Tuesday, April 29, 2014

FUN-MAZA-MASTI पूनम आंटी के नंगे फ्रेंड्स

FUN-MAZA-MASTI

पूनम आंटी के नंगे फ्रेंड्स

हेलो फ्रेंड्स मेरा नाम बंटी (बदला हुआ) है उम्र 26 साल ओर में एक अच्छी फेमिली से बिलोंग करता हूँ. आज में आपको मेरी एक नयी ओर रियल स्टोरी बता रहा हूँ ये भी बिल्कुल रियल स्टोरी है ओर एक एक वर्ड सही है.
मेरे पास एक मैल आया मैल में लिखा था हाय बंटी मेरा नाम शेखर है मेरी उम्र 50 साल है ओर में सूरत (गुजरात ) से हूँ मेरा डाइमंड्स का बिजनस है. क्या आप मेरे फ़्रेंड बनेगे मैने रिप्लाई किया मिस्टर शेखर आप मुझसे बहुत बड़े है आपकी उम्र के ग्रूप का फ़्रेंड बनाये में आपसे बहुत छोटा हूँ अगले दिन रिप्लाई आया मिस्टर बंटी फ्रेंडशिप की कोई उम्र नही होती ओर में आपसे मेच्यूर हूँ में आपसे मेरी लाइफ के एक्सपीरियन्स शेयर करना चाहता हूँ.
में एक अमीर परिवार से हूँ और गुड फेमिली से भी मैने रिप्लाई किया ओके सर हम आज से फ्रेंड् है ओर हमने अपने मोबाइल नम्बर एक्सचेंज किये अब हमारी फोन पर भी बात चालू हो गयी उन्होने बताया की उनके 1 लड़का है ओर वो सिडनी (ऑस्ट्रेलिया) में है सूरत में उनकी वाइफ पूनम ओर वो रहते है उन्होने बताया की उनकी वाइफ 46 साल की है ओर उन्होने मुझे उनकी वाइफ से फोन पर बात करवाई वो बोली हेलो बंटी मेरे पति आपकी बहुत तारीफ करते है मैने कहा थैंक्स वो बोली कभी सूरत में आओ हमसे मिलने मेने कहा अगले हफ्ते मेरा मुंबई जाने का प्रोग्राम है तो में सूरत आप लोगो से मिलकर जाऊंगा में उन्हे पूनम आंटी कह के बात करता था.
उनकी बातों से लगता था कि पूनम आंटी बहुत खुली हुई है. बोली की आप नयी उम्र के लड़के क्या क्या करते हो हमारे टाइम ऐसा नही होता था ओर उन्होने अंकल को फोन दे दिया अंकल भी हंस रहे थे मैने कहा अंकल आंटी बहुत खुलेपन की है वो बोले हाँ बंटी अब तुम आओ फिर हम तुम्हे सूरत घुमायेगे मैने कहा ओके अगले हफ्ते ओर मैने सोचा की आंटी की आवाज़ इतनी मस्त है तो वो भी मस्त होगी एक बार तो सूरत जाकर अंकल आंटी से मिलूँगा अगले हफ्ते मुझे मुंबई जाना था लेकिन मैने सूरत रुकने का फ़ैसला किया ओर में सूरत पहुँचा मैने स्टेशन से शेखर अंकल को कॉल किया वो स्टेशन के बाहर थे में स्टेशन के बाहर निकला वो खुद की कार लेकर खड़े थे हमने अभी तक एक दूसरे को कभी देखा नही था तो मैने दुबारा कॉल किया ओर हम मिले हमने हाथ मिलाया वो बहुत उम्र के थे थोड़े मोटे थे ओर हम उनके घर के लिये निकल गये 30 मिनिट के बाद हम उनके घर पहुंचे वहा उनके नौकर ने गेट खोला ओर मेरे लिये चाय आ गयी.
मैने कहा पूनम आंटी कहा है वो बोले की वो अभी सो रही है आप जब तक फ्रेश हो लो मैने चाय ली ओर फिर फ्रेश होने चला गया थोड़ी देर बाद जब में फ्रेश हो कर वापस आया तो मैने देखा की पूनम आंटी बाहर आ गयी थी वो मोटी थी उन्होने नाइटी पहन रखी थी पर उनका कलर बिल्कुल गोरा था उन्होने देखते ही मुझे हेलो कहा मैने भी हेलो किया ओर वो बोली बंटी आप तो बहुत जवान हो फिर वो बोली में नहा के आती हूँ आप ब्रेकफ़ास्ट करो ओर स्माइल देकर वो नहाने चली गयी मैने सोचा था आंटी की आवाज़ इतनी मस्त थी फोन पर लेकिन वो मुझे ज़्यादा अच्छी नही लगी हाँ उनका कलर गोरा था दूध जैसा थोड़ी देर बाद अंकल ओर आंटी दोनो आ गये ओर वो कहने लगे की चलो आज आपको सूरत घूमाते है.
हम तीनो 11 बजे घर से बाहर निकल गये ओर दिन भर सूरत घूमें हमने फिल्म देखी ओर रात 10 बजे घर पर वापस पहुंचे फिर अंकल ने उनके नौकर को उसके घर भेज दिया अब सिर्फ़ हम तीनो ही घर में थे में बाथरूम में फ्रेश होने चला गया ओर अंकल आंटी भी उनके रूम में चले गये मैने मेरा पजामा और टी शर्ट डाला ओर बाहर आ गया थोड़ी देर बाद अंकल ने मुझे आवाज़ लगाई ओर में उनके रूम में चला गया मैने देखा अंकल ने पजामा ओर टी शर्ट पहन रखा था ओर आंटी ने पिंक नाइटी फिर आंटी बोली बंटी आओ हम तीनो साथ में फिल्म देखते है.
मुझे लग तो रहा था की आंटी मुझसे चुदना चाहती है ओर आंटी बोली कोई पॉर्न फिल्म देखते है मैने अंकल की तरफ देखा आंटी बोली तुम्हारे अंकल बहुत फ्रेंकली है ओर उन्होने पॉर्न फिल्म लगा दी उसमे 2 आदमी एक ओरत के साथ सेक्स कर रहे थे में भी अंकल के बेड पर ही बैठ था आंटी मेरे पास आ गयी ओर बोली बंटी चलो ना हम भी ऐसे करे ओर उन्होने मेरे पजामे पर हाथ रख दिया ओर मेरे होठो की तरफ बडने लगी पर में अंकल को देखकर थोड़ा शरमा रहा था अंकल बोले तुम करो मुझे देखने में मज़ा आता है अब तो मुझे पर्मिशन मिल गयी ओर में भी उनके होठो को चूसने लगा अब मुझे भी मज़ा आ रहा था फिर मैने मेरा एक हाथ पूनम आंटी के बूब्स पर रख दिया वाउ क्या बड़े बड़े ओर सॉफ्ट बूब्स थे उनके में उन्हे ज़ोर से दबाने लगा ओर पूनम आंटी बोली बंटी माई बेबी धीरे दबाओ ओर उफफफफफफ्फ़ की आवाज़ निकालने लगी पर अब मुझसे कंट्रोल कहा हो रहा था.
फिर मैने मेरा टी शर्ट खोल दिया अब में सिर्फ़ पजामे में था ओर आंटी मेरी छाती चाटने लगी मैने देखा अंकल हमें बड़े ध्यान से देख रहे थे ओर इन्जॉय भी कर रहे थे फिर मैने आंटी को खड़ा करके उनकी नाइटी खोल दी बाप रे अब वो पिंक ब्रा ओर पिंक पेंटी में थी ओर उनके बड़े बड़े बूब्स ओर मोटी मोटी गोरी गोरी जांघे बहुत ही सेक्सी लग रही थी मेरा पूरा लंड खड़ा हो गया मेंने झट से उनकी पिंक ब्रा खोल दी अब आंटी के दोनो बूब्स आज़ाद हो गये ओर मेने देखा उनके निपल भी बहुत बड़े थे ओर उनके बूब्स भी उनकी तरह गोरे पहले मुझे आंटी अच्छी नही लग रही पर अब वो मुझे बहुत अच्छी लग रही थी मैने उनके बूब्स को मुँह में ले लिया ओर जल्दी जल्दी चूसने लगा पूनम आंटी को भी मज़े आ रहे थे वो भी उफफफ्फ़ हह्ह्ह की सिसकारिया निकाल रही थी.
पूनम आंटी बोली बेबी धीरे धीरे चूसो नही तो सारा दूध ख़त्म हो जायेगा तो तुम्हारे अंकल क्या पियेगे उन्हे इस तरह आवाज़ निकालने में ओर बातें करने में मज़ा आ रहा था ओर अंकल भी हमें देख के बहुत एग्जाइटेड हो रहे थे में पूनम आंटी के बूब्स जोर जोर से चाट रहा था ओर पूनम आंटी उफफफफफफ्फ़ ओह की आहें भर रही थी फिर मैने मेरा एक हाथ आंटी की पिंक पेंटी में घुसा दिया उनकी चूत पूरी साफ़ थी ओर में उनकी चूत में मेरा हाथ फेर रहा था मुझे अब बहुत मज़ा आ रहा था मैने मेरे हाथ से उनकी पेंटी नीचे सरका दी ओर अब पूनम आंटी पूरी नंगी हो गयी मैने देखा वो बिना कपड़ो के इतनी सेक्सी ओर हॉट लग रही थी बिल्कुल गोरी गोरी जांघे ओर बड़े बड़े बूब्स ओर में उनकी चूत पर हाथ फेर रहा था.
अब वो ज़्यादा गर्म गर्म साँसे ओर सिसकारिया भर रही थी उफफफफफफ्फ़.आहह..प्लीज जाने दो मुझे…… इतने में अंकल हमारे पास आने लगे मुझे लगा अब वो भी एग्जाइटेड हो गये है ओर आंटी को चोदना चाहते है उन्होने हमारे पास आकर झट से मेरा पजामा उतार दिया मैने अंडरवेयर नही पहन रखा था ओर मेरा खड़ा हुआ लंड अब अंकल ओर आंटी के सामने आ गया अंकल मेरे मोटे लंड को ध्यान से देखने लगे ओर आंटी भी पर में सोच रहा था की अंकल को क्या हुआ वो मेरे लंड को ध्यान से देख रहे है फिर पूनम आंटी ने मेरे लंड को पकड़ के कहा बेबी आपके अंकल को भी इसका शौक है में थोड़ा शॉक हुआ ओर मैने कहा पर मैने ऐसा कभी नही किया पूनम आंटी बोली अंकल को लंड चूसने दो इन्हे मज़ा आता है ओर अंकल ने झट से मेरा मोटा बड़ा लंड खुद के मुँह में ले लिया ओर बहुत प्यार से चूसने लगे आंटी मुझे किस करने लग गयी ओर अब में आंटी के बूब्स चूस रहा था.
फिर थोड़ी देर बाद मैने कहा पूनम आंटी अब आप चूसो क्योकि मुझे अंकल को लंड चुसवाने में मज़ा नही आ रहा था लेकिन अंकल को मना भी नही कर सकते ओर पूनम आंटी बेड पर घुटनो के सहारे बेठ गई अब अंकल ओर आंटी दोनो बेड पर बैठे थे ओर उनका मुँह मेरे लंड के पास था आंटी ने मेरा लंड चूसना शुरू किया ओर बहुत प्यार से धीरे धीरे आइसक्रीम की तरह चूसने लगी मुझे भी बहुत मज़ा आ रहा था में एक हाथ से पूनम आंटी की नंगी पीठ सहला रहा था थोड़ी देर बाद वापस अंकल ने मेरा लंड उनके मुँह में ले लिया ओर चूसने लगे फिर अंकल उठे ओर उन्होने खुद के कपड़े खोल दिये मैने देखा उनका लंड बहुत छोटा था ओर पूनम आंटी ने उनके लंड को हाथ में लिया ओर हंस के बोली बंटी देखो आपके अंकल की मूँगफली ओर हँसने लगी अंकल भी हँसने लगे ओर मेरा लंड ओर खड़ा हो गया.
फिर मैने कहा पूनम आंटी अब मुझे भी आपकी चूत चाटनी है वो बोली हाँ बेबी जरुर ओर बेड पर टांगे ऊँची करके पूरी चूत बाहर दिखाते हुये लेट गयी में उनकी चूत चाटने लगा फ्रेंड्स मुझे भी बहुत मज़ा आ रहा था उनकी चूत बिल्कुल साफ़ थी ओर वो गीली हो रही थी मैने कहा पूनम आंटी बहुत पानी आता है आपकी चूत से वो बोली की इतना जवान लड़का किसी आंटी की चूत चाटेगा तो पानी तो आयेगा ओर आंटी सिसकारिया उफफफफफफफफफ्फ़….ओह…भरने लगी फिर थोड़ी देर बाद पूनम आंटी पूरी झड़ गयी ओर बोली बेबी अब में थक गयी थोड़ा तुम्हारे अंकल को भी खुश कर दो.
मैने देखा अंकल घोड़ा बन के उनकी गांड आगे किये हुये थे ओर बोले डियर तुम्हारा मोटा लंड मेरी गांड में भी डालो मैने मना कर दिया पर पूनम आंटी बोली प्लीज तुम्हारे अंकल के लिये मैने कहा ठीक है पर में आपकी गांड में भी मेरा लंड डालूँगा ओर आंटी ने कहा ओके ओर आंटी ओर अंकल दोनो एक लाइन में घोड़ा घोड़ी बन के मेरे सामने गांड निकाल दी मैने पहले मेरा लंड अंकल की गांड में डाला ओर धक्के देना चालू किया ओर 1 उंगली आंटी की गांड में डाल दी ओर पूनम आंटी उनकी बड़ी गोरी गांड को आगे पीछे करने लगी थोड़ी देर में मैने मेरा लंड अंकल की गांड से निकाला ओर पूनम आंटी की गांड में घुसा दिया आंटी ने सिसकारी मारी हह्ह्ह ओर में आंटी की गांड में मेरा लंड डाल के धक्के मारने लगा फ्रेंड्स मुझे इतना अच्छा लग रहा था की आंटी की गांड में पूरी लाइफ मेरा लंड डाले रखूं पर अब मुझे लगा की मेरा पानी छूटने वाला है तो मैने झट से मेरा लंड आंटी की बड़ी गांड से बाहर निकाला ओर मेरा पानी पूनम आंटी के कुल्हो ओर कमर पर निकाल दिया ओर आह की एक आवाज़ मेरे मुँह से निकली.
अंकल को ये सब देख के बहुत अच्छा लग रहा था पूनम आंटी बोली बंटी वही जगह मिली थी पूरी जांघो ओर कमर पर चिपचिपी महसूस हो रही है फिर मैने मेरे हाथ से मेरे लंड का पूरा गाड़ा पानी पूनम आंटी के कुल्हो ओर कमर पर उससे मालिश कर दी अब उनकी गांड ओर कमर पूरे गीले लग रहे थे अंकल को बहुत मज़ा आ रहा था मैने कहा पूनम आंटी घोड़ी बने रहो अभी बैठना मत ओर पूनम आंटी अभी भी घोड़ी बनी हुई थी मैने मेरे लंड से पेशाब करना चालू कर दिया ओर पूनम आंटी की पूरी गांड मेरे गर्म पेशाब से गीली करने लगा अंकल ने फर्स्ट टाइम ऐसा देखा ओर पूनम आंटी भी शॉक हुई पर उन दोनो को बहुत मज़ा आ रहा था ओर मुझे भी.
मैने मेरा पूरा पेशाब से पूनम आंटी की गांड ओर कमर गीली कर दी ओर उनका बेड भी मेरे पेशाब से गीला हो गया पर हम सब को इसमे बहुत मज़ा आया फिर अंकल में ओर पूनम आंटी बाथरूम गये ओर अंकल ओर आंटी ने मेरा लंड उनके हाथ से धोया ओर मैने आंटी की चूत गांड ओर कमर कूल्हे मेरे हाथ से साफ़ किये फ्रेंड्स हम तीनो नंगे घूम रहे थे ओर हमें इतना मज़ा आ रहा था ओर हमने रात में बहुत बार सेक्स किया में वहा 2 दिन रुका अंकल कहने लगे थोड़े दिन ओर रूको पर मैने नेक्स्ट टाइम का प्रॉमिस करके वहा से वापस आ गया.
उन 2 दिन में पूनम आंटी ने मुझे ओर मैने अंकल को बहुत दिया मैने अंकल से पूछा की में हमारी स्टोरी लिख रहा हूँ ओर ये स्टोरी लिख कर पहले मैने उन्हे मैल की वो स्टोरी पढ़ कर बहुत खुश हुये ओर पूनम आंटी बोली की बंटी हमारी स्टोरी पढ़ कर मैने 5 बार मेरी चूत में उंगली डाल कर पानी निकाला ओर अब वो मुझे फोन करके वापस बुला रहे है फ्रेंड्स ये मेरी सच्ची स्टोरी हैअगर अच्छी लगी हो तो शेयर जरूर करें ..
हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator