Saturday, November 30, 2013

FUN-MAZA-MASTI तकलीफ--7

FUN-MAZA-MASTI

 तकलीफ--7

 नुपुर के धक्के से मैं पीठ के बल गिरा पड़ा था की वो मेरे ऊपर खड़ी हो गयी और मैं उसके पैरों के बिच मैं सुषमा के चूत के रस से लथपथ लंड को लेकर सोया पड़ा था. कमर से झुक कर मेरे पुरे लंड को माया के दुपट्टे से साफ़ किया और एक हाथ से मेरे लंड को पकड़ा. अपनी चुतड निचे लायी और चूत को सुपडे के ऊपर रख कर लंड को छोड़ दिया. मेरा लंड का सूपड़ा उसकी चूत में अटका हुआ था.
अब मेरी बारी...” नुपुर ने अपना हक़ जताते हुए बोला.
अपनी चुतड को ऊपर नीचे करके वो मेरे सुपडे को अन्दर-बहार कर रही थी. मेरा सूपड़ा उसकी चूत का मुंह दबाकर अन्दर जाता था और चूत को अपने साथ खिंच कर निकलता था. जैसे वो अपनी चूत से मेरा सूपड़ा चूस रही हो. अपनी आँख बंध करके बड़े मज़े वो मेरे लंड की चुदाई कर रही थी और अपनी चूत की प्यास बुझा रही थी. उसे कोई जल्दी नहीं थी. उसे मालुम था की अब कतार में कोई नहीं है. एक लय से वो चूत से लंड को चूस रही थी और उसी लय से उसके स्तन झूल रहे थे.
धीरे धीरे नुपुर की चूत का रस मेरे लंड पर उतरने लगा. उसके चहरे पर गहरा संतोष छा रहा था. उसकी जुल्फे मेरी छाती पर बिखरी पड़ी थी. कभी मैं उसकी खुशबूदार जुल्फों से खेलता था तो कभी उसके बड़े बड़े स्तन को अपने हाथों मैं समाने की कोशीश करता था.
नील धीरे......... दुखता है....”
उसी लय के साथ चुदाई करते हुए धीरे धीरे वो लंड को और अन्दर डालने लगी. जैसे जैसे लंड अन्दर लेती गयी वैसे वैसे वो पागल होती चली. कुछ ही देर मैं मेरा पूरा लंड उसके रस से लथपथ हो गया. वो जैसे लंड पर उठक-बैठक कर रही थी. पुरे लंड को चूतमें से निकाल कर वापस पूरा समा लेती थी. एसा करना आसन नहीं था. कुछ ही देर मैं तो थक गयी और लंड पर बैठ गयी और मेरे ऊपर ढल पड़ी. उसकी जुल्फों तले मेरा सर ढँक गया और उसके स्तन मेरी छाती पर दबे हुए थे. कुछ देर ऐसे ही पड़े रहने के बाद उसकी थकान कम हुई. अपना सर उठाकर मेरे चहरे से अपनी जुल्फे हटाई और बोली “ऊपर आजा....”
उसने धीरे धीरे अपनी चूत में से मेरा लंड निकाल कर खड़ी हुई. मेरा हाथ पकड़ कर खड़ा किया और मुझे लेकर सोफे के पास आई. वो सोफे पर बैठी और अपने पैर पुरे फैला दिए.

नीला को ये सब देख कर यकीन नहीं हो रहा था की इतना दर्द सहने के बाद भी मझा आता है. वो सोच रही थी के खाली लंड का सूपड़ा जाने से मेरी हालत ये थी तो पूरा लंड लेने का तो कोई चान्स ही नहीं है. मैं सोच भी नहीं सकती. पर उसने अपनी नज़रों से देखा की रीना, माया, नुपुर और सुषमा सब की चूत मैं नील का लंड समा गया और लंड लेने के बाद सबके चहरे पर एक अजीब सा आनंद और संतोष साफ़ नजर आ रहा था. और ये नुपुर को तो देखो. अपना पैर फैलाए हुए अपनी चुदाई के लिए कितनी बेताब है. इसकी चूत की हालत तो देखो. पूरी खुली पड़ी है जैसे चूहे का बिल हो. और मेरी चूत भी तो बेहाल है. रस झड-झड के कितनी चिपचिपी हो गयी है और अन्दर से तो लब लब हो रही है. नीला उठी और अपना टॉप निकाल दिया. ब्रा का हुक खोला और दुसरे ही पल उसे उतार फैका. जब टॉप पहना था तब लगता नहीं था की नीला के स्तन इतने बड़े होंगे. टॉप निकालते ही मालुम पड़ा की ये तो एक्स्ट्रा लार्ज है. और जब ब्रा निकाली तब तो मेरी आंखे और मुंह खुले के खुले रह गए. उसके अनछुए उन्नत स्तन और उस पर लाल रंग की निप्पल पर से मेरी नजर नहीं हटती थी. नुपुर की कमर के दोनों बाजू पर अपने पैर डाल कर खड़ी हो गई.
नुपुर बोली "good...नीला . आजा.. कुछ सोच मत....तू जिंदगी भर मुझे याद करेगी...बहोत मझा आएगा... ”
नीला ने कुछ जवाब नहीं दिया.

मैं नुपुर की खुली चूत के आगे अपने घुटनों के बल बैठ गया. मेरा लंड अब बराबर नुपुर की चूत के आगे था. बिना देर किये मैंने मेरा पूरा लंड नुपुर मैं गाड़ दिया. नुपुर के लिए अब ये नया नहीं था.
ऐसे ही पूरा निकाल कर डाल...” नुपुर ने अपने इच्छा बताई.
मैंने भी उसकी इच्छा अनुसार अपना पूरा लंड निकाल कर उसकी चूत की गहराईयों मैं गाड़ रहा था. हर बार लंड डालते समय मेरा मुंह नीला की चुतड के बिच टकरा रहा था. उसका लाभ उठाते हुए नीला आगे से पूरा नुपुर के ऊपर झुक गयी और अपने स्तन उसके स्तन पर रख दिए. आगे झुकते ही अब उसकी चूत पर मेरा मुह टकराने लगा. नीलाने अपने पैर थोड़े और फैलाए ताकि उसकी चूत के ज्यादा से ज्यादा भाग को मेरा मुंह छुए. मैं नीला से डरा हुआ था और कोशीश करता था की मेरा मुंह उसकी चूत से दूर रहे पर वो अपनी चूत जानबुज कर मेरे चहरे के पास ला रही थी. कुछ समय एसा चला तब नीला से रहा नहीं गया और बोली "अरे चाट ना...”
मैं अभी भी हीचकीचा रहा था.
रीना बोली "तेरा गुस्सा देख कर वो डर गया है... “
नीला बोली "अरे बाबा sorry....अब आ भी जा... “ उसने अपने दोनों हाथ पीछे ला कर मेरे सर को पकड़ कर उसकी चूत पर दबा दिया. उसकी चूत की खुशबु से मैं पागल हो गया चुदाई की स्पीड तेज हो गई. नीला की जांघो और चुतड पर चुम्बनों की झड़ी लगा दी. काफी जगह पर तो काटने से निशान पड़ गए और खून उभर आया. एक तो वो गोरी चट्टी थी और ऊपरसे मैंने उसकी चुतड और जांघो का हर एक हिस्सा मुहमे दबा के चूसा तो उसका दूध जैसा बदन सेब जैसा लाल हो गया. जब नीला ने अपनी चुतड और जांघो पर जगह जगह खून उभरा हुआ देखा तो बोली "नील ज्यादा नीचे नहीं... मेरा स्कर्ट छोटा है.. सबको दाग दीखेंगे.....”.
और बेसब्र हो कर बोली "मेरी चूत पर किस करो न.....”
मैं जानबुज कर उसको तड़पा रहा था. उसकी चूत के आसपास हर जगह मैं चूम रहा था पर उसकी चूत करीब आ कर उसे छोड़ देता था. अपनी दोनों उँगलियों से उसकी चूत को खोल रखी थी और वो भी राह देख रही थी की कब मैं उसकी चूत चुमू. पर उसकी चूत की महेक ही पागल कर देने वाली थी.
नील...अब नहीं रहा जाता... चाट न....”
आप की चूत बहोत सुन्दर है... उसकी खुशबु बहोत अच्छी है...” मैं मेरे होंठ नीला की चूत के करीब लाया. मेरी गर्म साँसे नीला की चूत मैं महेसूस हो रही थी.
अभी सूंघना छोड़ न....क्यों तड़पा रहा है?.. मारूंगी अब तुझे...” नीला अब जंगली बिल्ली की तरह गरजने लगी. उसने मेरा हाथ हटा कर खुद अपनी उँगलियों से अपनी चूत चौड़ी की. मैंने नुपुर की चूत मैं से लंड निकाला और खड़ा हो गया. लंड को नीला की चूत के करीब लाकर चूत के आसपास रगडा. उसने लंड को लपक कर पकड़ा और खिंच कर जबरजस्ती चूत मैं डालने लगी पर नुपुर की चूत के रस में लिपटा हुआ लंड उसके हाथ से फिसल गया. मैंने नीला को धक्का दे कर सोफे पर गिरा दिया. नुपुर ने अपनी बाहें फैलाई और मै उसकी बाहों मैं समा गया. और फिर हम दोनों के होंठ सील गए और बस चुदाई मैं लिन हो गए. एक लय से चुदाई करते करते हुए नुपुर तृप्त होती गई. और एक क्षण आई जब उसने संतुष्ट हो कर पूरा बदन ढीला करके सोफे पर छोड़ दिया.
काफी देर से शांत बैठी हुई रीना ने अब कहा "नील अब बस कर...वो अब कुछ भी महेसूस करने के हाल मैं नहीं है....”
मैंने कहा "पर नुपुर दीदी की चूत बहोत अच्छी है... करने दो न.....”
नुपुर आधी बेहोशी की हालत मैं बोली "तू चिंता मर कर... मैं फिर आउंगी... “
वहीँ सुषमा और माया भी अपनी ताकत जुटाकर बोली "तू ही क्यों?... हम सब आयेंगे......”











FUN-MAZA-MASTI Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator