Tuesday, June 9, 2015

FUN-MAZA-MASTI सीनियर से प्यार हो गया

FUN-MAZA-MASTI

सीनियर से प्यार हो गया

लंड की दीवानी लडकियों के लिए एक बुरी और एक अच्छी खबर है. बुरी खबर है, कि मेरी प्रेमिका ने मेरे बड़े और मोटे लंड का भरण कर लिया है और मेरे क्वारेपन को ख़तम कर दिया है और अच्छी खबर है, कि अब मेरा लंड चूत  में जाकर बाहर आ चूका है और अब उसको गुलाबी लाल चूत की ठरक लग चुकी है और अब वो गली-गली में चूत को ढूंढता फिरता है और जहाँ चूत मिलती है, वहा मुह मार लेता है. आज मै आपको अपने पहले सेक्स के बारे में बताता हु, जिसकी वजह से मेरे कुंवारेपन का खात्मा हुआ और मेरे लंड को चूत के प्यार का पता लगा. जब मै कॉलेज में आया, तो मुझे अपनी सीनियर लड़की से प्यार हो गया.
मुझे पता था, कि वो खेली-खिलाई लड़की है और प्यार करने लायक नहीं है, लेकिन मै उसकी खूबसूरती कामुकता में इतना डूब चूका था, कि मुझे किसी भी चीज़ का फर्क नहीं पढने वाला था. जब मेरी सीनियर सीमा को पता चला, कि मै उसे सच्चे दिल से प्यार करता हु, तो मेरे पास आई और मुझे एक सुनसान जगह लेकर गयी और बोली आज मै तुम्हे अपने जिस्म से खेलने दूंगी और उसके बाद भी तुम मुझे प्यार करोगे, तब ही मुझे पता चलेगा, कि तुम मुझसे प्यार करते हो. उसने मेरे सामने अपने कपडे उतार दिए और मेरे सामने अपने चुचे दबाने लगी और अपनी चूत में ऊँगली डालने लगी. मेरा खड़ा नहीं हुआ और फिर उसने मेरा हाथ पकड़कर अपनी चूत पर रख लिया और मेरे लंड मको पकड़ लिया और दबाने लगी, तब भी मेरे लंड ने फडकना नहीं शुरू किया.

 

वो मुस्कुराने लगी और बोली अब मुझे लगने लगा, कि तुम मुझसे वास्तव में प्यार करने लगे हो और मुझे पूरा नंगा कर दिया और मेरे कान के पास आकर बोली, वासना या हवस नहीं बुझानी है लेकिन, मुझे तुमसे प्यार करना है और मेरे होठो पर अपने होठ रख दिए और मेरे होठो को चूसने लगी और अपने हाथो से मेरे लंड को दबाने लगी और बोली जानेमन मर्द तो हो ना; तुम्हारे प्यार की ठरक बहुत ज्यादा है. मेरे लंड ने खड़ा होना शुरू कर दिया; सीमा अपने घुटनों पर पहुची और मेरे लंड को अपने मुह रख लिया और उसको चूसने लगी और मेरी गांड को पीछे से पकड़ लिया और मेरी गांड में ऊँगली डालने लगी.
मुझे सेक्स के बारे में कुछ खास मालूम नहीं था और सीमा को ये सब मालूम था और वो मेरे साथ मज़े कर रही थी. फिर, उसने मुझे नीचे लिटा दिया और मेरे ऊपर आ गयी और मेरे लंड के ऊपर आ गयी और अपनी चूत को मेरी लंड में घुसा दिया और जोर-जोर से कूदने लगी. मेरे लंड की खाल उतर चुकी थी और मेरे मुह से कामुक सिसकिया निकल रही थी और मुझसे मेरे लंड का दर्द सहा नहीं जा रहा था और कुछ ही देर में हम दोनों अपनी कामुकता और उतेजना की चरमसीमा पर पहुच गये और मस्ती में लेते रहे. सीमा और मै आज पति-पत्नी है और हम दोनों अपनी जिन्दगी में बहुत खुश है.

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator