Tuesday, June 17, 2014

FUN-MAZA-MASTI मेरी चूत आवारा -2

FUN-MAZA-MASTI


मेरी चूत आवारा -2

 आगे की कहानी . . .

में वेट करने लगा करीब 1/2घंटे के बाद में नेहा और मोनिका ऑटो से उतर कर मेरे सेल पर फोन किया और पूछा की आप कहाँ हो हम आपका मेन गेट पर इंतजार कर रहे है… में बोला मे अभी
आता हूँ… और नेहा के पास जाकर बोला ये लो टिकट और तुम जल्दी से समान बुकिंग करके आओ रमेश मोनिका के पास रहेगा… नेहा सूटकेस तो बुकिंग करने चली गयी जब मैने मोनिका के उपर देखा तो मोनिका मुझे देख रही थी तभी हमारी नज़र मिली और मैने स्माइल दी और पूछा आज तुम बहुत खूबसूरत लग रही हों… वो स्माइल देकर इधर उधर देखने लगी तभी नेहा आकर बोली thank u w.much और मुझे स्माइल देकर मोनिका को गले मिलकर रमेश को लेकर अंदर चली गयी।
में नेहा को टाटा कर वापस टॅक्सी स्टैंड पर रुक गये और मैने पूछा अभी क्या प्रोग्राम है तो बोली जी घर चलते है पिताजी और माताजी इंतजार करते होंगे.. में बोला आज पहली बार तुम मेरे साथ में आई हो और तुम को ट्रीट नही दू ऐसा हो नही सकता… मैने बोला तुम शरमाओ नही. वो बोली फिर कभी में फोर्स करके उसको 5 स्टार होटल में ले गया और कॅंडल लाइट में कॅबिन पर बैठ गये वेटर आकर मेनू देकर मैने मोनिका को पूछा तुम ड्रिंक करती हो बोली जी नही मेने वापस पूछा आज तक कभी भी ड्रिंक नही किया अपने पति के साथ में नही वो शरमाते हुए बोली में कॉलेज के टाइम पर कभी कभी और उनके साथ में सिर्फ़ दो बार… मैने फिर पूछा कौनसा ड्रिंक लिया था तो बोली कॉलेज टाइम पर बियर और उनके साथ में विस्की तो मैने पूछा आज तुम क्या लोगी तो बोलने लगी नही तो मैने फोर्स करते हुए बोला सिर्फ़ एक बार मुझे कंपनी दे दो तुमको जो पसंद है बोलो मे भी वही लूँगा तो बोली प्लीज़ आप फोर्स मत कीजिए मे झुटा गुस्सा दिखाते बोला चलो घर चलते है… मैने तुम्हे दोस्त समझा था तभी वो बोली नही आप नाराज़ मत हो मुझे कुछ भी चलेगा… मैने बोला नही अब घर ही जाएँगे… और मे उठने को हुआ तो वो मेरा हाथ पकड़ कर स्माइल देकर बोली प्लीज़ मुझे कुछ भी चलेगा में वापस खुश होकर उसका हाथ पकड़ कर दबाते हुए बोला thank u तो हाथ छुडाते वक़्त बोलेने लगी प्लीज़ आप उनको मत बताना की मेंने आपके साथ मे पी है…
में उसको प्रॉमिस करके बोला जी में नही बताऊंगा तुम चिंता मत करो… वो स्माइल देकर बोली ज़रा जल्दी ऑर्डर दे दो… मैने कहा तुम आज पहली बार मेरे साथ में आइ हो प्लीज़ तुम ही दे दो…
तो मेनू खोलकर ऑर्डर देने लगी तभी मुझसे पूछा कौनसा दो विस्की या बियर मैने बोला विस्की ही दे दो तो विस्की का ऑर्डर देने लगी और साथ में फींगरचिप्स और खाने का ऑर्डर दिया. हम लोग इधर उधर की बाते करने लगे। इसके साथ साथ मे हम फ्रेंकली हो रहे थे. तभी हमारी नज़र मिलने लगी में बोलने लगा तुम आज बहुत सुंदर लग रही हो तो बोली आज आप भी बहुत स्मार्ट लग रहे है आप को तो गम होना चाहिए की जेठानी माइके गयी है और आप यहा पर खुशी से ड्रिंक ले रहे है…
इतने में वेटर विस्की और सोडा लेकर आता है और दो पेग बनाता है मैने वेटर से बोला जल्दी से चिप्स लेकर आए वेटर चला गया. मैने एक ग्लास मोनिका को देकर दूसरा हाथ में लेकर बोला चियर्स और हम दोनो ने एक सीप लेकर नीचे रखा और वो बोली क्या हुआ आपने मेरी  बात का जवाब नही दिया… में बोला नही मोनिका ऐसी बात नही है एक तरफ नेहा का गम दूसरी तरफ़ तुम को फर्स्ट टाइम डिनर की ट्रीट इस खुशी और गम में तुम्हारे साथ में पी रहा हूँ तुमको भी गम होना चाइये भाई का… और में दूसरा सीप लेने लगा और वो दूसरी सीप में ही पूरा पेग खाली कर दिया और उसको नशा चड़ने लगा था और बोलने लगी नही भेय्या एसी बात नही है भैया में विस्की का ग्लास में दूसरा पेग बनाकर उस हाथ में देकर बोला लीजिए दूसरा पेग हमारे नाम का तो बोली आप क्यों हमे आज इतना पीला रहे हो… में बोला नेहा तो पूरी बॉतल ही पी लेती है….
फिर भी तुम तो हमारे साथ हो कुछ नही होगा बस पीती रहो इतने में वेटर फिंगर चिप्स और सॉस लेकर आया मै धीरे धीरे विस्की पीता रहता और 1 स्ट्रीट पेग खाली कर दिया और मोनिका ने दूसरा पेग 1/2 ही खाली किया था. में दूसरा पेग बना रहा था तो मोनिका नशे में बोली भैया आपने तो दूसरा पेग बनाकर मुझे दिया प्लीज़ आप मुझे दीजिए में बनाकर दूँगी.. और दूसरा पेग बनाकर मुझे देने लगी मैने दूसरा पेग उसके हाथ से लेने के टाइम उसका हाथ पकड़ कर धीरे से दबाया और वो बोली जी छोड़िए क्या कर रहे हो… में बोला सॉरी में दूसरा पेग एक घूंट में ही खाली करके बोला की क्या पेग बनाया है तुमने आज दिन तक मैने ऐसा पेग नही पिया..
तभी में बोला तुम भी तो दूसरा पेग जल्दी खाली करो फिर हम तीसरा पेग एक साथ पियेंगे  तभी वो बोली नही भैया में नही लूँगी… तभी में बोला पहले खाली तो करो बाद में देखते है.. मोनिका ने दूसरा पेग खाली करके ग्लास नीचे रखा. मैने उसको तीसरा पेग बनाकर दिया बोला मैरे लिए नही बनाओगी तो बोली प्लीज़ आप ज्यादा मत पीजिए.. मै बोला लास्ट पेग डियर तो बोली ठीक है मैरा ग्लास लेकर तीसरा पेग बनाकर बोली लीजिए मै बोला चियर्स तो बोली मै नही पियूंगी.. तो में उठा और मोनिका के पास जाकर बोला प्लीज़ और मैने ग्लास उठाकर उसके के होंठो पर रखकर बोला मुहं खोलो तो वो बोली दे दीजिये में खुद पियूंगी…
नही आज में खुद तुम्हे पिलाऊंगा तो बोली नही.. में ज़बरदस्ती उसको पिलाने लगा एक सीप पिलाने के बाद मेने सॉरी बोला और उसके पास में ही बैठ कर चिप्स खाने लगा वो नाराज़ होकर बोली आपसे ये उम्मीद नही थी… में बोला सॉरी मुझे माफ़ कर दो तो बोली ठीक है… मैने पूछा तुम मुझे नही पिलाओगी तो बोली जी नही में उसे फोर्स करने लगा प्लीज़ एक बार पिला दो तो बोली ठीक है और वो शरमाते हुए ग्लास लाकर मेरे होंठो पास आकर बोली लीजिए में  मुहं खोल कर उसका हाथ पकड़ कर एक ही झटके के अंदर पी लिया. बोला thank u डियर तो बोली आप बड़े बदमाश हो.. में बोला तुम भी कुछ कम नही हो… मैने फिर से उसको कहा तुम भी तो तीसरा पेग खाली करो और में फिर से पेग बनाने लगा और वो मेरा हाथ पकड़ कर बोली प्लीज़ मत पीजिये। में बोला कुछ नही होगा तो बोली जी घर जाना है और वो भी टॅक्सी मे और गेट भी बंद कर दिया होगा देर बहुत हो गयी है… में उसका हाथ पकड़ कर किस करके बोला चिंता मत करो मै दूसरी चाबी लेकर आया हूँ…और तुम सीधी अपने कमरे में चली जाना..
तभी वो भी नशे में थी और वो हाथ छुड़ाने का प्रयास नही कर रही थी में उसके हाथ पकड़ कर एक और किस करके बोला तुम्हारे हाथ बहुत सॉफ्ट हे.. दिल करता है की चाटता ही रहूँ.. तो हाथ छुडाते हुए बोली मे नही पियूंगी तो में बोला मुझे ही कुछ करना होगा तभी मेंने चोथा पेग खाली करके बोला डियर तुम खाली 1पेग पियो में भी 1 पेग पिता हूँ और बाद में खाना खा कर घर चले जाएँगे।

उसे अब पूरा नशा छा गया था और में भी उसे छेड़ने लगा तुम कितनी अच्छी हो और उसके   हाथ को धीरे धीरे सहलाने लगा. तभी वो बोली भैया मुझे आज आपने घायल ही कर दिया है.. मुझे अब पूरा विश्वास हो गया था की अब रास्ता साफ हो गया है मैने उसके कमर मे हाथ डाल कर पास लाते हुए कहा तुम आज कितनी सुंदर लग रही हो… में हाथ को कमर पर फेरने लगा तो मैरा हाथ छुड़ाने का प्रयास करने लगी तभी मेने विस्की पी और मुहं रख कर उसके होंठो पर किस करने लगा साथ में उसके मुहं में विस्की डालने लगा तो बोलने लगी क्या कर रहे हे आप में बोला कुछ नही…
डियर में ज़रा तुम्हारे होंठो की विस्की पी रहा था। इतने में उसने भी विस्की मुहं में लेकर मेरे को किस कर मेरे मुहं डाली में तो खुशी से सब पी गया. तभी मैने 1 पेग ओर बनाया बोला में तुझे ऐसे ही पिलाऊंगा तो बोली में भी आपको ऐसे ही पिलाऊंगी.. मैने पेग बना कर उसे दिया और बोला पिलाओ तो ग्लास लेकर विस्की मुहं में लेकर मेरे मुहं पर रख कर विस्की और किसिंग दोनो एक साथ में होने लगे।
ऐसे ही कभी वो मुझे किस करती कभी में उसको किस करता और खाना खा कर बिल देकर में  उठा उसको बोला चले अब तो उठने को हुई तो लड़खडाने लगी में भी नशे मे था तभी मे उसे  हाथ पकड़कर कर उसकी बाहो में हाथ डालकर उसे उठाया और मैने उसको किस दी और होटल वाले से कहा की हमे टॅक्सी चाहिये और होटल की टेक्सी लेकर हम घर आ गये. रास्ते में वो बोले जा रही थी प्लीज़ आप किसी को मत बताना की मैने आप के साथ पी है.. में भी पूरी मस्ती साथ उसको बोलता की नही बताऊंगा और धीरे धीरे बोब्स दबाने लगता तो कभी उसकी पीठ पर हाथ फेरने लगता. जेसे ही वो आंख बंद करने लगी तभी हमारा घर आया और मैने दरवाजा खोला और उसको आवाज़ दी मोनिका घर आ गया है चलो अंदर तो बोलने लगी इतनी  जल्दी आ गया और वो नशे में लंगडाती हुए बोली जी मुझे पकड़िए और मैने टॅक्सी ड्राइवर को पैसे दिए और उसको गेट के अंदर लाकर गेट बंद कर उसे बाहो में उठा कर सीधे ही में उसका रूम का दरवाजा खोल कर उसको बेड पर रखने लगा तो बोली भैया में कहा हूँ तो में बोला तुम अपने कमरे में हो तो मैने बेड पर रखकर उसको किस करने लगा। .
तभी वो बोली भैया क्या कर रहे हो में बोला प्लीज़ एक बार और और में दुबारा किस करने लगा और साथ में ही उसके बोब्स को धीरे धीरे से दबाने लगा और मैने कहा डियर कल मिलेंगे तो बोली भैया प्लीज़ मेरा एक काम कर दो में बोला क्या है तो बोली मुझे कबोर्ड तक ले चलो मैने उसको बांहों में उठा कर कबोर्ड तक ले आया. कबोर्ड खोलकर बोला लीजिए कबोर्ड खुला है क्या चाहिये ले लो तो बोली आप बड़े शेतान हो और वो कबोर्ड से नाईटी लेकर बोली प्लीज़ आप बाहर जाये.. मेने उसको किस कर बाहर आया और अंदर से देखने लगा वो नशे में साड़ी एक झटके मे उतार दी और ब्लाउस के बटन को खोल रही थी तभी मैने अंदर जाकर उसके पीछे से उसे ब्रा का हुक खोलकर दोनो बूब्स को पकड़ कर दबाने लगा और चूसने लगा और बोलने लगा डार्लिंग लाओ में तुझे पहना देता हूँ.. क्यों इतना कस्ट ले रही हो और बोलने लगी छोड़िए ना मुझे मैने उसके सामने जाकर उसको किस करके उसके बोब्स को चूसने लगा दूसरे को दबाने लगा तो नशे बोलने लगी नही भैया आप मेरे साथ ऐसा नही कर सकते आप मेरे बड़े भाई के समान हे… भेय्या छोड़ो मुझे किसी को पता चलेगा तो मेरा क्या होगा…








हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator