Friday, June 20, 2014

FUN-MAZA-MASTI चाँदनी की चुदाई

FUN-MAZA-MASTI


चाँदनी की चुदाई



हाय दोस्तो मेरा नाम राहुल है और मेरी उम्र 25 साल है में एक स्मार्ट लड़का हूँ अब स्टोरी पर आता हूँ मेरी पड़ोसन चाँदनी बहुत ही खूबसूरत लड़की है उसका फिगर 32-26-30 का होगा देखने में थोड़ी छोटी लगती है उसकी उम्र 18 या 19 साल की है वो सलवार पजामा पहनती है मेरे मम्मी पापा और छोटा भाई सब मेरे कजन भाई की बेटी की सगाई में गये थे आउट ऑफ टाउन मुझे ऑफीस से छुट्टी नही मिली थी तो में घर पर अकेला था जब में ऑफीस से घर आया तो देखा मेरे मम्मी पापा जा चुके थे और घर लॉक था मेरे पास दूसरी चाबी थी जिससे में अन्दर आया उसके बाद मेंने लंच किया ब्लू फिल्म देखने लगा तभी मेंने देखा की चाँदनी उसका नाम (नगमा भी है) बाथरूम जा रही है हमरे यह सबके लिये एक ही कॉमन बाथरूम है तो हम सब एक ही बाथरूम का इस्तेमाल करते है तो जल्दी से मेंने अपने सारे कपड़े उतार कर फेक दिये उस वक़्त 9:30 पी.एम हो रहे थे अन्धेरा होने के कारण सब के दरवाज़े बंद रहते थे तो में अपने गेट के पास जा के मुठ मारने लगा.
मैने थोड़ा सा ऑयल भी लगा लिया था और मेरा 5.6 इंच का लंड एक दम खड़ा और मोटा हो गया वो बाथरूम से जैसे ही बाहर निकली में और सामने जाकर खड़ा हो गया उसने जैसे ही मुझे देखा उसकी आँख खुली की खुली रही गयी 15 या 20 सेकेण्ड तक देखने के बाद आगे बड़ी में उसको देख कर मूठ मारता रहा वो मुझे देखते देखते चली गयी उसने कुछ भी नही बोला फिर में मूठ मार कर सो गया दूसरे दिन सुबह में उठा और अपना ब्रेकफास्ट किया सब कुछ नॉर्मल था में अपने ऑफीस चला गया आज में ऑफीस से घर जल्दी आ गया तो देखा की वो अपनी फ्रेंड से बात कर रही है मेंने उसे देखा और स्माइल किया तो उसने भी मुझे स्माइल दी.
में समझ गया की उसे भी मेरा लंड पसंद आया या वो इग्नोर करना सही समझ रही थी मैं कल की तरह आज फिर उसके बाथरूम जाने का इंतज़ार कर रहा था आज मैने शर्ट पहन रखा था सिर्फ़ फिर मैने देखा सब के दरवाजे बंद थे जब वो बाथरूम में जाने लगी तो में आज हट गया और वो बाथरूम में चली गयी (हम लोग अपना बाथरूम का गेट कभी बंद नही करते है क्योकी बाथरूम के आगे दीवार है) कोई भी बाथरूम का गेट बंद नही करता है तो वो जैसे ही पेशाब करने लगी मेंने बिना आवाज़ दिये दबे पैर से बाथरूम में घुस गया.
तब मेंने पहली बार उसकी वर्जिन चूत देखी उसकी चूत एकदम साफ थी वो देख कर मुझे शॉक्ड हो गई में वहा से हट गया वो बोली अवाज़ नही दे सकते थे मैने बोला जोर से पेशाब लगा हुआ था इसलिये घुस गया सॉरी तो फिर वो कुछ नही बोली में फिर झट से नंगा हो गया और अपने गेट के पास खड़ा हो गया उसकी चूत देख कर मेरा लंड खड़ा हो चुका था में फिर मूठ मारने लगा वो बाहर निकल के मुझे देखने लगी की में आज फिर मूठ मार रहा था तो वो आज मेरे गेट के पास आकर रुक गयी और बोलने लगी की आपको शर्म नही आती यह सब करने में पर मुझे बहुत सेक्स चढ़ा हुआ था में नही रुका उसके सामने ही में नंगा खड़ा हो कर मूठ मार रहा था वो कुछ देर वैसे ही देखती रही और फिर चली गयी में थोड़ी देर बाद झड़ गया और सोने चला गया.
आज रविवार था मेरा ऑफीस बंद था तो में देर तक सोता रहा करीब दोपहर के 12 बजे तक में उठा और नहाने चला गया मेंने देखा वो कपड़े धो रही थी कपड़े धोते वक़्त उसके बूब्स उसके पैर से दब रहे थे में जल्दी से नहाया और नाश्ता किया लंच किया डिनर भी और अब मुझे आज रात का इंतज़ार था लेकिन वो अभी तक नही आई रात के 11 बज चुके थे मेंने सोचा की वो आज नही आयेगी तो में जाकर लेट गया मगर मुझे नींद नही आ रही थी तब मेंने किसी के आने की आवाज़ सुनी करीब 12 बजे तो में जल्दी से उठा और देखा की वो ही थी आज उसने सिर्फ़ नाइटी पहना हुआ था उसके बूब्स हिल हिल के मुझे दावत दे रहे थे उउफ़फ्फ़ क्या लग रहे थे दोस्तो मत पूछो.
फिर मेंने जल्दी से सारे कपड़े उतार दिये तब तक वो बाथरूम के पास पहुचं चुकी थी उसने पीछे मुड कर देखा तो में पूरा नंगा खड़ा था फिर वो बाथरूम में चली गई आज तो में नंगा ही बाथरूम के अंदर चला गया उसकी नाइटी कमर तक उठी हुई थी और पेंटी भी नही थी मुझे देखते ही वो खड़ी हो गई मेंने झट से अपना 5.6 इंच का लंड उसकी जांघो के बीच में फंसा दिया जिससे उसकी नाइटी मेरे लंड की वजह से नीचे नही गिरी में अपना एक हाथ उसके मुँह पर रख कर उसके कान और गर्दन पर किस करता रहा और एक हाथ से उसके बूब्स दबाता रहा उसके हाथ मेरी कमर पर थे थोड़ी देर बाद वो मेरी पीठ को सहलाने लगी तो में समझ गया की वो अब गर्म हो गयी है तो में उसके मुँह से हाथ हटा के उसके लिप्स पर किस करने लगा पहले वो मेरा साथ नही दे रही थी पर थोड़ी देर बाद वो भी मेरा साथ देने लगी.
तब मैने उसकी पूरी नाइटी उतार दी उसने ब्रा भी नही पहना था उसके गोरे गोरे बूब्स को में देख रहा था तो वो हाथ से छिपाने लगी तो मैने कहा की मेरे रूम में चलो तो वो बोली नही मेरी नाइटी दो मैने कहा की नाइटी चाहिये तो रूम में आकर ले लो फिर में बाथरूम से बाहर निकला तो कोई भी नही था सब सो रहे थे और सब के दरवाजे बन्द थे मैने उससे कहा देखो कोई भी नही है चलो जल्दी तो चाँदनी मान गई हम दोनो नंगे ही रूम मे जल्दी से चले गये मैने अपना रूम अन्दर से लॉक कर दिया और अपने रूम की लाइट चालू की तो वो अपने हाथो से अपने बूब्स को और चूत को छिपाने की कोशिश करती रही फिर मैने बोला चाँदनी अब शरमाओ मत मैने तो सब कुछ देख लिया है फिर मेंने उसको अपनी बाहों में भर लिया तो चाँदनी मुझसे चिपक के मेरे कंधे पर अपने लिप रख के ज़ोर से दबाती तो में उसके बाल पकड के उसे किस करने लगा तो चाँदनी मेरा साथ देती में उसके बूब्स को चूसने लगा तो चाँदनी मेरे सिर के बाल सहलाने लगी.
फिर में उसके बूब्स चूसते चूसते उसे बेड पर लेटा दिया और उसकी चूत को सहलाने लगा मैने जैसे ही चूत पर हाथ लगाया तो देखा की उसकी चूत एकदम गीली हो चुकी थी में झट से उठा और उसकी चूत पर अपना मुँह लगा कर चाटने लगा अब चाँदनी मदहोश हो चुकी थी और सिसकारिया ले रही थी आहह उउउफ़फ्फ़ एम्म्म…. में अब अपनी जुबान से उसे चोदने लगा तब उससे सहन नही हुआ और उसके मुँह से करो निकल गया में जल्दी से उठा और ऑयल लेकर आया और अपने लंड पर लगा लिया क्योकी चाँदनी एक वर्जिन लड़की थी में जानता था की इतनी आसानी से नही घुसेगा फिर मेंने उसे पलंग (बेड) पर लेटा दिया और खड़ा होकर उसके दो पैर अपने कन्धो पर रख लिये.
फिर उसकी चूत में अपना लंड रखा तो चाँदनी ने अपनी आँख एकदम से खोल दी में धीरे धीरे अपना लंड उसकी चूत पर रगड़ रहा था तो वो बहुत मचलने लगी नही मुझसे नही होगा बोलने लगी तो मैने कहा की डरो मत कुछ नही होगा हल्का सा दर्द होगा फिर मज़ा आयेगा फिर में उसकी चूत पर लंड रगड़ने लगा फिर मैने अपने एक हाथ से उसकी चूत पर ऑयल लगाया तो उसने आँख बन्द कर ली और अपने दूसरे हाथ से उसका मुँह बंद करके एक ज़ोर का झटका मारा तो वो चिल्ला उठी मैने उसका मुँह ज़ोर से बंद कर दिया मेरा आधा लंड उसकी चूत में चला गया था चाँदनी रोने लगी उसकी आँखो से आंसू निकल रहे थे यह देख कर में और ज्यादा पागल हो गया.
फिर में हल्का सा अपना लंड दबाता तो चाँदनी बोलती निकालो उसको मुझे बहुत दर्द हो रहा है मररर..गयी… अहहहहह..हाहा..पर में उस टाइम कहा कुछ सुनने वाला था मैने उसके मुँह पर हाथ रख कर फिर से एक ज़ोर का झटका लगाया तो मेरा पूरा लंड उसकी चूत में घुस गया उसकी तो जैसे साँस ही रुक गयी थी वो तड़प उठी और में उसके उपर लेट गया करीब 1 या 2 मिनिट के बाद में हल्का हल्का हिलने लगा इस्स्स्शह..सस्स्सह आआहह..म…. करने लगी फिर में अपनी स्पीड बडाने लगा तो वो बोली आआहह..दर्द हो रहा है पर कुछ टाइम बाद अब मज़ा आ रहा है कहने लगी तो मेंने अपनी स्पीड को और बढ़ा दिया तो वो अपने बूब्स से खेलती फिर एक बार उसने अपने लिप्स कस लिये और अपने बूब्स को ज़ोर से दबाया फिर वो अकड़ गयी में समझ गया की वो झड़ गयी है करीब 6 या 7 मिनिट के बाद में भी अब झड़ने वाला था.
मैने फिर एक ज़ोर के झटके साथ अपना 3 हफ्ते का स्टॉक माल उसकी चूत में ही निकाल दिया और वो मुझे से ज़ोर से लिपट गई और में अपना लंड उसकी चूत में डालकर पड़ा रहा थोड़ी देर बाद हम उठे तो देखा की मेरा बेड शीट पूरा खून ही खून में हो रहा है चाँदनी ने अपनी चूत देखी और मुझे गाली देने लगी कुत्ते कमीने क्या हाल कर दिया है मेरी चूत का और मेरी अंडरवेयर से साफ करने लगी में बोला की कल फिर आवोगी ना तो वो मेरी तरफ देखने लगी और मुस्कुरा दी में फिर उसे किस करने लगा तो वो बोली आज बहुत रात हो गई है आज और नही प्लीज में मान गया उसने अपना नाइटी पहना और बोली किसी को बताओगे तो नही में नहीं बोला और तुम क्या किसी बताओगी तो नही तो वो भी नही बोली तुम्हारी कसम तो वो बोली ठीक है कल 10:30 बजे आयेगी फिर मुझे किस करके चली गयी ।


















हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator