Thursday, April 24, 2014

FUN-MAZA-MASTI पड़ोसन आंटी और उनकी ननद

FUN-MAZA-MASTI

  पड़ोसन आंटी और उनकी  ननद



बात उस समय की है जब मैं ग्रॅजुयेशन पार्ट-1 मे था. हमारे घर के सामने वाला घर खाली था और उसमे 2 मंत्स पहले ही नये किरायेदार आए थे सिंधी फॅमिली थी. उनके घर मे 4 मेंबर थे हज़्बेंड वाइफ 10 साल का लड़का और अंकल की 1 बहन जो 18 साल की थी.


आंटी के बारे मे आप लोगो को बता दूं वो 30-32 साल की भरे सरीर की और बहुत गोरी थी. उनका साइज़ 38-28-42 , हाइट 5 फीट 5 इंच. उनकी चुचियाँ क्या मस्त थी और चूतड़ , जब वो चलती तो कयामत लगती थी. दिल करता था कि उनके गांद की दरारो मे लंड को 24 घंटे डाले ही रहू.


और उनकी नंद वो तो सेक्स बॉम्ब थी.. उसका नाम एश था जो 17 साल की मस्त जवान कुड़ी. जिसको देख कर भगवान का भी लंड खड़ा हो जाए फिर तो मैं आम इंसान हूँ. उसकी साइज़ 34-24-40 थी.


कुछ 1 महीने मे ही हमारे घर के साथ उनका रीलेशन अच्छा हो गया था काफ़ी आना जाना लगा रहता था आंटी का .तो एक दिन की बात है मम्मी को लेग्स पे दर्द हो रहा था और मे ऑफीस मे था  बगल वाली आंटी घर आई तो देखा कि मम्मी को बोहोत पेन हो रहा है तो उन्होने मम्मी को इयोडीक्स से मालिश किया थोडी देर के लिए मम्मी को रिलीफ मिला और आंटी भी वही बैठी हुई थी ……..



मेरा भी उस दिन कोई ज़्यादा काम नही था और मैं भी जल्दी घर चला गया था तो आंटी बोली कि मम्मी को लेग मे पेन हो रही है तो मैने मम्मी को कहा लाओ मे मालिश कर देता हूँ और मैने मालिश कर दिया और थोड़ी देर में मम्मी को रिलीफ मिल गया तो आंटी ने कहा वाह राज क्या मालिश करते हो इतना जल्दी आराम मिल गया.तो मम्मी बोली  हम लोगो के फॅमिली मे फेमस है मालिश के लिए इसका हाथ मे जादू है तब आंटी ने कहा चलो कभी मेरे को पेन हुआ तो आप
ही मालिश कर देना तो मैने हां मे हां मिला दी.



आप लोगो को आंटी के बारे मे बताना तो भूल ही गया वो लेडी क्या लेडी है उनको कोई देखे तो कोई नही बोल सकता कि उनकी एज 32 से उपर है क्या फिगर को मेनटेन कर के रखा है उनका फिगर है 38-28-42 माशा अल्लाह, देखते ही लंड खड़ा हो जाता है. कई बार तो मैं उनके नाम का मूठ मारता हूँ. फिर कुछ दिन ऐसे ही चल रहा था कि एक दिन घर के सब मेंबर देल्ही गये हुए थे शादी मे तो मम्मी  उन्हे ही मेरा ध्यान रखने को कह गयी थी आंड मम्मी लोग 15 दिन के लिए गये थे तो सुबह आंटी ही चाइ लाके देती और रात को मॅग्ज़िमम बार वहाँ पे खाना खा लिया करता , एक दिन मे ऑफीस नही गया मेरी तबीयत थोड़ी खराब थी 11 बजे आंटी आईऔर बोली क्या हुआ तुमको आज ऑफीस नही गये तो मैने कहा कि नही अच्छा फील नही हो रहा है तो आंटी ने भी कहा मेरे भी सरीर मे पेन हो रहा है तो मैने आंटी से कहा आप पेन किल्लर ले लो तो आंटी ने कहा लिया पर रिलीफ नई मिल रही है कल रात से पेन हो रहा है


तभी अचानक से आंटी बोली में तो भूल ही गयी थी कि तू तो इतना अच्छी मालिश करता है में बेकार मे पेन मे मर रही हूँ. मैं भी यही चाहता था, फिर मैने कहा ठीक है मे कर देता हूँ फिर मैने पूछा आंटी पेन कहाँ हो रहा है तो आंटी बोली प्युरे बॉडी मे और आंटी ने उस टाइम सारी पहन रखी थी तो मैने कहा मेरे घर पे करू या आप के, तभी आंटी ने कहा तुम्हारे घर पे मैने कहा ठीक है आप चेंज कर आओ.


फिर आंटी आपने घर गयी और नाइटी पहन के आ गयी में तो बरमूडा मे था और टी-शर्ट पहन रखा था मैने नीचे चटाई बिछाई और आंटी को कहा लेट जाओ फिर मैने तेल की बॉटल निकाली पाओ से स्टार्ट हो गया  उनकी नाइटी को घुटनो तक कर दिया क्या लेग थे उनके देखते ही मेरा लंड एक दम टाइट हो गया जैसे पेंट से बाहर निकल जाए तभी मैने आंटी से कहा आप पेटिकोट खोल दो नही तो तैल लग जाएगा और आंटी ने नाइटी उठा कर पेटिकोट खोल दिया, उनकी गोरी और चिकनी जंघे मेरे सामने थी.



फिर मे मालिश करते करते उनके जाँघो तक पहुच गया तब वो सिसकारी भरने लगी तो मैने पूछा क्या हुआ आंटी ने कुछ नही कहा फिर मैने आंटी की नाइटी को ब्रा तक उठा दिया, वो कुछ भी नही बोली. नीचे उन्होने ब्लॅक कलर की पॅंटी पहनी हुई थी और उनकी पॅंटी भी गीली हो चुकी थी और मेरा हाल तो बेहाल हो गया था जब में पेट की मालिश कर रहा था तब कई बार उनकी पॅंटी के अंदर भी हाथ डाल दिया तब वो और सिसकारी भरने लगी.



में तो पागल हो गया था पर मैने ऐसा कुछ नही किया में वेट कर रहा था कि पहले वो कुछ करे मुझे डर भी लग रहा था जब में गले  तक पहुचने वाला था तब मैने आंटी को कहा आंटी नाइटी उतार दे तब आंटी ने कहा कि तुम खुद ही उतार दो फिर मैने उतार दिया.



फिर आंटी मेरे सामने खाली ब्लॅक कलर की ब्रा & पॅंटी मे थी और सिसकारी भर रही थी मैने पूछा कुछ रिलीफ मिल रहा है या नही तो आंटी ने कहा हाँ मिल रहा है मैं फिर शुरू हो गया आंटी के क्लीवेज के बीच मे 20 मिनट मसाज किया और जो बूब्स थे वो तो ऐसे लग रहे थे कि मानो ब्रा फाड़ के निकल जाएगे और बोहोत सारा दूध भी मिलेगा पीने को तभी आंटी उल्टी हुई और बोली बेटा  तकलीफ़ हो रही हो तो ब्रा खोल दो नहीं तो ब्रा मे तैल लग जाएगा और तुम्हे भी परेशानी नहीं होगी मैं भी यही चाहता था जैसे ही मैने ब्रा खोला तो आंटी की बूब्स आज़ाद हो गये और और उनकी निपल्स ऐसी टाइट हो रखी थी कि जैसे कोई 1 साल के बच्चे का लंड खड़ा हो जाता है फिर मैने 20 मिनट तक आंटी की बड़ी बड़ी और मस्त चुचियो का मसाज किया.



आंटी तो मानो पागल सी हो गयी थी और मेरे लंड का तो बुरा हाल हो चुक्का था , और उनकी नज़र बार बार मेरे लॅंड की तरफ ही जा रही थी.फिर मैने आंटी से कहा आप उल्टा हो जाओ फिर मैने पीठ की मालिश की तब आंटी ने कहा मेरी गांद की भी मालिश कर दो में भी यही चाहता था तब मैने कहा कि आप की पॅंटी उतारनी पड़ेगी तो उन्होने कहा उतार
दो फिर मैने उतार दी फिर उनकी गंद की मालिश चालू की और बार बार हाथ उनकी चूत पर चला जाता कई बार तो उनकी गंद के छेद मे उंगली डाल दी और कई बार उनकी चूत में वो चीख उठती फिर जब आंटी को सीधा किया तो मे देखता ही रह गया उनकी चूत तो पूरी गीली हो चुकी थी और पूरी क्लीन सेव चूत थी.


तब में आंटी की चूत के अगल बगल की मालिश कर रहा था तभी अचानक मेरे लंड को कोई पकड़ लिया में तो घबरा ही गया देखा तो आंटी मेरी चैन खोल के लंड को सहलाने लगी मुझसे भी रहा नही गया और मैने तुरंत अपना पॅंट खोल दिया और टी- शर्ट उतार दिया मैं भी पूरा नंगा हो चुक्का था फिर आंटी मेरी लंड को लेके चूसने लगी लोलीपोप की तरह मैं तो पागल हो गया था क्यौकि 1स्ट टाइम कोई मेरे लंड को चूष रहा था फिर हम लोग 69 की पोज़िशन मे आ गये और 15 मीं ऐसे ही एक दूसरे की चूस रहे थे वो 1 बार झाड़ चुकी थी और मैं भी हम दोनो ने एक दूसरे के कम पिए और लेट गये एक दूसरे के बाहों में.


फिर हम ने लिप्स किस चालू कर दिया काफ़ी देर तक लिप्स को चूस्ते रहे और में उनकी बूब्स को भी बोहोत प्रेस किया फिर मेरा लंड खरा हो गया था तब आंटी ने कहा और रहा नही जाता मेरे राजा अब चोद डालो बना दो आज इसे भोसरा और मैं उनकी जाँघो के बीच आके बैठ गया और एक ही झटके मे पूरा का पूरा लंड उनकी चूत मे डाल दिया वो चीख उठी तभी मेने उनको लिप्स किस फिर से स्टार्ट कर दिया और वो कहने लगी निकाल लो अपना लंड बोहोत दर्द हो रहा है वो 1 साल से चुदी नही थी यह बात उन्होने मेरे को बाद मे बताई.


फिर में वैसे ही कुछ देर पड़ा रहा और उनके निप्पल्स को चूस्ता रहा, थोड़ी देर मे आंटी अपने मस्त चुतदो को नीचे से बार-बार उठाने लगी मैं समझ गया कि दर्द कम हो गया और इस रंडी को मस्ती आने लगी है.


तो मैने झटके मारना सुरू किया वो अपनी गंद उछाल उछाल केसाथ देने लगी..और बहुत मस्ती मे बोलने लगी आआहह..मेरे राजा बहुत दिनो बाद मेरी इतनी मस्त चुद रही है…आआअहह.. चोदो मुझे और चोदो … फाड़ डालो मेरी बूर को…..आआहह… ऐसे हे मुझे रोज़ चोदना मेरे राजा


मुझे छ्चोड़ कर मत जाना…आआआहह….ऊऊहह माआअ…कितना मज़ा है तगड़े लंड से चुद्ने का….चोदो जानू चोदो…मैं तुमको अपनी कुँवारी नंद की चूत भी दिलवाउंगी..तुम भी देखना सिंधी माल कितनी गरम होती हैं…लेकिन उनके पति इतना मस्त चोद ही नही पाते..आआहह मेरे राजा…मेरे जानू…मैं तो तुम्हारी चुड़दकड़ आंटी बनूँगी..आआहह


करीब 35 मिनट के बाद मे झाड़ गया उसकी बूर मे ही पानी छोड़ दिया उसकी पर्मिशन लेके तब उस दौरान वो 3 बार झाड़ गयी थी, फिर उसकी गंद भी मारी……


दूसरे दिन सुबह 9 बजे मैं नींद मे था तभी मुझे एहसास हुआ कि कोई मेरे लंड को पकड़ कर उपर नीचे कर रहा है..मैने आँख खोली तो देखा वो एश थी जो बहुत प्यार से मेरे लंड को पकड़ कर धीरे धीरे हिला रही है.. मेरा लंड उसके नाज़ुक हाथो का स्पर्श पा कर एकदम टाइट हो गया था.


तभी मैने उसको अपने उपर खींच लिया..वो डर गयी..तब मैं उसकी चुचियो को दबाते हुए पूछा मेरी मस्त चूत ये क्या कर रही थी..तो जो उसने कहा वो सुन कर मैं आश्चर्य मे पड़ गया, उसने बताया कि वो मेरी और अपनी भाभी की चुदाई कल देख ली थी.


और अब उसको जब बर्दाश्त नही हुआ तो वो मेरे पास आ गयी चुद्ने के लिए. क्या बताऊ दोस्तो उस को चुदासि देख कर मेरा बहुत बुरा हाल हो गया. मैने उसके सारे कपड़े उतार दिए. क्या लग रही थी…छ्होटी छ्होटी चुचियाँ..उस पर हल्के भूरे रंग के निप्पल्स, 2 इंच की चिकनी और सुनहरे रेशमी लेकिन छ्होटे बालो वाली अनचुदी बूर…मैं तो पागल हो गया.


एक तो 18 साल की माल, और सिंधी..मैने उसकी बूर को 3 बार चोदा…अब तो नंद और भाभी दोनो एक साथ चुद्वाती हैं..मेरी तो मौज ही मौज हैं.


समाप्त...!!!











हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator