Monday, November 23, 2015

FUN-MAZA-MASTI मेरी चिपचिपी बुर

FUN-MAZA-MASTI



मेरी चिपचिपी बुर

नमस्कार दोस्तों मैं कविता फन मजा मस्ती में एक बार फिर आप सभी का स्वागत करती हूँ.....

आज मैं जो कहानी आपके सामने लेकर आई हूँ वो मेरी सहेली साधना की है..उसने मुझे ये कहानी बताई थी अब मैं ये कहानी उसी के सब्दों में बताने जा रही हूँ....

 मुझे पता नहीं क्या हो जाता है में जब भी किसी के साथ चुदाई करना चाहती ही मेरी बुर गीली हो जाती है में हमेश अपने साथ एक रुमाल रखती हु ताकि कभी भी में अपनी बुर पोछ सकू एक दिन में सुबह सुबह मार्केट की और घुमने चली गई तभी मेरी नजर एक स्मार्ट से लड़के पे पड़ी वो मुझे घुर रहा था

 मैने अपना नजर दूसरी और की और आगे चलने लगी और आगे जाके मैने जब पीछे पलट के देखा तो वो लड़का मेरे पीछे पीछे आ रहा था

मैने और तेज से चलना सुरु कर दिया और मार्केट जाके अपने लिए चड्डी और ब्रा खरीदने लगी पर वो लड़का उस दूकान के बहार ही खड़ा हुआ था मैने जल्दी जल्दी अपना सामन लिया और घर की और जाने लगी वो लड़का भी मेरे घर की तरफ आने लगा मैने सोचा चलो इस लड़के को अपना घर दिखा दिया जाय और में अपने घर के अंदर चली गई वो लड़का मेरे ही घर के बाहर  घुमने लगा ...

मैने खिड़की से देखा वो थोड़ी देर तक वाहा खड़ा रहा फिर वो चला गया अगले दिन में सुबह सुबह सो के उठी और खिड़की खोल के देखा तो वो लड़का सामने ही खड़ा हुआ था मैने फिर से खिड़की बंद कर ली और बाथरूम में चली गई ....

मैने नहाते हुए सोचा क्यों न इस लड़के के साथ सेक्स किया जाये वेसे तो वो दिखने में सुंदर था मैने सोचा चलो आज इसको बकरा बनाया जाये और में तैयार होने के बाद अपने घर से बहार निकली और रोड के उस पार देखा पर वो लड़का वहा नहीं था
मैं मार्केट की ओर  जाने लगी तभी रास्ते  में मुझे वो लड़का दिखा...

 मैं  धीरे धीरे चलने लगी वो लड़का मेरे पास आया और मुझसे बोलने लगा सुनिए न...

 मैं  रुक गई और मैने कहा क्या हुआ बोलो तो उसने कहा आपका नाम जान सकता हु..

 मैने कहा नहीं तुम मेरा नाम क्यों जानना चाहते हो तो उसने कहा में तुम्हे पसंद करता हु...

 मैने कहा अच्छा तुमने मुझमे क्या देखा जो मुझे पसंद करते हो तो उसने कहा तुम्हारी आंखे मुझे बहुत अच्छी लगती है ...
मैं  मन ही मन सोच रही थी की साले चुतिया बनाता है और में उस लड़के के साथ बातचीत  करने लगी अब में रोज सुबह उठ के मार्केट की ओर जाती और उस लड़के से मिला करती थी....

 एक दिन मेरे घर वाले कही बाहर  जाने वाले थे मैने कहा में नहीं जाउंगी मेरी तबीअत खराब लग रही है और मैं  अकेली घर में ही रूक गई और मेरे घर के बाकी लोग चले गए...

 मैं  तुरंत मार्केट की और जाने लगी मुझे रास्ते में वो लड़का मिला मैने कहा चलो मेरा घर खली है और मैं  उस लड़के को लेकर अपने घर ले आई और उससे कहा आज मोका मिला है प्यार करने का पर जल्द ही मेरे घर वाले आ सकते है मैने तुरंत उसके पास गई और उसे किस करने लगी वो भी मुझे किस करने लगा और मेरे बटले को दबाने लगा एल
अब में पूरी तरह से जोसियाने लगी और मेरी बुर गीली होने लगी उसने मेरा कपडा उतारा और और वो भी अपना कपडा उतरा
उसने मुझे बेड पे लिटा दिया और खुद बगल में लेट गया . मैने साइड से तौलिया उठाया और अपनी गीली बुर को पोछने लगी तो उसने मना कर दिया और अपना मुह मेरी चूत पे लगा दिया.....
आह्ह्ह क्या मजा आ रहा था मैंने अपनी बुर और ऊपर कर ली और उसके सर को अपनी बुर पे दबाने लगी.....
वो जोर जोर से मेरी बुर को चूस रहा था मेरी बुर तो जैसे खुला हुआ नल हो गयी थी लगातार पानी छोड़े जा रही थी
अब मुझसे रहा नहीं जा रहा था मैने कहा चलो जल्दी करो नही तो मेरे घर वाले आ जायेंगे फिर वो मेरी बुर में अपना लंड रगड़ने लगा मुझे मजा आने लगा में जोश से पूरी तरह भर चुकी थी मैने कहा चलो अब बस भी करो अपना लंड मेरी बुर में डालो फिर उसने धीरे धीरे झटका मारना सुरु किया और अपना लंड मेरी बुर में डालने लगा....
मैं पहले बहुत बार चुदी थी इस लिए उसे ज्यादा दिक्कत नहीं आई मेरी बुर पेलने में...

थोड़ी देर में उसने पूरी स्पीड पकड़ ली और पूरा बेड उसकी चुदाई से हिलने लगा...

मुझे भी बहुत मजा अया रहा था मै अह्ह्ह उह्ह्ह ओह्ह्ह कर रही थी और उसके चूतडो को अपनी चूत पे धकेल रही थी ...

उसने मुझे आधे घंटे तक अलग अलग पोज  चोदा फिर मेरी चिपचिपी बुर में अपना वीर्य गिराकर के कहने लगा तुम्हारी गीली बुर चोदने में मजा आ गया …….












राज शर्मा स्टॉरीज पर पढ़ें हजारों नई कहानियाँ

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator