Wednesday, November 18, 2015

FUN-MAZA-MASTI अरे छोटू क्यूँ सरमा रहे हो आओ ना.......

FUN-MAZA-MASTI

अरे छोटू क्यूँ सरमा रहे हो आओ ना.......




फन मज़ा मस्ती के सभी दोस्तो को मेरा यानी कुणाल का नमस्कार|
मैं आपको ज़्यादा बोर नही करना चाहता इसलिया डाइरेक्ट स्टोरी पे आता हूँ 
मेरी भाभी का नाम रीता है,वो बहुत सेक्सी है,और उसकी फिगर वाउ,कोई भी देखले तो मूठ मारले.  

                               खैर ये बात उस दिनकी है जिस दिन मेरी वाइफ अपने मैके जाकर वापिस आना था,उस दिन बारिश की वजह से घर पर लाइट नही थी,और पूरी तरफ अंधेरा था

 कॅंडल लाइट में मैने अपनी भाभी को अपनी वाइफ समझ कर पकड़ लिया.तो भाभी ने कुछ नही कहा,और चुप चाप खड़ी रही,मैं पीछेसे अपनी भाभी को दबोच लिया और उनके बूब्स दबाने लगा,फिर मैं उनकी साड़ी खीच कर निकल दी और उनकी ब्लाउस निकल दिया,और पेटीकोट निकल दिया,इतने में लाइट आ गयी,

मैं भाभी को देख कर हैरान हो गया,और अपना मूह छुपाने लगा,भाभी मेरे सामने नंगी खड़ी थी,फिर भाभी मेरी तरफ बढ़ी
 और कहा अरे छोटू क्यूँ सरमा रहे हो आओ ना................... कह कर अपनी बाहो में खीच लिया....
 मैं अपनी भाभी के लिप्स को चूसने लगा.....
फिर उनके बूब्स को इस तरह दबाया के उनकी चीख निकल गयी,भाभी कहाँ के धीरे मैं कहीं नही जाउंगी,घर पर तेरे भाई भी नही है आज पूरी रात हम घर पर अकेले रहँगे|

मैने भाभी से कहा और रीता..तो उन्होने ने कहा की बारिश की वजह से वो आज नही आएगी
 फिर मैं भाभी को ज़मीन पर पटक दिया,और उनकी चूत को चाटने लगा वाउ क्या स्मेल थी उनकी चूत की,और भाभी सिसकारी भर ने लगी एम्म......... आह.......... आह...... .आ........ आह... आह.. धीरे कुणाल आह... बोलने लगी,
अब मैं भाभी उल्टा लिटा कर 69 की पोजीसन में आ गया,और मैंने अपना लंड भाभी की मूह में डाल दिया,भाभी बुरी तरह मेरा लंड चूसने लगी....
थोड़ी सेर मे भाभी ने अपना पानी छोड़ दिया और मैंने उनका सारा पानी चाट लिया अब मैं भी अपने आपको ज्‍यादा देर नही रोक सकता था....
मैने भी अपना सारा पानी भाभी के मुह ने छोड़ दिया.....
भाभी ने मेरा सारा पानी पी लिया और मेरा लॅंड का टोपा चाट चाट कर साफ किया....
फिर मैं सीधा लेट कर भाभी को अपने करीब लिया,और उनके पैरो को बीच आकर अपने लंड को उनकी चूत पर सेट किया,और भाभी की इजाज़त के लिया उनकी तरफ देखा......
 भाभी हा कहते हुए शर्मा गयी....
मैने एक ही झटके में अपना सारा लंड भाभी की चूत में डाल दिया भाभी चिल्लाने लगी,और मैं उनकी लिप्स पर किस कर के उनका मुह दबा लियाऔर रुक गया
फिर भाभी क दर्द कम हुवा तो मैं झटके मारने लगा भाभी सिसकारे मारते हुए कहने लगी आह..... देवर क्या ऐसे चोद्ते है क्या मेरी देव रानी को ,वो बेचारी मार जाएगी दर्द के मारे फिर भाभी एम्म्म.. आआआ... आह... आह.. आह..  अहः कर के आहे भर ने लगी
 नीचे से भाभी भी अपने झटके बड़ा रही थी,तो मैने भी स्पीड बड़ा दी और भाभी ज़ोर-ज़ोर से सिसकने  लगी आह.... देवर हाआआ.... और जोर्र्र्रर से मरो मेरी चूत को.....
 तुम कितना अच्छा चोद्ते हो,मेरी देवरानी बहुत नसीब वाली है जिसको तुम जैसा पति मिला,

करीब आधे घंटे तक मैं भाभी को चोदता रहा,फिर मैने अपना वीर्य भाभी की चूत में गिरा दिया,इस बीच भाभी 3 बार झड चुकी थी   ............
तो दोस्तो कैसी लगी मेरी कहानी कृपया अपने कॉमेंट से हमे बताए      











राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator