Wednesday, September 3, 2014

FUN-MAZA-MASTI मेरी सासू माँ

FUN-MAZA-MASTI

 मेरी सासू माँ 

आप को सबसे पहले मैं अपना परिचय कराता हूँ, मेरा नाम रोशन है. मैं मुम्बई में रहता हूँ. मेरी उमर 32 साल कि है, मैं शादि शुदा हूँ. और मेरी एक बच्ची है, और मेरे साथ जो घटा है वो सब सच है. यह कहानी मेरी है मैंने शादि अपनी मम्मी कि बहन कि लडकी कि बैटी के साथ कि थी. मैं रिश्ते में उसका मामा लगता था, और मेरी सास का पति वो मेरे दूर के रेश्ते में मामा लगता था. फिर भि हम लोगो कि शादि हो गई. और मेरी शादि को लगभग एक साल हो गया था, और मेरी वाइफ़ सीमा प्रैग्नेट थी. हमारे बीच सेक्स बहुत हि सावधानी से और कभी कभी हि होता था.

हमारी शादि में मेरी वाइफ़ कि फ़ैमली में कुच्छ गलत फ़हमीं हो गई थी कि मैं उसको अलग से रखु्गा और मैं अपने मम्मी डैडी से अलग रहून्गा और इस के लिये मुझे पूलिस स्टेशन और कोर्ट तक में जाना पडा था, लेकिन आखिर में वो मेरे पास हि मेरे घर में मेरे मम्मी, डैडी और मेरे भाई बहन के बीच रहने आ गई थी. मेरी वाइफ़ ने मेरे सेक्स के बारे में अपने घर में अपनी मामी और अपनी माँ (मेरी सास) को बताया था. मैं कितनी सेक्सी और चुदक्कड इन्सान हूँ. मेरी सास कि उमर करिब 40 से 45 के बीच कि होगी. उसका फ़िगर अब भि कमाल का फ़िगर है 36-32-38 का है, गोरी और देखने में एक दम सेक्सी है.

एक बार मैं उनके घर रहने गया था. एक दिन के लिये. क्यों कि वो बार बार मुझे बोलती थी कि आता नहीं आता नहीं, तो मेरे घर वालो ने कहा के चल एक दिन रह कर हि आजा, लेकिन मेरा दिल हि नहीं करता था, उस घर में जाने का, क्यों के मैं जिससे झगडा करता हूँ वहाँ मुझे कुच्छ भि अच्छा नहीं लगता. अब घर से मैं एक दिन के लिये उनके घर रहने के लिए पहूचा, तो मेरी वाइफ़ और मेरी बच्ची मेरे साथ हि थी. तो पता चला कि मेरे ससुर और मेरा साला पूना जा रहें हैं क्यों कि उसकी दादी बिमार है और जब तक वो वापिस न आये तब तक मुझे रुकने को कहा और मैं भि हाँ कर दि.

अब मेरी सास तो सेक्सी थी हि, मेरे सेक्स करने का अन्दाज मेरी सास को मालुम था. जो उसने अपनी बैटी से सुना था, और उसको सुन कर वो तो कब से यही इन्तेज़ार में थी कि कब मौका मिले, तो आज उसको मौका मिल हि गया था. अब रात को जब हम सोने चले तो मेरी सास ने कहा, कि सभि लोग ड्राइन्ग रूम में हम सब एक साथ सोते है, हम सब ने हाँ कह दिया. सोने से पहले मेरी सास ने मेरी वाइफ़ को कोफ़ी पिलाई, जिसमें उसने एक नीन्द कि गोली डाल दि थी, और मेरी बच्ची को थोडा कोल्ड और कफ़ हो रहा था, इस लिये डोक्टर कि दवा से वो तो सो रही थी.

यह सब मुझे पता नहीं था, मैं अपनी वाइफ़ कि बगल में सो गया था. जो कि मेरी राइट साइड पर थी, और मेरे लेफ़्ट साइड पर जगह खाली थी, मेरी बच्ची मेरी वाइफ़ के साथ उसके बाजू में और मेरी सास मेरी बच्ची के बाजू में लेट गई थी. करिब आधी रात के बाद मेरी सास उठ कर बाथरूम गई, और वापिस आकर मेरे बाजू में लेट गई. मैं सारे दिन के सफ़र से थका हुआ था, और गहरी नीन्द में था. मुझे लगा के मेरी वाइफ़ हि होगी बाजु में, और मैंने उसके उपर हाथ रख दिया. मेरी सास ने मेरा हाथ अपने हाथ में पडकर अपने दूध को सहलाने लगी, मुझे कुच्छ अजीब सा महसूस हुआ.

मैं उसकी इस हरकत से जाग उठा, तो मैंने देखा के मेरा हाथ मेरी सास के दूध पर है, और मेरी सास मेरा हाथ लेकर अपने दूध को सहला रही है. मैंने कहा सासू माँ आप यह क्या कर रही हो, तो उसने कहा के मुझसे रहा नहीं जाता, जब से मेरी बैटी ने बताया है तुम्हारी चुदाइ कि बातें, कि तुम कैसे मजेदार और तबडतोड चुदाई करते हो, तब से मेरा भि दिल तुमसे चुदवाने का कर रहा है, मैं तो पिछले कई दिनो से इस मौके का इन्तजार कर रही थी. आज यह मौका मिला है, इस लिये मैंने अपनी बैटी को नीन्द कि गोली दे कर सु्ला दिया है, अब कोइ नहीं आयेगा हमारे बीच में.

मैं सोचने लगा कि आइडिया तो बुरा नहीं है और इस बहने मैं अपना बदला तो ले सकुन्गा. आज इस को जन्गलीयों कि तरह चोदून्गा और अपना बदला पुरा करुन्गा, और मैं मान गया. अब हम दोनो वहाँ से हट कर दूसरे रूम में बैड पर आ गये. वहाँ मैंने उसको किस्स करना शुरु किया. कभी उसके लिप्स पर कभी गालों पर, कभी गले पर और साथ साथ उसके दूध भि मसल रहा था एक हाथ से. वो मेरे लण्ड को मेरी हाफ़ पैन्ट के उपर से मसल रही थी. उसने मेरा लण्ड तना हुआ महसुस कर के कहा कि सुना है बडा लगता है तेरा लण्ड, चोदेगा तो सभल कर चोदना. मैंने एसे हि हाँ कह दिया क्यों कि मुझे तो उससे बदला लेना था.

मैंने आहिस्ता आहिस्ता उसके कपडे निकलने शुरु किए, पहले उसकी साडी निकाल दि और फ़िर भी ब्लाउज निकाल दिया, अब उसके ब्रा का हूक खोल कर फिर से चुम्मा चाटी शुरु कर दिया. कभी उसके दूध को मसलता तो कभी दूध को चूस्ता, मैं उसकी छातियों को इतना बुरी तरह मसल रहा था कि उसके मुन्ह से आआआह्ह्ह्ह् दर्द होता है कि आवाज हि सुनाई दे रही थी. मैंने अब उसका पेटिकोट उतार दिया और पैन्टी भि. और उसने मेरी हाफ़ पैन्ट को उतार दिया. और फ़िर मैंने अपना अन्डर-वियर भी उतार दिया. अब हम दोनो पूरे नन्गे थे. मेरा लण्ड लोहे कि रोड कि तरह खडा हुआ था.

मैंने कहा सासू माँ आप मेरे लण्ड को चूसो, तो उसने कहा के उसने कभी लण्ड को नहीं चूसा है. फ़िर मैंने पूछा के मामा ने कभी नहीं चुसवाया अपना लण्ड, तो उसने जवाब में कहा कि मामा ने कभी उसको लण्ड चूसने को नहीं कहा था. फ़िर मैंने उसको पूछा के मामा ने कभी आपकी चूत को चाटा है. तो उसने फिर से मना कर दिया. मैंने उसको बैड पर लेट जाने को कहा, उसने मेरे लिये अपनी चूत को पूरी तरह शेव कर के रखा था, और एक दम से सफ़ाचट. हम दोनो अब 69 के पोजिशन में थे. मैंने उससे कहा के मेरा लण्ड तुम चूसो और जो भि निकले उसको पी जाना और मैं तुम्हारी चूत को चाटून्गा.

पहले तो उसने मना किया लेकिन मेरे जोर देने पर फिर हाँ कह दिया. मैंने जब उसकी चूत पर हाथ घुमाया तो महसुस किया कि उसकी चूत पूरी तरह गरम उबल रही है और एक दम गरमा गरम गिलि हुइ है. हम दोनो एक दूसरे का चूमने लगे. वो उफ़्फ़्फ़्फ़्फ़्फ़्फ़् उआआआह्ह्ह्ह् व्व्व्व्व्वाआऊऊऊऊऊ ह्ह्ह्ह्ह्हन्न्न्न्न्न्न्न्न्
न्न्न् इतनी आवज़े निकालने लगी के मुझे लगा कि मेरी वाइफ़ जाग जायेगि. फ़िर उसने मेरा पानी पिया और मैंने अपने जीभ से उसकी चूत का रस चाटा और उसको मजा दिलाया. उसने कहा रोशन आज से पहले मैंने कभी इतना मजा नहीं किया था, क्या चूसने से इतना मजा आता है, यह तो मुझे आज तक मालुम हि नहीं था.

धीरे धीरे मैं उसके जिस्म से खेले जा रहा था, और वो मेरे लण्ड को सहला रही थी. मेरा लण्ड फिर से तन गया था. मैंने कहा सासु माँ अब तैयार हो जा मेरे लण्ड के झटके खाने के लिये. पहले मैंने अपनी दो उन्गलियां उसकी चूत में डाली देखा कि उसकी चूत टाइट लग रही थी, क्यों कि उन्होने बहुत महिनो से सेक्स नहीं किया था. मैंने सोचा यह तो अच्छा है मेरे लिये, और उसके दोनो पैरो को फ़ोल्ड कर के, फैला कर उपर कि और किया और कहा के एसे हि रखना, उसकी गाण्ड के नीचे एक तकिया रख दिया ताकि उसकी चूत उपर कि और हो जाए.

मैंने अपना 7 का लण्ड उसकी चूत के माथे पर रखा और धीरे धीरे चूत के मुन्ह पर रगडने लगा. वो मधहोश हुए जा रही , और कह रही थी कि चोदो मुझे जल्दी डाल दो अपना लण्ड मेरी चूत में, तुमने तो मेरी चूत को तो अपना दीवाना बना दिया है. चोदो मुझे ज़ोर से चोदो, इतना चोदो कि मेरी चूत कि चटनी बना दे, फ़ाड दे मेरी चूत को. यह सब सुनने के बाद मेरे लण्ड में एक अजीब सा जोश आ गया और मैंने अपना लण्ड उसकी चूत के मुन्ह पर रखा और एक हि झटके के साथ पूरा लण्ड उसकी चूत में पेल दिया. फ़चाक कि आवाज के साथ लण्ड उसकी चूत में जड तक घुस गया.

उसकी बहुत ज़ोर से चीख निकली और वो जोर से चिल्लाने लगी, निकाल अपना लण्ड मर गई रे, कहाँ मैं अपनी बैटी कि बातें सुन कर चुदवाने आ गई रे, कहाँ मादरचोद लडकी ने फसां दिया रे, मैं क्यों उसकी बातों में आ गई और वो आसुओं से रोने लगी. मैं थोडा रुक गया और फ़िर मैं धीरे धीरे उसके दूध को मसलने लगा और आहिस्ता आहिस्ता उसकी आवाज थोडा कम होने लगी. थोडी देर उसको सहलाने के बाद, अब मैंने अपना लण्ड धीरे धीरे अन्दर बाहर करना शुरु कर दिया. अब मेरी सास को भि मजा आने लगा था, और वो मेरा जवाब अपनी गाण्ड उछाल उछाल कर दे रही थी.

अब मैंने जोर जोर से झटके देने शुरु कर दिया थे, वो कहे जा रही थी और जोर से, और जोर से, फ़ाड दे चूत को, मसल डाल, रगड डाल, और जोर से चोद. मैंने कहा रन्डी छिनाल रुक आज तेरी चूत को मैं चोद चोद कर फ़ाड डालून्गा और सुजा के रख दून्गा ताकी जब तू मूतने भी जाये तो दर्द हो, तो मुझे याद करे मादरचोद. ऒह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह् आआआआआआआ अह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्ह्, और जोर से उउह्ह्ह् आअह् कि आवाजें निकालती जा रही थी. मैंने कहा चल अब तू घोडी बन जा और वो झट से उलटी हो कर घोडी बन गई. मैंने अपना लण्ड उसकी चूत में फिर से पेल दिया. और जोर जोर से चोदने लगा.

वो करिब दो बार झड चुकि थी और पू्रा कमरा फट फट फच फच कि आवाज़ से गूंज रहा था. क्यों कि उसकी चूत ने बहुत सारा पानी छोड दिया था, और वो उसकी जान्घो से होकर बह रहा था. मेरा भि अब अपने चरम पर था, मैंने उससे पूछा किधर डालु, तो उसने कहा अन्दर हि डाल दे. मैंने दोनो हाथो से उसके दोनो दूध को पकड लिया और जोर जोर से उसे चोदने लगा. और फिर मैंने अपना गरम लावा उसकी चूत में डाल दिया. मेरा पानी जाते हि वो तडप उठी और कहने लगी कि मेरी चूत में जलन हो रही है. मैंने अपना लण्ड बाहर निकाला तो देखा के मेरा लण्ड थोडा खून, मेरे स्पर्म और उसकी चूत के पानी से तरबतर था.

और फ़िर हम दोनो बाथ-रूम में गये और एक दूसरे कि चूत और लण्ड को साफ़ करने लगे. अब 15-20 मिनट बाद मेरा लण्ड फिर से तन गया था. क्यों के वो मेरे लण्ड को सहला रही थी, और मैं उसके दूधो को मसल मसल के गरमा दिया था. उसमें अब फिर से सेक्स भर गया था. मैंने फिर उसकी चूत में उन्गलियां करनी शुरु कर दी और उसको उत्तेजित करने लग गया. मैं उसके दूधो को मुन्ह में भर कर चूसने लगा, सासू माँ भी अब उत्तेजना में अपने मुन्ह से अजीब अजीब सि आवाजे निकालने लगी. मैंने कहा सासू माँ आप अब तैयार हो जाओ, अब मैं तुम्हारी गाण्ड मारुन्गा.

तो उसने कहा के नहीं, मैंने अपनी सारी जिन्दगी में सिर्फ़ दो या ज्यादा हो तो तीन बार हि गाण्ड में लण्ड लिया होगा. वो भि जबर्दस्ती तुम्हारे मामा ने चोदा था. मैंने कहा के मुझे भि दे दो न एक बार और मैं आराम से चोदुन्गा, बहुत कहने के बाद वो मान गई और मेरे लण्ड को अपनी मुन्ह में लेकर चूसने लगी और मेरा लण्ड एक दम से कडक हो गया. मैंने कहा मेरी सासू माँ, अब तू घोडी बन जा और अपना सिर नीचे ज़मीन पर टिका दे और दोनो हाथो से अपनी गाण्ड के पटको को पकड कर फैला दो और साथ साथ जब तुम सन्डास करने जाती हो न तब यह गाण्ड का होल कैसे खुलता है वैसे करो, वर्ना एसे हि टाइट में मैंने अगर मैंने घु्सा दिया तो तुम चिखने लगोगी.

उसने वैसे हि किया और मैंने जान भुज कर जोर से एक हि झटके में अपना लण्ड उसकी गाण्ड में जड तक पेल दिया. वो बिलबिला कर चीख उठी. मैंने जल्दी से उसके मुन्ह पर हाथ रख दिया और कहा के आहिस्ता बोलो वर्ना पडोसियों को पता चल जाएगा कि यहाँ जोरदार चुदाई चल रही है. और थोडी देर वैसे हि रुका रहा. दो मिनट के बाद वो सभल कर बोली के इतनी जोर से घुसाने के लिए कौन बोला था. अब मैं कभी नहीं अपनी गाण्ड में डालने दून्गी. अब मैं जोर जोर से चोदने लगा और वो भि मेरा साथ देने लगी. लगभग 20 मिनट के बाद मैंने अपना पानी उसकी गाण्ड में छोड दिया.

उसकी गाण्ड खून से लबालब हो गई थी. मेरे लण्ड के पानी से उसकी गाण्ड में ज्वालामुखी कि तरह जल रहा था. उस रात मैंने अपनी सास को 3 बार चूत में चोद और 2 बार गाण्ड में, उसकी चूत और गाण्ड सुज कर पकोडा बन गई थी. चोदते चोदते कब सुबह हो गई हम को पता भि नहीं चला. सुबह वो ठीक से चल भि नहीं पा रही थी और यह सब मेरी वाइफ़ ने उससे पूछा तो, उसने उसको बताया के उसकी गाण्ड के पास फोडा हो गया है, इस लिये वो एसे चल रही है. और मेरी तरफ़ देख कर मुस्कुराने लगी. मैं तीन दिन वहाँ और रहा लेकिन सासू माँ ने मुझे अपने पास भी नहीं आने दिया...

दोस्तो स्टोरी कैसी लगी आपके जवाब के इन्तजार में








हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator