Monday, November 23, 2015

FUN-MAZA-MASTI हमजोली की खोली

FUN-MAZA-MASTI

हमजोली की खोली



नमस्कार दोस्तों मैं राहुल एक बार फिर आपकी सेवा में हाजिर हूँ.....

एक दिन मैं घर पर अकेला था सब लोग बाहर गये थे साम तक वापस आते मेरे पर 5,6 घंटे थे . तो मैने रिचा को कॉल किया और उसे अपने घर पर बुलाया. पर मैंने  रिचा को अपना प्लान नहीं बताया.

रिचा आधे घंटे मे मेरे घर पर आ गई . जब उसने डोरे बेल बजाई  तो मेरे दिल की घंटी भी बज गई  मैं  उसका बहुत बेसब्री से इंतज़ार  कर रहा  था.

मैने जब दरवाजा खोला  तो शॉक रह गया .

रिचा आज कुछ ज़्यादा ही सेक्सी लग रही  थी. रिचा ने पिंक कलर के टीशर्ट  और कैफ्री पहनी  थी. उसकी चिकनी टॅंगो को देखकर मेरा तो लंड काले नाग की तरह फूंकार मारने लगा.

रिचा ने मुझे टोका और बोला क्या देख रहे हो  अंदर आने को नही  बोलोगे. मैने उसे आँख मारा और बोला आज तुम  सेक्सी लग रही हो  क्या बात है वो  कुछ नहीं बोली बस  हस दी और हम अन्दर आ गये. उसने पूछा की और लोग कहा है  तो मैने बोला सब बाहर  गये है मैं  अकेले बोर हो रहा  था इसलिए तुमको बुला लिया.

हम एक ही  सोफे पर बैठे थे वो मुझसे सट  कर  बैठी थी.थोड़ी देर बात करने के बाद मैने उसके जाँघो पर अपना हाथ रख दिया रिचा ने कोई विरोध नहीं किया  तो मैंने  उसके जाँघो को सहलाने लगा क्या मुलायम और चिकनी जाँघ थी एक दम  सेक्सी . फिर मैने उसे आई लव यू  बोला तो उसने भी  लव यू  2 बोला.

फिर मैने उसे अपनी तरफ खींच लिया और उसके गालो पर उंगलिया फेरने लगा. चेहरे से उंगलियां  घूमाते हुए  उसकी गर्दन और चुचियों  के क्लीवेज तक जा रहा  था.

रिचा की साँसे तेज हो गयी  थी उसकी गरम सांसो को मैं महसूस कर रहा  था.

रिचा की गरम साँसे मुझे  उत्तेजित कर रही थी उसकी सांसो की  खूसबू से मैं  पागल हो रहा था. मुझसे  बर्दास्त  नही हो रहा  था तो मैने उसके कपड़ो को उतार दिया. अब रिचा सिर्फ़ ब्रा और पैंटी मे ही थी. उसका चिकना बदन मेरे सामने सिर्फ़ 2 पीस मे था . अब  मैने उसको कस के पकड़ लिया और उसको होटों को  किस करने लगा.

मैं  अपनी जीभ को उसके मूह मे घुमा रहा था और वो मेरे होठों  को मज़े से चूस रही थी . . रिचा के मूह से मादक आवाज़े निकल रही थी आअहह अहह ऊऊऊऊऊऊफफफफफफफफफ्फ़ फिर मैने उसके ब्रा और पैंटी को भी आज़ाद किया अब उसका चिकना बदन मेरे सामने पूरा नंगा  था और मैं  उसकी रसीली चुचियों  पर  टूट पड़ा .

उसकी चूचियां  मस्त मुलायम और निपल ब्राउन कलर के हैं ..

उसके बूब्स को 5 मिनिट अब दबा दबा कर उसका रस पिता रहा फिर हम 69 पोज़िशन मे आ गये. मई उसकी चिकनी चूत  को देख रहा था जो की जल्दी ही सेव हुई थी. उसकी फुददी एक दम  गुलाबी और वर्जिन थी. उसकी फुदी की खुसबू बहुत ही मादक थी मैने उसकी फुददी पर अपना होठ   रखा तो रिचा मचल उठी . और आआआआआआआअहह आआआआआआआआआआहह करने लगी.

फिर उसने मेरा लंड को मुह मे ले लिया और मैं उसके मुह को चोदने लगा. मई उसकी चूत  को चाट  रहा था और वो मेरे लंड को चूस रही थी थोड़ी देर बाद रिचा झड़ गयी  मै उसका  पूरा कम पी गया थोडा  नमकीन  टेस्ट था मगर मुझे उसके कम को पीना अच्छा लगा . फिर मई भी झाड़ गया और रिचा ने मेरे लंड के पानी को मजे से पी लिया .

अब मेरा लंड दोबारा खड़ा हो गया और फुददी मे घुसने को बेचैन हो गया.

फिर मैने उसको सीधा लेटाया और अपना लंड को उसके फुददी पर लगाया और होठों को किस करने लगा और लंड को फुदी पर रग़ड  रहा  था.रिचा आआआआआआआआआआअहह आआआआआआआआआअहह उूउउम्म्म्ममममममममममममममममममममममम कर रही थी

फिर मैने टाइम वेस्ट ना करते हुए उसकी चूत  पर एक ज़ोर का धक्का दिया और मेरा लंड उसकी चूत  मे 4 इंच धस गया और उसके मुहह से चीख  निकल गयी  और वो रोने लगी लेकिन मैने उसकी परवाह नहीं  की और उसको किस करता रहा फिर दूसरा झटका दिया और रिचा की  सील टूट  गयी  मेरा  पूरा लंड उसकी फुददी मे घुस गया था.

उसकी आँखो से अंशू निकलने लगे और वो मिन्नते करने लगी की बाहर निकालो लकिन मैने उसको ऐसे ही छोड़ दिया और चूचियां  दबाने लगा थोड़ी देर बाद जब वो नॉर्मल हुई तो मैं धीरे धीरे  झटके मरने लगा और वो भी मज़े से चुदवा रही थी उसका दर्द कम हो गया था . फिर मैने स्पीड बढ़ा दी अब पूरे कमरे मे गप्प गप्प  की आवाज़ गूंज रही थी मैं  तेजी से रिचा को चोद  रहा था और वो आआआआआअहह उूउऊहह करते हुए अकड़ गयी  और हम एक साथ ही झड़ गये मैने अपना पानी उसकी चूत मे ही छोड़ दिया.

तो दोस्तो कैसे मेरी स्टोरी आप जरुर कमेंट और शेयर करें.












राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator