Friday, November 22, 2013

FUN-MAZA-MASTI मैं हूँ न अंकल मुझे चोदो

FUN-MAZA-MASTI

मैं हूँ न अंकल मुझे चोदो

बड़े लम्बे चौड़े,  गोरे चिट्टे, तगड़े तंदुरुस्त और हंसमुख मिज़ाज़ के है मेरे रहीम चाचा . मेरे पड़ोस में रहते है . हमारे घर से उनके बड़े अच्छे सम्बन्ध है . वे हम लोगों से इतना घुलमिल गये है कि लगता है कि वे हमारे कुनबे के ही है . मेरी अम्मी, मेरे अब्बू, मेरी खाला, मेरी बुआ, मेरे खालू सब उनको दिलोजान से चाहते है . मेरे अब्बू वास्तव में विदेश में रहते है . मेरी खाला है तो इसी शहर में लेकिन थोडा दूर पर रहती है . मैं अपनी अम्मी के साथ यहीं रहती हूँ . अब्बू के यहाँ न होने पर रहीम चाचा ही हमारे काम आते है . ज़ाहिर है कि हम लोग रहीम चाचा के काफी नजदीक  भी हो गयी है और खूब एन्जॉय भी करती है .
मेरा नाम सारा है . मैं जब १६ साल कि हुई तो मेरे ऊपर जवानी हाबी होने लगी . मेरे शरीर में बड़े बड़े परिवर्तन होने लगे . मेरी जांघें मोटी होने लगी . मेरे चेहरे चमकने लगा . मेरी बड़ी बड़ी कजरारी आँखे और गुन्दाज़ बाहें दिखने लगी . मेरी घनी घनी झांटें निकलने लगी . मेरी चूचियाँ बड़ी बड़ी मस्त सुडौल बन कर निकल आयी . मुझे लड़के अच्छे लगने लगे . मैं सोंचने लगी कि जब इस उम्र में मेरे अंदर इतना बड़ा चेंज हो गया है तो लड़कों में भी हो गया होगा ? मेरे अंदर लड़को को नंगा देखने की इच्छा पैदा होने लगी . जब मैं १८ साल कि हुई तो और मस्ती छा गयी . कॉलेज कि लड़कियों से साथ जवानी में और निखार आने लगा . अब मैं गन्दी गन्दी बातें करने लगी . अश्लील बातें करना सीख गयी . पहले बोलने से परहेज़ करती थी पर अब गालियां बोलने में कोई परहेज़ नहीं करती . मेरी अम्मी मुझे गालियां देते हुए सुनती है तो बड़ी खुश होती है . उसे बड़ा गर्व होता है कि मेरी बेटी अब जवान हो गयी है . वह मेरी गालियां मेरी अश्लील बातें खूब एन्जॉय करती है . बात यहाँ तक बढ़ गयी है कि अब हम दोनों भी आपस में गाली से बात करने लगी है .
मेरी मौसी की भी एक लड़की है रिया . वह भी बहन चोद बिलकुल मेरी ही तरह है . मुझसे एक साल छोटी है लेकिन जब भी मेरे घर आती है तो मेरे सलवार के अंदर हाथ डाल कर मेरी चूत सहला सहला कर खूब गन्दी गन्दी बातें करती है  बुर चोदी . मेरी चूंचियां अपनी चूंचियों से लड़ाती है . खूब चुम्मा चाटी करती है . इतनी सारी लण्ड कि बातें करती है रिया कि मैं सुनते सुनते कभी कभी बोर हो जाती हूँ . लेकिन फिर भी मज़ा आता है . हर बार मेरी झांटें बनाकर और मेरी चूत चाट कर जाती है . 
एक दिन रहीम चाचा मेरे घर में बैठे थे . उसके बगल में मेरी अम्मी बैठी थी और सामने मैं . मैंने फ़टाफ़ट  ड्रिंक्स बनाई और हैम तीनो लोग पीने लगे व्हिस्की बातें शुरू हो गयी .
अम्मी -सुना है आजकल रज़िया कि माँ बहुत चुदवा रही है .
रहीम :- हां भाभी वो तो बिलकुल रंडी हो गयी है ससुरी ? मैं जब भी उसके घर जाता हूँ तो रजिया बोलती है अंकल बाद में आना अभी मैं अपनी माँ चुदा रही हूँ .
मैंने कहा :- साली भोषड़ी वाली कितना चुदवाती है ? अच्छा अंकल फिर तो बुर चोदी रजिया भी चुदवाती होगी ?
अंकल - हां वह भी खूब चुदवाती है बहन चोद ? अपनी माँ पर गयी है बिलकुल ?
मैंने कहा :- अंकल तुमने कभी चोदा रजिया को और रजिया की माँ को ?
अंकल :- नहीं सारा, जबसे तेरी आंटी का मुझसे तलाक हुआ तबसे लोगों ने मुझसे चुदवाना बंद कर दिया है . मैंने कहा :- मैं हूँ न अंकल मुझे चोदो ? मेरी माँ चोदो ?मेरी खाला चोदो ? मेरी बुआ चोदो ?
तब तक पीछे से किसी ने कहा :- और मुझे भी चोदो ? मेरी बिटिया  भी चोदो ?
हम सबने मुड़ के देखा कि सामने रजिया की अम्मी शबाना खड़ी है . सब लोग बड़े खुश हो गये  .
मैंने कहा :- अरे आंटी आओ न प्लीज बैठो ? रहीम अंकल तुम्हारे ही बारे में बात कर रहे थे .
आंटी बोली :- ये तो बहुत दिनों से आया ही नहीं भोषड़ी का ?
अंकल बोला :- अरे भाभी मैं जब जब आया तब तब रजिया ने कहा बाद में आना अभी मैं अपनी माँ चुदा रही हूँ . आंटी बोली :-रजिया अपनी माँ चुदा रही थी अपनी बुर तो नहीं चुदा रही थी . तू उसकी बुर चोद के ही चला आता तो मैं खुश हो जाती ?  मैं तो बहुत दिनों से तेरे लण्ड के लिए तरस रही हूँ .  तेरा ऐसा लौड़ा बहुत कम लोगों का होता है ?  जब तुम चोदते हो तेरा लण्ड मेरे भोषडा के छक्के छुड़ा देता है . इतने में आंटी का फोन आ गया और वह चली गयी .
मैंने कहा :- हाय अल्ला, इतना बढ़िया लण्ड है रहीम अंकल का ?
अम्मी बोली :- अबे रहीम के बच्चे तूने कभी मुझे नहीं पकड़ाया अपना लण्ड ?
मैं बोली :- मेरा क्या गुनाह है अंकल कि तुमने न मुझे चोदा और न मेरी माँ चोदी ?
अंकल बोला :- सारा, मैं तेरी जवानी का इंतज़ार कर रहा था .
मैं बोली :- अब तो मैं जवान ही गयी हूँ मादर चोद अंकल ? अब मैं खुद चुदवा सकती हूँ और अपनी माँ भी चुदवा सकती हूँ .आज मैं तुझे बिना चोदे नहीं जाने दूँगी . आज मैं तेरे लण्ड को बता दूँगी कि मैं जवान हो गयी हूँ . इतना कह कर मैंने अपनी बाहें अंकल के गले में डाल दी . अंकल के हाथ फ़ौरन मेरी चूंचियाँ टटोलने लगे . उधर अम्मी उठी और अंकल के कपडे खोलने लगी . तब तक मेरी कुर्ती  उतर गयी और ब्रा भी उतर गयी . मेरी दोनों चूंचियाँ नंगी नंगी अंकल के सामने खड़ी हो गयी . मेरे निपल्स तने हुए थे . अम्मी ने भी अपनी चूंचियाँ खोल ली . अंकल का एक हाथ मेरी चूंची पर और दूसरा हाथ मेरी अम्मी कि चूंची पर ? अंकल ने मेरे पेटीकोट का नाड़ा खींच लिया . मैं एकदम नंगी हो गयी . मेरी बुर पर हाथ फेर कर अंकल बोला वाह सारा तू बहन चोद वाकई जवान हो गयी है ?  तब तक अम्मी ने उसका लौड़ा पकड़ कर निकाल लिया . उसे बिलकुल नंगा कर दिया . लण्ड साल फेन फना उठा .अम्मी ने लण्ड मुझे पकड़ा दिया . मैंने कहा वाओ, अंकल तेरा लण्ड तो वास्तव में बड़ा जबर्दस्त है ? इतनो दिनों तक तुमने हम दोनों को तरसाया है . अब मैं इसे कच्चा चबा जाऊंगी . बस हम दोनों माँ बेटी लण्ड बारी बारी से चाटने लगी . सुपाड़ा  बहन चोद बड़ा प्यारा था .  मैं बोली अबे माँ के लौड़े मादर चोद ये मेरी चूत तेरे ऐसे लण्ड खाने वाली हो गयी है भोषड़ी के ? तू मुझे बच्ची समझ रहा है , अभी बुर खुलेगी तो तेरे लण्ड  का पता नहीं चलेगा कहाँ ग़ोता लगा रहा है . और मेरी माँ के भोषडा में तो ये साला डूब ही जायेगा ?  अंकल झुक कर माँ का भोषडा चाटने लगा .
मैं बोली :- अपनी भाभी का भोषडा चाटने में मज़ा आ रहा है न अंकल ?
अंकल बोला :- हां यार पहली बार इतना मस्त भोषडा चाट रहा हूँ .
अम्मी बोली :- मेरी बिटिया कि बुर चाट साले तो तुझे और मज़ा आयेगा ?
अंकल वाकई मेरी बुर चाटने लगा . मेरी चूत कि आग दूनी हो गयी . उधर मेरी माँ का भोषडा भी जला जा रहा था . इतना बढ़िया लण्ड पाकर मेरी चूत धधकने लगी .
मैं बोली :- अंकल तेरा लौड़ा हम दोनों की चूत कि आग बुझा पायेगा ?
तब तक कोई बोला :- मैं हूँ न तेरी चूत की आग बुझाने के लिए ?
मैं बोली :- कौन है तू भोषड़ी का ?
वह बोला :- तेरी चूत का चहेता, तेरा खालू असलम .
मैंने कहा :- अरे  भोषड़ी का तू असलम ? तू कब आ गया. ( असलम वैसे तो मेरा खालू है लेकिन है मेरी उम्र का ही , मुझसे २ साल बड़ा है बस ) मेरी खाला क्या घर में अपनी झांटें छील रही है .
वह बोला :- नहीं वह मेरे दोस्त से चुदवा रही है . जिसकी बीवी मैं कल चोद कर आया था .
मैंने रहीम अंकल का लौड़ा अम्मी को पकड़ा दिया और मैं असलम के लण्ड पर टूट पड़ी . पहले तो उसे मैंने अपनी तरफ खींच कर खूब चूमा . उसके गाल चाटे और उसके लौड़े पर हाथ मार कर कहा इस मादर चोद को आज मैं खा जाऊंगी . तेरी बीवी भोषड़ी वाली गैर मर्दों से चुदवाती है तो फिर तू आज़ाद हो गया न दूसरों कि बीवियां चोदने के लिए , लड़कियां चोदने के लिए और उनकी माँ चोदने के लिए . अब तुम पहले मुझे चोदो फिर मेरी माँ चोदो ? ऐसा कहते हुए मैंने उसे नंगा कर दिया और लण्ड पकड़ कर चूसने लगी . उधर मेरी चूत का बड़ा बुरा हाल था . वह मांग रही थी लण्ड पर लण्ड एक भी अभी तक मादर चोद मेरी बुर में नहीं घुसा . मैं लण्ड चूसने में जुटी थी . अल्सम का भी लण्ड अंकल के लण्ड से मिलता जुलता था  . इतने में मैंने देखा कि अम्मी ने अंकल का लण्ड अपनी बुर में घुसेड़ लिया है . और भकाभक चुदवा रही है . अंकल तो बिलकुल कुत्ते कि तरह मेरी माँ चोदने लगा . उसे देख कर मैं और चुदासी हो गयी . मैंने फटाक से असलम का लण्ड अपनी बुर में घुसा लिया और चुदाने लगी .
अम्मी बोली:-  अरी बुर चोदी सारा,  तू बहुत बड़ी भोषड़ी वाली बदचलन हो गयी है . तुझे शर्म नहीं आती अपनी बुर चुदवाते हुए अपनी माँ का भोषडा चुदवाने में,  बहन चोद .  
मैं बोली :- और तू मेरी छिनार हरामजादी माँ  ? तू क्या कम चुदक्कड़ है, बहन चोद ? तुझे शर्म नहीं आती अपना भोषडा चुदवाते हुए अपनी बिटिया कि बुर चुदवाने में, भोष ड़ी की  ?  
हम दोनों खिल खिला कर हंस पड़ी
असलम का लण्ड मेरी चूत में उथल पुथल मचाये हुए था . मैं जितना उसे अपने चूत से मसलने की कोशिश करती उतना ही वह गुर्राने लगता और जोर जोर से ठोकर मारने लगता है . मैं समझ गयी कि भोषड़ी वाले के लण्ड में दम है . उधर रहीम चाचा तो चुदाई का बहुत बड़ा खिलाडी निकला . मेरी माँ का भोषडा भी उसे परास्त नहीं कर पा रहा था . दोनों एक दूसरे को हराने में जूट थे . अम्मी  ने कहा सारा ज़रा असलम का लौड़ा मुझे भी चटाओ ? मैंने चटा दिया तो बड़ी खुश हो गयी बोली लो तुम भी अपने अंकल का लण्ड चाट लो . मैं भी चाटने लगी . मेरी अम्मी भी बड़ी मस्त चुदक्कड़ औरत है . आसानी से उसे कोई लण्ड हिला नहीं सकता . लेकिन रहीम चाचा का लण्ड कुछ ज्यादा ही उछल कूद कर रहा था .
मैंने कहा :- अम्मी,  क्या लण्ड मादर चोद काबू में नहीं आ रहा है क्या ? न आ रहा तो बताओ मैं इसे अपनी चूत में घुसेड़ के इसकी माँ चोदूँगी .
अम्मी बोली :- ये क्या इसके बाप का भी लण्ड काबू में आएगा ? देखती जाओ अभी ये उगलने लगेगा गरमागरम आईस्क्रीम ?
थोड़ी देर में मैंने देखा कि वास्तव में अंकल का लौड़ा बाहर निकल कर ढेर सारा क्रीम निकालने लगा है . मैंने भी जबान निकाल कर चाटा . उसे देख कर बहन चोद असलम भी झड़ने लगा . मैं भी खलास हो चुकी थी . इसे मैंने  और अम्मी दोनों ने मिलकर चाटा .
  • एक दिन मैं रजिया के घर गयी . रजिया ने जैसे ही दरवाजा खोला मैंने कहा आज यह न कहना कि मैं अपनी माँ चुदा रही हूँ . आज मैं तेरी माँ से मिलकर ही जाऊंगी .
  • रजिया ने मुझे अंदर बैठाया . मुझसे कहा या क्या पियोगी ?
  • लण्ड पियूंगी भोषड़ी की ? पिलाएगी तू ?
  • क्यों नही पिलाऊंगी ?
  • कितने लण्ड पियोगी बोलो ?
  • बाप रे बाप क्या तेरे पास बहुत लण्ड है ? क्या तू लण्ड का व्यापार करती है .
  • तू बता न तुझे कितने लण्ड पीने है ? और हां कैसा लण्ड पीना चाहती है तू .
  • तू यार मुझे अपनी माँ से मिलवा दे बस ?
  • माँ बहुत बिजी है यार ?
  • क्या कर रही है तेरी बुर चोदी माँ ? मैं जब भी आती हूँ कभी फुर्सत से मिलती ही नहीं है तेरी माँ ? मेरी माँ से ज्यादा चुदक्कड़ है क्या ?
  • पता नहीं यार अब मैं कहूँगी तो तू नाराज़ हो जायेगी . चल अंदर चल कर तू वहीँ मिल ले  ?
  • मैं उसके साथ अंदर पहुंची . मैंने जो देखा तो हैरान हो गयी . उसकी माँ वाकई चुदवा रही थी . एक लण्ड बुर में था और एक लण्ड उसके मुंह में .
  • मैंने कहा तू  हमेशा अपनी माँ चुदवाती है कभी खुद नहीं चुदवाती क्या ?
  • वह बोली मेरी माँ जितना चुदवाती है मैं भी उतना ही चुदवाती हूँ . मैं उससे कम नहीं हूँ .
  • तो तू अभी किससे चुदवा रही है ?
  • अब्बू से ? हां मैं अब्बू से चुदवा रही थी कि तूने बेल बजा दी .
वह मुझे बगल के कमरे में ले गयी . उसने मुझे अपने अब्बू से मिलवाया . वह बोली देख सारा ये है मेरा अब्बू . मेरे अब्बू से मिलो और ये है उसका लण्ड ? उसके लण्ड से मिलो . लो पकड़ के देखो न लण्ड ? मैंने लण्ड पकड़ लिया . सच मेरी चूत गनगना उठी .  वह बोली चिंता न करो अब तुम आयी हो तो अब्बू से चुदा के जाना ? ये देखो मेरी खाला है वह मेरे शौहर का लण्ड चूस रही है . अभी उछल उछल कर चुदायेगी भोषड़ी वाली . ये है मेरी सास ये अपने देवर से चुदवा रही है . ये है मेरी देवरानी . अपने जेठ से चुदवा रही है . ये है मेरी नन्द जिसे अपने मियां के दोस्तों के लण्ड बहुत पसंद है . ये अपने सुहागरात से ही गैर मर्दों से चुदवा रही है . यहाँ बहन चोद कोई भी अपनी बीवी नहीं चोदता ? सब मादर चोद दूसरे कि बीवी चोदते रहते है . दूसरों कि लड़कियां चोदते है . बहुएं चोदते है . लड़कियों की माँ चोदते है .  इसलिए मेरी माँ हमेशा चुदाया करती है .
यहाँ जब कोई चोदने आता है तो किसी न किसी के मुंह से निकल ही जाता है . मैं हूँ न मुझे चोदो ? Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator