Friday, November 22, 2013

FUN-MAZA-MASTI भैया और सैंया--2

FUN-MAZA-MASTI

 भैया और सैंया--2
 अगली बाजी मैं हार गया। निशु खुब खुश हुई और जोर से बोली "हाँ अब करुँगी आपको नंगा"। मैं खड़ा हो गया और वो मेरे फ़्रेन्ची को नीचे कर दी। मेरा फ़नफ़नाया हुआ लन्ड आजाद हो कर खुश हो गया। मेरा आधा सुपाड़ा मेरे फ़ोरस्कीन से बाहर झांक रहा था। अनवर कैसे चुप रहता, बोल पड़ा-"निशु खेल लो उस लन्ड से, तुम्हारे गान्डु भैया का है"। सुमित बोला-"अब आज के बाद तो भैया और सैंया दोनों अपना यही शेर है।" और वो दोनों हँसने लगे। निशु मेरे लन्ड को ले कर सहलाने लगी कि सुमित बोला-"हाथ से लड़्के खेल्ते हैं निशु, लड़की तो लन्ड का लौलिपौप बना कर चुसती है"। निशु से मैं ये उम्मीद नहीं कर रहा था। पर वो मेरे लन्ड को अपने मुँह में ले कर चुसने लगी। दो-चार बार के बाद उसने बुरा सा मुँह बनाया, शायद उसको अच्छा नहीं लगा तो वो मेरा लन्ड छोड़ दी और सुमित के सामने बैठ गयी। सुमित बोला-"अब की बाजी में खेल खत्म हो जायेगा। इसलिए जो दुसरे को नंगा करेगा वो एक मिनट तक उसके प्राइवेट पार्ट को चुसेगा। मंजूर है तो बोलो वर्ना यहीं पे खेल समाप्त करते हैं"। निशु की आंखे लाल हो गयी थी। वो अब नशे में थी। उसने पत्ते उठा लिए और लास्ट बाजी बंट गई। मैं दिल से दुआ कर रहा था कि निशु हार जाए ताकि उसके चुत का भी आज दर्शन हो जाए।
और मेरी दुआ कुबुल हो गयी। सुमित जीत गया और निशु हार गयी। सुमित ने अब निशु हो अपनी बांहो में उठा करके उसको सेन्टर टेबल पे लिटा दिया और उसके दोनों पैरों के बीच आ गया। खुब प्यार से उसके मखमली जांघों को सहलाया और फिर मुझे और अनवर को पास आने का न्योता दिया-"आ जाओ भाई लोग, अब निशु की चुत का दीदार करो"। मैं तो कब से बेचैन था इस पल के लिए। हम तीनों दोस्त टेबुल को घेर कर खड़े हो गये। निशु अब तक मुस्कुरा रही थी। सुमित ने निशु की पैंटी को उपर की एलास्टिक से फ़ोल्ड करना शुरु कर दिया। दुसरे फ़ोल्ड के बाद निशु की झांट की झलक मिलने लगी। धीरे-धीरे उसकी चुत की झलक भी मिलने लगी। सुमित ने उसके पैरों को उपर की तरफ़ करके पैंटी नीचे से पैरों से निकल दी और फ़िर खुब धीरे-धीरे उसके टांगों को थोड़ा साइड की तरफ़ खोल दिया और अब निशु की चुत की फ़ाँक एकदम सामने दिख रही थी। निशु की चुत पे २-" के बाल थे और इस बड़े-बड़े झांटों की वजह से उसके चुत की घुंडी साफ़ नहीं दिख रही थी। सुमित ने उसके चुत पे हाथ फ़ेरा और फ़िर उसके झांटों को साइड करके हम दोनों को उसके पुरे चुत के दर्शन कराए। जब निशु की नज़र मेरे से मिली तब वोह अपने हाथों से अपना चेहरा ढ़क ली। पर अब मुझे उसके शर्म की परवाह नहीं थी। हम में से किसी को नहीं थी। निशु बोली - अब छोड़ दीजिए। पर सुमित ने उसको याद कराया कि अभी ३५ सेकेंड वो उसकी चुत चुसेगा। इसके बाद वो निशु की चुत चुसने में बिजी हो गया, अनवर मूठ मारने लगा और मैं सब चीज़ समेटने लगा। निशु के मुँह से सिसकारी निकलने लगी थी। हमलोगों की अनुभवी नजरों ने तार लिया था कि अभी निशु कुँवारी है। उसके चुत के भीतर की झलक लेते हुए हम सब ये समझ गये थे।

 नई-नई जवानी चढ़ी थी बेचारी पे, इसलिए वो इतना मजा पा कर के शायद झड़ गई और बोली-"अब बस, अब मुझे पेशाब आ रही है। सुमित रुकने का नाम नहीं ले रहा था। वोह बेचारी दो-तीन बार अपने बदन को सुमित के पकड़ से छुड़ाना चाहा, फ़िर उसी टेबल पर हीं सुमित के चेहरे पे सु-सु करने लगी। सुमित ने अब अपना चेहरा हटा लिया। निशु ने अपना बदन एकदम ढीला छोड़ दिया और खुब मुती, फ़िर शांत हो गई। दो मिनट ऐसे ही रहने के बाद उसे कुछ होश आया और तब वह उठी और फ़िर अपने कपड़े उठा कर अपने बेडरूम में चली गई। हमलोगों ने भी अपने कपड़े पहन लिए। हमलोग अब उसको अकेला छोड़ पास की मार्केट की तरफ़ निकल गये, निशु तब बाथरूम में थी। यार लोगों ने मुझे बेस्ट ओफ़ लक विश किया, और मैने उन्हें थैंक्स कहा और मार्केट से सुमित और अनवर अपने घर चले गये और मैं निशु के जवान और नंगे बदन के बारे में सोचते हुए अपने घर चल दिया। 

 चार दिन आराम से बीते, निशु के साथ ताश के बहाने नंगापने के खेल के बाद। सुमित और अनवर इस बीच घर नहीं आए, पर फोन पर हमेशा मुझसे पुछा कि मैने अब तक निशु को चोदा कि नहीं। मुझे इतना होने के बाद भी हिम्मत नहीं हो रही थी निशु से सेक्स के लिए कहने की। निशु भी ऐसे थी जैसे उस दिन कुछ हुआ ही ना हो। खैर, जब सुमित ने अल्टिमेटम दे दिया कि अगर आज मैंने निशु को नहीं चोदा तो वो उसे पटा के चोदेगा तब मुझे भी जोश आ गया, और शाम में डिनर टेबल पर मैंने निशु से कहा - "निशु, आज रात मेरे साथ सो जाओ ना प्लीज, उस दिन के बाद से मुझे बहुत बेचैनी हो रही है।" यह बात मैंने अपना सर नीचे करके खाना खाते हुए कहा। मेरी हिम्मत नहीं हो रही थी कि मैं निशु से नजरें मिलाऊँ। निशु ने मेरे झिझक या शर्म को समझ लिया और फिर मेरे पास आ कर मेरे सर को उठाया और कहा - "आज नहीं, दो-तीन दिन बाद", और मेरे होठ चुम लिए। मुझमें अब हिम्मत आ गई और मैंने पुछा - "आज क्यों नहीं, दो-तीन दिन बाद क्यों?" अब निशु मुस्कुराते हुए मेरे कान के पास फ़ुस्फ़ुसा के बोली - "थोड़ा समझा करो रवि भैया, अभी पीरियड्स चल रहा है, इसीलिए कह रही हूँ, दो-तीन दिन बाद।" मैं खुश हो गया कि चलो अब दो-तीन दिन बाद निशु जैसी एक मस्त लौंडिया मिलेगी चोदने को।
तीसरे दिन जब मैं औफ़िस से लौटा तो निशु एकदम फ़्रेश लग रही थी, मुझसे बोली - "रवि भैया आज कहीं बाहर चलिए डिनर के लिए।" वो तैयार थी। करीब एक घंटे बाद हमलोग एक चाईनीज रेस्ट्रां में बैठे थे। वो मेरे साथ ऐसे बिहेव कर रही थी जैसे वो मेरी गर्लफ़्रेंड हो। मुझे भी मजा आ रहा था। करीब ९ बजे जब हम लौट रहे थे तब निशु ने मुझसे कहा - "रास्ते में कहीं से कन्डोम खरीद लीजिएगा रवि भैया।" यह सुनके मेरा लन्ड गरम होने लगा। मैंने बात हल्के से लेते हुए पुछा - "क्यों, आज रात मेरे साथ सोना है क्या?" और मैंने उसका हाथ जोर से दबा दिया। वो एक कातिल स्माईल के साथ बोली - "आपके साथ बेड पे जब मैं रहूँगी, तब आप सोएँगे या जागेंगे?" मैंने उसको घुरते हुए कहा - "बहुत गहरी चीज हो निशु तुम तो भाई।" वो भी पुरे मूड में थी, बोली - "आप और आपके दोस्तों का किया है सब, वर्ना मैं जब आपके पास आई तब तक मुझे कुछ समझ नहीं थी।" मैंने उसके चुतड़ पे एक चपत लगाया और कहा - "तुम चिंता ना करो, बिना कन्डोम भी मैं जब करुंगा तो अपना माल भीतर नहीं बाहर निकालूँगा।" और हम दोनों घर आ गए।

 निशु बोली कि आप चलिए मैं तैयार हो कर आती हूँ। पर मेरे लिए अब रुकना मुश्किल था, बोला - "इसमें तैयार क्या होना है, नंगा होना है बस।" और मैं अपने शर्ट के बटन खोलने लगा। कुछ समय में हीं मैं सिर्फ़ अपने फ़्रेंची अंडरवीयर में था। निशु पास खड़ी देख रही थी, बोली- "बहुत बेचैनी है क्या?" वो मुझे चिढ़ाने के मूड में थी। मैं उसकी ये अदा देख मस्त हो रहा था, पर उपर से बोला- "अब जल्दी से आ और प्यार से चुदवा ले, वर्ना पटक के चूत चोद दुंगा। साले यार लोगों ने रोज़ पुछ पुछ कर कान पका दिया है।" निशु अब सकपकाई, और पुछा - "क्या आप अपने दोस्तों से मेरे बारे में बात करते हैं?" उसके चेहरे से चिंता दिखी, तो मैंने सच कह दिया - "सुमित और अनवर रोज़ पुछते हैं, उस दिन का ताश का खेल भी मेरे और तुम्हारे बीच यही करवाने के लिए ही तो था। इन फ़ैक्ट, जब से तुम आई हो उस दिन से वोह दोनों तेरे बदन के पीछे पड़े हैं।" निशु अब नौर्मल हुई-"अच्छा वो दोनों, मुझे लगा कि कोइ और दोस्त को भी आप बताएँ हैं। क्या आप आज रात की बात भी उनको बताएँगें?" मैंने देखा कि अब सब ठीक है, सो सच कह दिया- "जरूर, वोह जरूर पुछेंगे, और तब मैं बता दुंगा"। और मैंने निशु को पास खींच कर अपने सीने से लगा लिया और उसके होठों का रस पीने लगा।
निशु भी सहयोग कर रही थी, और हमलोग कोई ५ मिनट तक सिर्फ़ होठ हीं चुसते रहे। निशु की साँस थोड़ी गहरी हो गयी थी। मैंने निशु को कहा - "चलो अब बेड पर चलते हैं।" उसने एक बच्चे की तरह मचलते हुए कहा - "मैं खुद नहीं जाउंगी, गोदी में ले चलो मुझे। मैं तुमसे छोटी हूँ कि नहीं।" उसे बच्चों की तरह मचलते देख मुझे मजा आया बोला -"साली, नखरा कर रही है, छोटी है तू, अभी दो मिनट में जवानी चढ़ जायेगी" और उसको मैंने गोदी में उठा लिया। वो मेरे सीने से लग गई और बोली - "ऐसे कभी गोदी लेते क्या आप, अगर मैं न कहती"। मैं ने जवाब दिया - "अरे तेरे जैसी मस्त लौंडिया अगर बोले तो अपने सर पे बिठा के ले जाऊँ उसे"। मै उसको अपने बेड पे ला कर पटक दिया। मुझे पेशाब आ रही थी, तो बाथरूम जाते हुए मैंने कहा - "अब उतार अपने कपड़े, और नंगी हो जा, जब तक मैं आता हूँ"। मैं जब लौटा तब भी निशु अपने पुरे कपड़े में बेड पर दिखी। मैं थोड़ा चिढ़ गया इस बात पर। मैं बोला - "क्या साली नखरे कर रही है, मेरा लन्ड खड़ा करके। मेरे से कपड़े उतरवाना है तो आ जरा लन्ड चुस मेरा।" वो भी थोड़ा तुनक कर बोली - "अच्छा, तो अब मैं आपकी साली हो गई। आप दो बार मुझे साली बोल चुके हैं" फ़िर मुस्कुराने लगी। मैंने हँसते हुए कहा - "तो क्या तुम मुझे बहनचोद बनाना चाहती हो?" इसबार वह सेक्सी अंदाज़ में बोली - "आप मुझे रंडी बना रहे हो तो कोई बात नहीं और मैं आपको बहनचोद भी ना बनाऊँ"। और वो मेरे से सट गई। मैंने उससे नज़र मिला के कहा - "मैं तो तुम्हें अपनी रानी बना रहा हूँ जान, रन्डी नहीं मेरी प्यारी निशु।" मैं फ़िर उसके होठ गाल चुमने लगा। वो साथ देते हुए बोली - "थैंक्स रवि भैया, पर मुझे तो रन्डी बनना पड़ेगा अब। आपके दोनों दोस्त मुझे ज्यादा दिन छोड़ेंगे ही नहीं"। मैने उसकी हाँ में हाँ मिलाई - "यह बात तो है, निशु, पर कोइ बात नहीं एक-दो बार से ज्यादा वो लोग नहीं करेंगे। मैं जनता हूँ उनको"

 निशु थोड़ा गरम होने लगी थी, बोली - "अब छोड़ो ये सब बात और चलो शुरु करो रवि भैया"। मुझे यह सुनके मजा आया - "क्या शुरु करे तुम्हारा रवि भैया, जरा ठीक से तो कहो मेरी छोटी बहना।" मेरा हाथ अब उसकी दाहिनी चुची को कपड़े के उपर से ही मसल रहा था। एक बार फ़िर मैं पुछा - "बोल न मेरी बहना, क्या शुरु करे तुम्हारा भैया। बात करते हुए ज्यादा मजा आयेगा मेरी जान। इसलिए बात करती रहो, जितना गंदा बात बोलोगी, तुम्हारी चूत उतना ज्यादा पानी छोड़ेगी। अब जल्दी बोलो बहन, क्या शुरु करूँ मैं?" उसकी आँखें बन्द थी, बोली -"मेरी चुदाई"। तेरी चुदाई या तेरे चूत की चुदाई? "मेरे चूत की चुदाई", वह बोली। मेरे दोनो हाथ अब उसकी चुतड़ पे थे, मैं हल्के हल्के उन्हें दबा रहा था।
फ़िर मैंने उसको बेड पे बिठा दिया, और उसकी कुर्ती धीरे धीरे सर के उपर से निकल दी। इसके बाद मैंने उसकी सलवार खोल दी। अब निशु मेरे सामने एक सफ़ेद ब्रा और काली पैंटी में थी। मैने कहा - "अब ठीक है, आओ लन्ड चुस कर एक पानी निकल दो"
निशु अब मजाक के मूड में थी
, अपनी गोल गोल आँख नचाते हुए बोली - "किसका लन्ड चुसूँ, मुझे तो कोई लन्ड दिख नहीं रहा।"
मुझे उसकी ये अदा भा गई, मैने गन्दे तरीके से कहा - "अपने प्यारे भैया का लन्ड निकालो और फ़िर उसको मुँह से चुसो, मेरी रन्डी बहना। अपने भैया को सैंया बना के चुदवाओ अपनी चूत और फ़िर अपनी गांड़ भी मरवाओ"। और मैं सीधा लेट गया। निशु ने मेरा लन्ड चुसना शुरु कर दिया। मैंने उसको लन्ड से खेलना सिखाया और वो जल्दी ही समझ गई और मुझे मजे देने शुरु कर दिये। कोइ १० मिनट चुसाने के बाद मेरा लन्ड जब झरने वाला था, मैने निशु को कहा कि वो रेडी रहे और फ़िर मैं उसके मुँह में झर गया। मेरे कहने से उसने मेरा सारा पानी पी लिया।
अब मैने उसकी ब्रा और पन्टी खोल दी। काली काली झांटों से भरी हुई उसकी चूत का एक बार फ़िर दर्शन कर मैं निहाल हो गया। जैसे हीं मेरे हाथ निशु की चूत की तरफ़ गये, वो बोली - "भैया, कुछ होगा तो नहीं। डर लग रहा है, कहीं बदनामी ना हो जाए।" मैने समझाते हुए कहा - "कुछ नहीं होगा। आज तक जब तुम्हारी बदनामी नहीं हुई तो अब क्यों डर रही हो?" उसका जवाव सुन के मेरी खुशी का ठिकाना नहीं रहा। वो बोली थी -"आज पहली बार भीतर करवाऊँगी, इसीलिए डर रही हूँ।" मैं बोला-"क्या, क्या तुम कुँवारी हो अब तक?" उसके हाँ कहने पर मुझे विश्वास नहीं हो रहा था। मैंने बोल ही दिया - "मुझे विश्वास नहीं हो रहा। एक कुँवारी लड़्की होते हुए तुम उस दिन तीन तीन जवान लड़्के के सामने नंगी हो कर खेल रही थी"। वोह हँसते हुए बोली - "इसमें विश्वास न करने वाली बात क्या है? आप तीनों मुझ पर लाईन मार रहे थे कई दिन से, सो उस दिन मैं भी सोची कि चलो आज लाईन दे देती हूँ, बस। आप लोग को मजा आया तो मुझे भी तो मजा आया।" मैं हँस दिया - "बहुत कुत्ती चीज है तु, चल लेट, जरा तेरी चूत की जाँच करूँ, कैसी कुँवारी कली है तु"। और मैंने उसके चूत की फ़ाँक खोल करके भीतर की गुलाबी झिल्ली चेक की। साली सच में कुँवारी थी। सांवले बदन की निशु की चूत थोड़ी काली थी, जिससे उसके चूत का फ़ूल ज्यादा ही गुलाबी दिख रहा था। करीब १० मिनट तक उसकी चुची और चूत को चुमने चाटने के बाद मैने उसके जांघों को साईड में कर के उसके चूत को खोल दिया और खुद बीच में बैठ के लन्ड को निशु के चूत की फ़ाँक पर सेट कर लिया। मजे से निशु की आँख बन्द थी। वह अब सिर्फ़ आह-आह-आह सी सी सी जैसा कर रही थी।
 मैने निशु से पुछा -" तैयार हो निशु रानी चुदवाने के लिए? मेरा लन्ड तुम्हारी चूत को चुम्मा ले रहा है। कहो तो पेल दूँ भीतर, और फ़ाड़ दूँ तुम्हारी चूत की झिल्ली? बना दूँ तुम्हें लड़्की से औरत? बोलो जान, बोलो मेरी रानी" अब उससे रहा नहीं जा रहा था, वह बोल पड़ी - "हाँ भैया, चोद दो मेरी बूर अपने लन्ड से। बना दो मुझे औरत। अब मुझे कुँवारी नहीं रहना।" मैं अपना लन्ड पेलने लगा वो थोड़ा कच्मचाई, शायद उसको दर्द हो रहा था। पर मैं नहीं रुका, उसकी गिली बूर में लन्ड ठाँसता चला गया। निशु इइइस्स्स्स आह करती जा रही थी और बोलती जा रही थी -"कर दो मेरे कुँवारेपन का अंत आज। मेरी बूर को जवानी का मजा दो, लूट लो मेरे जवानी को और चोद कर बना दो मुझे रन्डी। चोदो मुझे भैया, खुब चोदो मुझे।" मैं जोश में चोदता जा रहा था। हमदोनों साथ साथ बोलते जा रहे थे। मैं बोल रहा था - "चुद साली चुद। अब फ़ट गई तेरे बूर की झिल्ली। गया तेरा कुँवारा पन। लुटो मजा अपनी जवानी का। साली अभी थोड़ी देर पहले बच्ची बनी हुई थी। गोदी में घुम रही थी। अब इसी चूत से बच्चे पैदा करेगी तू। मैं तुम्हे चोद कर बच्चे पैदा करुँगा।चुदो साली चोदो, खुब चोदवाओ।" निशु भी बड़बड़ा रही थी - "अभी बच्चा नहीं। अभी मुझे अपने बूर का मजा लुटना है। खुब चुदवाऊँगी। जवानी का मजा लुटुँगी। फ़िर बच्चे पैदा करुँगी। आआआहह चोदो और चोदो मुझे। रन्डी बना के चोदो, बहन्चोद। रवि भैया, बहनचोद भैया, चोदो छोटी बहन को।" मैंने अब उसको पलट दिया और पीछे से उसकी बूर में लन्ड पेल दिया और एक बार फ़िर चुदाई चालू हो गई। अब वोह थक कर निढाल हो गयी थी, मैने ८-१० जोर के धक्के लगाये और फ़िर मैं भी झर गया। मैने अपना लन्ड बाहर निकाल लिया था, मेरा माल उसकी चुतड़ पर फ़ैल गया।
निशु मेरे नीचे पेट के बल बेड पे थी और मै उसके उपर था। मेरा लन्ड उसके गांड की दरार पर चिपका था। हम दोनों जोर जोर से हाँफ़ रहे थे, जैसे मैराथन दौड़ कर आये हों। तभी घड़ी ने ११ बजे का घंटा बजाया। मैने निशु से कहा - "अब?" वोह हाँफ़ते हुए बोली -"अब कुछ नहीं, बस सोना है" और करवट बदल लिया। हमदोनों नंगे हीं सो गये।

FUN-MAZA-MASTI Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator