Wednesday, April 30, 2014

FUN-MAZA-MASTI मैं और मेरी बीवी एग्जीबिशन में

FUN-MAZA-MASTI

 मैं और मेरी बीवी एग्जीबिशन मे

 मैं सुनील 26 साल का हूँ और मेरी हॉट एंड सेक्सी बीवी काम्या 24 साल की है काम्या और मेरी लव मैरिज हुई है हमारी शादी को अभी एक साल ही हुआ है हम दोनों एक दूसरे को कॉलेज के समय से जानते थे और तभी से एक दूसरे को चाहते भी थे कॉलेज में काम्या के ऊपर हर कोई मरता था क्योंकि वो है ही इतनी सेक्सी मेरी प्यारी और सेक्सी बीवी काम्या का फिगर है 32-30-34 जो भी उसे देखता है उसके बदन को बस निहारता ही रहता है उसके मोटे मोटे कोमल बाहर आते हुए बोबे उसकी पतली कमर और सेक्सी सी गांड को जो भी देखता है बस पागल ही हो जाता है हर कोई मेरी सेक्सी बीवी काम्या को चोदना चाहता है हम दोनों एक दूसरे को बहुत पहले से जानते थे इसीलिए हम दोनों एक दूसरे से हर चीज़ के बारे में खुल के बात करते है सेक्स के मामले में चाहे कोई भी फेनटेसी हम दोनों एक दूसरे को बताते है और फिर उसे किसी तरह से पूरी करके सेक्स का मजा लेते है


लेकिन मेरी 1 फेनटेसी थी जो काम्या को अच्छी नहीं लगती थी उसे मेरी इस फेनटेसी पे बहुत गुस्सा आता था और वो फेनटेसी थी की भीड़ भाड़ वाली जगह जैसे मार्किट में ,बस में, ट्रेन में दूसरे मर्द मेरी बीवी काम्या के बदन से खेले उसके सेक्सी बदन को महसूस करें उसके बदन से छेड़छाड़ करें उसके बदन पे सब जगह हाथ लगायें वैसे काम्या को मेरी इस फेनटेसी के बारे में पता था लेकिन उसे इन सब चीज़ों में मजे से ज्यादा डर जबरदस्ती
और रेप जैसा लगता था इसीलिए मैं कई बार छुप कर ये चीज़ें करता था जैसे की काम्या को बहुत ही सेक्सी और टाइट कपडे पहना कर किसी बहुत ही भीड़ वाली ट्रेन और बस में लेके जाना ताकि दूसरे मर्द काम्या के बदन को महसूस करें उसके मोटे मोटे टाइट टाइट बोबो को दबाये उसके निप्पल को अपनी उँगलियों से टच करें उसके टाइट मोटी गांड पे अपना हाथ फेरे उसकी गांड दबाये मैं ये सब चीज़ें जान कर के करता था और छुप कर देखता था की कौनसा मर्द मेरी बीवी काम्या के कहाँ हाथ लगा रहा है मुझे इस से बहुत ज्यादा हॉट एंड सेक्सी फील होता था लेकिन कुछ समय बाद मैंने काम्या को इस बात पे राजी कर लिया की वो मेरी फेनटेसी को पूरी करने के लिए उसमे अपने मन से ख़ुशी ख़ुशी शामिल हो क्योंकि इस से मुझे बहुत ज्यादा इरोटिक फील होता था और रात को काम्या को चोदते समय मैं जोश से भरपूर रहता था जिस से काम्या को भी चुदने में मजा आता था और काम्या ने भी ये चीज़ नोटिस की थी

एक बार
मैं जानभूज के काम्या को एक टाइट रेड टॉप और टाइट ब्लैक जींस पहना कर एक बहुत ही भीड़ वाली बस में घुस गया था बस में सब मेरी सेक्सी बीवी को घूर रहे थे और जैसे ही वो बस में चढ़ी उसके पीछे मैं था लेकिन उसके बस चढ़ते ही बीच में जल्दी से एक आदमी उसके पीछे जाके खड़ा हो गया काम्या आगे थी वो आदमी उसके पीछे और उस आदमी के पीछे मैं वो आदमी काम्या से बिलकुल चिपक के खड़ा हुआ था और थोड़ी देर बाद थोडा थोडा हिलने लगा मैं समझ गया की वो काम्या की टाइट गांड पर अपना लंड रगड़ रहा है वो जिस तरह से हिल रहा था मुझे पता था की वो क्या कर रहा है ये सब महसूस करते हुए मेरा लंड खड़ा हो गया था उस आदमी ने पहले अपने दोनों हाथों से बस का हैंडल पकड़ रखा था थोड़ी देर बाद वो अपना एक हाथ नीचे ले गया मैंने देखा उसका हाथ काम्या की गांड पे था और वो जींस पे से काम्या की गांड को अपने हाथ से सहला रहा था फिर थोड़ी देर तक काम्या की गांड सहलाने के बाद उसका हाथ काम्या की कमर पे गया और वो उसकी कमर सहलाने लगा

फिर उसने अपना दूसरा हाथ भी बस के हैंडल से नीचे कर लिया अब वो अपने दोनों हाथों से काम्या की कमर को सहला रहा था फिर वो अपना हाथ नीचे लेके गया और अपने दोनों हाथों से उसने काम्या की गांड पकड़ ली और उसे दबाने लगा उसे सहलाने लगा फिर उसने अपनी पेंट की चेन खोली और अपना लंड बाहर निकाल दिया अब वो अपने लंड को मेरी बीवी काम्या की गांड पे फेर रहा था उसके हाथ काम्या की कमर पे थे और उसका नंगा लंड काम्या की जींस पे से उसकी गांड पे था फिर धीरे धीरे अपने दोनों हाथ ऊपर लेके जाने लगा और काम्या के टॉप पे उसकी ब्रा के हुक उसकी ब्रा की स्ट्रेप्स को महसूस कर रहा था फिर वो धीरे धीरे अपना हाथ सामने की तरफ लेके जाने लगा काम्या के बोबे दबाने के लिए तभी काम्या पलटी मुझे देखने के लिए उस आदमी ने जल्दी से अपना हाथ हटा लिया वो मेरे पास आने के लिए उस आदमी को आगे करने लगी और बोली "एक्सक्यूसमी....." और उस आदमी से पीछे आने लगी मेरे पास और तभी मैंने देखा उस आदमी अपने दोनों हाथ से मेरी बीवी काम्या के मोटे बाहर आते हुए बोबो को जल्दी से दबा दिया काम्या के दोनों बोबे उसके हाथ में थे और काम्या ने जल्दी से अपने दोनों हाथ को अपने बोबो के सामने कर लिया लेकिन तब तक वो आदमी मजे ले चुका था

काम्या मेरे पास आई और बोली "क्या करते हो यार तुम भी इतनी भीड़ वाली बस में लेके आये हो कम से कम देख ही लेते पहले पता है क्या हुआ अभी " मैंने कहा
"नहीं तो क्यों क्या हुआ" काम्या बोली "यार ये आदमी साला कमीना है मेरे इधर उधर हाथ लगा रहा था" मैंने कहा "क्या !! रुको मैं देखता हूँ इसे" काम्या बोली "रहने दो अभी सीन क्रिएट करके क्या होगा" मैं चुप हो गया अब काम्या मेरे आगे खड़ी थी मैंने अपनी पेंट की चैन खोली और अपना खड़ा हुआ लंड बाहर निकाल लिया और उसे काम्या की गांड पे फेरने लगा काम्या ने धीरे से कहा "सुनील क्या कर रहे हो और तुम्हारा खड़ा हुआ कैसे है" मैंने कहा "काम्या मूड हो रहा है बहुत पकड़ो ना मेरा लंड अपने हाथ से और अपनी गांड पे सहलाओ ना" काम्या बोली "पागल हो क्या कोई देख लेगा" मैंने कहा "नहीं देखेगा" और मैंने काम्या हाथ पकड़ के अपने लंड पे रख दिया काम्या भी अपने हाथ से मेरे लंड को सहलाने लगी और बोली "अच्छा मिस्टर सब नोटिस कर रहे थे तुम है ना तभी इतने मूड में हो" मैंने काम्या से कहा "नहीं तो " और फिर मैंने अपना हाथ काम्या के टॉप के अंदर डाल दिया सामने से और उसकी ब्रा पे से उसके बोबे दबाने लगा भरी हुई बस में काम्या मेरे नंगे लंड को अपने हाथ से अपनी गांड पे सहला रही थी और मैं उसकी वाइट ब्रा पे से
उसके मोटे बोबे बस में दबा रहा था फिर हमारा स्टॉप आ गया उस रात को मैंने काम्या को भरपूर जोश के साथ चोदा बहुत बार जिस से काम्या को भी चुदने में बहुत मजा आया था उस दिन के बाद से काम्या भी मेरी इस फेनटेसी का हिस्सा बनने लगी क्योंकि उसे भी पता था की इस से हम दोनों की चुदाई का जोश और मजा दुगना हो जाता है

मैं अक्सर काम्या को भीड़भाड़ वाली जगह पे ले जाता उसे ऐसे कपडे पहना कर जिसमे कभी उसकी ब्रा की स्ट्रैप्स दिखे कभी उसकी ब्रा का डिजाईन दिखे कभी उसका क्लीवेज दिखे कभी उसकी झांगें दिखे सब उसे देख देख कर मजे लेते उसे छूने की कोशिश करते काम्या को अपनी आँखों से चोदते और इन सब चीज़ों के बाद जब हम दोनों रात को अपने बिस्तर में चुदाई करते तो मैं काम्या को चोदते समय उस से पूछा करता "काम्या जान उस बुड्ढे का लंड कितना बड़ा था क्या उसका पूरा खड़ा हो गया था क्या तुमने महसूस किया था क्या" और जब काम्या बोलती की "हाँ उस हरामी बुड्ढे का लंड पूरा खड़ा हो गया था मैंने महसूस किया था अपनी साडी पे से अपनी गांड पे" तो मुझे बहुत मजा आता है और मैं उसकी भरपूर जोश से चुदाई करते हुए कहता "साली रंडी तेरी जवानी देख के तो बुड्ढों के भी लंड खड़े हो जाते है तो साले जवान लडको का क्या होता होगा" और कभी मैं काम्या को चोदते समय उस से पूछता "अरे डार्लिंग वो तेरे पीछे जो दो तीन लड़के खड़े थे वो क्या बोल रहे थे आपस में तेरी जवानी के बारे में" और फिर काम्या कुछ ऐसा कहती जिस से मैं और ज्यादा जोश में आ जाता हालाँकि मुझे पता नहीं था की काम्या सच बोलती थी या बस केवल मुझे ज्यादा उत्तेजित करने के लिए झूठ बोलती थी लेकिन जो भी था मुझे काम्या के बारे में ऐसे गंदे कमेंट्स उसी के मुंह से सुनने में बहुत आनंद मिलता था और फिर मैं काम्या को जम के चोदता और काम्या को भी मुझसे चुदने में बहुत मजा आता था


लेकिन मुझे हमेशा से ही काम्या के बारे में इस तरह की
फेनटेसी नहीं थी एक बार कुछ ऐसा हुआ था जिस से मुझे ये सब अच्छा लगने लगा था बात तब की है जब काम्या और मेरी शादी को 6 महीने हो चुके थे जैसा की मैंने
बताया की काम्या बहुत ही सेक्सी लगती थी और जब हमारी नयी नयी शादी हुई थी तब वो बिलकुल सज धज कर नयी दुल्हन की तरह रहती थी हाथों में बहुत सारी लाल चूड़ियाँ होंठो पर डार्क लिप ग्लॉस हल्का सा मेकअप आँखों में काजल जो भी उसे देखता बस देखता ही रह जाता चाहे काम्या साडी पहने या जींस और टॉप वो हमेशा इसी तरह से तैयार होती थी नयी दुल्हन की तरह मेरे सारे दोस्त उसके बदन को घूरते रहते और मजाक मजाक में मुझसे कहते भी थे "यार सुनील क्या बीवी पायी है तूने तू तो काम्या को दिन रात बजाता होगा" लेकिन वो हद से ज्यादा नहीं बढते थे क्योंकि वो जानते थे की मुझे बुरा लग सकता
है बात तब की है जब होली आने वाली थी और हम तीन कपल थे मैं काम्या , मेरा फ्रेंड नील और उसकी बीवी संध्या , और मेरा फ्रेंड रवि और उसकी बीवी निकिता हम सब
मेरे घर पे बैठे हुए थे और होली खेलने का प्लान बना रहे थे :-
नील - सुनील इस बार होली पे क्या प्लान है यार
मैं - कुछ नहीं वही हर बार की तरह
रवि - लेकिन किसके घर खेलेंगे
निकिता - हमारे घर आजाओ सब लोग खूब मस्ती करेंगे
मैं - नहीं भाभी फिर आपके सास ससुर है ना
निकिता - हाँ वो तो है
काम्या - सब हमारे यहाँ आ जाना हम तो बस दोनों ही है
संध्या - नहीं नहीं तुम्हारी तो शादी के बाद पहली होली है तुम दोनों तो पहले अकेले में अच्छी तरह से अपनी पहली होली खेलना हा हा हा हा हा
रवि - हां यार संध्या सही कहा तुमने
मैं - अरे छोड़ो ना भाभी क्यों आप टांग खींच रही हो आप सब आ जाना हमारे यहाँ पे ही
काम्या - हाँ हाँ ये फाइनल है इस बार होली सेलिब्रेशन हमारे यहाँ पे है
नील - अब काम्या भाभी आप हमारे साथ होली खेलो तो आयें हम तो
काम्या (हँसते हुए) - भैया फिर तो आप रहने ही देना हा हा हा हा
और काम्या संध्या निकिता उठ कर किचन में चली गयी और मैं टॉयलेट थोड़ी देर बाद मैं वापस आया तो मुझे नील और रवि की धीरे धीरे बात करने की आवाज आई मैं छुप
कर उनकी बातें सुनने लगा
नील - यार ये काम्या रेड साडी में आज क्या सेक्सी लग रही है ना
रवि - हाँ यार काम्या ने आज वाइट कलर की ब्रा पेहेन रखी है रेड ब्लाउज के अंदर साफ़ साफ़ दिख रही है ब्लाउज में से
नील - हाँ यार क्या बोबे है साली के एक दम मोटे मोटे क्या शेप बन रहा था ब्लाउज में से
रवि - हाँ यार काम्या का साइज़ क्या होगा
नील - यार 32 या 34 होगा पक्का तूने देखा था जब वो झुकी थी तब उसकी वाइट ब्रा की स्ट्रेप कंधे पे से दिख रही थी
रवि - हाँ यार वही तो देख रहा था काम्या बहुत ही सेक्सी है यार क्या होंठ है क्या बाल है क्या बदन है
नील - हाँ यार मैं तो रोज जब संध्या को चोदता हूँ तो काम्या को सोच सोच कर ही चोदता हूँ एक बार मुझे काम्या की पेंटी मिल गयी थी टॉयलेट में बस उसे रख ली फिर तब से जब भी संध्या को चोदता हूँ तो काम्या की पेंटी सूंघ सूंघ के सोचता हूँ की काम्या को चोद रहा हूँ
रवि - क्या बात कर रहा है साले लेकिन यार ये काम्या चीज़ बड़ी शानदार है इसकी चूत कितनी टाइट होगी
नील - क्यों बे निकिता की ढीली हो गई क्या हा हा हा हा हा
रवि - नहीं यार संध्या की चूत से तो टाइट ही है निकिता की हा हा हा हा हा अब बोल
नील - छोड़ ना यार ये बता काम्या को कैसे चोदे
रवि - भाई मुझे लगता नहीं है की काम्या अपने से चुदवाएगी वो सुनील से बहुत प्यार करती है और वो ऐसा नहीं करेगी
नील - हाँ यार वो तो है चल तो उसको छू के उसके बदन के मजे तो ले पहले फिर चुदाई भी कर लेंगे


मैं उनकी सब बातें सुन रहा था और मेरा लंड बिलकुल टाइट खड़ा हो चुका था मैं सोच भी नहीं सकता था की मेरे दोस्त मेरी बीवी के बारे में ऐसा सोचते हैं लेकिन इसमें कुछ नया भी नहीं था क्योंकि जब मेरी शादी नहीं हुई थी तब मैं भी निकिता और संध्या के बारे में यही सोचता था उनके बदन को किसी भी बहाने से छूता निकिता को तो मैंने नंगी नहाते हुए देखा हुआ था बाथरूम की खिड़की में से और संध्या को कपडे चेंज करते हुए देखा हुआ था अपने दोनों दोस्तों की दोनों बीवियों को मैंने नंगी देखा हुआ था तो इसमें कोई नयी बात नहीं थी की मेरी काम्या के बारे में ऐसा सोचे और मैं भी देखना चाहता था की आगे क्या होता है होली का दिन था मैंने सफ़ेद कुरता पजामा पहना था और काम्या ने वाइट साडी अंदर वाइट ब्रा और वाइट पेंटी पहले तो काम्या और मैंने होली खेली उसकी चूत बोबे सब जगह कलर लगाया उसे पूरा रगड़ दिया थोड़ी देर बाद सब आगये हमारे घर और होली खेलने लगे नील और रवि अपने साथ ऑरेंज कोल्ड ड्रिंक भी लाये थे उन्होंने सबके ग्लास बनाये और सबने कोल्ड्रिंक पी कोल्ड्रिंक पीते ही मैं समझ गया की उसमे वोदका मिक्स थी शायद ये प्लान
था काम्या को मस्ती में लाने का या उसे नशे में लाके उसे चोदने का लेकिन मैं पूरी तरह से सचेत था मैंने भी सोच लिया था की मैं देखूंगा की बात कहाँ तक जाती है लेकिन
काम्या का पूरा ध्यान रखूँगा


थोड़ी देर में सबने ड्रिंक्स ख़त्म कर दी काम्या,संध्या और निकिता तीनो पर वोदका का असर साफ़ दिख रहा था तीनो मस्त हो चुकी थी और डांस करने लगी तभी नील गया और काम्या के साथ डांस करने लगा वो डांस करते करते कभी काम्या का हाथ पकड़ता कभी उसकी कमर पे अपना हाथ रखता थोड़ी देर बाद रवि भी काम्या के साथ डांस करने लगा काम्या बीच में थी और नील एक तरफ और रवि दूसरी तरफ दोनों डांस करते करते काम्या के बदन को छूने की कोशिश कर रहे थे मैं भी उठ कर गया और संध्या और निकिता के साथ डांस करने लगा लेकिन मेरा ध्यान काम्या की तरफ ही था तभी निकिता मेरे बिलकुल पास आ गयी वो पूरी तरह से नशे में थी वो मेरे पास आके मुस्कुराते हुए मेरे बिलकुल पास डांस करने लगी फिर निकिता मुझसे चिपक गयी वो डांस करते हुए अपना पूरा शरीर मेरे शरीर पर रगड़ रही थी डांस करते करते उसने तीन चार बार अपने कुरते के गले को सामने से नीचे किया था और मुझे उसकी ब्रा और ब्रा के कप्स साफ़ साफ़ नजर आये थे


निकिता के इस सेक्सी डांस से मेरा लंड बिलकुल टाइट ही चुका था फिर निकिता ने डांस करते हुए अपने हाथ से मेरे लंड को पकड़ लिया और उसे सहलाने लगी मैं भी निकिता से एक दम चिपका हुआ था तो मैंने भी जल्दी से उसके होंठ पर अपने होंठ रख दिए और उसे किस कर दिया थोड़ी देर बाद निकिता ने संध्या को बुलाया और कहा "यार संध्या एक एक ग्लास और ला ना" और संध्या ग्लास बनाने चली गयी और निकिता वापस मुझे चिपक कर डांस करने लगी और तभी निकिता मेरे बहुत पास आ गयी और उसने अपने दोनों हाथ से सामने से अपने कुरते के गले को खींच कर नीचे तक कर दिया मुझे साफ साफ कुरते में से निकिता की वाइट ब्रा नजर आई और उसके गोर गोर बोबे नजर आये फिर निकिता ने अपने ब्रा के कप्स को पकड़ा और उन्हें भी मेरे सामने नीचे कर दिए
निकिता के दोनों गोरे गोरे बोबे मेरी आँखों के सामने नंगे थे थोड़ी देर तक निकिता ने अपने नंगे मोटे बोबे मुझे दिखाए और अपनी ब्रा और कुर्ते का गला वापस ऊपर कर लिया फिर निकिता ने मेरा हाथ पकड़ा और कुरते पे से अपने बोबे पे लगा दिया मुझे बहुत मजा आ रहा था मैं भी डांस करते हुए निकिता के वाइट कुर्ते पे से उसके दोनों बोबे दबाने लगा तभी संध्या ग्लास लेके आ गयी मैंने फटाफट अपना हाथ निकिता के बोबो पे से हटाया निकिता ने जल्दी से ग्लास लिया और गटक गयी


वहां दूसरी तरफ नील और राज काम्या के साथ डांस कर रहे थे नील के दोनों हाथ काम्या की कमर पे थे और वो सामने की तरफ से काम्या से चिपका हुआ था और रवि पीछे की तरफ से काम्या से चिपक के डांस कर रहा था मैंने साफ नोटिस किया की रवि काम्या की गांड पे अपना लंड रगड़ रहा था डांस करते हुए अब रवि अपना लंड पीछे से काम्या की गांड पर रगड़ रहा था और उसने अपने हाथ काम्या के कंधों पे रख दिए फिर वो धीरे धीरे अपने हाथ से काम्या के दोनों हाथों को चौड़ा करने लगा और काम्या के पेट पर अपने हाथ रखे और धीरे धीरे ऊपर लेके जाने लगा काम्या के बोबो की तरफ तभी लाइट चली गयी म्यूजिक बंद हो गया सब जेसे होश में आये मैं निकिता से दूर हुआ और रवि और नील काम्या से


काम्या हिलते डुलते मेरे पास आई वो बहुत नशे में थी और बोली "बेबी ये म्यूजिक क्यों बंद हो गया इसे चालू करो ना मुझे आज बहुत सारा डांस करना है" मैंने कहा "काम्या तुम बैठ जाओ अभी" उधर मैंने निकिता और संध्या को देखा तो वो भी सोफे पर लुढ़क चुकी थी मैं नील और रवि के पास गया और कहा "अबे इतनी कितनी मिला लाए थे कोल्ड ड्रिंक में देखो तीनो का क्या हाल हो रहा है" रवि ने कहा "अरे यार इन्होने ज्यादा मार ली अब क्या करें निकिता को भी ज्यादा हो गयी है और उसे नार्मल करना पड़ेगा नहीं था पापा मम्मी समझ जाएँगे और प्रॉब्लम हो जाएगी" नील ने कहा "हाँ यार सुन एक काम करते है संध्या निकिता दोनों को ज्यादा हो गई है तो सुनील यार इन दोनों को पास वाले रूम में सुला दे" मैंने कहा "ठीक है और नील और मैं निकिता और संध्या को रूम में लिटा के आये " मैंने वापस आके पूछा "काम्या कहाँ है" तभी मैंने पलट के देखा तो काम्या पूरी कोल्ड्रिंक की बोतल ख़त्म कर चुकी थी अब वो बहुत ज्यादा नशे में थी मैंने नील से कहा की यार तू काम्या का ध्यान रखना मैं लेमन जूस बना के लाता हूँ और मैं चला गया और छुप कर देखने लगा काम्या को अब कुछ होश नहीं था तभी लाइट वापस आ गयी और म्यूजिक बजने लगा काम्या फिर मदहोश होके नाचने लगी
तभी नील ने रवि को इशारा किया और दोनों ने अपनी अपनी जेब से गुलाल का पैकेट निकाला और काम्या के पास गए और बोले भाभी "अब तो आपको हमारे साथ होली खेलनी पड़ेगी" और काम्या नहीं नहीं करने लगी लेकिन रवि ने काम्या को कमर से पकड़ा और उसके मुंह पे गुलाल लगाने लगा अब काम्या बोली "अच्छा भैया अब आपकी भाभी भी आप के साथ होली खेलेगी
" और काम्या ने भी रवि के हाथ से गुलाल लिया और उसके मुंह पे लगाने लगी


तभी पीछे से नील आया गुलाल लेके और काम्या के मुंह और उसकी गर्दन और उसके हाथों पर गुलाल लगाने लगा काम्या पलटी और बोली "अच्छा नील भैया आपको भी मेरे साथ होली खेलनी है लो और वो पलट के नील को गुलाल लगाने लगी" जैसे ही वो पलटी रवि ने काम्या के कंधे और पीठ पर गुलाल लगा दिया और उसके कंधे पीठ और कमर पर गुलाल मलने लगा और तभी नील ने काम्या की साडी का पल्लू पकड़ा और उसे सामने से नीचे कर दिया काम्या के वाइट ब्लाउज में से मोटे मोटे बोबे बाहर निकल रहे थे नील ने गुलाल लिया और सामने से काम्या के ब्लाउज के गले पे गुलाल लगा दिया और मलने लगा अब काम्या ने भी गुलाल लिया और नील के गले पे मलने लगी मैं ये सब छुप के देख रहा था और मेरा लंड पूरी तरह से तन चुका था फिर रवि ने काम्या के ब्लाउज को कंधे से थोडा नीचे किया और उसकी वाइट ब्रा की स्ट्रेप्स पे गुलाल लगाने लगा फिर नील ने हँसते हुए कहा "भाभी बुरा ना मानो होली है" और वो गुलाल लेकर काम्या ब्लाउज पे से उसके बोबो पे लगाने लगा काम्या के बोबे दबाने लगा रवि ने भी पीछे से काम्या को पकड़ा और अपनी तरफ खींचा और ब्लाउज पे उसके बोबे दबाने लगा काम्या की साडी का पल्लू नीचे था और नील और रवि वाइट ब्लाउज पे से उसके दोनों मोटे बाहर आते हुए बोबो को दबा रहे थे दोनों को बहुत मजा आ रहा था काम्या के बोबे मसलते हुए काम्या भी हँसते हुए नही नहीं छोड़ो ना भैया कह रही थी

फिर नील सामने से काम्या के ब्लाउज के हुक खोलने लगा और पीछे से रवि काम्या के ब्लाउज के गले को खींच उसके अंदर गुलाल डालने लगा नील सामने से काम्या के ब्लाउज के तीन हुक खोल चुका था और अब काम्या की वाइट ब्रा के कप्स उसके आधे खुले हुए ब्लाउज में से साफ़ नजर आ रहे थे तभी रवि ने ज्यादा जोर से काम्या का ब्लाउज पीछे से खींच दिया जिस से वो फट गया अब काम्या की ब्रा की वाइट स्ट्रेप्स और हुक रवि के सामने था वो उसपे गुलाल मलने लगा अब नील ने काम्या के ब्लाउज के सारे हुक खोल दिए थे और काम्या का ब्लाउज खुल गया था और वो वाइट ब्रा में नील के सामने थी नील काम्या की ब्रा पे से उसके बोबे दबाने लगा और रवि पीछे से हाथ सामने की तरफ करके काम्या की ब्रा पे से उसके बोबे दबाने लगा काम्या के बोबे दबाते हुए नील ने काम्या का हाथ पकड़ा और उसे अपने पजामे पे से अपने खड़े हुए लंड पे रख दिया काम्या भी नील का लंड अपने हाथों से सहलाने लगी नील को देखते हुए रवि ने भी ऐसा ही किया उसने भी काम्या का दूसरा हाथ पकड़ा और अपने खड़े हुए लंड पे रख दिया अब नील और रवि काम्या की ब्रा पे से उसके बोबे दबा रहे थे और काम्या अपने दोनों हाथों से उन दोनों के लंड सहला रही थी

फिर नील ने काम्या की पूरी साडी खोल दी और उसके पेटीकोट का नाडा भी खोल दिया काम्या का पेटीकोट नीचे गिर गया अब काम्या नील और रवि के बीच बस अपनी वाइट ब्रा और वाइट पेंटी में ही थी और उनके साथ ब्रा पेंटी में डांस कर रही थी काम्या का पेटीकोट नीचे करने के बाद नील सामने से काम्या की पेंटी पे से उसकी चूत सहलाने लगा और पीछे से रवि ने अपना पजामा खोल दिया और उसका नंगा लंड बाहर आ गया और वो पीछे से काम्या से चिपक कर उसकी पेंटी के ऊपर से अपना नंगा लंड काम्या की गांड पे फेरने लगा काम्या ने भी पीछे हाथ करके रवि का नंगा लंड अपने हाथ से पकड़ लिया और उसे सहलाने लगी और रवि पीछे से हाथ डाल कर काम्या के बोबे दबाने
लगा फिर नील ने भी अपना पजामा खोल दिया और काम्या के हाथ से अपना नंगा लंड सहलाने लगा और काम्या की पेंटी पे से उसकी चूत को सहलाने लगा फिर नील सामने से काम्या के बिलकुल चिपक गया नील का लंड काम्या की पेंटी पे से उसकी चूत से रगड़ खा रहा था काम्या नील और रवि के बीच में थी और दोनों काम्या से चिपके हुए थे और काम्या भी वाइट ब्रा और पेंटी में उनके साथ डांस कर रही थी तभी रवि ने काम्या से कहा "भाभी जो आपके हाथ में है आप उसे होली विश नहीं करोगी उसे किस नहीं करोगी" काम्या बोली "नहीं भैया" तो नील काम्या के बोबे दबाते और चूत सहलाते हुए कहा "प्लीज भाभी एक बार अपने कोमल होंठ से इस पे एक किस कर दो ना प्लीज" रवि ने भी कहा "हाँ भाभी प्लीज किस करो ना इस पे" और वो काम्या को नीचे की तरफ धक्का देने लगे ताकि वो घुटनों के बल बैठ कर उन दोनों का लंड
चूसे उनके धक्का देने से काम्या बोली "ठीक है भैया बस एक किस आप दोनों के उस पे एक बार ही एक एक किस करुँगी" और काम्या घुटनों के बल बैठने लगी लेकिन वो इतने नशे में थी की वो लुढ़क कर जमीन पर गिर गयी काम्या की हालत बहुत ख़राब हो चुकी थी उस से अपने पैरों पर खड़ा भी नहीं हुआ जा रहा था काम्या को कुछ होश नहीं था और तभी नील ने रवि से कहा "चल रंडी को चोद देते है उठा इसे और ले चल अंदर वाले कमरे में" और तभी मैंने चिल्लाते हुए नील और रवि को आवाज दी दोनों फटाफट अपना पजामा पेहेन के आये मैंने कहा "निकिता और संध्या को बहुत ज्यादा उल्टी हो रही है जाके संभालो उन्हें" वो दोनों गए और मैं जल्दी से दूसरे कमरे में आया जहाँ काम्या थी लेकिन मैंने देखा वहां काम्या नहीं थी शायद उसने मेरी आवाज सुन ले थी वो हमारे बेडरूम वाले बाथरूम में आ गयी थी मैंने गेट खटखटा के पूछा "काम्या कहाँ हो क्या हुआ " काम्या बोली "कुछ नहीं मुझे थोड़ी वोमिट हो रही है " मैंने कहा "गेट खोलो" काम्या ने गेट खोला काम्या ब्रा पेंटी में ही थी मैंने कहा "काम्या तुम ब्रा पेंटी में क्या कर रही हो " काम्या बोली "अभी उतारी ना साडी बाथरूम में आके चेंज करने के लिए" मैंने सोचा काम्या ने मुझसे झूठ क्यों बोला फिर मैं काम्या को उठा कर रूम में लेके गया उसे टी शर्ट और लोअर पहनाया और उसे बेड पे सुला कर गेट बाहर से लॉक कर दिया इतने में नील और रवि वापस आये और बोले "निकिता और संध्या सो रही है अरे सुनील काम्या भाभी कहाँ गयी" मैंने कहा "उसको भ ज्यादा हो गयी है मैंने भी उसे सुला दिया है तुम भी अपने अपने घर जाके नहा लो तब तक निकिता और संध्या की भी उतर जाएगी तो उन्हें ले जाना" उन दोनों का मुंह लटक गया वो बोले चलो "ठीक है" और वो दोनों चले गए (इस इंसिडेंट के बाद से मुझे काम्या को लेके इस फेनटेसी की आदत लगी थी) मैं फुल मूड में था जो भी आज काम्या के साथ नील और रवि ने किया था वो बहुत इरोटिक था और मैं पूरी तरह से जोश में था





हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator