Thursday, June 12, 2014

हिंदी सेक्सी कहानियाँ महक का जादू--32

हिंदी सेक्सी कहानियाँ

महक का जादू--32

अब आगे ..............

इधर महक और रिया का बुरा हाल हो गया था…..

बाप बेटी की इतनी मस्त सुहागरात देख कर …..

उन दोनों पे खुमारी छाई थी ……

बदनसे कपडे कब के कम कम होते गए पता ही नहीं चला…..

और दोनों भी मस्ती में एक दुसरे को सहला रही थी ….

महक रिया की गोद में बैठी उचक रही थी ….

मानो एकदूसरे को चोद रही हो …



दोनों मस्त होके एकदूसरे को चूमने लगी ………..

दोनों ने एक दुसरे के सारे कपडे उतार दिए …...

फिर महक को बिस्तर पे पटक के रिया उसकी चुत चाटने लगी …..

बिच बिच में वो महक के चुत की घुंडी को चुभलाती ….

तो महक … तड़प उठती……



चूस चूस के उसने महक को झडा दिया …..

महक ने भी उसके साथ वैसाही किया ….

बाप बेटी की सुहागरात ने उनके मन में ….चुदाई की प्यास को बढ़ा रही थी

इधर सौम्या के कमरे में अपनी पहली गांड मरवाई के बाद ….

सौम्या और पापा आराम कर रहे थे …..

थोड़ी देर बाद सौम्या पापा के छाती के बालो से खेलने लगी ……

पापा ने उसका माथा चूमा ...और बोले

“सौम्या …. मेरी जान …. आज तक मैंने इतनी टाईट गांड नहीं मारी थी ….”

सौम्या: आपको अच्छा लगा ना ……

पापा: “हा मेरी जान …… जन्नत का मजा आया ….

सौम्या:”जानू…… मैं चाहती हु …… की ...आज की रात …….

पापा: हा बोल …. मेरी रानी …

सौम्या: आज की रात …..आप …. मुझे ...एकपल के लिए भी सोने मत दो जानू

पापा: मैं ने भी यही सोचा था ….रानी …...लेकिन अब तुम्हे आराम करना चाहिए ….

सौम्या:नहीं….मुझे तो बस सिर्फ आपसे प्यार करना है ...जान

पापा: सौम्या…. तुम्हारी गांड फट गयी है … बेटा ……

सौम्या: कुछ नहीं होता ……. अब मेरी छुट भी पहाड़ दो मेरे राजा

पापा खामोश रहे ……

फिर थोड़ी देर बाद उन्होंने उठ कर थोडा पानी लाया …

सौम्या की गांड को अच्छे तरीकेसे साफ़ किया ….

और उसपे कोल्ड क्रीम लगाईं….

पापा बोले “ अब इस क्रीम से तुम्हे ठंडक मिलेगी …..अब थोडा आराम करो

सौम्या: मुझे क्रीम से नहीं ….. तो आपके लैंड के रस से ठंडक मिलेगी मेरे राजा …..

पापा ने अपना लंड उसके होठो को लगाया और बोले
“ तो ठीक है जानू ….. थोडा चूस ले अब…... “

सौम्या को तो जैसे मन मांगी मुराद मिल गयी

वो पापा का लंड आइसक्रीम के जैसे चाटने लगी……

चाटते चाटते वो लंड के सुपाडे पर अपनी जुबान घुमाती ……

पापा से रहा नहीं गया ……..

उन्होंने सौम्या को लिटाया…. और उसका मुह चोदने लगे

पापा का भारी भरकम लंड …. सौम्या के नाजुक मुह से उसके गले तक उतर रहा था ….

उसी पोजीशन को बरक़रार रखते हुए … पापा उसपे झुक गए …..

और सौम्या की रसीली चुत पे मुह लगा दिया …..

अपनी जीभ उस कमसिन योनी में घुसाने लगे ……..

सौम्या पे दोहरा हमला हो रहा था ….

इधर पापा का भारी लिंग उसके गले तक चोद रहा था ….

और इधर उनकी जीभ ….. चुत की गहराइया नाप रही थी ……

सौम्या कसमसाने लगी ….

पापा ने उसकी हालत को समझा …….

और उन्होंने पोजीशन बदलकर …..

खुद निचे हुए और सौम्या को आपने ऊपर लिया ….

अप दो ६९ में एक दुसरे को चूस रहे थे …..



बड़ी देर तक बाप बेटी एकदूसरे को चूस रहे थे….

सौम्या बहोत खुश थी …… अब उसके चुत में खलबली मच रही थी ….

इधर पापा को भी जब अहसास हुआ …

की वो झडने के कगार पर है तो उन्होंने उसके मुह से अपना लंड बहार खीचा ……

सौम्या को लगा की अब वो उसकी चुत में डालेंगे……

वो अपनी टाँगे पसारे ….इंतज़ार करने लगी …..

पापा उसके पेट पर बैठ गए ….. और अपने औजार को हाथ में लेके हिलाने लगे …..

सौम्या: अब डाल भी दो ना जानू …...इतना मत तरसाओ …

पापा: अभी नहीं मेरी जान ..अभी तो मैं मेरी रानी के इन मस्त कबूतरों को चोदना चाहता हु ….


सौम्या: ओह…. जानू …..निचे डालो ना पहले ……. मेरी प्यास बुझाओ ना…

पापा ने उसकी चुचिया दबाई और बोले “ नहीं पहले इन की बारी ……
और तबतक तेरी गांड भी ठंडी हो जाएगी मेरी जान …..”

सौम्या: लेकिन …..जानू तुम इन कबुतारो को कैसा चोदोंगे….

पापा बोले “ बस देखती जा मेरी जान ….

और उन्होंने अपना लंड सौम्या के दोनों यौवन कलशो के बिच टिकाया …..

सौम्या के स्तन दोनों ओर से दबाये…..अब उनका लंड दोनों चुचियो में दब गया ….

पापा : बस रानी…. ऐसेही दबा के रखो इन्हें …

पापा अपनी कमर हिलाने लगे ….

उनका मस्त मोटा लंड …..आगे पीछे होने लगा…..

जब वो सामने आते … तो लंड का सुपडा …..सौम्या के चहरे को स्पर्श करता ….

सौम्या पे फिरसे मस्ती छाने लगी ….

पापा की स्पीड बढती गयी …..

कुछ झटको के बाद ……वो झड गए …..

उनके वीर्य का फौव्वारा सौम्या के चहरे पे गिरने लगा



अपने चहरे पे अपने पति/पिता के वीर्य की बारिश होने पर सौम्या बेहद खुश हुयी ……

वो अपने जीभसे ….होठो के आसपास लगा वीर्य चाटने लगी ……

पापा पस्त हो के उसपे गिर गए ….

फिर सौम्या ने उनके होठो पे अपने होठ रह दिए ….

वो उन्हें अपने होठो से ….उनका ही रस पिला रही थी

बहोत देर तक दोनों ऐसेही पड़े रहे ……

सौम्या: आपका ….. टेस्ट बड़ा ही मस्त है जानू …..

पापा: तू ...भी … बड़ी ही जायकेदार है मेरी जान ….. मेरा तो दिल ही नहीं भरता …...जी करता है की बस तुझे दिन रात चखता रहू …..

सौम्या: तो चखो ना …. दिन रात मेरे बदन से प्यार करते रहो जानू …..मेरी हर चीज आपकी है …. मेरे राजा ….

पापा: सौम्या डार्लिंग ….. अब हम दोनों इतने करीब आगये है …. तो तुम मुझे नाम से ही पुकारो न…

सौम्या: ओह…. राजेश ….. माय लव…….

पापा उसे प्यार भरी नजरोसे देखने लगे …. बोले “ वाह ….. क्या बात है … और एक बार बोल ना …..

सौम्याने शरमा के उनके सीने में अपना चेहरा घुसा दिया ….

और बोली …… प्लीज् राजेश …. मुझे ऐसे मत देखो …..

पापा ने उसका चेहर अपने हाथो में लिया …..

पापा: ओह मेरी ….सौम्या रानी …..

और उसके रसभरे अधरों को पिने लगे ….

बहोत देर तक ….ऐसी प्यार भरी बाते होती रही …..

अब निचे पापा का औजार फिर से ऐठने लगा था …….

सौम्या: राजेश डार्लिग ……..अब और मत तडपाओ अपनी सौम्या को …. बस लड़ी से समां जाओ मुझ में ….

पापा: हा रानी …. अब देर नहीं करूँगा……

और वो अपने लंड का सुपडा…. सौम्या की गुलाबी चुत के रगड़ना चालु किया ….



सौम्या मचल रही थी ……

सौम्या:अब आ भी जाओ ……. राजेश ...घुसा भी दो …...प्लीईईएज ……

पापा घुटने के बल बैठे….

और सौम्या की जांघो के पकड़कर उसे खीचा …..

अब सौम्या की नशीली कमसिन चुत और पापा का मस्त मोटा लंड एकदूसरे को छु रहे थे…

पापा ने अपना लंड चुत के मुह पर टिकाया…..

सौम्या को और थोडा खीचते हुए …..एक तगड़ा झटका दिया ….

एक ही झटके में उनका आधा लंड अन्दर घुस गया …..

सौम्या कराही ….. स्स्स्सस्स्स्स…..रा….जे….श…….हम्मम्मम्म……..

पापा ने उसकी कमर को मजबुतिसे थामा और बड़े प्यारसे धक्के लगाने लगे …..

सोम्या का सर बेड पे टिका था … और सारा शरीर हवा में था ….

उसके चहरे से उस चुदाई का आनंद टपक रहा था ….



बहोत देर तक पापा ने युही आराम आराम से चुदाई की …

इस दौरान सौम्या दो बार झड गयी …..

चुकी पापा पहलेही तिन बार ज़द चुके थे ….. तो अबकी बार वो जल्दी झड़ने वाले नहीं थे

उन्होंने सौम्या को पलट के नीच लिटाया … और खुद ऊपर आगये …..

पापा करारे झटके मार रहे थे …..

सौम्या का बदन हर झटके का स्वागत कर रहा था …

पापा के झटको की स्पीड बदती ही गयी …..



करीबन दस मिनिट के बाद पापा भी झड गए …….

सारी रात पापा सौम्या से प्यार करते रहे …..

सुबह सुबह दोनों एकदूसरे के आगोश में सो गए …..

इधर दुसरे रुम में महक और रिया भी एकदूसरे को चिपक के सो गयी थी …..


हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator