Wednesday, September 3, 2014

FUN-MAZA-MASTI मेरे ताऊ और कजन दीदी

FUN-MAZA-MASTI


मेरे ताऊ और कजन दीदी

आज मैं आपको एक ऐसी कहानी सुनाने जा रहा हूं जो मैने अपने आंखो से देखा था। ये कहानी आज से दो महीना पहले की है तब मैं अपने घर आया था। इससे पहले की मैं अपनी कहानी शुरू करु आपको अपने कजन और उस ओल्ड मेन का परिचय करा दू। मेरी कजन का नाम कोमल है। जिसकी उमर बीस साल की है। उसको देख के कोई भी कह सकता है की उसका नाम उसको बिलकुल ही सूट करता है। उसका रंग गोरा और ऊंचायी पांच फ़ुट छः इन्च की है। चेहरा इतना सुन्दर है की जिसको देखने के बाद हर कोई अपने दिल मे उतरना चाहेगा। और दूसरा आदमी जिसने उसका रेप किया उसे ताऊ जी कहते हैं। जिनकी उमर सतर साल की है। लेकिन आज भी बिलकुल पहले जैसा ही हट्टे कट्टे है।
अब मैं आपको उस दिन के तरफ़ ले चलता हूं। मैं उन दिनो अपने घर गया हुआ था। उस समय मेरे घर पे मेरे चाची और कजन और उस ओल्ड मेन जिसे हम ताऊ कह के बुलाते है, के अलावा और कोई नही था। उस दिन दोपहर मे मैने देखा की मेरी चाची जिनकी उमर चालीस साल की है छत पर एक रूम मे सोयी हुई थी। मैं वही पास के रूम मे लेटा हुआ था। ताऊ जी मेरे रूम मे आये और मुझे देखा और चाची के रूम के तरफ़ चले गये। शायद उन्होने समझा की मैं सो रहा हूं। रूम मे जाने के बाद जैसे ही उन्होने दरवजा बन्द किया। मैं दरवाजे के आवाज को सुन के समझ गया की आज कुछ गड़बड़ होने वला है। मैने सोचा की क्यों ना देखा जाये। मैं उठ के उस कमरे की खिड़की पर गया और अन्दर झांका तो देखा की जैसे ही ताऊजी चाची के पास जा कर बैठे चाची सीधा हो गयी और बोली ‘ आप आ गये?’ ताऊजी ने बोला हा मैं आ गया। तब चाची ने पूछा की कोमल कहा है तो ताऊजी ने बताया की वो नीचे सो रही है। अब ताऊजी ने चाची के पैर पर अपना हाथ फ़ेरना शुरू कर दिया। और धीरे धीरे चाची के कपड़ों को उपर उठाना शुरू कर दिया। चाची धीमी धीमी मुस्करा रही थी। ताऊजी ने जैसे ही चाची की साड़ी और साया को कमर तक उठया तो चाची की चूत को देख के बोले की वाह क्या जिस्म पाया है तुमने। और ये कहते हुये अपने अंगुलियों से चाची के कोमल बालों को सहलाने लगे। चाची ने अपनी आंखे बन्द कर लिया और अपने हाथ को ताऊ जी के लुंगी के अन्दर डाल दिया और उनके लण्ड को बाहर निकल के उसे सहलाने लगी।

अब ताऊजी ने अपने हाथ को वहा से हटा लिया और चाची ने भी अपने हाथ को हटा लिया। अब ताऊजी ने चाची के जांघों को जो की बिलकुल ही एक दूसरे से सटे हुये थे को थोड़ा सा फ़ैलाया और अपने मुह से थोड़ा सा थूक निकाल के चाची के चूत पे रगड़ दिया। इसके बाद ताऊजी चाची के जांघ पे बैठ गये। और अपने लण्ड को एक हाथ से पकड़ के जैसे ही चाची के चूत पे सटाया चाची ने अपने दोनो हाथो से चूत को फ़ैला के ताऊजी के लण्ड को अपने चूत का रास्ता दिखाया। अब ताऊजी ने लण्ड को चाची के चूत के छेद पे रख के जोर से कमर को झटका मारा और चाची के मुह से आआआह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्हह्ह की आवाज निकल गयी। मैने देखा की उनका लण्ड चाची के चूत मे चला गया था। अब ताऊजी चाची के उपर लेट गये और धीरे धीरे अपने कमर को हिलाने लगे। चाची उनके हर एक झटके के साथ तेज सासे ले रही थी। इस तरह से कुछ देर तक ताऊजी चाची की चुदायी करते रहे। लगभग पंद्रह मिनट के बद ताऊजी चाची से बोले की कोमल अब जवान हो गयी है। और जोर से एक झटका मारा चाची हाआआआआआआआआआआऊऊऊऊऊऊ की आवाज निकली। अब ताऊजी ने बोला आज रात मे मैं उसका रेप करुंगा तुम उसे भेज देना्। चाची ने अपनी गरदन हिला के हामी भरी। अब ताऊजी का पूरा लण्ड चाची के चूत मे चला गया था। अब ताऊजी ने चाची के होठों को चूसना शुरू किया और अब जोर जोर से झटके लगने शुरू कर दिये। अब मैं समझ गया था कि ताऊजी का गरम वीर्य चाची के चूत मे गिरने वाला था। कुछ देर के बाद चाची भी अपने कमर को उठा उठा के ताऊजी का पूरा साथ देने लगी और ये दौर पाच मिनट तक चला इसके बाद दोनो लोग शान्त पड़ गये तो मैं समझ गया की अब ताऊजी का सपुरम चाची के चूत मे गिर गया था। अब मैं अपने रूम मे चला गया और सो गया।

रात के समय चाची ने खाना बनाया और कोमल ने मुझे और ताऊजी को खाना खिलाया। खाना खाते समय मैने देखा की ताऊजी की नजर अधिकतम समय खाना पर कम कोमल के उपर ज्यादा रहती थी। खाना देने के लिये जैसे ही वो नीचे झुकती थी तो ताऊजी उसके बूबस को देखते रहते थे। खाना खाने के बाद मैं अपने रूम मे उपर चला गया। जैसे ही ताऊ जी उपर जाने के लिये तैयार हुये तो उन्होने कोमल से एक लोटे मे पानी और तेल के डिब्बे को उनके कमरे मे लाने के लिये बोला। कोमल बोली ठीक है ताऊजी मैं लेके उपर पहुंचा दूंगी। खाना खाने के बाद कोमल एक लोटे मे पानी लेके और डिब्बे मे तेल लेके जैसे ही ताऊजी के पास जाने लगी तो चाची ने बोला की ‘देखो वो तुम्हारे बाप के समान है , दूसरे घर के होके भी पूरे दिन खेतो मे देख रेख करते है पूछ के तुम उनके शरीर मे तेल लगा देना’ कोमल ने बोला ‘ठीक है’। इधर ताऊजी उसका इन्तज़ार कर रहे थे। जैसे ही वो रूम मे गयी तो ताऊजी ने उससे बोला की आगे रख दो। कोमल ने बोला ताऊजी क्या मैं अपके शरीर का मालिश कर दूं। तो ताऊजी ने बोला की अच्छा होता की कर देती तो उसने बोला ठीक है मैं कर देती हूं। और वो दरवाजा को सटा के ताऊजी के बगल मे बैठ गयी। ताऊजी ने पहले उसे अपने पैर मे तेल लगने के लिये बोला। जब उसने पैर मे तेल लगा दिया तो हाथ मे तेल लगने के लिये बोला।

हाथ मे तेल लगने के बाद ताऊजी ने पीठ और कमर मे तेल लगवाया। इसके बाद अपने सिर पे तेल लगवाया। जब पूरे बदन मे तेल लग गया तो ताऊजी ने कोमल का हाथ पकड़ के अपने लण्ड को पकड़ते हुये बोला की जब पूरे शरीर मे तेल लगा दिया है तो इसमे भी तेल लगा दो।कोमल ने अपना हाथ वहा से हटा लिया। ताऊजी ने दोबारा उसके हाथ को पकड़ा और अपने लण्ड को पकड़ा दिया और उपर नीचे हिलाने लगे। अब वो उठ के बैठ गये और कोमल को बेड पे पटक दिया। बेड पर पटकने के बाद एक ही झटके मे उन्होने कोमल के स्कर्ट और पेण्टी को उतार दिया। अब उन्होने कोमल को उलटा लेटा दिया। अब कोमल का गाण्ड साफ़ दिख रहा था। कोमल वैसे तो विरोध कर रही थी लेकीन उसका असर कुछ भी नही पड़ रहा था। अब ताऊजी ने दिबे से तेल निकाल के कोमल के गाण्ड मे डाल दिया और कोमल के जांघ पे बैठ गये। अब उन्होने अपने लण्ड को कोमल के गाण्ड पे सटाके एक जोर के झटका मारा और कोमल के मुह से एक जोर की आवाज निकली आआआआह्हहह्ह्हहमाआआआआ अब ताऊजी अपने कमर को धीरे धीरे हिलाने लगे और कोमल आआआहह्हह्ह्हह्ह आआअहह्हहह्ह ऊऊओआआआ ऊऊह्हह्हह ईईईइस्सस्स्सस्स ईईईस्सस्सससस्स की आवाज के साथ सिसकी लेने लगी। इस तरह के आवाज से ताऊजी की उमंग तो जैसे और भी बढ रही थी। ताऊजी ने अब कुछ देर के बाद अपने कमर की स्पीड को बढा दिया और कोमल और जोर के साथ आआआअह्हह्ह्हह्ह आआआआऔऊऊऊ आआऊऊऊनाआअ औऊऊऊऊऊऊऊऊ ऊओह्हह्हह्ह्हह्हह्हह आआआह्हह्हहह की आवाज के साथ चिल्ला रही थी। कुछ देर के बाद मैने देखा की ताऊजी का पूरा लण्ड कोमल के गाण्ड मे चला गया था। अब ताऊजी जोर जोर से झटके मार रहे थे और कुछ देर के बाद वो कोमल के ऊपर ही ढेर हो गये कोमल भी शान्त पड़ गयी तो मैं समझ गया की ताऊजी ने अपने सपुरम को कोमल के गाण्ड मे गिरा दिया है।

अब ताऊजी ने कोमल के टॉप को खोल दिया और इसके बाद उसके ब्रा को खोल दिया। सारे कपड़े उतरने के बाद ताऊजी ने अपने लण्ड को कोमल की गाण्ड से निकल दिया और उसके उपर से हट गये। अब ताऊजी बेड से उतर के खड़े हो गये और कोमल को पेशाब करने के लिये उठने के लिये बोला। कोमल ताऊजी के साथ पेसाब करने के लिये गयी। वहा ताऊजी ने कोमल के चूत को अपने पेसाब से धोया और तब कोमल ने बैठ के पेशाब किया। पेशाब करने के बाद दोनो रूम मे वपस अये। अब ताऊजी बेड पे बैठ गये और कोमल के हाथ को पकड़ के अपने लण्ड को पकड़ा दिया और बोले की अभी तुम मेरी आधी औरत बनी हो पूरी औरत बनाऊंगा लो ये ठण्डा पड़ गया है इसे गरम करो इसे अपने मुह मे ले के चूसो। कोमल ने ताऊजी के लण्ड को अपने हाथ मे लेके कुछ देर तक देखती रही तब अपने मुह मे लेके चाटने लगी।

कुछ देर के बाद अब वो लण्ड को अपने मुह के अन्दर बाहर करने लगी। इधर ताऊजी अब गर्म हो रहे थे। कुछ देर के बाद ताऊजी ने कोमल के मुह से लण्ड को निकल दिया और उसे लेटने के लिये बोला। वो बेड पर लेट गयी। ताऊजी उसके चूत को कुछ देर तक देखते रहे और तब दिबे से तेल निकल के पहले कोमल के चूत को तेल से पूरी तरह से भीगो दिया तब अपने लण्ड जो की लगभग सात से आठ इन्च का लम्बा था, को भी दिबे मे डाल दिया। दिबे से निकलने के बाद ताऊजी ने अपने लण्ड को कोमल के चूत पर रख के उसे फ़ैलने के लिये बोला। कोमल ने अपने चूत को फ़ैला दिया। ताऊजी ने एक हलके से झटके के सथ लण्ड के अगले सिरे को अन्दर ले जाने मे तो सफ़ल हुये। अब जैसे ही अपने लण्ड को थोड़ा और अन्दर करने के लिये एक जोर का झटका मारा तो कोमल पूरी तरह से सिहर उठी। ताऊजी ने बोला पहले थोड़ा दर्द होगा बाद मे बहुत मजा आयेगा। लेकिन इसमे ही कोमल की हालत खराब हो रही थी। अब ताऊजी ने अपने दोनो हाथो मे तेल लगया और कोमल के दोनो चुचिंयों पर तेल लगाने के बाद दोनो को अपने मुह मे लेक ए बरि बरि से चुसना शुरू कर दिया। कुछ देर तक ऐसा करने के बाद मैने देखा की कोमल ने अपने पैर को धिला कर दिया और अपने जांघों को फ़ैला दिया। अब ताऊजी ने अपने कमर को धीरे धीरे हिलाना शुरू किया। कोमल आआह्हह्हह्हहह आआह्हह्हह्हह अहीईईईस्ससस्सस्स आआआआऔऊऊऊऊऊउआ इस्सस्ससस्सस सिस्ससस्सस्स इस्सस्स्सुआआआआ की वाज़ निकलने लगी। अब ताऊजी ने अपने दोनो हाथो मे कोमल के चूचियों को मसलना शुरू किया।

कुछ देर के बाद जब उनका लण्ड कोमल के चूत मे कुछ अन्दर चला गया तो ताऊजी ने बोला की अब मैं तुम्हे अपनी सच्ची औरत बनने जा रहा हूं। और जोर से एक झटका मरा। कोमल की तो जैसे जान ही निकल गयी वो आआह्हह्हह्हह्हह्हह आआआआआह्हह्हह्हह्हह अहीईईईइस्स्सस्स आआआऊऊउआ इस्सस्स्सस्सस सिस्सस्सस्स इस्सस्सस्सुआआआ बाआआअप्पप्परीईईईआआआऊऊऊऊऊऊ माआआआआआईईई आआआआअह्हह्ह्हह नाआआआहीईईईई आआआऔऊऊऊउ की आवाज़ के सथ चिल्ला उठी । ताऊजी ने अपने होठों को उनके होठों को दबा दिया और चूसने लगे। कुछ देर के बाद कोमल शान्त होने लगी तो ताऊजी ने उनके होठों को आजाद करते हुये बोले अब तुम मेरी पूरी तरह से औरत बन गयी हो। आज बहुत दिन के बाद कोई जवान और कुवारी लड़की की चूत मिली है। वो जोर जोर के झटके मार रहे थे। कभी कभी तो कोमल अपने हाथ को अपने चूत के पास ले जाने की कोशिश करती थी लेकिन ताऊजी उसके हाथ को वहा से खींच लेते थे। कुछ देर के बाद ताऊजी का पूरा लण्ड कोमल के चूत के अन्दर चला गया था। अब कोमल हल्की सिसकी के साथ अपने चुदायी की मज़ा ले रही थी। कुछ देर के बाद ताऊ जी ने कोमल के होठों को चूसना शुरू किया तो मैं समझ गया की इस बार उनका सपुरम कोमल के चूत मे गिरने जा रहा था। अब कोमल भी ताऊजी का साथ दे रही थी।

कुछ देर तक दोनो ही दोनो एक दूसरे के होठों को चूसते रहे। अब ताऊजी शान्त पड़ गये और कोमल के उपर ढेर हो गये। कुछ देर के बाद जब ताऊजी ने अपने लण्ड को निकला तो मैने देखा की कोमल की कोमल चूत बुरी तरह से फ़ूल गयी थी। उस पर सपुरम के कुछ अंश दिखायी दे रहे थे। कुछ देर के बाद कोमल उठ के ताऊजी के साथ बाहर नालि के पास गयी और ताऊजी ने उसके चूत पर पानी गिरया और कोमल ने अपने चूत को धोके साफ़ किया। इसके बाद अपने कपड़े को पहन के जब नीचे जाने लगी तो ताऊजी ने बोला की ये बात किसी को बताना नही। वो बोली ठीक है और नीचे चली गयी। ताऊजी अपने रूम मे जा कर सो गये मैं भी अपने रूम मे सो गया। सुबह मैं जब जगा तो ताऊजी को तैयार होते देखा। मैने जब उनसे पूछा तो वो बोले की वो अपने गाव जा रहे है। वो अपने गव के लिये निकल गये।






हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator