Wednesday, June 11, 2014

FUN-MAZA-MASTI साक्षी के मजे

FUN-MAZA-MASTI

साक्षी के मजे

 उसकी बहन का नाम शाक्षी था था और उसके पहनावे जो की बिन बाजू वाला टॉप और छोटी सी स्कर्ट को उस लड़की ने नए जमाने के ख्यालों को साफ़ बरकरार कर रहा था. विपुल ने मेरा इंट्रोडक्शन साक्षी से करवाया और यकीन मानियें मेरा ध्यान तो उसके चुंचो में ही था. अब जब मैं विपुल की चचेरी बहन शाक्षी का दोस्त हुआ तो उससे बात करना तो बनता ही है. मैंने उसे परिचय दिया और हलकी – फुलकी बातें करनी चालू कर दी. वो तो मुझसे दो पल में ही खुल गयी और मुस्काते हुए बतियाने लगी और मैं एक बार में ही उसके साथ सेक्स के ख्याल बुनने लगा.  अब वो मुझे जब भी नीचे मिलती तो मैं अपने दोस्त से छुपकर उससे बातें भी किया करता था और धीरे – धीरे वो भी मेरी दोस्त सी बन ही चुकी थी.
एक दिन मैं अपने दोस्त के घर पहुंचा तो पता चला की शाक्षी घर पर अकेली है और मैं यह मौका अपने हाथ से कैसे जाने देता. मैं वही शाक्षी से कुछ आधा घंटा बात करने लगा तो और फिर बीच में धीरे – धीरे उसकी तारीफें करता हुआ उसके हाथ को अपनी उँगलियों से सहलाने लगा जिसपर उसने मुझे नहीं रोका. मुझे अब समझ आ ही गया था की मेरा आगे रास्ता बिलकुल साफ़ है और  मैं अब उसके चुचों को उसके टॉप के उप्पर से ही दबा रहा था.

 मैं उसके टॉप को उतारकर उसके चुचों के पहले अपनी हाथों से हौले – हौले खेलता हुआ फिर उन्हें मुंह में भरकर चूसने लगा था. मैंने धीर – धीरे कर शाक्षी के पुरे ही कपड़े उतार और वहीँ सोफे पर नंगी कर उसकी चुत को उप्पर से मसलने लगा. मेरे लंड के अंदर जैसे की नई जान आ गई थी. लंड जैसे मेरी पेंट के अंदर चुभ रहा था.
मैं अब धीमी रफ़्तार में उसे अपने होंठों से चूमता हुआ अपनी ऊँगली उसकी आकर्षक चुत में डालने लगा जिसपर शाक्षी सिसकियाँ लेती हुई तडपने लगी थी. मैंने अब अपने लंड को को निकाला एक बारी में शाक्षी की चुत में दे मारा और फिर चुदाई के धक्कों के साथ अंदर डालने लगा लगा. शाक्षी सोफे पर लेती हुई अपनी चुत को अपनी उँगलियों से उप्पर से खुजा रही थी. ना जाने किस हवस की चोट ने हम दोनों को जकड लिया था. मैं अपने दोस्त की बहन को अब जमकर पेले जा रहा था और अब हमारे बीच एक इंच की भी दुरी नहीं थी.
साक्षी के मुहं से हलकी हलकी सिसकियाँ निकल रही थी और वो अपने कूल्हों को उठा के सोफे में उछल रही थी. मेरी जबान उसके चूंचियों की चूस रही थी और लंड अपनी चूत खुदाई में ही लगा हुआ था. साक्षी के चूत से निकल रहे पानी ने मेरे लंड को मस्त चिकना बनाया हुआ था. साक्षी अपनी गांड को उठा उठा के मुझ से चुदने के अपने सारे अरमान जैसे वसूल रही थी. मेरे तगड़े लौड़े में जैसे अजब ताकत थी आज तो. मैं अपना पूरा लौड़ा डाल के फिर उसे एक झटके में बहार निकाल रहा था. उसके बाद मैं फिर से लंड को साक्षी की चूत में पेल रहा था. साक्षी और मेरी दोनों की साँसे फूली हुई थी और दोनों ही आह आह कर रहे थे.
अब मैंने अपना लंड साक्षी की चूत से बहार निकाला. साक्षी को कमर से पकड के मैंने सोफे में उल्टा दिया. उसकी सेक्सी गांड अब मेरे सामने थे. गांड को फाड़ के मैंने उसकी गांड के छेद पे ऊँगली फेरी. लेकिन मेरा इरादा गांड मारने का बिलकुल भी नहीं था अभी तो. मैंने अपने लौड़े को फिर से साक्षी की चूत के उपर रख दिया. साक्षी ने अपने हाथ से मेरे लंड को पकड के मुझे चूत के अंदर डालने में जैसे मदद की. फिर एक ही झटके में मैंने लौड़े को उसके पेट तक घुसा दिया हो जैसे. साक्षी एक बार फिर से सिसकियाँ लेने लगी और उसने अपने हाथों से गांड को चौड़ा भी किया जिस से दर्द कम हो सकें. मैंने अपने लौड़े को उसकी चूत में फचफच की आवाज से अंदर बहार करना चालू कर दिया. फच फच की आवाज से मेरा लंड साक्षी की चूत से बातें कर रहा था जैसे. साक्षी अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर के मुझे मजे दे रही थी.
तभी मुझे लगा की जैसे मेरा सारा खून लंड की और दौड़ रहा हैं. मैं समझ गया की मेरा पतन होने को हैं. मैंने और भी जोर जोर के झटको से अपने लंड को साक्षी की चूत में पेलना चालू कर दिया. साक्षी भी जोर जोर से अपने कूल्हों को उठा के मेरा साथ देने लगी. दोनों ही चुदाई की चरम सीमा पे थे. हमारे पसीनों के साथ कामरस भी निकलने को हुए और दोनों झड़ते हुए बस एक दूसरे के मुंह भरकर चूसने में लगे हुए थे. उस दिने से शाक्षी मेरी सेक्स की खिलौनी जैसी हो गयी थी जिसकी चुत से जब मन चाहें मैं खेल लेता हूँ.









हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator