Friday, November 22, 2013

मस्त राम-मैं जीजू से चुदा लूंगी

मस्त राम-मैं जीजू से चुदा लूंगी

अम्मी बोली :- शमा आज का क्या प्रोग्राम है ? व्हिस्की वगैरह है की नहीं  ?
जीजू का लण्ड 
मैंने कहा :- हां व्हिस्की तो है,  शायद रेज़र ख़तम हो गया है . मैं झांटें बनाने जा रही थी तो मुझे मिला नहीं .
अम्मी बोली :- अच्छा मैं रेज़र मंगवा लेती हूँ और कोई चीज कोई  लोसन कोई आयल वगैरह ?
मैंने कहा :- और कुछ नहीं बस थोडा  रोस्टेड चिकन का आर्डर कर दो . कुछ अंडे मंगवा लो . बस हो जायेगा . कोई बाहर वाला तो आ नहीं रहा है आज ?
अम्मी बोली :- इन भोषड़ी वाले मर्दों का क्या भरोषा ? कौन कब आ जायेगा चोदने ?  इसलिए अपनी तरफ से सब इंतजाम होना चाहिए , किसी चीज की कमी नहीं होनी चाहिए ?
मैंने कहा :- हां ये बात तो है . अभी कल ही जब तुम बाज़ार गयी थी तो एक लड़का आ गया बोला की यार मैं मुठ्ठ मरवाने आया हूँ . मैंने कहा ठीक है बैठ मादर चोद देखती हूँ तेरा लण्ड कैसा है ? अगर मेरे मन का लण्ड हुआ तो मारूंगी नहीं तो भगा दूँगी गांड पे लात मार के .पर अम्मी जब उसने अपना लण्ड निकाल के दिखाया तो मैं ललचा गयी . क्या मस्त लौड़ा था उसका . फिर मैंने लण्ड पहले खूब चाटा चूसा और तब मुठ्ठ मारा बहन चोद का ? उसके वीर्य का स्वाद भी मुझे पसंद आया अम्मी . मैंने जाते हुए उससे कहा यार अबकी बार आना तो मुझे चोद कर जाना और हां मेरी माँ भी चोदना ? वह हां कह कर चला गया .
अम्मी बोली :- वाओ, हां  कभी कभी अचानक बड़े अच्छे लण्ड मिल जाते है . अभी पिछले महीने जब मैं दिल्ली से मुंबई जा रही थी ए /सी फर्स्ट क्लास में तो रस्ते में दो आदमी उतर गए . एक आदमी रुक गया . रात का  करीब १२ बजा था . वह जब बाथ रूम से आया तो मेरी सीट पर बैठ गया . उसकी सीट ऊपर थी . मैं उस समय व्हिस्की पी रही थी . मैंने कहा मेरा साथ दोगे तो उसने कहा जरुर दूंगा . हम दोनों पीने लगे . मेरी चूत बहन चोद कुलबुलाने लगी . मैंने चूंची काफी हद तक खोल दी . उसकी निगाह वहीँ टिक गयी . मैंने कहा यार लो पूरी देखो न इन्हें . मैंने अपनी चूंचियाँ खोल दी . उसका हाथ पकड़ कर मैंने चूंची पर रख दिया . वह चूंची दबाने लगा . मैंने कहा यार अब लौड़ा खोलो न . दिखाओ मुझे लण्ड ? मैंने उसकी लुंगी खोल दी और लण्ड पकड़ लिया . जब लौड़ा खड़ा हुआ तो मज़ा आ गया . मैंने उसे खूब चाटा चूसा और मुठ्ठ मारा . फिर मजे से लण्ड पिया . मैं मस्त हो गयी . एक घंटे के बाद मैंने जम कर चुदाया . मैंने उसका नंबर नोट कर लिया है किसी दिन घर पे बुलाऊंगी और तेरी बुर चुदवाऊँगी . बढ़िया लण्ड मिलते है तो मज़ा आता है . तब तक  दीदी भी आ गयी .
वह बोली :- हां शमा कितने बजे प्रोग्राम शुरू हो रहा है ? और उसमे क्या क्या होगा ?
मैंने कहा :- दीदी आज मैं अपने जीजू से चुदाऊँगी . उसके लण्ड का पूरा मज़ा लूंगी .
दीदी बोली :- हां ठीक है . तुम उसकी साली हो . उसके लण्ड पर तेरा पूरा हक़ है . मैं अब्बू से चुदवा लेती हूँ . बहुत दिन हो गये उससे चुदाये हुए .
अम्मी बोली :- तो  फिर मैं शमा के शौहर से चुदाऊंगी . सुना है की उसका लौड़ा बड़ा मस्त है . मैं दीदी से बात कर ही रही थी तभी जीजू एक लुंगी पहने हुए मेरे सामने आ गया .
मैंने मजाक में कहा :-  जीजू तुम्हे मालूम नहीं की जीजू अपनी साली के आगे कपडे नहीं पहनता ? बल्कि नंगा रहता है . इस बहन चोद लुंगी को खोल दो बहन चोद और एकदम नंगे नंगे मेरे सामने आओ तब मज़ा आएगा . मुझे मालूम तो हो की तुम भोषड़ी के मर्द हो भी की नहीं ? और अगर मर्द हो तो तेरा लौड़ा खड़ा होता है की नहीं ?
मेरी बातें सुन कर दीदी मुस्कराकर चली गयी .
जीजू बोला  :- अरी शमा साली भी जीजू के सामने कपडे नहीं पहनती . तू क्यों पहने है . तू भी नंगी हो जा न ?
तब तक उधर से अम्मी आ गयी .
वह बोली :- अरे मेरे दामाद जी, साली अपने आप नंगी नहीं होती . उसे तो उसका जीजू ही नंगी करता है .  मुझे भी मेरे जीजू ने नंगी किया था . मेरी चूंचियाँ पकड़ ली थी . फिर धीरे  से उसने मुझे अपना लण्ड पकड़ा दिया था . तू अपनी साली को क्यों नंगी नहीं करता ?
मैंने बोली :- अम्मी ठीक कह रही है जीजू . तेरी गांड में दम हो तो मुझे नंगी करके देख लो ? इस तरह की चुहलबाजी मेरे घर में अक्सर होती है . इस समय घर में तीन कपल है .
मैं शमा मेरा मियाँ तारिक , मेरी दीदी हया जीजू अतीक ,  अब्बू अनीस अहमद मेरी अम्मी ताहिरा
मैं जीजू से मजाक करते करते उसकी लुंगी घसीट ली . वह बिलकुल नंगा हो गया क्यों की उसने नीचे नेकर नहीं पहनी थी . उसका लण्ड आधा खड़ा था . मुझे उसका निकला हुआ सुपाड़ा बड़ा मस्त लग रहा था , मैंने उसे पकड़ लिया और हिलाने लगी . लण्ड बढ़ने लगा . वह मेरे कपडे खोलने लगा . मेरी चूंचियाँ जब खुली तो उसकी आँखे खुल गयी . बोला हाय रे शमा तेरी चूंची बहन चोद बड़ी बड़ी हो गयी है . इन्हें रोज़ किस किस से नुचवाती हो ? मैंने कहा तेरा लौड़ा भी तो बड़ा हो गया है इसे किस किस को पकडाते हो मादर चोद ? उसने कहा यार आज पहली बार तुम मेरा लण्ड पकड़ रही हो , बताओ तुम्हे पसंद है की नहीं ?मैंने फिर मजाक किया और कहा मुझे तो इसके डबल साइज़ के लण्ड पसंद है . ये साला मेरी बुर ठीक से चोद ही नहीं पायेगा ? वह बोला कल तुम्हे एक धोबी के घर ले चलूँगा ., उसके पास एक गधा है . वही गधे का लण्ड तेरी बुर में ठोंक दूंगा मैं . हम दोनों हंसने लगे . सबस मैं लण्ड में लेकर चूसने लगी . 
इतने में मैंने देखा की दीद एकदम नंगी नंगी अब्बू का लण्ड पकडे हुए मेरे ही पलंग पर आ रही है . वो मेरे बगल में चित लेट गयी और अब्बू घूम कर उसके ऊपर लेट गया . वह दीदी की बुर चाटने लगा और अपना लण्ड दीदी के मुह में घुस दिया . दीदी उसका लण्ड चूसने लगी . दीदी की गांड मेरे मुह की तरफ थी . मैं अब्बू को दीदी की बुर चाटते हुए देख रही थी . बस दो मिनट में अम्मी भी मेरे मियां का लण्ड पकडे हुए मेरे पास आ गयी . वह मेरी दूसरी तरफ मेरे मियां को मेरी ओर गांड करके लिटा दिया . उसका मुह मेरी गांड की तरफ था , उसके मुह में पे अपनी चूत रख दी और झुक कर उसका लण्ड चाटने लगी .
एक तरफ मैं अम्मी को अपने मियां का लण्ड चाटते हुए देखने लगी और दूसरी तरफ  अब्बू को दीदी की की बुर चाटते हुए देखने लगी . जीजू मेरे ऊपर चढ़ा हुआ मेरी चूंची चाट रहा था . अचानक मैंने देखा की मेरा मियां मेरी अम्मी की बुर चोदने लगा . उसने अपना लण्ड मेरी अम्मी की चूत में पूरा घुसा रखा था .
अम्मी बोली :- तारिक बेटा,  अब तुम अपनी बीवी की माँ चोदो ? अपनी बीवी की माँ का भोषडा चोदो ? खूब हचक हचक के चोदो ? तेरे लण्ड में बड़ी ताकत है ? मेरी बिटिया की बुर खूब मज़ा लेती होगी ?
उधर दीदी बोली :- हाय अब्बू, चोदो न अपनी बिटिया की बुर ? जैसे तुम खालू की बिटिया चोदते हो ? गांड से जोर लगा के चोदो जैसे तुम मेरी सास का भोषडा चोदते हो .जैसे तुम मेरी ननद की चूत चोदते हो ? तेरा लण्ड से तो हर लड़की चुदाना चाहती है .
मैंने कहा :- भोषड़ी के जीजू,  लौड़ा पूरा घुसा के चोदो अपनी साली की चूत ? अपनी बीवी की बहन चोदो साले ? लण्ड पेलो लण्ड ? लौड़ा पेलो लौड़ा ? मैं  ऊट पटांग बके जा रही थी . मुझे चुदाने खूब मज़ा आ रहा था . सबके साथ चुदाना और एक दूसरे के मियां से चुदाना कितना मजे दार होता है ? ये मुझे अब महसूस होने लगा है .  अम्मी ठीक ही कह रही थी . अम्मी ने ही हम लोगों को तैयार किया .
एक दिन वह बोली शमा तू बहन चोद सयानी हो गयी है . २० साल की उम्र हो गयी है तेरी अब तू सबके सामने लण्ड पकड़ा कर ? न किसी से डरने की जरुरत है और न शर्माने की . जो लड़की शर्माती है उसकी माँ का भोषडा ? उसकी बहन की  बुर ? लण्ड का चाटना चूसना और फिर मुठ्ठ मार कर लण्ड पीना सीख ले तो जवानी का पूरा मज़ा आने लगेगा . अब आज से तू खुल कर गालियाँ दिया कर . इसके कई फायदे है एक दो गाली सुनकर मर्दों को बड़ा मज़ा आता है . उनके लण्ड टन टना जातें है . दूसरे , चुदवाने के समय गालियाँ लण्ड में जोश भर देती है, तीसरे लोग तुमसे बहुत डर के रहेंगे . जो लड़की खुले आम गाली देती  है उससे मर्द घबराते है . वैसे ये सब मुझे आता था . मैं लण्ड भी पकड़ने लगी थी, गालियाँ भी देने लगी थी और छुप छुप कर चुदाने भी लगी थी . लेकिन उस दिन जब अम्मी ने लण्ड पकड़ने की, चुदाने  की और गाली देने की खुली छूट दे दी तो हिम्मत खुल गयी . अब जब मैं अम्मी से गालियों से बात करती हूँ तो वह खुश होती है . जब मैं उसे सामने लण्ड पकड़ती हूँ, चुदवाती हूँ तो वह बहुत खुश हो जाती है . आज जब मैं उसके सामने जीजू से चुदवा रही तो अम्मी को दूना मज़ा रहा है . इसीलिए  अम्मी आज उसने मेरे सामने ही मेरे मरद का लौड़ा चाटा , चूसा, और अब अपने भोषडा में पेल कर चुदवा रही है . अगर ऐसा न होता तो मैं जवानी का पूरा पूरा मज़ा न ले पाती ?  
अम्मी ने चुदवाते हुए कहा  :-  देखो शमा, चुदवाते समय केवल एक ही रिश्ता होता है और वो है  "लण्ड चूत" का रिश्ता ?  "लौड़ा बुर" का रिश्ता "लाँड भोषडा" का रिश्ता ? न माँ,  न बाप, न बेटी, न बीवी, न  दीदी,  न भाई ? चुदाते समय यह सब भूल जाना चाहिए . बस याद रखो की मेरी चूत में लण्ड घुसे ? लण्ड मादर चोद किसी का भी हो ? लण्ड का काम है चोदना . लण्ड किसी भी रिश्ते को नहीं मानता ? लण्ड चूत के अलावा किसी को नहीं पहचानता ? एक बात  और याद रखना की लण्ड की आँखे होती है, लण्ड के कान होते है, लण्ड देखता है तो खड़ा हो जाता है ? लण्ड सुनता है तो खड़ा हो जाता है . लण्ड की ख्वाहिश चूंची /चूत / गांड  देखने की होती है .और उसमे घुस जाने की होती है . वह लड़की को नंगी देखना पसंद करता है और लड़की के मुह से अश्लील बातें गन्दी गन्दी बातें, गन्दी गन्दी गालियाँ सुनना पसंद करता है .  मैं इसीलिए कहती हूँ गालियाँ खूब दिया करो , अश्लील बातें खूब किया करो . 
दीदी बोली :- शमा बुर चोदी, मज़ा आ रहा है तुम्हे मेरे मरद से चुदवा कर . लौड़ा पसंद आया तुझे ?
मैं बोली :- हां यार , जीजू का बहन चोद लण्ड मेरी चूत में तहलका मचा रहा है .
फिर मैंने अम्मी से पूंछा : अम्मी मेरे मरद का लौड़ा तेरे भोषडा का कुछ उखाड़ पा रहा है ? तेरा बहन चोद भोषडा क्या कहता है अम्मी ? उसकी गांड तो नहीं फट रही है ?
अम्मी बोली :-  अरी मेरी हरामजादी शमा तेरे मियां का लौड़ा भी हरामजादा है . बड़ी देर से अन्दर घुस कर चोद रहा है मेरा भोषडा ? लण्ड साला चूसने में बड़ा मज़ा देता है ?
जीजू बोला  :- शमा तेरी चूत इतने लण्ड खाने के बाद बड़ी टाईट है .
इसी तरह की आपस में हम तीनो बातें करती करती चुदाने का मज़ा ले रही थी .
एकदम से मुझे एक हफ्ते के लिए दिल्ली जाने की जरुरत आ गयी .
मैंने अम्मी से कहा  :- मैं दिल्ली जा रही हूँ लेकिन वहां मुझे कौन चोदेगा ? किसका लण्ड मैं चूसूंगी . किसका लौड़ा अपनी बुर में घुसाऊंगी ?
अम्मी बोली :- निराश होने की जरुरत नहीं है . वहां मेरा भाई असद है .वह तुम्हारा मामू है बेटी  . वह तुम्हारा ख्याल रखेगा .  मैं उससे कह दूँगी . तुम उसका नंबर लिख लो . उसे फोन कर देना . मुझे यकीन है की तुम्हे कोई  कमी महसूस नहीं होगी ? और फिर तुम स्मार्ट हो, खूबसूरत हो, बड़ी बड़ी चूंचियों वाली हो, किसी भी भोषड़ी वाले का अपनी मुठ्ठी में कर सकती हो ? तुम्हे तो कोई भी अपना बनाने के लिए तैयार हो जायेगा . तेरी बुर चोदी ये बड़ी बड़ी और सेक्सी चूंचियाँ यह काम बड़ी आसानी से कर सकती है .
बस मेरी हिम्मत बढ़ गयी और मैं दिल्ली पहुँचने वाली थी की मेरे फोन की घंटी बज उठी . उसने कहा क्या आप शमा है ? मैंने कहा हां मैं शमा हूँ . उसने जबाब दिया मैं असद हूँ मुझे ताहिरा दीदी ने सब कुछ बता दिया है .  मेरी कार का नंबर लिख लो और कार पार्किंग में लगी है . मैं तुम्हे कार के पास ही मिलूंगा एक नीली जींस और सफ़ेद टी शर्ट में ? मैं समझी की मामू बहन चोद कोई ४०/५० साल का आदमी होगा ? यही समझ कर मैं पार्किंग में कार ढूँढने लगी . मैं कार का नंबर मिला ही रही थी की एक लड़का उसी ड्रेस में मेरे सामने आ गया और बोला आप मिस शमा है ? मैंने कहा हां मैं शमा हूँ पर आप कौन ? वह बोला मैं असद हूँ तुम्हारा मामू ? मैं तो हैरान रह गयी इतना जवान लड़का मेरा मामू है . उसक गठीला बदन देख कर उसका खूबसूरत चेहरा देख कर मेरी चूत ससुरी कुलबुलाने लगी . बस मैं उसके लण्ड के बारे में सोंचने लगी ? मेरा मन हुआ की मैं जल्दी से जल्दी उसका लण्ड पकड़ कर देखूं . फिर मैंने सोंचा की पहले मैं इसे अपनी बातों से गरम करती हूँ . 
  • वह कार चला रहा था मैं उसके बगल की सीट पर बैठी थी . 
  • मैं बोली  :-अरे मामू  जान तुम इतनी तेज गाडी चला रहे हो मेरी तो गांड फटी जा रही है . वह मुस्करा पड़ा ? रफ़्तार कम हो गयी .
  • मैंने फिर बातों बातों में कहा :-  मेरी अम्मी बहन चोद बड़ी तारीफ करती है तुम्हारी ?
  • वह बोला :- हां दीदी तो सबकी तारीफ करती है . बड़ी अच्छी है मेरी  दीदी ?
  • मैंने कहा  :- वाह तुम भी भोषड़ी के अपनी दीदी की तारीफ करते हो ?  जानते हो तेरी दीदी बड़ी हरामजादी है . जाने कितने मर्दों के साथ अपने पूरे कपडे उतार कर एकदम नंगी नंगी सोया करती है तेरी दीदी ?
  • वह बोला :-तो ठीक है न ? नंगी होकर सोती ही है न ?   कुछ करती तो नहीं है ?
  • मैं बोली :- तुम्हे क्या मालूम वह बहन चोद  क्या करती है ?
  • वह बोला :- मालूम तो तुम्हे भी नहीं  है की वह बहन चोद क्या करती है ?
  • मैंने कहा  :- यार मामू जान तुम मादर चोद बड़े सयाने हो ?
  • वह बोला :- तुम भी तो बड़ी सायानी हो बहन चोद ?
  • उसके मुंह से बार बार "बहन चोद" सुन कर मुझे मज़ा आ रहा था .  
  • मेरी हिम्मत बढ़ी तो मैंने उसका लण्ड दबाकर कहा तो फिर तेरा ये भी बड़ा, बहन चोद , होगा ?
  •  वह बोला तुम इसी से पूंछ लो न  ?
मैं हंस पड़ी और खुश हुई की अब काम बन जायेगा . अब इसका लण्ड मेरी मुठ्ठी में आ जायेगा ? मामू बोला  शमा तुम मेरे घर पर ही रुकोगी . तुम्हे किसी होटल में रुकने की जरुरत नहीं है . दिन भर काम करने के बाद मैं शाम को घर आ गयी . घर की एक चाभी मेरे पास थी . मामू अकेले ही रहता था . उसकी शादी नहीं हुई थी . मैं बाथ रूम गयी और मजे से अपनी झांटें बनाई . चूत को बिलकुल चिकनी कर दिया . मामू के आने के बाद मैं उसके साथ बैठ कर व्हिस्की पीने लगी  मेरी चूत की आग बढ़ने लगी . मैंने अपनी चूंचियाँ आधी से ज्यादा खोल रखीं थी . उसकी निगाहें चूंची पर थी . मैं एकदम से बोली अरे हां मैं तेरे इससे कुछ पूंछना चाहती हूँ ? (मैंने उसके लण्ड पर हाथ मारते हुए कहा ) वह बोला :- ठीक है शमा पूंछ लो . बस मैंने अपनी बाहें उसके गले में दाल दी और उसे चूमने लगी . उसने भी गाल चूमे मेरे होंठ चूमे, मेरा माथा चूमा . उसका हाथ मेरी चूंचियों पर चला गया . मैं भी बिंदास हो गयी और चूंची खोल दी . मेरी नंगी चूंची देख कर उसे जोश आ गया . मैंने अपना पेटीकोट भी खोल कर फेंक दिया . वह मेरी नंगी चिकनी चूत देख कर पगला गया . बोला शमा तुम बहुत खूबसूरत हो . मैं खुल कर बोली - मैं हूँ की मेरी चूत है मामू, वह बोला तू भी है तेरी चूत भी है तेरी चूंची भी हैं तेरी गांड भी है . बस मैंने उसे नंगा कर दिया और उसका खड़ा लण्ड पकड़ लिया मैं बोली :- अबे साले मामू, तेरा लौड़ा केवल बहन चोद ही नहीं है बल्कि मादर चोद और बेटी चोद भी है . मैं लण्ड मुठियाने लगी . थोड़ी देर में मैं उसे मुह में लेकर चूसने लगी . उसका स्वाद पाकर मेरी आग और भड़क गयी . मैं बोली - हाय मामू, तेरा लण्ड तो मेरे अब्बू के लण्ड के टक्कर का है . वह बोला  - तुम ठीक कह रही हो ? यही बात तो हया भी कहती है . मैं बोली :- हाय रब्बा क्या हया दीदी इसे पकड़ चुकी है . वह बोला :- हां बड़े मजे से पकड़ती है वो ? मैं बोली - तो फिर चुदवाती भी होगी ? वह बोला :- हां चुदवाती है . जब भी आती है तो चुदवा कर जाती है . वो तो मेरे दोस्तों से भी चुदा लेती है . मैं बोली :- वाओ. तो मादर चोद मामू, तू अपने दोस्तों को बुला ले आज मैं भी तेरे दोस्तों से चुदवाऊँगी . इतना कह कर मैं मुठ्ठ मारने लगी . बस दो मिनट में वह झड गया, मैं सारा वीर्य गटक गयी . बड़ा मस्त स्वाद था उसके वीर्य का .और  फिर मस्ती से पिया उसका लण्ड ?
रात को करीब १० बजे दो जवान लड़के आ गए .
मामू बोला  - शमा ये दोनों मेरे दोस्त है रियाज़ अहमद और सिराज अहमद . आज ये दोनों तेरी बुर चोदेंगे .
मैं बोली :- तो फिर तू क्या करेगा  भोषड़ी का मामू  ? अपनी गांड मरायेगा बैठे बैठे ?
वह बोला :- यार तीन तीन लण्ड तुम कैसे झेल पाओगी ?
मैं बोली :- अरे तू क्या समझता है औरत को ?  तेरी माँ का भोषडा साले . तेरी बहन तो रोज़ मेरे साथ तीन तीन /चार चार लण्ड से एक साथ चुदवाती है ? मैं कहती हूँ की इन दोनों मादर चोदों के साथ तुम भी पेलो अपना लण्ड मेरी बुर में ? कभी बुर में , कभी मुंह में, कभी गांड में ? इसके अलावा मैं दो लण्ड और अपने हाथों में ले सकती हूँ . पांच पांच लण्ड एक साथ होने के बावजूद अभी चूंची बिचारी बिना लण्ड के ही है ? इसलिए तुम चिंता न करो और आ जाओ अपना लौड़ा खोल कर , भोषड़ी के ? तीनो मिलकर चोदो मेरी चूत भकाभक ? ०

=०=०=०=०=०=०=०=०=०=०=०=०=०-=समाप्त FUN-MAZA-MASTI Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator