शर्त पर मैंने अपनी बीवी को इससे चुदवाया और जब मैं इसकी बीवी को चोदने के लिया आया तो बीवी तो नही मिली उसकी माँ जरूर मिल गयी बुर चोदी अब मैं तुझे चोद चोद कर भरता बना दूंगा लेकिन अगर तेरी बेटी भी साथ होती तो उसे भी अपने मस्ताने लंड का मज़ा चखा देता
सकील:- यार गिला मत कर मेरी बीवी स्वयम तुमसे चुदवाने आएगी वह साली अपनी से ज्यादा चुदक्कड़ है अभी तू पीछे से मेरी बुर चोदी सासू को चोद साले बहन के लौडे
सकील और शाहिल ने मिलकर फरीदा को खूब चोदा और दोनों लंड फरीदा के प्यार में मस्त हो गए
रात को करीब ८.०० बजे सलमा आ गयी उसने देखा की उसके अंकल अनवर बैठे है और उनके साथ उनका दोस्त असलम भी है सलमा समझ गयी की ये दोनों मुझे चोदने आए है
सलमा ;- यार अनवर अंकल अब क्या मुझे चुदवाने के तुम्हे बार बार बुलवाना पड़ेगा क्या तुम्हारा लौडा मेरी चूत चोद कर थक गया है क्या?
अनवर :- नही मेरी रानी बुर चोदी सलमा मेरा लंड तो तुम्हारे नाम से ही खड़ा हो जाता है ले तू लंड चूसती जा मैं तुझे सारी कहानी बताता जाता हूँ
सलमा :- नही यार मैं पहले असलम का लंड लूँगी क्योकि यह मुझे कई दिनों के बाद मिला है
देखते ही देखते तीनो नंगे हो गए सलमा असलम का लंड सहलाने लगी अनवर उसकी चूत चाटने लगा
सलमा :- बहन चोद असलम तेरा लंड तो कुछ् ज्यादा मोटा हो गया है मुझे मोटे मोटे लंड बड़े पसंद है
असलम:- जब इतनी सारी खूबसूरत औरते मेरे लंड को हिला हिला कर प्यार करेंगी तो साल मोटा हो ही जाएगा अनवर:- सलमा भी लंड से खूब मस्ती करती है यार
इतने में सलमा ने देखा की उसकी माँ फरीदा अपने दोनों हाथो में एक एक लंड पकडे हुए आ रही

सलमा बोली :- अरे मेरी हरामी अम्मी ये दोनों लंड किसके है
फरीदा:- अरे यार मैं जब चूत चुदवाने चली हूँ तो चोदने वालों की कमी नही है ये दोनों साले तुम्हारे अब्बा के दोस्त है और मेरे चोदू देवर
सलमा :- मुझे तो ये दोनों लंड ज्यादा बड़े दिख रहे है लाओ ये दोनों मुझे देदो और तुम मेरे से अनवर और असलम के लंड लेलो मैं थोडी देर इन दोनों नए लंड से खेलना चाहती हूँ आज तो चार चार लंड से चुदवाने का अच्छा मौका मिलेगा
फरीदा:- लेलो यार मुझे तो बार बार लंड बदल बदल कर पकड़ने में और चुदवाने में ज्यादा मज़ा आता है देखो ये साले चारों मस्ताने लंड कैसे मचल रहे है और हम दोनों की चूत कैसे मस्ती से चुदवाने के लिए फुदक रही है

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator