Wednesday, November 18, 2015

FUN-MAZA-MASTI मैं और भाभी

FUN-MAZA-MASTI

मैं और भाभी


नमस्कार दोस्तो मेरा नाम अमन है|
 मैने फन मज़ा मस्ती पे कई कहानियाँ पढ़ी हैं और पढ़ते-पढ़ते मुठ भी मार लेता हूँ क्योकि कहानियाँ पढ़ते ही लॅंड से पानी आने लगता है|
 दोस्तों कहानी से पहले मैं आपको अपने बारे मे बता देना चाहता हूँ....

 मेरी हाइट 6 फिट गोरे रंग का लड़का हूँ|मेरा लॅंड 8 इंच का है जिस लड़की की चूत मे जाता है वो चिल्लाने लगती है...

 आज मैं आप सबको अपनी एक सच्ची कहानी बताने जा रहा हूँ जोकि एक 2 साल पहले की है...

 जब मैं छुट्टियों मे 2 महीने के लिए अपने भैया भाभी के घर गया था, मैं आपको बता दूं की मैं और भाभी अच्छे दोस्त की तरह रहते थे, मैं उन्हे अपनी सारी बातें बताता हूँ ओर वो भी अपनी सारी बाते मुझे बताती हैं|

 भाभी दिखने मे बहुत खूबसूरत हैं,उनकी चुचियों का तो क्या कहना देखते ही लॅंड खड़ा कर देती है....... पर मेरे दिल मे उनके लिए कोई बुरा ख़याल नही था, जब मैं उनके घर गया तब वो घर पे अकेली ही थी और भाई काम पे गये हुए थे, भाभी ने मुझे चाय पिलाई और हम बातें करने लगे|

 भाभी ने मुझसे मेरी पढ़ाई के बारे मे पूछा ओर फिर उन्होने मुझसे पूछा कॉलेज मे कितनी गर्लफ्रेंड्स हैं तुम्हारी, तो मैने कहा 2, भाभी अरे वाह तब तो खूब मज़े करते होगेफिर भाभी ने मुझसे पूछा की गर्लफ्रेंड्स के साथ सेक्स किया है कभी, मैने कहा नही भाभी सेक्स तो शादी के बाद होता है ना, ये सुनके भाभी थोड़ी उदास हो गयी ओर वहाँ से उठ के चली गयी.

मैं भी उनके पीछे गया और उनकी उदासी का कारण पूछा, बहुत देर बाद उन्होने मुझे बताया की उनकी शादी को 2 साल हो चुके है पर आज तक भैया कभी उन्हे वो सुख नही दे पाए जो एक पति अपने पत्नी को देता है और वो रोने लगी...

मेरे दिल मे सेक्स की भावना जाग उठी और मैने उनका हाथ पकड़ के कहा की क्या मैं आपकी मदद कर सकता हूँ?

 तब वो मुझे देखने लगी और कहने लगी कैसे तुम मेरी मदद करोगे?...

 तब मैने उनसे कहा की जो सुख आज-तक भैया नही दें पाए वो मैं आपको दूँगा, इसपे वो मुस्कुरा दी और मैं समझ गया की रास्ता सॉफ है और तभी भैया आ गये, फिर हमने साथ खाना खाया ओर टीवी देखने लगे....

भैया आफ़िस से थक के आए थे इसलिए वो सो गये और सिर्फ़ मैं और भाभी हॉल में बैठ के मूवी देख रहे थे..

भाभी मेरी बगल में बैठीं थी, मुझे थोड़ी शरारत सूझी ओर मैने उनके जाँघ पे हाथ रख दिया, उन्होने कुछ नही कहा तो मैं उनकी जाँघ सहलाने लगा, तो उन्होने कहा की आज बड़ी शरारत सूझ रही है तुमको ओर मुस्कुराने लगी, ये सुनके मुझसे रहा नही गया और मैं उन्हे किस करने की कोसिस की तब उन्होने कहा की रूको पहले देखने दो की तुम्हारे भैया सो गये है या नही और वो उठ के भैया को देखने चली गयी.

मैं भी उनके पीछे गया और देखा तो भैया सो रहे है, फिर वो किचन में पानी लाने गयी और मैने वहीं उनकी गाड़ मे उंगली कर दी और उन्हे दीवार के सहारे पकड़ के किस करने लगा और उनके बूब्स दबाने लगा....
वो सिसकारी भरने लगी उम्म्म... अहह..... और मेरे लॅंड पे हाथ रखके सहलाने लगी..
फिर मैने उन्हे गोद मे उठा के सीढ़ियो पे ले गया और उन्हे सीढ़ी पे बिठा के उनकी साड़ी उपर कर दी, उन्होने काली कलर की पैंटी पहनी थी, ये देख के मैने उनकी पैंटी के उपर से ही उनकी चूत सहलाने लगा और साथ-साथ उनको किस भी कर रहा था
 भाभी बहुत गर्म हो गयी थी और उउउंम्म... अहह... अह्ह्ह.... की आवाज़े निकाल रही थी, फिर मैने उनकी पैंटी को खीच के उतार दिया और उनकी चूत देखने लगा...
 भाभी-क्या देख रहे हो...
 मैं- जन्नत देख रहा हूँ....
 इसपे मुस्कुराते हुए भाभी मेरा मुह पकड़ कर अपनी गुलाबी चूत पे रख दिया और कहा की इसे प्यार करो...

भाभी की बात सुनके मुझसे रहा नही गया ओर मैने उनकी गर्म गुलाबी चूत पे अपनी जीभ लगा दी...

उफफफफफ्फ़... कितना मज़ा आ रहा था, भाभी का दिल ज़ोर ज़ोर से धड़कने लगा ओर वो सिसकारिया लेने लगी आअहह.. आहह... उउउम्म्म्ममम... और अपनी चूत को मेरे मुह पे दबाने लगी.


कुछ देर चूत चाटने के बाद मैने अपने और भाभी के सारे कपड़े उतार दिए और फिर भाभी ने मेरा लॅंड हाथ मे लेकर कहा वाह मेरे राजा कितना अच्छा है तुम्हारा...
मैने कहा क्या अच्छा है,
भाभी-तुम्हारा लंड.. और फिर सरमा के मुझसे लिपट गयी और मैं उन्हे किस करने लगा..

थोड़ी देर बाद भाभी ने मेरा लॅंड अपने मुह मे लेकर चूसने लगी
आहह... मैं बता नही सकता कितना मज़ा आ रहा था, ऊहह... भाभी तुम कितनी अच्छी हो,

मेरा लॅंड मानो लोहे सा कड़क हो गया था.
फिर भाभी ने कहा अब और मत तडपाओ... अपना लौंडा मेरी प्यासी चूत मे डाल दो और मेरी प्यास बुझा दो..
पर मैं थोडा मस्ती के मूड मे था और मैने भाभी सीढ़ियों पे लिटा के उनकी चूत पे अपना लॅंड रख दिया और चूत के उपर ही लॅंड को घिसने लगा..
भाभी बहुत तड़प रही थी, अह्ह्ह्ह्ह्ह..... अमन मत तडपाओ अब अपनी भाभी को आहह.....
पर मैं नही माना ओर मैं उनकी चूत पे अपना लौंडा घिसता रहा ओर थोड़ी देर बाद भाभी से रहा नही गया ओर वो बोली प्लीज़ अमन अब डाल दो अबबब्ब.... और सहन नही हो रहा है मैं मर जाउगी आहह..... अब और मत तडपाओ इस चूत को.

अब मुझसे भी रहा नही गया और मैने उनकी चूत पे लॅंड रख के हल्का सा धक्का दिया पर लॅंड अंदर नही गया और भाभी की आहह.... निकल गयी.
फिर मैने उन्हे किस करते हुए ज़ोर से झटका दिया ओर लॅंड का सुपाड़ा अंदर चला गया...
भाभी की चीख निकल गयी पर मैने उनके मुह को अपने मुह मे दबाकर उनकी चीख नही निकालने दी और मैं धीरे-धीरे लॅंड अंदर-बाहर करने लगा..
थोड़ी देर बाद भाभी भी मेरा साथ देने लगी और अपने चूतड़ उछाल के मेरा साथ देने लगी

 ओह.... आहह और ज़ोर से मेरे राजा अहह.... उउम्म्म्ममम.... आज से मैं तुम्हारी बीवी हूँ जानू अहह....

 भाभी की बाते सुनके मैं और जोश मे आ गया और मैने अपनी स्पीड बढ़ा दी...
 भाभी आआअहह... उउउहह... की आवाज़े निकालते हुए थोड़ी देर बाद झड़ गयी और मुझसे लिपट के मुझे किस करने लगी

मैं उन्हे ज़ोर ज़ोर से चोदता रहा और थोड़ी देर बाद मैं झड़ने वाला था, तब मैने भाभी से पूछा कहा निकालु
तो उन्होने कहा चूत मे ही निकाल दो... अमन मैं तुम्हारे बच्चे की मा बनना चाहती हूँ
 आहह... उउम्म्म्म...आहह.. और मैं उनकी चूत मे ही झड़ गया.


फिर हम दोनो आपस मे लिपट के एक दूसरे को किस करने लगे, फिर थोड़ी देर बाद हम अलग हुए और एक दूसरे को आई लव यू कह के सोने चले गये.......

कुछ दिन बाद भाभी ने मुझे बताया को वो मेरे बच्चे की मा बनने वाली है.........

तो दोस्तो कैसी लगी मेरी कहानी कृपया आपने कॉमेंट से हमे ज़रूर बताएं....












राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator