Wednesday, November 18, 2015

FUN-MAZA-MASTI मेरी प्यास बुझा दो मेरे देवर राजा

FUN-MAZA-MASTI

मेरी प्यास बुझा दो मेरे देवर राजा

आज मुझे भी ऐसा लगा की मैं अपनी सच्ची स्टोरी आप सभी से शेयर करू .....तो मैं आज आप सभी को अपनी एक सच्ची स्टोरी सुनाने जा रहा हूँ.
दोस्तो मेरा नाम अभय है और मेरे घर में  पिछले 2 महीनो से एक नये किरायेदार रहने के लिए आए हुए है.
उनकी फॅमिली में 3 लोग है भाभी, भैया और उनकी एक छोटी लड़की और वो लोग मेरे घर के सबसे उपर वाले हिस्से में रहते है. जहाँ पर 3 रूम है और एक किचन है और एक टॉयलेट बाथरूम है.
भाभी के पति महीने में 4-5 दिन बाहर रहते है और रविवार को ही पूरे दिन साथ में रहते थे.
भाभी दिखने अच्छी थी और उन्हे देखकर लगता था की शादी को  अभी 3 या 4 साल हुए है.
मेरा रूम भी छत पर ही है.
भाभी रात तक काम करती थी और वो मेरे सामने कई बार दिखती थी…क्यूंकी किचेन का कमरा  के अलग था
मेरा मन उनको बार बार देखने को होता था और मैं  छत पर कुछ समान फैंकने के बहाने या फोन पर बात करने के बहाने से उनके सामने बार बार जाता था.
फिर मैं रात को भी उनके बारे मई सोचने लगा. उनके ख़याल से ही मेरा 7 इंच का लंड खड़ा हो जाता था.
तभी मैने एक प्लान बनाया क्यू ना भाभी से दोस्ती  की जाए और फिर मैं उनसे कभी पानी मगाने के बहाने जाता या कुछ और काम से.
धीरे-धीरे हमारी दोस्ती बढ़ने लगी और मैं उनसे बहुत से बाते करने लगा.उनको कोई समान माँगना होता तो वो मुझसे कहने लगी.
तभी एक दिन मैने कहा भाभी हम फिल्म देखने चले तो उन्होने मना कर दिया और यह सुनकर मुझे उनके उपर बहुत गुस्सा आया….
लेकिन मैं क्या कर सकता था? फिर एक दिन मैं कंप्यूटर पर थोड़ी तेज़ आवाज़ में गाने सुन रहा था तो भाभी मेरे कमरे में  आई और उन्होने मुझसे कहा की क्या तुम्हारे पास कंप्यूटर है? और तुमने मुझे कभी बताया ही  नही?
फिर मै उनसे बोला की इसमें बताने वाली क्या बात है? तो उन्होने कहा की उन्होने पिछले 6 महीनो से कोई नयी फिल्म नही देखी है और बोली एक अच्छी सी फिल्म की डीवीडी लेकर आओ.. हम साथ में  फिल्म देखेंगे.
मैने कहा ठीक है और फिर मैने उनसे पूछा की क्या आपको हालीवुड फिल्म पसंद है?
वो बोली- हा.
मैने कहा की मेरे कंप्यूटर में 100 से ज़्यादा फिल्म है क्या आप देखोगी?
 उन्होने कहा की हाँ लेकिन खाना खाने के बाद. मैने कहा की ठीक है और वो जल्दी से खाना बनाने चली गयी और मैने भी खाना खाने के बाद अपने रूम का डोर बंद कर दिया और लाइट बुझा दी
मुझे लगा की भाभी नही आने वाली है तो मैने क्या किया की अपने कपड़े उतारे और केवल अपनी अंडरवेर में ही सो गया.
रात को करीब 11:30 बजे मेरे  दरवाजे पर आवाज़ हुई तो मैने झटके से डोर खोला तो क्या देखा भाभी सामने खड़ी है और मैं  उनके सामने अंडरवेर में था पर  मैने उसपे ज़्यादा ध्यान नही दिया और फिर मैने उनसे बोला की मुझे लगा की आप नही आएँगी …
उन्होने कहा की चलो अंदर चल कर बात करे. तभी यह सुनकर मेरा लंड एकद्म फंफनाने लगा
खैर मैने उनके सामने शर्ट पहनी और बैठ गया. वो बोली मई सोच रही थी की बेबी सो जाए तब आराम से फिल्म देखेंगे.
भाभी ने उस समय सूट पहन रख था और दुपट्टा नही डाला हुआ था और मेरी नज़ारे बार बार उनकी चूची को देख रही थी और तभी भाभी ने मुझे फिल्म चलाने को कहा और मैने फिल्म चलाई.
45 मिनिट देखने के बाद भाभी बोली की कोई हिन्दी फिल्म नही है तुम्हारे पास? तभी मैने कहा की एक है
उन्होने कहा की वाही चलाओ तो मैने बोला की ठीक है और मैने मर्डर फिल्म लगा दी…
फिल्म चलने लगी भाभी सोफे पर लेट कर फिल्म देख रही थी और मई अपने बिस्तेर पर.
फिर जब फिल्म चल रही थी तो मई भाभी को बार बार देख रहा था और भाभी भी कभी कभी मुझे देखती
तभी बहुत गरम सीन शुरू हुआ और भाभी मुझे देखकर मंद मंद मुस्कुराई और मई भाभी को धीरे से देखता और मुस्कुरा देता.
तभी मैने भाभी से कहा की आप बिस्तेर पर आराम से लेटो और मैं सोफे पर लेट जाता हू.
उन्होने कहा की ठीक है और मैं उठकर गया
मेरा लंड मेरे कपड़ो मई टेंट बना हुआ था और भाभी ने भी यह देख लिया था और उन्होने लंड को देखकर अपनी गर्दन को हल्का सा घुमा लिया और मूह उधर की तरफ घुमा कर हल्का सा मुस्कुराई.
मुझे यह देखकर मज़ा आ गया. फिर मै सोफे पर लेट गया और भाभी बिस्तर पर आराम से लेटी हुई थी.
मेरा लंड एकद्म तनकर राड बन चुका था… मन तो कर रहा था की अभी भाभी को लेटाकर पूरा का पूरा लंड उनकी चूत में डाल दूँ लेकिन हिम्मत नही हो रही थी.
तभी मैने अपने लंड पर बार बार हाथ फेरना शुरू किया और मैं भाभी को भी देख रहा था और वो भी हल्का हल्का मुस्कुराती और जब उनसे मेरी नज़रे मिली तभी फिल्म ख़तम हो गयी और फिर मैने दूसरी  फिल्म जो की हिन्दी में डब थी वो लगा दी.
फिल्म चलते चलते 2 बज चुके थे और भाभी को जब मैने मुड़कर देखा तो वो सो चुकी थी.
मेरे लंड का बुरा हाल हो चुका था और फिर मैने हिम्मत की और उनके पास में लेट गया.
करीब 20 मिनिट लेटने के बाद मैने धीरे से उनकी चूचियां  दबाई… लेकिन वो कुछ नही बोली और मैने फिर से जोर से चुचियों को मसल दिया और उनकी पीठ पर हाथ फेरा तो उन्होने कोई विरोध नही किया और मैने धीरे से उनकी चूत सहलाई.
क्या बताऊ दोस्तो दिल की धड़कन तेज़ी से बढ़ती जा रही थी  और अब डर पूरी तरह से ख़तम हो चुका था.
मैने उनके सूट के अंदर हाथ डालकर चूचियो को दबाना शुरू किया और उनके निपल को रगड़ना शुरू किया.
लेकिन सब ठीक से नही हो पा रहा था क्योकि  बार बार ब्रा बीच मई फँस रही थी. फिर मैने भाभी का सूट उतरा और जब सूट पीठ तक आया तो उपर नही हो पा रहा था.
तभी मैने भाभी को हल्का सा उपर उठाया और उनका सूट उतार दिया..
मई क्या बताऊ दोस्तो… मई उनके उपर कूद पड़ा और उनको पागलो की तरह किस करने लगा. तभी भाभी उठी और उन्होने अपनी सलवार को भो उतार दिया.
मैने उनकी चूचियो को मूह मई लिया और ज़ोर ज़ोर से दबाने लगा. मुझे इतना माज़ा कभी नही आया था और मैने उनको बहुत देर तक चूसा, चटा और दबाया.
तभी मैने अपनी शर्ट और अंडरवेर उतार दिया और मेरा लंड भाभी की नाभि और उनके पेट पर लग रहा था.
मैने एक हाथ से उनकी पैंटी  को उतरा और उनकी चूत को सहलाने लगा… उनकी छूट पर बहुत छोटे-छोटे बाल थे. लगता था 3-4 दिन पहले उन्होने अपनी झांटे सॉफ की थी
फिर मैने बीच की उंगली को उनकी चूत में डाल दिया. उनकी चूत से पानी निकल रहा था और मैं  उनकी चूचियो को लगातार चूस रहा था.
अब भाभी ने कहा की बस ब मुझसे रहा नही जाता… प्लीज़ डालो ना इसे मेरी चूत में . बहुत दिनो से यह लंड की प्यासी है प्लीज़.
मुझे और भी जोश आ गया और मैने अपना लंड उनकी चूत पर सेट किया और जोश में  आकर एक ज़ोर का झटका मारा और मेरा पूरा लंड उनकी गीली छूट में  एक बार में ही चला गया और उनके चेहरे से सॉफ पता चल रहा था की उनको कितना दर्द हुआ है.
थोड़ी देर बाद वो सिसकिया लेने लगी और मई धीरे-धीरे लंड को चूत में आगे पीछे करने लगा और चुदाई में वस्त हो गया.
भाभी अह्ह्ह... उह्ह्ह्ह.... कर रही थी और अपनी चूत उछाल उछाल कर चुदवा रही थी 
फिर करीब 20 मिनट की चुदाई के बाद में उनकी चोट में  ही झड़ गया और पूरा का पूरा वीर्य चूत में  डाल दिया और उनके उपर ही पड़ा रहा और उनकी चूचियो को चूसने लगा
इतने में वो दो बार झड चुकी थी और वो मस्त होकर चुसाई के मज़े ले रही थी
थोड़ी देर में मेरा लंड फिर उनकी चूत में खड़ा हो गया और मैं फिर से झटके देने लगा....
भाभी ने कहा मेरे चोदु राजा आप कितना अच्छा चोदते हो प्लीज मुझे रोज ही ऐसे चोदा करो मेरी चूत बहुत प्यासी है अपने लंड से मेरी प्यास बुझा दो चोदो मेरे देवर राजा चोदो.... 
अबकी मैंने आधा घंटे तक चोदा और उनकी चूत का पाच बार पानी निकल दिया
झड़ने के बाद मैंने अपना लंड निकाल और बेड पे सीधा होकर लेट गया कुछ देर बाद मै उठा तो देखा की बेडशीट वीर्य से गीली हो चुकी थी.
फिर भाभी उठकर कपड़े पहने और अपने रूम में चली गयी… लेकिन उसके बाद हमारी चुदाई के सिलसिला जारी रहा और हमने बहुत बार चुदाई के मजे लिए.

तो कैसी लगी मेरी चुदाई की कहनी प्लीज पाने कमेन्ट से हमें जरुर बताएं














राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator