Friday, November 22, 2013

FUN-MAZA-MASTI एक अजीब सा उन्माद--8

FUN-MAZA-MASTI

 एक अजीब सा उन्माद--8

 कामया जब से कांता के घर से आई थी, उसके दिमाग़ में उथल पुथल मची हुई थी.
क्या यह वाक्य में नॅचुरल है अपने बेटे के बारे में ऐसा सोचना, उसे तो पता चल चुका है की जब फोन आया था में उसके पापा से चुद रही थी, तो क्या वो भी ????


नहीं नहीं मेरा बेटा ऐसा नहीं है, पर अब वो जवान हो चक्का है, शादी करने लायक है, हाँ आज उसके डेड जैसे ही आते हैं उसकी शादी की बात शुरू करूँगी. कहीं वो इधर उधर मुँह तो नहीं मार रहा, जवान खून है कुछ पता नहीं, कहीं कोई उन्च नीच ना हो जाए. अब तो उसकी शादी जल्दी ही करनी होगी, वह तो बस अपनी डॉक्टरी में लगे रहते हैं, उन्हे होश ही कहाँ है कुछ, की बेटा कितना जवान हो चुका है.


कामया रात के खाने की तायारी करती है और अपने रूम में लेट जाती है , आज उसकी बेटी देर से आने वाली थी, और पति महोदेय तो आखरी मरीज तक देख के आएँगे.

कांता और उसके पति बचपन के दोस्त हैं पर दोनो के व्यवहार में ज़मीन आसमान का अंतर है. दोनो एक ही डिपार्टमेंट में काम करते हैं पर कांता के पति बहुत आगे निकल चुके हैं. अब वो डिपार्टमेंट के हेड हैं. यही चीज़ राजेश और राजीव में भी दिखाई दे रही है, इतनी अच्छी नौकरी को लात मार के राजेश ने अपना एक वजूद बना लिया है और उसका बेटा सब कुछ आते हुए नौकरी तक ही सीमित है. ऐसा क्यूँ हो रहा है ? जिंदगी में पहली बार कामया इन बातों को सोच रही थी, वरना अब तक तो उसके हिसाब से सब कुछ सही चल रहा था. यकायक ऐसे विचार क्यूँ उसके दिमाग़ में आ रहे थे. क्या इस बात का कल रात की राजीव के बारे में उसकी सोच का कुछ लेना देना है ?

आज कामया अपने आप से एक लड़ाई लड़ रही थी. ऐसी लड़ाई का हल एक दिन में तो निकलता नहीं, देखते हैं आगे क्या होता है,

तब तक ज़रा जॉर्डन घूम के आते हैं.


 शाम हो चुकी थी, राजेश बार से बाहर निकलता है, अपने ग्रूप को खोजता है तो पता चलता है की आज का डिन्नर एक स्पेशॅलिटी रेस्टोरेंट में है जहाँ आरेबिक डिन्नर सर्व किया जाने वाला था . राजेश काउंटर से एक मेसेज पेड्रो को भिजवाता है और उनकी टेबल भी यहाँ रिज़र्व कर्वादेता है.

पेड्रो की फॅमिली डीटेल्स :
रोसअल्बा ( पेड्रो की बीवी) : 45 साल, 38-28-38 देखने में 35 साल , इसके नाम का मतलब है रोज़ ऑफ डॉन.
कोसिमा ( पेड्रो की बड़ी बेटी) : 28 साल , 36-26-36 , इसके नाम का मतलब है ब्यूटी
फीओरे ( पेड्रो की छोटी बेटी) : 26 साल , 36-24-36 , इसके नाम का मतलब है फूल.
तीनो देखने में बहने ही लगती हैं , और तीनो अगर डॉक्टर ना होती तो मॉदेलिंग दुनिया में तहलका मचती होती.

क्या लंच के टाइम चड़ा हुआ राजेश का जादू इन टीन तितलियों पर शाम तक असर रखता है या नहीं , ये तो इनके डिन्नर टेबल पर आने के बाद ही पता चलेगा.


आज शायद या तो राजेश के ग्रह अच्छे नहीं थे या फिर मीनाक्षी के ग्रह कुछ अच्छे थे. आज राजेश को कोई इल्म नहीं होता पर उसका एक बहुत ही बड़ा दुश्मन खड़ा हो जाता है, सबसे प्यार करने वाला इंसान अंजाने में एक दुश्मन के ज्नम का कारण बन जाता है. खैर ये तो वक़्त ही बातायगा, क्यूंकी वक़्त के पेट में क्या छुपा है ये तो ना आप जानते हैं ना मैं. मैं तो बस वोही बता रहा हूँ जो मेरे सामने गुजर रहा है. आप सोच रहे होंगे की कौन हूँ मैं, भाई में कुछ भी नहीं बस आपका अदना सा सेवक हूँ , मुझे समय कहते हैं, इंग्लीश में लोग मुझे टाइम कहके बुलाते हैं. मेरे पेट में क्या क्या छुपा हुआ है मैं खुद भी नहीं जानता. मैं तो बस यही बता सकता हूँ जो मैं अपने सामने होते हुए देखता हूँ या फिर अपने मेमोरी कार्ड को प्ले कर के आपके बीते हुए शनों के बारे में बता सकता हूँ.

अरे बाप रे , यह टीन तितलियाँ तो मेरा भी भेजा खराब कर गयीं. नहीं समझे, वाक्य में नहीं समझे , शुक्र है भगवान का , आप अपनी भूद्धि का कम इस्तेमाल करते हैं.

वरना मेरी तो लग गई थी ना ……. नहीं.
देखो भाई मुझे तो अपनी हुसंपरी कामया की बहुत याद आ रही है, मैं तो चला……

 नेहा सोने जा चुकी थी और कामया अपने पति के साथ अपने कमरे में चली जाती है.

वह फ्रेश हो कर कपड़े बदल कर आती है , उसने एक छोटी लिंगरी पहनी हुई थी जो सिर्फ़ उसकी पेंटी तक मुश्किल से आ रही थी, ब्रा उसे पहनी नही थी, इसीलिए उसके उरोज़ अभिनव को सॉफ सॉफ दिख रहे थे, छरहरा बदन मासल टाँगे, उफ्फन्ते हुए उरोज़, गुलाबी लीप ग्लॉस, तीर कमान की तरहा तन्नी भोहेन, अभिनव की वाट लगाने के लिए ज़रूरत से ज़्यादा थी, कामया के इस रूप को देख उसका लंड सलामी के लिए खड़ा हो गया.

आज कामया फुल मस्ती के मूड में थी, आज की रात तो वह कहर ढा रही थी. अभिनव को शादी के बाद के दिन याद आ गये जब कामया रोज़ किसी ना किसी अप्सरा का रूप धारण कर उसे स्वर्गलोक ले जाया करती थी.

बहुत सालों के बाद आज वह कामया को इस रूप में देख रहा था.

“ क्या बात है दिलरुबा आज तो पूरी तरह कत्ल करने का इरादा है” अभिनव कामया को अपनी बाहों में खींच लेता है.

“ कत्ल तो आपने हमे कब का कर रखा है” कामया उसके सीने से चिपकती हुई उसके होंठों के पास अपनी गरम साँसे छोड़ने लगती है. जैसे ही अभिनव कामया के होंठों पर अपने होंठ रखने लगता है, कामया चटक कर दूर हो जाती है.



“ उन हुन्न्न्न्हुन्न्न इतनी जल्दी नहीं , रात को अपने शबाब पर तो आने दो” वह बेड के साइड बोर्ड से वाइन की एक बॉटल निकाल लेती है.

“ उफफफफ्फ़ तेरी ये अदा तो हमे कहीं का ना छोड़ेगी”

कामया वाइन का एक घूँट ले कर अभिनव के पास आती है और उसके होंठों को चूमते हुए वाइन उसके मुहन में डाल देती है. अभिनव वाइन दुबारा कामया के मुँह में डाल देता है दोनो एक दूसरे के होंठों को चूमे हुए खाते हुए वाइन एक दूसरे के मुँह में डालते रहते हैं जब तक धीरे धीरे वाइन उनके गलों को थोड़ा थोड़ा तर नहीं कर देती. कामया की इस अदा से अभिनव और भी तड़प उठता है और कामया के बदन को अपनी भुझाओं में कस के बींच लेता है. कामया के सकत उरोज़ उसकी छाती में धँस रहे थे, वह अपने एक हाथ को कामया के नितंबो तक ले जाता है और मसालते हुए अपने लंड की तरफ दबा देता है. उसका लंड इतना सकत हो चुका था की कपड़ों के बावजूद कामया की चूत में घुसने लगता है. कामया की सिसकी छूट जाती है और वह फिर अभिनव से खुद को आज़ाद कर लेती है.

कमरे के दूसरे कोने में जा कर वह कुछ वाइन अपने बदन पर गिरा लेती है और कातिल निगाहों से अभिनव को देखने लगती है, उसके उरोज़ वाइन से भीग चुके थे और थोड़ी वाइन उसकी चूत तक पहुँच चुकी थी, पदर्शी लिंगेरी में छुपा वाइन से भीगा हुआ बदन कमरे के तापमान को और बड़ा देता है. अभिनव अपने कपड़े फटाफट उत्तर फेंकता है और भाग कर कामया के बदन को अपनी बाहों में ले कर चूमे और चूसने लगता है, लिंगेरी के साथ ही वह कामया के उरोज़ को अपने मुँह में भरने की कोशिश करता है और वाइन के साथ साथ उसके उरोज़ का रस पीते हुए उन्हे बुरी तरहा से दबोचने लगता है. कामया की सिसकियाँ कमरे में गूंजने लगती हैं.


आह आह सी सी सी अफ उूुुउउफफफफफफफ्फ़ अहह आआआआअहह ओह
माआआआआआआ ऊऊऊऊऊऊ आह आह हन हन और ज़ोर से चूसो , और ज़ोर से अहह हााआअँ उूुुुउउफफफफफफफ्फ़

कामया की सिसकियाँ अभिनव की उत्तेजना को और बढ़का देती हैं और वह कामया की लिंगेरी उतार फेंकता है.

कामया फिर उस से दूर हो जाती है और एक बड़ा से घूँट पी कर वाइन अपनी पेंटी पर डालती है,उसकी पेंटी और चूत वाइन से सराबोर हो जाती हैं और कुछ वाइन उसकी जांघों तक एक धार बनके बहने लगती है.

अभिनव एक भूखे कुत्ते की तरह कामया पर झपट्टा है और उसकी जाँघो से वाइन चाटते हुए उसकी पेंटी तक पहुँच जाता है और फॅट से पेंटी समेत उसकी चूत को अपने मुँह में भर कर वाइन चूसने लगता है , वाइन के साथ साथ कामया की चूत का रस भी उसके मुँह में घुलने लगता है, दोनो का मिलाजुला कॉकटेल उसका नशा और बड़ाने लगता है और कामया की सिसकियाँ और भी तेज़ हो जाती हैं.

जब वाइन का असर पेंटी से ख़तम हो जाता है तो वह उसे उतार फेंकता है और कामया की चूत में अपनी जीब घुसा कर चोदने लगता है, कामया से अब बर्दाश्त नहीं होता और वह बिस्तर पर लूड़क जाती है.

अभिनव उठता है और अपने लंड को वाइन से भिगो लेता है, दोनो अब 69 में आ जाते हैं, कामया अभिनव का लंड चूसने लगती है साथ साथ वाइन का मज़ा लेती रहती है और अभिनव उसकी चूत को जीब से चोद्ते हुए उसके बहते रस को पीता रहता है.


दोनो से ही अब बर्दाश्त नहीं होता और दोनो का लावा फूट पड़ता है. एक दूसरे के कामरस को दोनो भूखे जानवरों की तरहा पीते रहते हैं. और एक दूसरे के साथ निढाल हो जाते हैं और अपनी साँसे दुरुस्त करने लगते हैं.

कामया अभिनव का लंड चूस कर फिर खड़ा कर देती है और पीठ के बल लेट कर अपनी टाँगे उपर उठा कर चुदाई की पोज़िशन में आ जाती है.

अभिनव उसकी टॅंगो को अपने कंधों पर चड़ा कर अपने लंड को कामया की चूत पर घिसने लगता है और एक ही झटके में अपना 7 इंच लंबा लंड उसकी चूत में डाल देता है.

झटके के साथ डालने पर लंड कामया की चूत की दीवारों को खुरछता हुआ अंदर पहुच जाता है और कामया की चीख निकल जाती है.

हाआआआआऐययईईईईईईईईई म्*म्म्मममममममाआआआआआआ आआअरर्र्र्र्र्ररराआाम्म्म्मम सस्स्स्स्स्स्सीईईईईई
अभिनव पर तो आज भूत सवार हो चूक्का था वह धका धक धका धक कामया की चूत पेलने लगता है.

कामया सिसकियाँ लेते हुए आनंद से अपनी आँखे बंद कर लेती है और उसे एक झटका लगता है, आँखे बंद करते ही उसे राजीव नज़र आता है और वह चोंक कर आँखे खोल लेती है, अभिनव आज उसकी जम कर चुदाई कर रहा था , कामया चीखती रहती है आँहे भरती रहती है जब सह्न नहीं होता तो उसकी आँखे अपने आप फिर बंद हो जाती है और उसे फिर राजीव का चेहरा नज़र आता है, वह अपने आप को रोक नहीं पाती और राजीव से चुदाई का मज़ा महसूस करने लगती है और उसकी उत्तेजना चरम सीमा पर पहुँच जाती है.

अपनी चूत में लगातार अंदर बाहर होता हुआ लंड अब उसे बड़ा लगने लगता है वह राजीव को एक बहुत लंबे लंड का मालिक सम्ज्ते हुए अपनी चुदाई के परम चर्म पर पहुँच जाती है उसकी सिसकियाँ चीखो में बदल जाती हैं और उसका जिस्म अकड़ने लगता है, और एक आयययययययईईईईईई चीख मार कर वह हवा में उड़ने लगती है और चूत से नदियाँ बहने लगती हैं. अभिनव भी अपने चर्म पर पहुँच जाता है और कामया की चूत को अपने वीर्य से भर देता है और थक कर कामया के उप्पर गिर पड़ता है. आज दोनो को बहुत ही भयंकर ओर्गसम हुआ था , जिस्मो से जान ख़तम हो गई थी और दोनो स्वर्गिक सुख को भोगते हुए नींद के आगोश में चले जाते हैं.

भाई ये तो सो गये , चलें ज़रा वो तितलियाँ क्या कर रही हैं जा के देखते हैं.

 रेस्टोरेंट में एक साइड पेर बफे लगा हुआ था , सिरी टेबल्स रौंद टेबल्स थी और बीच में एक डांस फ्लोर था.

बहुत ही धीमी आवाज़ में नशीला से म्यूज़िक बाज रहा था. हर टेबल पर जाम से जाम टकराए जा रहे थे, रोज़अल्बा खड़ी होती है और राजेश को डांस के लिए इन्वाइट करती है. एक हाथ में उसके हाथ को थाम कर और दूसरे को उसकी कमर पे रख कर राजेश उसके साथ डांस करने लगता है. दोनो बेटियों के चेहरे जलन के मारे लाल सुर्ख हो जाते हैं, उनकी मा उनसे आगे निकल जयगी यह दोनो ने सपने में भी नहीं सोचा था. राजेश और रोज़अल्बा के जिस्म एक दूसरे से सट्टे जा रहे थे और दोनो के जिस्म बखूबी डांस की धुन पर थिरक रहे थे, उनको देख कर कुछ और जोड़े डांस फ्लोर पर उत्तर गये,रोज़ अल्बा डांस करते करते राजेश को किस करने लगती है, जो कोसिमा से सह्न नहीं होता और वो डॅन्स फ्लोर पर पहुच कर अपनी मा का कंधा टेप करती है और राजेश को डांस के लिए माँग लेती है. थोड़ा हिचकिचा कर रोज़अल्बा अपनी टेबल पर आ कर बैठ जाती है और अपनी बेटी को राजेश के साथ एक पॅशनेट डांस करते हुए देखने लगती है. कोसिमा ने अपनी दोनो बाँहे राजेश के गले में डाली हुई थी और राजेश के दोनो हाथों ने उसकी कमर को थाम रखा था. कोसिमा राजेश को डांस करते हुए स्मूच करने लगती है, और राजेश के हाथ उसके बदन पर थिरकने लगते हैं.

आधे घंटे तक डांस करने के बाद दोनो टेबल पर आ जाते हैं और फीओरे हसरत भरी निगाओं से राजेश को देखने लगती है.

पेड्रो एक चेम्पेन की बॉटल और माँगा लेता है और सभी जाम से जाम टकराने लगते हैं. 2 पेग पीने के बाद पेड्रो अपनी बीवी को डांस फ्लोर पे ले जाता है और फीओरे राजेश के साथ डांस फ्लोर पर आ जाती है. कोसिमा अपना पेग पीती हुई इनको डांस करते हुए देख रही थी. चुकी वह टेबल पर अकेली रह गयी थी तो साथ वाली टेबल पर बैठे हुए एक शेख की हिम्मत बॅडती है और वह कोसिमा को अपने साथ आने का ऑफर करता है. कोसिमा उसे शालीनता से मना कर देती है. शेख को इस में अपनी बेइज़ती महसूस होती है और वह कोसिमा का हाथ पकड़ लेता है, कोसिमा अपना हाथ छुड़ाती है और फिर बड़े ही भोलेपन से मना करती है. शेख से अब और बरदाश्त नहीं होता और वह जेब से एक 10000 डॉलर की ग्डी निकल कर कोसिमा के सामने रख देता है, यह देख कोसिमा की आँखों में खून उत्तर आता है. डांस करते हुए राजेश सब देख रहा था , अब उसे रहा नहीं जाता और वह पछे से आकर शेख के कंधे पर थाप करता है, जैसे ही शेख उसकी तरफ घूमता है, कोसिमा भाग कर अपनी बहन की तरफ डांस फ्लोर पर चली जाती है उसकी आँखों में आँसू थे.

शेख राजेश को कबाब में हड्डी ना बनने के लिए कहता है. राजेश उसे प्यार से समझाता है की शरीफ फॅमिली है ऐसी नहीं जैसी वह सोच रहा है. शेख एक और ग्डी जेब से निकालता है और कीमत पूछता है, उसके लिए हर औरत या लड़की रंडी ही होती है, बस कीमत सही लगानी चाहिए. अब राजेश से बर्दाश्त नहीं होता और वह शेख को वॉर्निंग देता है की यहाँ से वो चला जाए वरना अच्छा नहीं होगा. शेख तैश में आ जाता है और गालीगलोज शुरू करदेता है. राजेश भी गरम होजाता है और गाली का जवाब गाली से देता है. बात बहुत ही आगे बदती जा रही थी, शेख का हाथ राजेश पे उठ जाता है, यह देख राजीव भी उछल पड़ता है और बाकी ग्रूप के लोग भी वाहा पहुँच जाते हैं, सभी शेख को घेर लेते हैं और राजीव तो आगे बॅड कर शेख की गर्दन पकड़ लेता है. राजेश उसे दूर करता है और शेख के जबड़े पर एक जोरदार घूँसा जड़ देता है और शेख संभल नहीं पता और उड़ता हुआ नीचे गिर पड़ता है और अरबी में दहाड़ने लगता है , माहॉल बहुत बिगड़ जाता है और कुछ अरबी जो वहाँ थे वो भी शेख की मदद के लिए पहुँच जाते हैं, इतने में ऑर्गनाइज़ होटेल की सेक्यूरिटी फोर्स को बुला लेता है और वह सभी शेख को ज़बरदस्ती पकड़ कर एक कोने में ले जाते हैं और अरबी में बाते करने लगते हैं. राजेश क्यूंकी सरकार का मेहमान था उसकी बेइज़ती सरकार की बेइज़ती थी, शेख को जब ये बात समझ आती है तो उसके हाथ पाँव फूलने लगते हैं, पैसे का सारा नशा उत्तर जात्ता है. उसे सबसे माफी माँगने पर मजबूर किया जाता है और रेस्टोरेंट से बाहर कर दिया जाता है, जाते जाते वह राजेश को ख़ूँख़ार नज़रों से घूरता है और बदले का इशारा करते हुए निकल जाता है. एक अनचाही दुश्मनी की शुरूवात हो चुकी थी.

राजेश फिर से म्यूज़िक शुरू करवाता है और कोसिमा और फीओरे को अपनी बाँहों में भर लेता है. दोनो डर के मारे पसीने में लथपथ थी. राजेश अपने होंठों से उनकी आँखों के आँसू पोंछता है और उनकी करम में गुदगुदी करने लगता है, जिसे वह दोनो शी नहीं पति और खिलखिला कर हंस पड़ती हैं. पेड्रो और रोज़ल्बा जो की गहरे सदमे में थे उनकी आँखों में खुशी के आँसू आ जाते हैं. माहॉल फिर धीरे धीरे बदलने लगता है और डॅन्स फ्लोर पर जोड़े लहराने लगते हैं.

राजेश कोसिमा को अपने बदन से चिपका लेता है और फीओरे को राजीव के साथ डांस करने के लिए कहता है, पहले तो फीओरे मना कर देती है , फिर अनमने मन से मान जाती है. राजेश एक वाइट वाइन का पेग मँगवाता है और डांस करते करते कोसिमा को पिलाने लगताहै और खुद भी पिता है जब थोड़ी सी पेग में बच जाती है तो दोनो पेग को अपने होंठों से थाम लेते हैं और एसे ही नाचने लगते हैं दोनो के होंठों के बीच पेग हवा में लटका हुआ था और दोनो के बदन आपस में चिपके हुए थे, उनका डांस बहुत ही रोमांटिक हो जाता है और दोनो एक दूसरे को बेलेन्स बनाए हुए पेग से पिलाते रहते हैं, कभी राजेश तोड़ा नीचे झुकता तो कभी कोसिमा, इस तरहा यह पेग ख़तम होजाता है तो राजेश एक भरा हुआ पेग फिर वैसे दोनो के होंठों के बीच रख लेता है, कोसिमा के साथ ऐसा डांस किसीने भी नहीं किया था वह रोमांच से भर उठती है . उसी तरहा नाचते नाचते दोनो यह पेग भी ख़तम कर देते हैं. बुफे अब तक सर्व हो चुका था.

म्यूज़िक रोक दिया जाता है और सभी डिन्नर की तरफ बॅड जाते हैं. राजेश टेबल पर बैठने की जगह खड़े हो कर खा रहा था, उसका सारा ग्रूप और पेड्रो की फॅमिली भी उसे घेरे हुए खड़ी थी. मीनाक्षी की नज़रों में तो राजेश आज देवता बन गया था, उसे खुद पर नाज़ हो रहा था की उसने सही इंसान का चयन किया था अपने लिए, वह प्रशंसा की नज़रों से राजेश को देख रही थी, राजेश उसकी तरफ कोई धयान नहीं देता और बाकी सभी लोगों से बातें करता रहता हैं डिन्नर के दौरान.
राजेश का आकर्षण ही कुछ ऐसा था की ये तीनो तितलियाँ उसके आसपास ही मंडरा रही थी. पेड्रो बार बार राजेश की प्रशंसा कर रहा था और बार बार उसका धन्यवाद कर रहा था.

डिन्नर ख़तम होने के बाद पेड्रो राजेश के सारे ग्रूप को ड्रिंक के लिए इन्वाइट करता है. जिस तरीके से राजेश ने शेख को हेंडल किया था वह पूरे रेस्टोरेंट में हर एक की ज़बान पर था और अब तक तो जॉर्डन के सारे शेखों तक ये खबर राजेश के बायो डाटा के साथ पहुँच चुकी थी.

कल की सुबह, ओह, फिर ज़बान फिसलने लगी थी, भाई में कल का आप को आज तो नहीं बता सकता, मेरी वाट लग जाएगी, यह 3 तितलियाँ तो वाक्य में मेरा दिमाग़ खराब कर रही हैं.

डिन्नर ख़तम होते ही सब अपने कमरों की तरफ बॅड जाते हैं, राजीव रुकने की कोशिश करता है पर राजेश आँखों के इशारे से उसे भेज देता है, राजीव को अच्छा तो नहीं लगता पर वह राजेश के सामने ऐसा कोई सीन खड़ा नहीं करना चाहता था और वैसे भी फीओरे ने उसे कोई हिंट नहीं दिया था डांस के दौरान, वह चला जाता है, तीनो एक एक करके राजेश के रूम का नंबर पूछ कर चली जाती हैं. शायद तीनो ही राजेश का अपने तरीके से एकांत में धन्यवाद करना चाहती हैं.

राजेश अपने कमरे में जा कर फ्रेश होता है और केवल एक बॉक्सर पह्न कर मिनी फ्रिड्ज से बियर निकाल कर पीने लगता है.

थोड़ी देर में बेल होती है राजेश दरवाजा खोलता है और सामने रोज़अल्बा को कहर ढाते हुए पता है, वह एक लिंगेरे पहने हुई थी जो अंदर का सब कुछ दिखा रही थी, उसने कोई भी अंगवस्त्रा नहीं पहना था.

इस से पहले की राजेश कुछ बोलता रोज़अल्बा उस से चिपक जाती है और उसे चूमने लगती है, राजेश तो था ही 3 दीनो से भूखा, वह उसे अपनी बाहों में लपेटे हुए घूम जाता है और अपने टांग से दरवाजा बंद कर देता है, ऐसे ही चूमते हुए दोनो राजेश के बिस्तर तक पहुँच जाते हैं और राजेश उसकी लिंगेरे उत्तर फेंकता है और उसके उरोज़ पर टूट पड़ता है.
वाह री आज की भौतिकवाद की दुनिया धन्यवाद देने और लेने के तरीके कितना बदल चुके हैं.

राजेश तो आज एक जंगली जानवर बन चुका था, मुझे आज भी वो दिन याद हैं जब राजेश आज से 6 महीने पहले एक सीधा सदा इंसान हुआ करता था, वह नारी को सिर्फ़ इज़्ज़त की नज़रों से देखता था उसके जिस्म में जैसे वासना नाम की कोई चीज़ ही ना थी, पर आज देखो कैसे भूके शेर की तरहा रोज़ल्बा की एक एक बोटी अलग कर रहा था, वह बड़ी ही निर्मम तरीके से रोज़ल्बा के उरोज़ को निचोड़ रहा था, चूस रहा था काट रहा था, रोज़अल्बा एक बड़ी ही सभरांत महिला थी , आज जो वाक़या रेस्टोरेंट में हुआ था उसने उसके सारे परिवार को हिला के रख दिया था और वह अपने पति की इज़ाज़त से ही राजेश के पास आई उसका शुक्रियादा करने पर राजेश ग़लत समझ बैठा था, जो कपड़े रोज़अल्बा ने पहने थे वो तो उसकी रोज़ रात के साथी थे, उसके लिए युरोपियन सभ्यता के अनुसार वो नॉर्मल थे, पर राजेश उसे इन कपड़ों में देख कर अपने आप को भूल गया था और उसका जानवर बाहर निकल पड़ा.

रोज़अल्बा तो सिर्फ़ राजेश के गालों को चूम रही थी की राजेश उसके होंठों पर टूट पड़ा और उसकी लिंगेरे भी उत्तर फेंका था. रोज़अल्बा का जिस्म अब एक बरफ बन चुका था वह राजेश के हर प्रहार को तड़प्ते हुए झेल रही थी और दूर होने की कोशिश कर रही थी.

जैसे ही राजेश के जिस्म को एक ठंडे जिस्म का ग्यात होता है वह वास्तविकता में पहुँच जाता है, उसके हाथ स्वता ही रुक जाते हैं पर देर हो चुकी थी.

वह झट से रोज़अल्बा के जिस्म से दूर हो जाता है और फटी हुई आँखों से उसे देखने लगता है , उसकी आत्मा तक ग्लानि से भर उठती है, आँखों में आँसू आ जाते हैं, रोज़अल्बा धीरे धीरे उठती है और अपनी लिंगेरे पह्न लेती है.
वह राजेश की तरफ एक प्रशण करती हुई देखने लगती है.

“ ई आआआअम्म्म्मम सोर्र्र्ररययययययी” राजेश काँपते हुए बोलता है और रोज़अल्बा के कदमों में गिर पड़ता है.

“ दा वे यू हॅव ड्रेस्ड ई थॉट योउ वांटेड इट , आई डीप्ली रिग्रेट , प्लीज़ फर्गिव मी, आई आम नोट सच टाइप ऑफ पर्सन, आई नेवेर फोर्स माइसेल्फ ओं एनीवन, प्लीज़ प्लीज़ फर्गिव मी एंड प्लीज़ गो टू युवर रूम.”

अब तक रोज़अल्बा संभल चुकी थी, वह राजेश के सर पर प्यार से हाथ फेरती है, हालाँकि उसका दिमाग़ उसके जिस्म को ठंडा कर देता है पर उसका दिल राजेश के वहशिपान से प्यार करने लगता है, “ डॉन’त फील बेड, यू स्टार्टेड सो फास्ट आई कुड नोट फेथम इट, बुत माइ हार्ट वांट्स यू ऑल दा मोर” वह राजेश को उप्पर उठाती है, “ आई एडमायर यू एंड आई फील फॉर यू- डॉन’त थिंक एनिथिन्ग एंड डॉन’त मेक मी थिंक एनिथिन्ग – जस्ट लव मे दा वे यू वर डूयिंग- अनलीश युवर हॉर्सस- अनलीश युवर पॅशन- टके मी टू दा हाइट्स आई हेव नेवेर बिन टू”

राजेश उसकी आँखों में गौर से देखता है और दोनो के होंठ जुड़ जाते हैं, वह अपने होंठ खोल देती है और राजेश की ज़बान अंदर गुस कर अपना वार करने लगती है, उसके हाथ फिर रोज़अल्बा के मम्मों पर पहुँच जाते है और बड़ी बेदर्दी से उन्हे निचोड़ने लगते हैन.रोzअल्बा की सिसकियाँ शुरू हो जाती हैं,

ईईईईसस्स्स्स्सस्स द्द्द्द्द्द्द्दद्डूऊऊऊिट , मोर मोर हार्डर हार्डर , स्क़्क़्क़्क़्क़्क़्क़्क़्क़ीईईईज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़्ज़ देम, हार्डर हार्डर एस एस एस टके मी टके मी , उसकी चूत बहने लगती है और वह भी वहशी हो कर राजेश के होंठ काटने लगती है, और अपने हाथों को नीचे ले जा कर राजेश का बॉक्सर उत्तार देती है.

वह राजेश के लंड से खेलने लगती है बींचने, तोड़ने मरोर्ने लगती है, राजेश का पागलपन बदता जाता है, आआआअहह चीखता हुआ वह रोज़अल्बा की लिंगेरी फाड़ते हुए उत्तार फेंकता है.

वह उसके मम्मों पर टूट पड़ता है और उसकी ज़बान एक नुकीला हथ्यार बन कर रोज़अल्बा के निपल्स को घायल करने लगती है.

रोज़अल्बा से और सह्न नहीं होता और वो राजेश को अपने उप्पर खींचती है और अपनी टाँगे पूरी फैला देती है, वह अपने हाथों से अपनी टाँगे और चोडी कर लेती है ताकि उसकी चूत पूरी खुल जाए और राजेश बिना एक पल की देरी के अपना 9 इंच लंबा 3 इंच मॉटा लंड एक ही झटके में रोज़अल्बा के घर्बाश्या तक पेल देता है, रोज़अल्बा के मुँह से एक मरमबेधी चीख निकल पड़ती है , इतना जुंगलीपन उसने अपनी सारी जिंदगी पेड्रो के साथ कभी अनुभव नहीं किया था,

राजेश पागलों की तरहा उसकी चूत को दनादन पेलने लगता है,

रोज़अल्बा की चीखें बुलंद हो जाती हैं, आआआआआआआआआ, उूुुुुुउउफफफफफफफफफ्फ़, सस्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्स्सल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्लूऊऊऊऊऊऊव्वववववववव प्प्प्प्प्प्प्प्प्ल्ल्ल्ल्ल्ल्लीीईआआआसस्स्स्स्स्स्सीईईईई, ईईईईईईईई
गगगगगगगगगगगगगगूऊऊऊऊऊओद्द्द्द्द्द्द्द्द्द्दद्ड सस्स्स्स्स्स्सल्ल्ल्ल्ल्ल्ल्लूऊऊऊऊव्ववववववववव,

पर राजेश पर कोई असर नहीं होता वह तो आज शिकार पर निकला हुआ था , दे दनादन, दे दनादन, फूच फूच फूच फूच रोज़अल्बा की चूत अपना ही राग अलापने लगती है, राजधानी एक्सप्रेस को पीछे छोड़ते हुए राजेश बुलेट ट्रेन की तरहा दोधने लगता है, अंदर बाहर अंदर बाहर उसका लंड रोज़अल्बा की चूत की परखचियाँ उड़ाने लगता है, और रोज़अल्बा की सिसकियाँ पूरे रूम में गूंजने लगती है, वो तो शुक्र है की रूम साउंड प्रूफ था वरना होटल का एक एक शॅक्स उनके रूम के बाहर होता, राजेश बड़ी ही निर्ममता के साथ रोज़अल्बा को चोद रहा था.

उसकी चूत हर 5 मिनिट बाद अपना लावा उगल रही थी, वह स्वर्ग तक पहुँचती, फिर धरातल पर आती और फिर स्वर्ग तक पहुँच जाती, उसकी आत्मा तक जैसे परमानंद लोक तक पहुच कर वापस आ रही थी, जा रही थी, इतनी जबरदस्त चुदाई उसने सपने में भी कभी सोची ना थी , और राजेश था की एंजिन की तरहा नों स्टॉप एक ही स्पीड के साथ लगा हुआ था. वह झटके के साथ अपना लंड बाहर निकलता है और इससे पहले रोज़अल्बा कुछ समझती, वह पूरे ज़ोर शोर के साथ अपना लंड रोज़अल्बा की गांद मे पेल देता है , रोज़अल्बा की गांद फॅट जाती है, वह चीखने और रोने लगती है, उसका जिस्म तड़प उठता है, पर राजेश एक राक्षस की तरहा उसकी चुदाई में मस्त था, भीषण दर्द को सहते हुए चीखते हुए रोज़अल्बा की आँखे आँसू की झड़ी से तकिये को भिगोने लगती है, राजेश कोई रहम नहीं करता और दे दनादन उसकी गांद को चोद्ता रहता है, 10 मिनिट के बाद रोज़अल्बा की गांद राजेश को सहने लायक बन जाती है और उसे आनंद आने लगता है, जिंदगी में पहली बार कोई उसकी गांद मार रहा था और वो भी एक जानवर की तरहा.
उसकी सिसकियाँ निकालने लगती हैं आह आह आह अहह , उउफफफफफफफफ्फ़, एस ईएसस्स्सस्स फास्टर फफफफफफफफफफफ़ाआआअसस्स्स्स्स्स्स्टतेर , एस एस डीपर मोर डीपर , फक मी फक मी फफफफुकक मीईईईईई

दोनो के जिस्म पसीने से लथपथ थे , जो उनके जिस्मो के टकराने पर अपना ही अलग राग अलाप रहे थे.

रोज़अल्बा की चूत और गांद दोनो से पानी बहने लगता है पर राजेश अभी भी लगा हुआ था दे दनादन दे दनादन, अचानक राजेश अपना लंड बाहर निकल लेता है और रोज़अल्बा को डॉगी पोज़िशन में लाकर पीछे से खच कर एक ही बार में अपना लंड उसकी चूत में पेल देता है, रोज़अल्बा फिर एक मरमबेधी चीख मारती है राजेश बेदर्द्दी से फिर उसकी चूत मारने लगता है आज तो शायद कामदेव भी राजेश से हार जाता.

सी सी सी आह आह ह उफ़ उफ़ उफ़ उूुुुउउफफफफ्फ़ ऊऊीीईईईईईईईईईईईई रोज़ल्बा की सिसकियाँ बुलुंद होती रहती है , वह तो भूल ही चुकी थी की कितनी बार झड़ी है, बिस्तर की हालत बता रही थी जो रोज़अल्बा के चूत रस से पूरा भीग चक्का था.

अब राजेश भी अपनी चर्म सीमा पर पहुँचने वाला था और उसके धक्के और भी तेज़ हो गये थे जो रोज़अल्बा से बर्दाश्त नहीं हो रहे थे, उसकी सिसकियाँ चीखों में बदल जाती हैं और राजेश एक हुंकार भर कर उसकी चूत को अपने लावे से भरने लगता है, पिचकारियों पे पिचकारियाँ रोज़अल्बा की चूत को राहत पहुचाने लगती हैं और वह भी अपना बाँध छोड़ देती है, बिस्तर ऐसे लगने लगता है जैसे किसीने गीली चादर ही बिछाई थी.

राजेश रोज़अल्बा की बगल में लूड़क पड़ता है और धोन्क्नि की तरहा चलती हुई अपनी सांसो पर काबू पाने की कोशिश करने लगता है.
रोज़अल्बा भी परमानंद में डूब जाती है और उसकी आँखे बंद हो जाती है.

थोड़ी देर बाद रोज़अल्बा को होश आता है और अपनी स्थिति का बोध होता है, वह राजेश के लंड को चूमती है, सॉफ करती है , उठ कर अपनी लिंगेरी पहती है और लड़खड़ाते हुए अपने कमरे में चली जाती है, राजेश अभी भी हाँफ रहा था, वह ऐसे ही नग्न अपने बिस्तर पर पड़ा रहता है.

रोज़अल्बा जाते वक़्त अपने आनंद में खोई हुई थी और दरवाजा पूरा बंद ना करके सिर्फ़ बेड कर चली जाती है, जब वह अपने कमरे में पहुचती है तो पेड्रो नग्न अपने लंड पर हाथ रखे हुए सोया हुआ था. रोज़अल्बा इतनी तक चुकी थी की दूसरी चुदाई की हिम्मत उसमे नहीं थी, वह चुपचाप पेड्रो की बगल में लेट जाती है और राजेश के कामरस को धीरे धीरे अपनी चूत से बाहर निकलता हुआ महसूस करनी लगती है, शादी के बाद आज पहिली बार वह किसी गेर मर्द से चुदवा कर आई थी , उसका जोड़ जोड़ टूट रहा था और वह धीरे धीरे नींद के आगोश में चली जाती है.


रोज़अल्बा के जाने के बाद कुछ ही देर में कोसिमा वहाँ पहुचती है जैसे ही वह दरवाजे पे हाथ रखती है, वह खुल जाता है


, कोसिमा दरवाजा बंद करदेटी है और राजेश को नग्न पाती है, वह अपने सारे कपड़े उत्तार देती है और धीरे से राजेश के साथ लेट जाती है उसकी नज़रें राजेश के लंबे लंड पर ही गड़ी रहती है, इतना लंबा, एक दर सा उसकी आँखों में आ जाता है पर उसकी चूत कुलबुलाने लगती है और अपना रस छोड़ने लगती है, वह धीरे धीरे राजेश के लंड को पकड़ उसे प्यार से चाटने लगती है , साथ ही साथ वह राजेश की झांतो को भी चाटने लगती है जो उसकी मा के कम रस से भरी हुई थी.


अब तो मैं भी बहुत गरम हो चुका हूँ , थोड़ा बाहर घूम के आता हूँ, तब तक कोसिमा राजेश का लंड खड़ा करती है, अरे हान मैं तो इन तितलियों का चक्कर में रति के अवतार को तो भूल ही गया था, नहीं समझे अरे वही अपनी इंदु, ढेंखे तो सही आज की रात उसका दिल क्या कह रहा है, जिस आग को कांता ने हवा देदी है वह कहाँ तक पहुची है.



FUN-MAZA-MASTI Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | कामुकता | kamuk kahaniya | उत्तेजक | मराठी जोक्स | ट्रैनिंग | kali | rani ki | kali | boor | सच | | sexi haveli | sexi haveli ka such | सेक्सी हवेली का सच | मराठी सेक्स स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | छातियाँ | sexi kutiya | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | हवेली का सच | कामसुत्रा kahaniya | मराठी | मादक | कथा | सेक्सी नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | sexi | bua | bahan | maa | bharat | india | japan |funny animal video , funny video clips , extreme video , funny video , youtube funy video , funy cats video , funny stuff , funny commercial , funny games ebaums , hot videos ,Yahoo! Video , Very funy video , Bollywood Video , Free Funny Videos Online , Most funy video ,funny beby,funny man,funy women

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator