Friday, November 22, 2013

FUN-MAZA-MASTI भाभी, तेरी बिटिया की बुर

FUN-MAZA-MASTI

भाभी, तेरी बिटिया की बुर

 मेरा नाम हसन अली है . मैं जब कॉलेज में पढता था तो मुझे लड़कियों के इर्द गिर्द रहना बड़ा अच्छा लगता था . मैं कई लड़कियों को लिफ्ट देने लगा . उन्हें अपनी गाडी में ले आता था और वापस छोड़ भी आता था . मैं पढ़ने में अच्छा था . देखने में भी अच्छा था . कद मेरा ५' १०" का है . मैं गोरा चिट्टा और हैंडसम लड़का था . लड़कियां मुझसे चिपकी रहती थी . धीरे धीरे लड़कियां मेरा लण्ड पकड़ने लगी . एक नहीं कई लड़कियां मेरे लण्ड की दीवानी हो गयी . जब भी मौका मिलता वे मेरी पैंट की जिप खोल कर अपना हाथ घुसेड़ देती थी . इसलिए मैंने पैंट के नीचे चड्ढी पहनना छोड़ दिया था . जिप के अंदर सीधे लड़कियों को लण्ड मिल जाता था . वे लण्ड पकड़ने के साथ साथ मुंह में भी लेने लगी . चूसने लगी मेरा लण्ड . मारने लगी मेरा सड़का . पीने लगी मेरा लण्ड .पहले मैं समझता था की लड़कियों को लण्ड पकड़ाना बड़ी टेढ़ी खीर है . पर अब ऐसा लगता था की खुदा ने अगर एक के बदले  २/३ लण्ड  बनाये होते तो कितना मज़ा आता ?
कॉलेज की अधिक तर लड़कियां मेरा लण्ड पकड़ चुकी थी .कई लड़कियों ने तो मेरे लण्ड की तस्वीर अपने पर्श में रखना शुरू कर दिया . मेरा लण्ड ८" का है . अगर इसे मस्ती से सहला सहला कर खड़ा किया जाए तो यह ९" तक जा सकता है . मोटा ५" से कम नहीं है . बड़ा सख्त है मेरा लण्ड और इसका अंडाकार सुपाड़ा तो इतना मस्त है की हर लड़की उसे अपने मुंह में डाल कर आम की गुठली की तरह चूसती है . मुझे भी लण्ड पकड़ाने की और लण्ड चुसाने की आदत पड़ गयी . फिर मैं आगे बढ़ता गया और लड़कियों की बुर चोदने लगा . पहले एक लड़की की बुर चोदी तो २/३ लड़कियों को मालूम हो गया तो फिर वे भी चुदवाने आ गयी . उन्हें चोदा तो २/३ और लड़कियों को मालूम हो गया . वे भी चुदवाने आ गयी . मैंने किसी को भी निराश नहीं किया . सबको चोदा . इस तरह मैं रुका नहीं और चोदता चला गया . पढ़ाई के बाद मुझे एक कॉलेज में नौकरी भी मिल गयी . वहाँ तो लड़कियों का साथ हमेशा के लिए हो गया . एक से एक बढ़कर लड़कियां मिलने मुझे चोदने को . हर साल नयी लड़कियां चोदने लगा . उस समय मुझे मालूम हुआ की :-
                   "लड़कियों में चुदाने की इच्छा लड़कों में चोदने की इच्छा से ज्यादा प्रबल होती है "
अब मेरी उम्र लड़कियां चोदते चोदते ४० साल की हो गयी है .मैंने शादी नहीं की इस डर से की कहीं मेरी लड़कियां चोदने की इच्छा पर कोई रोड़ा न लग जाये ? अब तो लड़कियों के साथ साथ लड़कियों की माँ भी चोदने लगा हूँ .लड़कियां खुद मुझे अपनी माँ चुदवाने ले जाती है .
मेरे कॉलेज में एक लड़की रिया एम् बी ए सेकंड इयर में पढ़ती है . बहुत अच्छी है और खूबसूरत भी . वह मेरे घर पढने आने लगी . मैं पढ़ाते पढ़ाते उसे गौर से देखने लगा . उसकी चूंचियां कुछ ज्याद ही बड़ी थी इसलिए में बार बार उसकी चूंची देखा करता था . वह मुझे भांप गयी और धीरे धीरे वह तंग कपडे पहन कर आने लगी . एक दिन वह जींस और टॉप में आ गयी . टॉप में केवल दो बटन . ऊपर का बटन खुला था . मुझे चूंची अंदर तक दिखने लगी . वह मेरे नजदीक आकर पढ़ने लगी . अपनी चूंची मेरे बदन पर रगड़ने लगी . तब तक उसने दूसरी भी बटन खोल दी . मैं समझ गया की वह मुझे खुली चूंचियां दिखाना चाहती है . मेरा भी दिल डोल गया .
मैंने कहा :- रिया आज तुम बहुत सेक्सी लग रही हो .
वह बोली :- हाय सर, पकड़ो न  इन्हे ? ये तेरे लिए है सर . उसने मेरा हाथ अपनी चूंचियों पर रख दिया . मैं चूंची मसलने लगा . इतनी मस्त चूंचियां थी उसकी की उन्हें पकड़ते ही मेरे अंदर करंट लग गया .
वह बोली :- सर मैं कई दिनों से तुम्हे चूंची पकड़ाने की कोशिश कर रही हूँ . आज तो ठीक से पकड़ लो सर .
 फिर वह आगे बढ़ गयी और मेरे लण्ड पर हाथ मार दिया और कहा सर मुझे दिखाओ अपना लण्ड ? उसके मुंह से पहली बार मैंने लण्ड सुना . बस मेरे लण्ड में आग लग गयी .
लड़कियों के मुंह से "लण्ड" सुनते ही लण्ड में आग लग जाती है .
रिया मेरी पैंट खोलने लगी . मैं उसकी टॉप उतार चुका था . उसकी गोरी गोरी सुडौल चूंचियां मेरी जान ले रहीं थी . मैंने उसकी चूंचियों के बीच अपना मुंह घुसेड़ दिया . फिर उसके नपालस पर जबान फिराने लगा . दोनों होंठों से दबा कर निपल्स चूसने लगा . कितनी मस्ती आ रही थी मुझमे ? तब तक रिया गप्प से नीचे बैठ गयी अपने घुटनो के बल . मैं खड़ा ही था . उसने झट्ट से मेरी चड्ढी नीचे खींच दी मैं एकदम नंगा  हो गया उसके आगे . मेटा लौड़ा टन्ना कर उसके सामने खड़ा हो गया . उसने लण्ड पकड़ा और कह हाय सर, कितना बड़ा और मोटा  है आपका लण्ड ? बड़ा प्यारा लग रहा है बहन चोद ? मैं इसे आज खा जाऊंगी सर . उसका मुंह खुल गया और वह लण्ड का सुपाड़ा चूसने लगी . दूसरे हाथ से मेरे पेल्हड़ थामे हुए थी .
उसने कहा :- सर, तेरा लण्ड बिलकुल मेरे खालू के लण्ड की तरह है . वह भी मादर ऐसा ही लगता है . फिर वह एकदम से उठी और अपना मोबाईल लेकर मेरे लण्ड की फ़ोटो खींच ली . उसके बाद वह मुझे बेड पे ले गयी और मुझे लिटा कर मेरे ऊपर चढ़ बैठी  बोली भोषड़ी के हसन आज मैं तेरा लौड़ा चोदूंगी .
मैंने कहा :- चोद ले न ? अब तो लौड़ा तेरे कब्जे में है ? जो मन आये वो कर . वह घूम गयी और मेरे मुंह पे अपनी चूत रख दी . बोली लो पियो मेरे राजा मेरी बुर ? मैं तेरा लण्ड पीती हूँ . वह लौड़ा पीने लगी . मुझे लगा की  रिया कई लोगों से चुदवा चुकी है .
मैंने पूंछा रिया :-  कितने लण्ड पी चुकी हो तुम ?
वह बोली :- मेरी अम्मी कहती है की चाहे जितने लण्ड पियो चाहे जितने लण्ड बुर में पेलो मगर लण्ड कभी गिनना नहीं ? लेकिन हां जो भी लण्ड मेरे हाथ लग जाता है उसे मैं पीती जरुर हूँ और फिर चुदवाती जरुर हूँ .
मैंने कहा :- तो इसका मतलब है कि तुम अब मुझसे चुदवाओगी ?
 वह बोली :- हां बेशक चुदवाओगी ? क्या चोदने में तेरी गांड फट रही है हसन मियां ?
मैंने कहा  :- नहीं यार तेरी ऐसी जाने कितनी बुर चोद चुका हूँ .
वह बोली :- तो लो पेलो लौड़ा मेरी चूत में और चोदो भोषड़ी के हसन ?
मैं गचागच चोदने लगा ?  रिया अपनी दोनों टाँगे फैलाये हुए मस्ती से गांड उठा उठा के चुदवाये जा रही थी . उसकी नाचती हुई चूंचियां माहौल को मादक बना रही थी . मैं झुक कर बार उसकी चूंचियां चूम रहा था . वह बोली हाय मेरे राजा और चोदो , पूरा लौड़ा घुसेड़ के चोदो, मैं तेरी रंडी हूँ मुझे चोदो, हाय दईया कितना मज़ा आरा है है ? तेरा लौड़ा बड़ा मज़ा दे रहा है भोषड़ी के हसन ? और चोदो, गांड से जोर लगा के चोदो ? यही अब पीछे से चोदो . थोड़ी देर में बोली मुझे लौड़े पे बैठा के चोदो . रिया ने खूब मज़ा किया मेरे साथ और हचक हचक के चुदवा कर गयी उस दिन .
दो दिन बाद फिर आयी रिया मेरे घर . उस दिन छुट्टी का दिन था . मैं बाथ रूम से तौलिया लपेट कर निकला ही था की डोर बेल बज उठी . मैंने खोला तो सामने रिया थी . रिया अंदर आयी और दरवाजे की सिटकनी बंद कर दी . फिर आगे बढ़ी और मेरी तौलियां खींच ली .
मेरा लण्ड पकड़ कर बोली :- सब इसी की करतूत है मादर चोद ? इसी बहन के लौड़े ने मेरी पोल पट्टी खोल दी . रिया ने मेरे लण्ड पर दो चार थप्पड़ जड़ दिया . लण्ड साला और टन्ना गया ,
वह बोली :- अच्छा सर बोलो, मेरी माँ चोदोगे ? मेरी माँ का भोषडा चोदोगे ? मेरी माँ कि गांड मारोगे ? मैंने कहा :- यार कितना बढ़िया माहौल था ? ये माँ बीच में कहाँ से आ गयी ? वह बोली :- अरे सुनो न मेरी बात ? कल मेरी माँ ने मेरे मोबाईल में तेरे लण्ड की फ़ोटो देख ली . बस बरस पड़ी मुझे पर यह किसका लण्ड है ? किससे चुदवाती है तू ? तू माँ की लौड़ी पढ़ने जाती है की चुदवाने ? तू बड़ी आवारा हो गयी है और आवारा हो गयी है तेरी बुर बहन चोद ? बोल न किसका लौड़ा है ? अब बताने में तेरी गांड क्यों फट रही है ? मैंने कहा मेरे हसन सर का लौड़ा है अम्मी ?
वह बोली :- वो मादर चोद कॉलेज की लड़कियों को बहला फुसला कर चोदता है, मैं अभी पुलिस बुलाती हूँ . मैंने कहा ;- अम्मी प्लीज अब नहीं चुदाऊंगी ? पुलिस मत बुलाओ ?
वह बोली :- ठीक है एक शर्त पर छोड़ सकती हूँ उसे ?
मैंने कहा :- क्या शर्त है अम्मी . मैं उसे पूरा करूंगी .
अम्मी बोली :- तू अपनी माँ का भोषडा चुदवा ले बस ?
अम्मी मुस्करा पड़ी और मेरे सर पर हाथ रख कर कहा अरी बेटी मैं मजाक कर रही थी . वास्तव में लौड़ा बड़ा मस्त है . मेरी लार टपक गयी है इस पर  ? मेरा भोषडा गरम हो गया है बेटी . तू उसे अभी बुला ले और उसका लौड़ा मेरी बुर में पेल कर चुदवा ले अपनी माँ ? तेरी माँ बहुत चुदासी हो गयी है बेटी ?
                       मैं तुम्हे लेने आयी हूँ सर . चलो और चोदो मेरी माँ का भोषडा ?
उसके घर पहुँचते ही वह बोली :- सर ये है मेरी अम्मी मुमताज़ ?
मैंने कहा :- अरे वाह ? बड़ी खूबसूरत है तेरी अम्मी .
मैंने कहा भाभी जान आदाब ?  वह खुश हो गयी . उसे देख कर वाकई मेरे लण्ड में हरकत होने लगी . वैसे कई लड़कियों की माँ चोद चुका हूँ मैं पर आज रिया की माँ चोदने में मुझे ज्यादा मज़ा आएगा . ऐसा मैं सोंचने लगा .तब तक भाभी मुस्कराकर बोली हां रिया के मोबाईल में तुम्हारे 'उसका' फ़ोटो देखा तो मेरा मन तुमसे मिलने का हो गया . रिया बीच में ही बोल पड़ी अरे अम्मी लण्ड का फ़ोटो कहो न ? सर को लड़कियों के मुंह से 'लण्ड' सुनना बड़ा पसंद है . अम्मी बोली हां हां लण्ड का फ़ोटो लौड़ा का फ़ोटो जो भी कहो ? रिया बोली अरे अम्मी फ़ोटो की क्या बात कर रही हो ? अब तो सामने पकड़ कर देख लो न लण्ड ? रिया ने मेरी पैंट खोली और  मेरा लौड़ा निकाल कर पकड़ा दिया अपनी माँ को ? मुमताज़ भाभी लण्ड हिला कर बोली अरे ये तो फोटो से ज्यादा बड़ा और मोटा लग रहा है, रिया ? रिया ने तब तक अपनी अम्मी के एक एक करके सारे कपडे खोल डाले . उसकी अम्मी एकदम नंगी हो गयी मेरे सामने . फिर रिया मेरी तरफ आयी और मेरे सभी कपडे उतार कर मुझे भी नंगा कर दिया . वह इतनी मस्त हो गयी की अपने भी सारे कपडे खोल कर अम्मी के साथ  मेरा लण्ड  चाटने लगी .
उसकी अम्मी बोली :- रिया बुर चोदी, आज तू अपनी माँ चुदवायेगी ? अपनी माँ के भोषडा में पेलेगी लण्ड ?
रिया बोली :- और तेरी बिटिया की बुर भी तो चुदेगी मेरी हरामजादी अम्मी ?
मैंने कहा :- भाभी, तेरी बिटिया की बुर बिलकुल मक्खन मलाई जैसी है .
Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator