Friday, June 13, 2014

FUN-MAZA-MASTI बड़ी बहन के यादगार पल

FUN-MAZA-MASTI

बड़ी बहन के यादगार पल


हेलो दोस्तों मेरा नाम सुदीप है और इस साइट पर मेरी यह पहली कहानी है आशा करता हूँ आप लोगों को पसंद आयेगी। अब ज्यादा बात ना करते हुये सीधा कहानी पर आता हूँ ये कहानी मेरी और मेरी बहन की चुदाई की है मेरी बहन का फिगर 36-30-36 है हम दोनो बचपन से ही एक दूसरे के साथ काफ़ी फ्रेंकली रहे है और हर बात आपस में शेयर करते है जैसे किसके कितनी गर्लफ्रेंड है और कितने बॉयफ्रेंड और सेक्स को लेकर भी हम दोनो में अक्सर बात हो जाती है उसे भी इसके बारे में बात करने से कोई प्रोब्लम नही है मेरे घर में हम दोनो के अलावा हमारे पेरेंट्स रहते है और दोनो ही जॉब करते हैं बात तब की है जब में कॉलेज से घर छुट्टीयों के लिये आया था जब में घर पहुँचा तो वहाँ सिर्फ़ मेरी बहन मेरा इंतज़ार कर रही थी और साथ में उसका बॉयफ्रेंड भी था.
मेरे घर पहुँचने के 5 मिनिट बाद ही उसका बॉयफ्रेंड चला गया और उसके जाते ही में अपनी बहन को छेड़ने लगा की बता क्या चल रहा था दोनो के बीच में तो वो शर्मा के भाग गयी और किचन में जा कर खाना बनाने लग गयी और में बाथरूम में चला गया नहाने हमारा घर किराये का है और जो बाथरूम है वो किचन के बगल में है यहाँ सिर्फ़ नहाने के लिये जगह है और उपर से एकदम खुला है मतलब की अगर कोई किचन के शेल्फ पर चढ़े तो बाथरूम में देख सकता है लेकिन बाकी कोई नही जब में नहा के फ्री हुआ तो याद आया की में तो टावल लाना ही भूल गया हूँ तब मेने अपनी बहन से कहा की ज़रा मेरे बेग से मेरा टावल निकाल कर मुझे दे उसने कहा ठीक है और वो टावल लेने चली गयी और में फिर नहाने लगा.
करीब 15 मिनिट के बाद आ कर उसने डोर पर लॉक किया तो मेने पूछा इतनी देर क्यों लगी तो उसने कहा की उसे मेरे बेग में से कुछ मिला है फिर मुझे याद आया की में तो कुछ दिन पहले ही अपनी गर्लफ्रेंड के साथ कॉलेज से खजुराहो घूमने गया था और मेरे बेग की साइड वाली पॉकेट में कुछ कन्डोम पड़े है वहाँ मेने और मेरी गर्लफ्रेंड ने जम कर चुदाई का खेल खेला था। और मेरी बहन मुझे टावल दे कर हँसते हुये चली गयी.
जब में बाहर निकला तो देखा टेबल पर कन्डोम का पैकेट भी रखा हुआ था तो उसने मुझसे पूछ लिया ये सब किसके लिये तो मेने भी उसे अपनी गर्लफ्रेंड की चुदाई के बारे में सब साफ साफ बता दिया ये सब सुनते सुनते वो थोड़ी गर्म होने लगी और अपने नीचे वाला होठ कभी दाँतों से काटती तो कभी जीभ से चाटती ये सब देख में भी समझ गया की इस पर भी अब चुदाई का बुखार चढ़ रहा है तो मेने भी उससे कह दिया की तुम भी तो कुछ कम नही हो अभी तुम यहाँ अपने बॉयफ्रेंड के साथ क्या कर रही थी मुझे सब पता है फिर मेने उससे कहा की में मम्मी पापा को सब बता दूँगा की तुम आज कल कॉलेज ना जा कर घर पर क्या करती हो तो उसने मुझसे कहा की नही ये सब में ना बताऊं और वो इसके लिये काफ़ी मिन्नते करने लगी तब मेने उससे कहा की एक शर्त पर कुछ नही बोलूंगा उसने कहा क्या शर्त है.
मेने कहा की में तुम्हे नंगी देखना चाहता हूँ की हम भी तो देखे ज़रा जो आज तक तुम्हारा बॉयफ्रेंड देखता आया है और में भी तुम्हे अपना सब कुछ दिखा दूँगा उसने पहले तो मना किया लेकिन फिर खुद को बचाने के लिये ये करने को तैयार हो गयी उसने उस दिन घर पर टी शर्ट और नीचे एक मिनी स्कर्ट पहना हुआ था वो एक एक करके सब उतारने लगी अंदर उसने रेड कलर की ब्रा और पेंटी पहने हुई थी क्या बताऊं यारो क्या गजब लग रही थी वो उसमें से उसका गोरा मखन जैसा बदन गजब ढा रहा था फिर वो एकदम नंगी हो गयी और बिस्तर पर खड़ी हो गयी और मुझसे कहने लगी की अब तुम भी फिर क्या था में भी नंगा हो गया और जब उसने मेरा लंड देखा तो उसकी तो साँस ही रुक गयी और वो कहने लगी इतना बड़ा (10 इंच मोटा और 4 इंच मोटा) गधे जैसा लंड है तुम्हारा तुम्हारी गर्लफ्रेंड की क्या हालत होती होगी.
तब मेने उससे कहाँ एक बार आनन्द ले कर देखो खुद पता चल जायेगा उसकी हालत का वो मना करने लगी की नही बात सिर्फ़ कपड़े खोलने की हुई थी इससे आगे कुछ नही करना था लेकिन में तो उसका नंगा गोरा बदन देख कर पागल हुआ जा रहा था फिर मेने उसे अपनी तरफ खीच लिया और उसके लिप्स को किस करने लगा उसके शरीर की गर्मी से पता चल रहा था की साली चुदवाना चाहती है पर जबरदस्ती मना कर रही है किस करते करते मेने उसे बेड पर लेटा दिया और खुद उसके बगल में लेट कर और जोर से किस करने लगा और एक हाथ से उसके बूब्स दबाने लगा कुछ देर विरोध करने के बाद अब उसे भी मज़ा आने लगा था और वो भी मेरा साथ देने लगी.
फिर क्या था हम दोनो एक दूसरे को पागलो की तरह किस करते जा रहे थे और कभी वो मेरे उपर तो कभी में थोड़ी देर के बाद वो मेरा लंड सहलाने लगी और कहने लगी की आज आयेगा चुदाई का असली मज़ा आज में चूत की प्यास बुझाउंगी मेरे बॉयफ्रेंड का तो सिर्फ़ 7 इंच ही लंबा है और नाम भर का मोटा फिर मेने उसे पकड़ा और पलट दिया और उसके चूत के दाने को किस करने लगा वो मस्ती भरी सिसकारियां लेने लगी आआहा म्मदह थोड़ी देर तक उसकी गांड चाटने के बाद हम दोनो 69 की पोज़िशन में आ गये और वो मेरा लंड चूसने लगी और में उसकी चूत चाटता रहा करीब 15 मिनिट के चूमा चाटी के बाद हम दोनो एक साथ एक दूसरे के मुँह में ही झड़ गये वो मेरा रस और में उसका रस पी कर बहुत खुश थे.
फिर 5 मिनिट के बाद उसने मेरा लंड और बॉल को सहला सहला कर चाट कर फिर से तैयार कर दिया और कहा लोहा गर्म है मार दो हथोडा और मेने फिर उसकी टांगे फेला कर उसकी चूत के मुँह पर अपना सुपाडा रगड़ना शुरू कर दिया वो तड़प उठी और सिसकियां लेने लगी उउउःम अहाआअ और कहने लगी जल्दी डालो अंदर अब और मत तडपाओ फाड़ डालो आज मेरी चूत आज मुझे एक रंडी की तरह चोदो आहाआ उम्महा मेने भी उस पर दया ना करते हुये अपना गधे जैसा लंड उसकी चूत में उतार दिया और वो एकदम से चिल्ला उठी उसकी चीख इतनी तेज़ थी की अगर हमारे मकान मलिक घर पर होते तो ज़रूर आ जाते फिर मेने उसे किस करना शुरू किया और जब उसे आराम मिला तो उसने खुद ही अपनी कमर हिलाना शुरू कर दिया और अपनी गांड उठा उठा कर खुद ही झटके मारने लगी.
मेने कहा इतनी भी क्या जल्दी है अभी तो बहुत टाइम है खूब मस्ती करेंगे और मेंने भी उसकी चूत मारनी शुरू कर दी 10 मिनिट की चुदाई के बाद हम दोनो डॉगी स्टाइल में आ गये और में उसे एक रंडी की तरह पेलने लगा उसकी भारी चूतडो को थप्पड़ मार मार के लाल कर दिया उसे भी इसमे मज़ा आ रहा था और वो ब्लू फिल्म की हिरोईन की तरह चीख के कह रही थी फुक मी बेबी फुक फुक मी और करो आज मेरी चूत का भोसड़ा बना डालो आज फाड़ दो मेरी चूत बहुत खुजली है साली में कोई रहम मत करना बहनचोद फिर में भी अपने मूसल लंड से उसकी चुदाई करता रहा और कहा हाँ साली रंडी आज तुझ पर कोई रहम नही करूँगा रंडी और 2-4 थप्पड़ उसके गालों पर भी मार दिये और वो मस्ती में आ कर चुदवाने लगी पूरे कमरे में हमारी चुदाई की ही आवाज़े आ रही थी.
फिर जब में थक गया तो वो मेरे उपर आ कर उछलने लगी और उसकी मोटी मोटी चूचियां खूब जोर से दबाने लगा वो तो जैसे मेरी चुदाई से पागल हुये जा रही थी फिर कुछ देर बाद मेने उसको उठा कर टी.वी वाली टेबल पर बेठा दिया और कार्यक्रम जारी रखा करीब 15 मिनिट के बाद उसका शरीर एकदम से अकड़ने लगा और वो मुझे और तेज धक्के मारने को कहने लगी और फिर एकदम से झड़ गयी लेकिन में अभी तक नही झड़ा था वो कहने लगी अब बस भी करो जल्दी करो फिर मैने भी अपनी स्पीड तेज कर दी और 5 मिनिट के बाद में उसकी चूत में अपने अमृत रूस के पिचकारियां मारता हुआ झड़ गया और उसके उपर ही लेट गया.
हम फिर से किस करने लगे उसने मुझे फिर थैंक्स बोला और कहा की तुम्हारी गर्लफ्रेंड काफी हिम्मत वाली है जो ऐसा गधे जैसा लंड ले लेती है तुमने तो मेरी चूत का आज भरता बना डाला करीब 15 मिनिट के बाद हम दोनो उठे तो बिस्तर का हाल देख कर हंसने लगे ऐसा लग रहा था यहाँ किसी ने खूब कुश्ती करी हो फिर हम दोनो मम्मी पापा के ऑफीस जाते ही शुरू हो जाते थे । . .







हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator