Tuesday, June 17, 2014

FUN-MAZA-MASTI चार लड़के

FUN-MAZA-MASTI

 चार लड़के

हेलो, दिस ईज़ गीतांजलि फ्रॉम हरयाणा मेरी एज 26 है और मेरा फिगर
34-28-33 है…. में अनमॅरीड
हूँ और मेरा एक बॉयफ्रेंड है जिसका नाम रोहित है, जो कि मेरा स्टूडेंट भी
है. अब मेरी एक घटना
सुनिए……….एक दिन हम दोनो बाइक पर किसी रिज़ॉर्ट पर घूमने गये थे जो कि
सिटी से बहुत आउटसाइड मे
था…….रात को हम थोड़ा लेट हो गये आने मे……आधेरा काफ़ी हो गया था और सर्दी का सीज़न
था….और वो भी बाइक पर…और वो रोड बहुत ही सुनसान था……तो रोहित और में बाइक
पर धीरे धीरे
बातें करते हुए आ रहे थे………..कि दूर एक लड़का दिखा जो कि हमें हाथ दे रहा
था…..वो एक
फार्महाउस के सामने खड़ा था……रोहित ने मेरे मना करने के बावजूद बाइक रोकी
तो एक दम से 2 और
लोग हमारे सामने आ गये और चाकू निकाल लिया और रोहित के पेट पर लगा कर
बोले " चलो पैसा निकालो"
रोहित ने पर्स निकाल कर दे दिया लेकिन पर्स मे सिर्फ़ 100 र्स. ही थे….
वो तीन लड़के थे एज 28-30 के
बीच होगी और वो सब थोड़े पीए हुए थे……फिर एक पर्स खोलने के बाद
बोला…"अर्रे इसमे तो सिर्फ़ 100
रुपए है दोस्तों इस से क्या होगा….." वैसे वो लोग देखने मे लूटेरे नही लग
रहे थे..क्यूंकी उन तीनो
ने अच्छे कपड़े पहने हुए थे……. फिर दूसरा बोलो " अरे पॉकेट मे पैसा है तो
निकाल दो नही तो
चाकू पेट मे डाल दूँगा.." रोहित ने कहा.." बस इतना ही है, मेरे पास और
कुछ नही है, चाहे तो
तुम लोग तलाशी ले लो लेकिन चाकू को दूर रखो" फिर अगला बोला.." दोस्तों
इतने मे तो बॉटल नही आएगी
अब क्या करे, एक काम करो इसकी बीबी की सोने की चैन ले लो.." तो रोहित ने
कहा कि ये मेरी बीबी नही है, ये
मेरी गर्ल फ्रेंड है, तो दूसरा बोला.." अच्छा गर्ल फ्रेंड, फिर तो ऐश कर
के आ रहे हो चलो हमे क्या पर इस
टाइम रात को चैन बेच कर पैसा कहाँ मिलेंगे." और इतनी ही देर मे एक ने
मेरी चैन की तरफ हाथ
बढ़ाया जो कि मेरे निपल्स पर लटक रही थी….. वो चैन पकड़ने ही वाला था कि
उसकी नज़र मेरे निपल्स
पर गयी….. और बोला रहने दो…. वैसे भी हमने बहुत पी ली है, ज़्यादा मत
पियो और उसने इशारा
करके अपने साथियों को मेरे निपल्स दिखाए… और बोला अरे बड़ा मस्त माल
है…चलो दारू नही तो
यही सही.. में खड़ी हुई थी और रोहित बाइक पर बैठा हुआ था… एक ने मुझे
पिछे से पकड़ लिया और
मेरे मूह को हाथ से पकड़ लिया और गले पर चाकू रख दिया…और बोला चलो अंदर
चलो..वहाँ हम
तुम्हारी तलाशी लेंगे.." रोहित और मैं चुप चाप उनके साथ अंदर आ गये…. में
समझ गयी थी कि
इनका क्या प्लान है क्यूंकी में ब्लॅक सारी मे बहुत ही अट्रॅक्टिव लग रही
थी और ब्लाउस भी ब्लॅक था और
अंदर भी मेने ब्लॅक ही पहना था, सारी मेरी थोड़ी शाइनिंग वाली थी… रोहित
ने तो हॉस्टिल से निकलते वक़्त
ही कहा था कयामत लग रही हो तुम इस सारी मे……लेकिन उसे ये नही मालूम था कि
आज हमारे साथ
क्या होने वाला है…थोड़ी देर मे हम कमरे के अंदर आ गये तो उन्होने रोहित
को चेर पर बैठने को
कहा…तो डर के मारे वो बैठ गया….फिर तीनो ने जबारजस्ति उसे रस्सी से चेर
पर बाँध दिया और
मूह भी कपड़े से बाँध दिया जिससे वो आवाज़ ना कर सके….फिर एक बोला….
"पैसे तो तुम्हारे पास नही
है लेकिन तुम्हारी गर्ल फ्रेंड तो बहुत मस्त है आज हम तीनो इसको
चोदेन्गे, तूने तो बहुत चोदा होगा,
क्यूँ सही कह रहा हुईं ना चल इसको चोद के थोड़ा मज़ा हम भी ले लें. और
हां सुबह तुम लोग
आराम से यहाँ से जा सकते हो…. कोई प्राब्लम नही होगी..लेकिन उसके बाद अगर
तुमने कुछ कंप्लेंट
करने की कोशिश करी तो बदनामी तुम्हारी ही होगी..हमारा तुम कुछ नही कर
पाओगे…इसलिए ज़्यादा
होशियार मत बनना….चुपचाप कुर्सी पर सो जाओ……" और वो तीनो रोहित को उस रूम
मे बंद कर के
मुझे दूसरे रूम मे ले आए, इतने मे उनके एक दोस्त का फोन आया…..तो उन्होने
उसे बोला कि हम
फार्महाउस पर है …और दारू तो नही है अगर तुम एक बॉटल लेकर आओ ……तो एक माल
है हमारे पास आज
रात के लिए…… मज़ा आ जाएगा तुम्हे भी.. बस दारू लेकर आना ओके… उस रूम मे
नीचे बहुत बड़ा
बेड लगा हुआ था….उन्होने मुझे देखा और बैठने के लिया कहा कि अभी तुम थोड़ी देर बैठ
जाओ…हमारा एक और दोस्त आनेवाला है…फिर हम तुम्हारी चुदाई करेंगे…और तुम्हे मस्त कर
देंगे…अभी तक तो सिर्फ़ तुम सिर्फ़ अपने बाय्फ्रेंड से ही चुदी होगी…आज
4-4 के साथ एक साथ करना मज़ा
आ जाएगा……और तुम्हारी जवानी तो बहुत मस्त है…..ऐसा लगता है जैसे तुम्हारे
बॉय फ्रेंड ने कुछ किया
ही ना हो पर ऐसा हो तो नही सकता, क्यूँ. मैने कोई जवाब नही दिया तो वो
बोला इसका मतलब तुमने चुदाई
करवाई है उस से फिर तुम इतनी मस्त कैसे हो अभी तक. इतनी देर मे एक ने
कहा" मेरा तो लंड खड़ा हो रहा
है इसको देखकर…..चलो एक बार चोद लेते है…तो दूसरे ने कहा- नही पहले दारू
पिएँगे और फिर आराम
से मज़े लेते हुए चोदेन्गे..वैसे भी उसको दारू लेकर आने दो…वो ही तो है
सबसे बड़ा चोदु….
थोड़ी देर बाद उनका चौथा दोस्त आ गया…. वो अंदर आते ही मुझे देखा और बोला
" अरे यार इतनी मस्त
रंडी हमारे सिटी मैं है और मुझे मालूम ही नही, यारों खुश हो गया में तो इसे
देखकर"….ये सुनकर उन तीनो मे से एक ने कहा अरे यार यह रंडी नही है, साली
रात को अपने बाय्फ्रेंड
से चुदाई करवाने निकली थी हमे मिल गयी और फिर उन्होने उसको सारी स्टोरी
बताई और कहा कि इसका बॉयफ्रेंड
दूसरे कमरे मे बंद है तो वो बोला.." चलो फिर इसको भी रंडी बनाउन्गा में
आज" और फिर चारो…
मेरे आस-पास आकर बैठ गये…. में बेड पर दीवार के साथ लगकर बैठी थी…अपने पैर को
सिकोडकर…..इतने मे दो मेरे अगाल बगल आकर बैठ गये दारू हाथ मे ले कर…फिर
3र्ड ओर 4थ मेरे
पैर के पास आकर बैठ गये….और पीने लगे……1स्ट्रीट वाला ने मेरे निपल्स को
पकड़ा और कसकर
दबाया…मेरी चीख निकल गयी….आहह! तो वो बोला आरे साली चुचि दबाते ही चीखती है…ऐसा
लग रहा है कि हम इसकी सील तोडने वाले है…जबकि यह तो पहले से ही चुद चुकी
है…फिर भी!.... फिर
3र्ड वाले ने मेरी टाँगे पकड़ कर उन्हे सीधा कर दिया और बोला " अरे
जानेमन आराम से बैठो… और
हमारे साथ एंजाय करो… किसी भी चीज़ के लिए मना मत करना क्यूंकी उससे कुछ
नही होगा हमने जो
करना है वो हम करेंगे और हन आराम से करेंगे….इतने मे 3र्ड ने 4थ से कहा
तुम दारू पीयो
हमने तो बहुत पी ली है…तूने नही पी पहले तू पी ले…इतनी देर हम इसकी चुदाई
कर लें फिर तुम कर
लेना वैसे भी तूने तो बहुत बार किया है हम तो नये खिलाड़ी है भाई! पहली
बार इतना अच्छा माल मिला
है चोदने के लिए…अभी तक तो सिर्फ़ रंडी ही चोद रहे थे… इतना कह कर
1स्ट्रीट और 2न्ड ने मेरी सारी मेरे
निपल्स पर से हटा दी….और ब्लाउस के उपर से मेरे निपल्स दबाने लगे…. मुझे
दर्द हो रहा था और
डर भी लग रहा था पर मैं चुप थी… इतनी देर मे 3र्ड ने मेरी सारी के अंदर
हाथ डाल दिया और
जंघें सहलाने लगा. 1स्ट्रीट बोला…..भाई…बड़े मस्त चुचे हैं इसके…..ऐसा
लगता है…इसका बॉय फ्रेंड इसे दबाता ओर
चूस्ता नही है..इसलिए अभी तक टाइट हैं…. 2न्ड – आज हम इससे दबाएँगे ओर
चूसेंगे भी!में कुछ
नही बोल रही थी…बस चुपचाप बैठी थी..और कर भी क्या सकती थी, क्यूंकी यह
तीनो बहुत नशे मे
थे……और फिर भी पी रहे थे… 4थ वाला सिर्फ़ मेरे पैर को सहला रहा था और
मुझे देख रहा था…
और दारू भी पी रहा थे…. इतने मे सब ने बॉटम अप किया और ग्लास दूर रख दिए
और मेरे सारे
कपड़े उतार दिए अब में बिलकूल नंगी थी और वो भी 4 भूके कुत्तों के सामने
……फिर 1स्ट्रीट ओर 2न्ड मेरे
निपल्स पेर टूट पड़े और बहुत ज़ोर ज़ोर से दबाने लगे….मैं चिल्लाई…….अहः
हहहहहा अहहाः प्ल्ज़
धीरे करो! लेकिन वो कुछ नही सुन रहे थे……3र्ड वाला मेरी चूत को सहला रहा
था….. मैं आहह
अहहाः अहहहा करती रही पर वो कुछ सुनाई नही दे रहा था. 1स्ट्रीट बोला…क्या
चिकना माल है आज तो मज़ा
आ गया…. 4थ वाला तो बस सब कुछ देख रहा था और पी रहा था…..जैसे वो वेटिंग
लिस्ट मे हो!....
फिर एक ने मेरी चूत मे उंगली डाल दी…. मेरी चूत बिल्कुल शेव्ड थी…उसे
देखकर तो वो तीनो और
पागल हो गये… 3र्ड बोला…..क्या मस्त चूत है इसकी….बिल्कुल सॉफ है….फिर
मुझसे बोला " रोज़ सॉफ करती हो
क्या जानेमन" में कुछ नही बोली…..फिर तीनो खड़े हो गये और अपने कपड़े
उतारने लगे……..और
तीनो नंगे हो गये.. तीनो के लंड खड़े थे…..सब फुल टाइट थे……1स्ट्रीट – 4थ
से अरे यार तुम भी तो
कपड़े उतार लो……..इससे दिखा दो तुम्हारा हथियार…. तो 4थ भी नंगा होने लगा
और सिर्फ़ अंडरवेर
पहना रहा….उनके अंडरवेर की तरफ मेरी नज़र गयी में देखकर हैरान रह गयी वो बहुत बड़ा
दिख रहा था…..मॉन्स्टर था! 2न्ड बोला…."देख साली कुतिया की नज़र तो भाई
के बड़े लंड पर है.." " साली
पहले यह तीनो तो ले ले फिर बड़ा वाला लेना….नही तो तेरी चूत फाड़ देगा
उसका लंड……..और तीनो टूट
पड़े मुझ पर और मेरे को बेड पर सुला दिया …..2न्ड ओर 3र्ड मेरे निपल्स
चूसने लगे और 1स्ट्रीट वाला मेरे
लेग्स को चोडा कर के अपने लंड को मेरी चूत के सामने रख दिया और एक धक्का
मारा……आह में
चिल्लाई……. उसका पूरा लंड अंदर चला गया था….. और बस उसने कुछ नही देखा और
सुना…बस चलो हो
गया और धक्के मारने लगा और यह दोनो मेरे निपल्स को चूस रहे थे…….में भी
अब थोड़ी गरम
हो गयी थी…थोड़ा मज़ा भी आने लगा…..कुछ नया टेस्ट था इसलिए!फिर थोड़ी देर
मे 1स्ट्रीट वाला का पानी
निकल गया और वो बेड पर लेट गया…फिर 2न्ड आया और फिर वही उसने किया….फिर
3र्ड वाला और तीनो बेड
पर लेट गया……में भी थोड़ी देर बेड पर लेटी रही …….मेरा भी एक बार पानी
निकल गया था….. फिर
में उठी और अपनी चूत को सॉफ किया . में सॉफ कर रही थी और 4थ वाला यह सब
सामने बैठकर देख
रहा था…..एक दम मेरी नज़र उस पर गयी तो मेने देखा वो अपना लंड को सहला
रहा था….. में
पेटिकोट से अपने बदन को पोछ रही थी… और उसके बाद सारी से अपने शरीर को धक
लिया तो तो वो बोला
"अभी तक तो सिर्फ़ बच्चे तुम्हारे साथ खेल रहे थे… असली चीज़ तो मेरे पास
है, और तुम्हे भी ज़्यादा
मज़ा नही आया होगा इन तीनो के साथ मुझे मालूम है, लेकिन मेरे साथ बहुत
आएगा और तुम अपने
बॉय फ्रेंड को भी भूल जाओगी." और वो खड़ा हो गया और उसने अपनी अंडरवेर
उतार दी.. में उसका सेमी-एररेक्ट
लंड देखती ही रह गयी..वो अभी इस हालत मे भी तीनो के लंड से ज़्यादा बड़ा
दिख रहा था..और था
भी…उसका कुछ 4" मोटा और 9" लंबा. फिर वो मेरे पास आकर बैठ गया और सारी को
मेरे शरीर के
उपेर से हटा दिया और मेरे गले मे बाहें डाल दी और एक हाथ से मेरी गोरी
गोरी और चिकनी जांघों
को सहलाने लगा…. और फिर मेरी चूत को रगड़ने लगा… में थोड़ी मस्ती में आ
गयी… क्यूंकी उसका
लंबा लंड मुझे बेकाबू कर रहा था…. उसके हाथ मे एक अलग ही बात थी… जैसे जैसे वो मेरे
बदन पर चल रहा था..में और गरम हो रही थी… फिर धीरे धीरे वो मेरे निपल्स तक आ गये
और धीरे से मेरे बूब्स को मसल्ने लगा… मुझे मज़ा आने लगा…… फिर उसने अपने
लिप्स मेरे लिप्स पर
रख कर किस्सिंग शुरू कर दी, जबकि तीनो मे किसी ने भी मुझको किस नही किया
था….. इसके तरीके से
मुझे मालूम हो गया कि यह बहुत सेक्सी ओर चोदु आदमी है……और अच्छा
तजुर्बा.भी है… तभी ये जानता
है सिड्यूस कैसे किया जाता है…….. फिर उसने मेरे राइट हॅंड को उसके लंड
पर रख दिया और कहा " इसे
थोड़ा प्यार करो… यह अच्छा बड़ा ओर टाइट हो जाएगा फिर तुम्हे मज़ा आएगा…
" मेने लंड हाथ
में लिया वो बहुत ही गरम था… फिर उसने कहा " में शादी शुदा हूँ, और शादी से पहले भी
बहुत लड़कियों को चोदा है और शादी के बाद भी" मेरी बीबी भी अच्छी है,
लेकिन थोड़ा अलग टेस्ट तो
मिलना ही चाहिए…एक से तो हर कोई बोर हो जाता है, तुम भी शादी किसी और से
करना इस से नही" मेने
कुछ नही कहा……..फिर वो मेरे बदन के तारीफ करने लगा ओर कहा " देखने मैं तो
तुम बहुत सीधी
साधी लगती हो, लेकिन हो बहुत सेक्सी चीज़..और तुम्हारा बदन तो कयामत है
मेरी जान, आज मुझे इस से
प्यार करने का मौका मिल रहा है… और ये तुम्हारे गोरे गोरे ओर सॉफ्ट सॉफ्ट
चुचे और उस पर ब्राउन कलर
के निपल..वाह! तभी यह तीनो इन्हे देखते ही पागल हो गये थे, लेकिन में तो
सब कुछ प्यार से
करूँगा और यह तुम्हारी नवल ओर चूत का तो क्या कहने एक दम चिकनी की हुई है
तुमने…… " उसका हाथ
मेरे पूरे बदन को सहला रहा था कभी निपल्स को तो कभी नवल तो कभी जगहों को तो कभी चूत
को…….. में फिर भी कुछ नही बोल रही थी….. फिर वो बोला….."तुम अब क्यूँ
शर्मा रही हो..तुम्हे 3-3
पहले ही चोद चुके है….. अब चौथा में हूँ..थोड़ा प्यार से कर लो…तुम्हे भी
तो मेरा लंड चाहिए
तभी तो तुम मेरे लंड को इतने प्यार से हिला रही हो….." और वो हंस
दिया….मेने उसका लंड छोड़
दिया……" अरे मेरी जान पकड़ लो नाटक मत करो….प्यार से करवा लो, उसमे
तुम्हे भी मज़ा आएगा नही
तो रेप करूँगा इन्न तीनो की तरह तो बहुत तकलीफ़ होगी तुम्हे….सोच लो" में
थोड़ी देर चुप रही
और सोचा सही ही तो कह रहा है ……फिर मेने उसका मॉन्स्टर लंड पकड़ लिया
हाथों मे और कहा "
तुम्हारा तो बहुत बड़ा है मुझे दर्द होगा, इतना तो मेरे बॉय फ्रेंड का भी
नही है" तो वो बोला " अरे पहले
थोड़ी तकलीफ़ हो सकती है फिर तो आनंद ही आनंद है…तुम्हे तो मालूम होगा..
जब तुम्हारी पहले बार
सील तोड़ी होगी..तुम्हारे बॉय फ्रेंड ने, उसके बाद तो मज़े लिए होंगे
तुमने…लेकिन मेरे लंड से तुम्हे ज़्यादा
मज़ा आएगा…वैसे भी बहुतों को खुश किया है मेने" फिर में उसके लंड को
सहलाने लगी… और उसकी
टोपी बाहर निकाल ली..जो की एकदम गुलाबी था….. फिर वो मुझे किस करने लगा
और मेरे निपल्स सहलाता
रहा और में उसके लंड से खेल रही थी… थोड़ी देर बाद वो बोला ." अरे मेरी
जान सिर्फ़ हाथ से ही खेलती
रहोगी या फिर इससे अपने गुलाबी होटो का मज़ा भी दोगि…तभी यह पूरी तरह
टाइट होगा जानेमन…."
फिर हम ने किस करना बंद किया…में नीचे उसके लंड तक मूह ले गयी और उसका
घोड़े जैसा लंड चाटने
लगी… वो बहुत बड़ा था इसलिए पूरा मूह मे लेने मे तकलीफ़ हो रही थी… में
सिर्फ़ उसकी टोपी को ले
रही थी और उपर से नीचे तक चाट रही थी….और थोड़ा उपर नीचे हाथों से कर रही
थी… जिससे वो टाइट
हो जाए…….. फिर मेने धीरे धीरे पूरा मूह मे लिया और मुझे भी उसका लंड बहुत पसंद
आया…..तो में भी मस्त होने लगी और ज़ोर ज़ोर से चूसने लगी…और थोड़ी देर
बाद उसका लंड टाइट हो
गया…और बड़ा भी ….में देख कर खुश हो गयी…… और थोड़ा डरी भी…….फिर उसने एक पेग और
पीया…..और मुझे बेड पर लिटा दिया..और मेरी टाँगों के बीच आ गया और अपने
लंड को चूत के छेद
पर रख दिया……..और एक बार पूछ किया…….अहहहहह उईईईईईईईईई मुझे दर्द
हुआ…..वो थोड़ा रुका
और मेरे उपर लेट गया और किस करने लगा फिर धीरे धीरे पुश करने लगा….मेने
कसकर उसे बाहों
मे जाकड़ लिया…….धीरे धीरे उसका लंड अंदर जा रहा था…..और मेरा दर्द बढ़ता
गया…….फिर एक
दम उसने लंड को बाहर निकाला और फिर एक ही झटका दिया उम्म्म्मम उसका पूरा
लंड मेरी चूत मे
चला गया सनसानता हुआ, में तो मर ही गयी क्या लंड था उसका घोड़े के जैसा
पहली बार किसी मर्द का
इतना बड़ा देखा और लिया………..फिर वो मेरे लीप किस करने लगा और अंदर बाहर
करने लगा……में
उम्म्म उफफफ्फ़ अहह करने लगी…… थोड़ी देर बाद थोड़ा आराम मिला…लेकिन दर्द
मे भी मज़ा था…..
धीरे धीरे दर्द कम हो गया और उसकी रफ़्तार बढ़ने लगी…और वो ज़ोर ज़ोर से
धक्के मारने
लगा…..अहहहहहा अहः अहः मुझे मज़ा आने लगा और थोड़ा दर्द भी था……फिर थोड़ी देर बाद
मेरा पानी निकल गया और में सुस्त हो गयी….. और पच्च पच्च आवाज़ आने लगी
अब…..वो उठा मेरे
उपर से उसने कहा " तुम्हारा तो पानी आ गया…." उसने मेरा पेटिकोट लेकर
मेरी चूत और अपने लंड को
पोछा… और फिर मेरी जंघें उठा कर बैठ गया और फिर से चूत मे लंड डाल
दिया……और फिर शुरू
हो गया धक्के मारना अब वो और ज़्यादा स्पीड से चोदने लगा और लंड और चूत
भी मज़े ले रहे
थे..क्यूंकी अब वो पूरा ले रही थी ओर लंड पूरा जा रहा था आसानी के साथ…..
फिर उसने मेरे निपल्स
को दोनो हाथों से पकड़ कर धक्के देने लगा…… अहह क्या मर्द था…. मेरी तो
चूत फाड़ के ही
रख दी उसने ऐसा लग रहा था मुझे……. कभी तो ऐसा लग रहा था कि जैसे पीछे से ना निकल
जाए…..आख़िर बड़ा भी तो बहुत था…. लेकिन बहुत मज़ा आया….. उसके बड़े लंड
से मुझे….फिर से
मेरा पानी निकल गया लेकिन वो रुका नही और खूब चोदने लगा मुझे ज़ोर ज़ोर
और थोड़ी देर बाद उसका
आकिरकार पानी आ ही गया….और उसने मेरी चूत उसके गरम पानी से भर दी……. और
मेरे उपर लेट
गया और मेरे लिप्स को चूसने लगा……और बोला…" कैसे लगा मेरी रानी,, मज़ा
आया कि नही…" में: " हां
बहुत मज़ा आया और तुम्हारा तो इतना बड़ा है किसको मज़ा नही आएगा, अब तो
तुम्हारे लंड ने मेरी
चूत मे अपनी जगह बना ली है, अब खूब चोदो मुझे" फिर एकदम उसने मेरे निपल को चूसना
शुरू किया….. फिर इस तरह पूरी रात भर उसने मुझे 5 बार चोदा बहुत ज़ोर
ज़ोर से…..और एक बार गंद
मारी….लेकिन मेरी गंद उसका मोटा और लंबा लंड नही ले पाई….इसलिए ज़्यादा
उसने चूत को चोदा. फिर वो
बोला….." सच तुम तो कमाल की चीज़ हो…. जब मेने तुम्हे ब्लॅक सारी मे देखा
तो मैं समझ गया था
कि तुम बहुत सेक्सी हो और मेरा लंड से बहुत एंजाय करोगी…. और ऐसा ही हुआ…
में : मुझे भी तुम्हे
देख कर ऐसा ही लगा था…. कि तुम बहुत एक्षपरट. हो…..लेकिन आज तुमने जो
टेस्ट कराया है वो पहली बार किया
मेने और कभी नही भूल सकती…….लो और चूसो मेरे निपल्स को और चूत भी चाट
लो…और पूरी रात
मुझे चोदो…… फिर मेने उसका नाम पूछा तो उसने " राज शर्मा" बताया…राज : अब
तो तुम्हे तुम्हारे बॉय फ्रेंड
को अच्छा नही लगेगा, अब तुम क्या करोगी..?में : तुम हो ना…मेरे लिए और
मेरी चूत के लिए….राज :
हां वो तो है….में : लेकिन जब मैं तुम्हे इन्वाइट करू तब ही आना…..राज :
ओके, लेकिन जब मुझे ज़रूरत
होगी तब में क्या करू…में : ठीक है जब तुम चाहो तुम कॉल कर लेना…वैसे भी
अब मेरी चूत को
तुम्हारा ही चाहिए…राज : बहुत सेक्सी हो रानी तुम…ऐसा लगता है कि दिन भर
तुम्हे बस ऐसा ही नंगा
देखता रहू….में : ओ हो…. फिर तो तुम दिन भर मेरी चूत चोद्ते रहोगे….विजय
: बस तुम्हारी गंद
मारना था…लेकिन बहुत छोटा है उसका छेद……मुझे भी दर्द होने लगा था इसलिए
में रुक गया….नही
तो गंद भी बड़ी कर देता में…चलो फिर कभी ट्राइ करेंगे……में : तो अब मेरी
गंद पर नज़र है
तुम्हारी….राज: हां वो तो एकदम गोरी गोरी और बिल्कुल चिकनी है…हाथ फेरने
मे भी मज़ा आता
है…में : ऐसा ही है जी मेरा बदन है कयामत से कम नही यह…..अच्छे अच्छे के
मूह मे पानी
आ जाता है….ना जाने कितने तो सोच सोच कर हिलाते होंगे…. तुम तो लकी हो
जिससे इतना मज़ा करने को
मिला…..और में भी जिससे ऐसा लंड मिला…..फिर इस तरह हम लेते लेते बातें
करते रहे ………….और हम
सो गये…अब तो ऐसा ही बड़ा लंड की मुझे ज़रूरत होगी……. उसका लंड से मुझे
बहुत मज़ा आया… और
फिर उसने मुझे उसका कॉंटॅक्ट नंबर. दिया… अब जब भी मुझे ज़रूरत होती वो
मुझे चोद्ता… कभी भी कहीं
भी….क्यूंकी अब उसकी दीवानी हो गयी थी…… उसके लंड से ही मेरी आग भुज्ती
है अब….. और वो भी बहुत
अच्छा चोद्ता है…….इस तरह उस रात तीन लोगो ने मेरे साथ रेप किया…….लेकिन
राज शर्मा ने मुझे भरपूर
मज़ा दिया और खूब चुदाई की मेरी……मेने भी उन्हे खूब मज़े दिए………और फिर हम
सुबह हॉस्टिल
वापस आ गये…
-- समाप्त









हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator