Tuesday, June 9, 2015

FUN-MAZA-MASTI अब तू भुगत चुदाई की सजा

FUN-MAZA-MASTI

अब तू भुगत चुदाई की सजा

क्या आप अपने सेक्स जीवन में नीरसता से हैरान हैं? क्या अब आप को लगता हैं की चूत और लंड का यह खेल अब उतना दिलचस्प नहीं रहा हैं? मैं भी कुछ ऐसा ही सोचता था अपनी शादी के 2 साल के बाद से ही. मेरी बीवी वैसे तो बहुत खुबसूरत हैं लेकिन घर की बिरयानी खा खा के मैं परेशान हो गया था और मैं ऑफिस की एक दो आंटियो के साथ सोने की फिराक में भी था. लेकिन उसके बाद मेरे जीवन में अचानक से एक मोड़ आया. इस मोड़ ने मुझे बीवी से ही मस्त सेक्स करने की एक राह बताई और मैं खुश हूँ की आज मैं अपने सेक्स के रोमांच को भी जिन्दा रखे हुए हूँ और मेरी बीवी की ही चूत को पेलता हूँ.

 

बात दरअसल हाथ से निकल रही थी और मेरी बीवी भांप गई की मुझ में चेंज्स आये हैं. उसने एक बार मेरा लंड चूसते चूसते मुझ से यह पूछा. और मैंने भी उसे साफ़ बता दिया की अब एक प्रकार के सेक्स और 3-4 सेक्स पोजीशन से मैं थक चूका हूँ और अब यह सेक्स मुझे उतना उत्तेजित नहीं कर रहा हैं. मेरी बीवी कुछ सोचने लगी और उसने मुझ से कहा की व तो सब कुछ करती हैं यहाँ तक की गांड भी मरवाती हैं फिर क्या चाहियें मुझे. मैंने कहा पता नहीं लेकिन समथिंग मोर.
तभी मेरी बीवी ने मुझे कहा की क्यूँ ना हम लोग रोल-प्ले सेक्स करें. मैंने पूछा वह क्या होता हैं. मेरी बीवी ने कहा, आप का लंड इसलिए उब गया हैं क्यूंकि हम हसबंड वाइफ वाला सेक्स ही करते हैं. आगे से हम अलग अलग रोल-प्ले कर के अलग अलग किरदार बन के सेक्स कर सकते हैं. मैंने पूछा सच में? तभी वो मेरे लौड़े को छोड़ के लेपटोप ले के आई. उसने मुझे एक वेबसाईट दिखाई जहाँ पे सेक्स टॉयज मिलते थे और सेक्स रोल-प्ले का सामान भी उनके पास अवेलेबल था. मेरी बीवी ने मुझे कहा की आप इसमें से कुछ सामान मंगवा ले और हम वैसे रोल-प्ले करेंगे. मैंने देखा की यह लोग तो पुलिस की वर्दी, डाकू, स्पाइडरमेन और सुपरमेन से ले के अमेरिका के फ्लेग वाली चड्डीयां भी बेचते थे. मैंने पुलिस का युनिफोर्म और हथकड़ी मंगवाई. मेरी बीवी ने एक डिल्डो और मेरे लंड के लिए छोटी सी लंगोट मंगवाई. मैं बहुत उत्सुक था बीवी के इस नए आइडिया को अजमाने के लिए. 2 दिन के भीतर ही सामान आ गया और उसी रात को मैंने और मेरी बीवी ने रोल-प्ले करने का निश्चय किया.

 

शाम को खाना खाने के बाद मेरी बीवी ने पतली नाईटड्रेस पहनी और हम लोग टेलीविजन देखने लगे. जब बाबूजी और माताजी सोने के लिए अपने कमरे में चले गए तो मेरी बीवी ने मुझे इशारा किया. मैं समझ गया की उसकी चूत में खुजली आई हैं. हम लोग अपने कमरे में गए और सोने की तैयारी करने लगे. बीवी ने बॉक्स निकाल के हथकड़ी और पुलिस का युनिफोर्म निकला. मुझे लगा की मैं पुलिस बनूँगा लेकिन मेरी बीवी बोली नहीं मैं पुलिस और आपका लंड बनेगा चोर. मेरी बीवी नंगी हो गई और उसने पुलिस का युनिफोर्म पहन लिया. खाखी शर्ट में उसके उभरे हुए चुंचे जबरदस्त लग रहे थे. वो हथकड़ी साइड में लगा के मेरे पास आई. मैं तो शाम से ही अपने बरमुडे में था. उसने इधर उधर देखा और बोली, कहा गया लंड कुमार चूत फाड़ चुदक्कड़, उसके नाम का वारंट हैं. हा हा हा  मुझ से अपनी हंसी बिलकुल रोकी नहीं गई. मेरी बीवी ने मेरे बरमुडे में हाथ डाला और वो लौड़े को पकड़ के दबाने लगी.
उसने मेरे कसे हुए तोते को बहार निकाला और बोली, जमानत के लिए दो दिन लगेंगे. आज लेट हो गया है और कल सन्डे हैं. दो दिन तक इसे चूत की खाई के अँधेरे में झांटो से बाँध कर रखा जाएगा. और उसने हथकड़ी को लंड के इर्दगिर्द लगा दी. वैसे हथकड़ी लौड़े के हिसाब से काफी चौड़ी थी लेकिन रोल-प्ले में तो चलता हैं यह सब. वो अब मेरे लौड़े को पकड़ के बोली चलो थाने तुम्हारी पेशी हैं चूत हवलदार के सामने.
उसने मुझे पलंग पे बिठाया और खुद अपनी पतलून उतार के बोली, हां बे लौड़े बहुत चूत मारता हैं आज कल. तेरे उपर कल्पेन आई हैं गांड चुंचे और चुतो की. तुझे आज की रात और कल का दिन चूत में रहना पड़ेगा. इतना कह के वो मेरे लंड को चूसने लगी और जैसे ही लौड़ा अकड़ा वो उसे पकड़ के जोर जोर से हिलाने लगी. अब वो रोल-प्ले आगे ले जाते हुए बोली, अच्छा हैं बड़े साहब नहीं हैं यहाँ पे वरना वो तुझे ऐसी सख्त चूत में बंध करते की तेरा पानी पसीना बन के छुट जाता; चल अब चूत की जेल के अंदर. और वो लौड़ा हाथ में पकड़ के चूत को उसके ऊपर सेट कर के बैठ गई. बीवी की खुली चूत में लौड़ा फट से अंदर घुस गया. मेरी बीवी अब उसके उपर जोर जोर से कूदने लगी और बोल रही थी, कहा था ना कर इतनी चुदाई आ गया na चूत की गिरफ्त में. अच्छे अच्छे लौड़े यहाँ पे पानी निकाल देते हैं अब तू भुगत अपनी चुदाई की सजा.


मैंने उसके वर्दी में उछलते हुए चुंचे पकडे और मैं निचे से झटके मारने लगा. मेरी बीवी भी अपनी गांड उठा उठा के लंड को मजे देने लगी. कुछ 10 मिनिट तक चले इस रोल-प्ले सेक्स के बाद मेरा वीर्य उसकी चूत में ही निकल गया. मेरी बीवी ने उठ के वर्दी उतारी और वो मेरे पास आके लेट गई. उसने अपने हाथ से मेरे लंड को पकड़ के मुझ से पूछा की मुझे आज सेक्स में कुछ नयापन लगा या नहीं. मैंने उसके चुंचे मसलते हुए कहा की आज तो बहुत मजा आ गई डार्लिंग. अब हम और भी रोल-प्ले सेक्स करेंगे. मैंने उसे लंड को खुश करने के लिए धन्यवाद कहा और साथ में यह भी प्रोमिस किया की मैं कुछ और रोल-प्ले ड्रेस जैसे की डॉक्टर वगेरह भी ऑर्डर कर दूंगा जिस से हम अलग अलग रोल-प्ले कर के सेक्स को और भी रंगीन बना सकें.

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator