Friday, April 25, 2014

FUN-MAZA-MASTI खाला की लड़की

FUN-MAZA-MASTI


खाला की लड़की





हेलो दोस्त मेरा नाम धीरज है और मैं जो कहानी सुनाने जा रहा हूँ वो आज से दो महीने पहले की है मेरी उम्र 24 साल है और मैं उड़ीसा मैं रहता हूँ हमारे मोहल्ले मैं ही मेरी खाला का घर है और वहाँ मेरी खाला और उनकी बेटी एरूम अकेली रहती हैं एरूम की उम्र तक़रीबन 26 साल है और बिना शादीशुदा है एरूम के दो छोटे बहन और भाई भी थे मगर बहन की रायपुर शादी हो गई और भाई दिल्ली मैं रहता है और वहीं शादी कर रखी है अब आता हूँ मैं कहानी की तरफ एरूम जिसको मैं एरूम बाजी कहा करता था बहुत ही सीरीयस किस्म की लड़की थी मगर उस की फिगर बहुत ज़बरदस्त थी 34 साइज़ के बूब्स और भारी भारी सी गांड बहुत ज़बरदस्त लगती थी.
मैं उनकी गांड का फेन था मगर उन की सीरीयस आदत की वजह से सब ही उनसे दूर रहते थे पिछले दिनो मेरे एग्जॉम ख़त्म हुये तो मैंने उनके घर रोज जाना शुरू कर दिया अगर कभी कोई काम होता तो खाला मुझे बुला भी लेती एक दफ़ा मैं उनके घर गया तो बाजी ने कहा की रेहान मुझे मोबाइल लेना है कोन सा लूँ मैंने कहा की आपको मोबाइल की क्या ज़रूरत है आप तो सारा दिन घर पर होती हैं उन्होंने कहा की इसलिये ही तो लेना है कभी एफ.एम और कभी कोई गाना सुन लिया करूँगी और कभी किसी को मैसेज कर दिया करूँगी मैंने उनको दो-तीन सेट बताये जिनमें से एक उन्होंने ले लिया जब उन्होंने मोबाइल ले लिया तो मुझे भी मैसेज करने लगी मैं भी उनको रिप्लाई कर दिया करता था.
फिर हमारी तरफ रात को दस बजे बिजली बंद होना शुरू हो गई इसी दोरान रात को रज़ाई मैं लाइट कर हम मैसेज पर एक दूसरे को बुरा भला कहना शुरू कर देते फिर हमारी रूटीन बन गई और हम दोनो रात को 10 बजते ही शुरू हो जाते कभी किस टॉपिक पर बात करते और कभी किस टॉपिक पर इस तरह हम एक दूसरे से बहुत फ्रेंकली हो गये एक दफ़ा उन्होंने मुझसे पूछा की तुम ने किसी कजन वगेरा को सेट किया या नहीं मैंने कहा की नहीं मैं इस काम में बिल्कुल अनजान हूँ फिर इसी तरह हम फ्रेंकली से फ्रेंकली होते गये आपको तो पता है की लड़के और लड़की फ्रेंकली हो जाये तो नतीजा एक ही निकलता है.
इस तरह हम बहुत फ्रेंकली हो कर बात करने लगे एक दफ़ा उन्होंने मुझसे पूछा की तुम को लड़कियों मैं क्या अच्छा लगता है मैंने कहा की कुछ नहीं लडकियों मैं क्या अच्छा लगेगा उन्होंने कहा नहीं बताओ कोंन सी चीज़ सब से अच्छी लगती है मैंने कहा क्या मतलब तो वो बोली की अच्छा बताओ तुम्हे मुझमें कोंन सी चीज़ सब से अच्छी लगती है मैं भी समझ गया की वो क्या पूछना चाह रही है मैंने उनसे कहा की सच बताऊँ तो उन्होंने कहा की हाँ सच बताओ मैंने कहा की चलो छोड़ो आप बुरा मान जायेगी तो उन्होंने कहा की में बुरा नहीं मानती तुम सच बताओ मैंने कहा की मुझे आपकी पीछे की साइड बहुत अच्छी लगती है उन्होंने कहा की लो मेरी कमर मैं ऐसा क्या है अच्छा लगने वाला मैंने कहा की कमर नहीं आपके हिप्स बहुत अच्छे लगते हैं भरे भरे से उन्होंने कहा की अच्छा तुम मुझे इन नज़रों से देखते हो मैंने कहा की नहीं मैने तो वैसे ही बात की है मैं डर गया था की कहीं बुरा ना मान जाये उन्होंने कहा की कोई बात नहीं मैं अभी तक तुम्हे बच्चा समझती थी मगर तुम तो जवान हो गये हो.
मैंने कहा की अगर आप को बुरा लगा हो तो सॉरी उन्होंने कहा की कोई बात नहीं फिर आहिस्ता आहिस्ता वो खुद ही मुझसे ऐसी बातें करने लगी एक दफ़ा उन्होंने मुझसे पूछ लिया की मैंने कभी किसी लड़की से सेक्स किया है मैंने कहा की नहीं तो वो बोली की मैंने भी नहीं क्या उन्होंने पूछा की तुम्हारा दिल तो करता होगा मैंने कहा की दिल तो सब का करता है उन्होंने कहा की हाँ दिल तो मेरा भी करता है फिर उन्होंने कहा की ऐसी बात करते वक़्त तुम्हे कुछ होता नहीं मैंने कहा की हाँ गर्म हो जाता हूँ उन्होंने कहा की मैं भी हो जाती हूँ फिर मैंने भी पूछ लिया की आपने किसी के साथ सेक्स किया है उन्होंने कहा की नहीं कभी कोई मिला ही नहीं.
मैंने कहा आप इतनी खूबसुरत हैं आपके साथ तो कोई भी कर सकता है उन्होंने कहा की शायद मैंने ही किसी को पास नहीं आने दिया मैंने कहा की आप तो जिसको इशारा करें वो सेक्स के लिये तैयार हो जायेगा उन्होंने कहा की तुम करोगे मैंने कहा की मैं वो बोली की हाँ तुम मैंने कहा की मैं तो आप से छोटा हूँ उन्होंने कहा की कोई बात नहीं मैंने कहा की मगर करेंगे केसे मैंने तो पहले कभी नहीं किया उन्होंने कहा की किया तो मैंने भी नहीं मगर कल अम्मी किसी के वहा जा रही हैं और शाम को आयेगी आगे तुम्हारा काम है की कैसे सब कुछ करते हो मैंने कहा की ठीक है मैं कुछ करता हूँ.
अगले दिन मैं अपने एक दोस्त के पास गया जिस का मेडिकल स्टोर था मैंने उसको सारी बात बताई तो उसने कहा की जानी कोई मसला ही नही है में दुकान के अंदर गया और कन्डोम ले आया और मुझे दे कर बोला की यह काम करने से पहले उपर चढ़ा लेना इससे बच्चा भी नहीं होगा और यह हैं भी टाइमिंग वाला मैं कन्डोम ले कर सीधा उनके घर पर गया और बेल बजाई उन्होंने ही दरवाज़ा खोला और मुझे अंदर आने को कहा मैं अंदर चला गया वो मुझे अपने बेडरूम मैं ले गईं और कहा की क्या सोचा मैंने कहा की सब काम हो गया है फिर वो मेरे साथ ही बेड पर बैठ गईं हम दोनो कुछ देर तक खामोश बैठे रहे वो सोच रही थी की मैं शुरू करूँगा और मैं सोच रहा था की वो हम दोनों ने एक दूसरे की तरफ देखा और मुस्कुरा दिये.
हम दोनो बहुत नर्वस थे और दोनो के माथे पर पसीना था वो मुझसे बोली की फिर शुरू करो मैं ने कहा की कैसे उन्होंने कहा की जैसे चाहो मैंने हिम्मत करके उनके हाथों को पकडा और उनको बेड पर लेटा कर उनके उपर आ गया और उनके होंठो पर अपने होठ रख दिये और उनके होठ चूसने लगा वो भी मेरा साथ देने लगी मैंने अपने हाथों से उनके बूब्स दबाने शुरू कर दिये वो मेरे नीचे पानी से निकली मछली की तरह तडपने लगी मैंने उनकी कमीज़ उपर उठा दी उन्होने नीचे काला ब्रा पहना हुआ था वो खड़ी हो गई और अपनी कमीज़ और ब्रा उतार दिया उनके गोल गोल बूब्स मेरे सामने थे मैंने उनको फिर बेड पर लेटाया और उनके बूब्स चूसने लगा वो मस्ती से भारी आवाज़ें निकालने लगी अया उफफफफफफफफफफ्फ़ रेहान चूऊऊऊऊऊऊऊऊऊऊसो आआआआहह हाआाआआं मैं उनके बूब्स चूस रहा था.
फिर मैंने अपने कपड़े भी उतार दिये और उनकी सलवार भी उतार दी उफफफफफफफफ्फ़ क्या चूत थी उनकी गुलाबी गुलाबी मैं उनकी चूत और वो मेरा लंड देखकर हैरान हो रही थी फिर मैंने उनको बेड पर लेटाया और उनकी चूत पर अपने होठ रख दिये और उनकी चूत चाटना शुरू कर दी जैसे जैसे मैं उनकी चूत चाट रहा था वो गर्म से गर्म होती जा रही थी और ज़ोर ज़ोर से चिल्ला रही थी आआआआआआआआहह उफफफफफफफफफफफफफफफफ्फ़ आआआआआअहह वो मेरा सर पकड कर अपनी चूत की तरफ ज़ोर लगा रही थी और फिर वो गर्म हो कर झड़ गई और सारा पानी मेरे मुँह में छोड़ दिया जिसे मैंने पी लिया वो अब ठंडी हो चुकी थी मैंने मुँह उपर उठाया तो वो बोली की रेहान आज तुम ने मुझे बहुत मज़ा दिया मगर सॉरी तुम्हारा मुँह खराब हो गया.
मैंने कहा की कोई बात नहीं अब आप मेरा लंड चूस कर हिसाब बराबर कर दो वो बोली की हाँ क्यों नही और मेरा लंड मुँह में ले कर चूसने लगी वाउ क्या मज़ा था उनकी हर एक चूपे के साथ मैं मज़े की दलदल में घुसा जा रहा था उन्होंने दो तीन मिनिट मेरे लंड को चूसा था और मैं भी उनके मुँह में ही झड़ गया और मेरे मुँह से भी आआआआआआहह की आवाज़ निकली उन्होंने भी मेरा सारा पानी पी लिया अब हम दोनो बेड पर लेट गये वो बोली की आज तो मज़ा आ गया मैंने कहा अभी तो और मज़ा आयेगा जब मैं आप की चूत मारूंगा उन्होंने कहा की हाँ आज मैं भी सारा मज़ा चखना चाहती हूँ फिर थोड़ी देर बाद मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया मैंने कहा की क्या ख्याल है अब काम शुरू करें वो बोली हाँ करो मैंने उनको बेड पर लेटाया और साइड पर पड़ी अपनी शर्ट की जेब से कन्डोम निकाला और अपने लंड पर लगा लिया यह देख कर वो मुस्कुरा दी और बोली तुम तो पूरा बंदोबस्त करके आये हो.
मैंने उनकी टांगे उठाईं और उनकी चूत पर अपना लंड रख कर रगड़ने लगा वो बोली रेहान जल्दी करो मुझसे बर्दाश्त नहीं हो रहा मैंने उनकी चूत पर लंड रख कर ज़ोर का धक्का लगया तो मेरे लंड का टोपा थोडा सा अंदर गया मगर फिर बाहर आ गया उनकी चूत बहुत टाइट थी मैंने दोबारा कोशिश की और एक और धक्का लगाया अब की बार मेरा टोपा और थोड़ा सा लंड अंदर चला गया और उन्होंने एक ज़ोर की चीख मारी आआआआआआअहह रेहहाआआआआअन बहुत दर्द हो रहा है मगर मुझे इतना मज़ा आया की मैं पागल हो गया था और एक और ज़ोर का धक्का मारा और मेरा पूरा लंड अंदर चला गया वो ज़ोर से चिल्ला रही थी रेहान्नननणणन रुक जाओ प्लीज़्ज़्ज़्ज़ज़्ज़्ज़्ज़ज़्ज़्ज़्ज़्ज़ मैंने लंड अंदर ही रखा और कुछ देर के लिये रुक गया जब वो कुछ नॉर्मल हुई तो मैं आहिस्ता आहिस्ता अंदर बाहर करने लगा.
अब उनको भी मज़ा आ रहा था और वो भी मज़ा लेने लगी जब मैंने देखा की वो अब नॉर्मल हो गई हैं तो मैंने अपनी स्पीड तेज़ कर दी अब वो भी मज़े से आआआआआ हन्नननननननणणन एरसस्स्स्स्सस्स्स्स्स्स्स्स्स्सस्सस्स करने लगी मैंने भी स्पीड और तेज़ कर दी इतनी टाइट चूत मारते हुये मुझे भी बड़ा मज़ा आ रहा था मैं ज़ोर से धक्के पर धक्के मार रहा था वो भी चिल्ला रही थी और तेज़्ज़्ज़्ज़ज़्ज़्ज़्ज़ज़्ज़्ज़ रेहान और तेज्ज्ज्जज्ज्ज्ज करो और मैं धक्के पर धक्के मारता रहा वो दो तीन बार झड़ चुकी थी और अब मैं भी झड़ने वाला था मैंने धक्को की स्पीड बड़ा दी और जब मेरा झड़ने लगा तो मैंने उनके पूरा अंदर तक कर दिया और मेरा भी काम हो गया
मैंने अपना लंड बाहर निकाला और कन्डोम उतार कर बाथरूम के टायलेट मैं फैंक दिया और वापस आ कर उनके साथ ही लेट गया वो मेरी तरफ देख कर मुस्कुराई और बोली मैं तो तुम्हे बच्चा ही समझती रही मगर तुम तो पूरे जानवर हो देखो मेरी चूत का क्या हाल कर दिया उन्होंने अपनी चूत की तरफ इशारा किया जो अब सुर्ख हो कर अजीब सी लग रही थी मैंने कहा की यह तो कुछ भी नहीं जब यह बच्चा अभी आपकी गांड मारेगा तो आपको पता चलेगा वो बोली क्या नहीं मैं ऐसा नहीं करवाउंगी वहाँ तो बहुत दर्द होगा और वो जगह भी कितनी गंदी है तुम आगे से जितनी बार चाहो करो मगर पीछे से नहीं मैंने कहा की प्लीज करने दो ना बस थोडा सा दर्द होगा फिर सब सेट हो जायेगा वैसे भी मुझे आप की गांड बहुत पसंद है मैंने आप को बताया भी था वो बोली को अच्छा तो तुम नहीं मानोगे.
मैंने कहा की प्लीज उन्होंने कहा की ठीक है मगर आहिस्ता आहिस्ता करना मैंने कहा की आप चिन्ता ही ना करें मेरा लंड अभी खड़ा नहीं हुआ था मैंने कहा की पहले इसे तो खड़ा करो तो उन्होंने मेरा लंड मुँह में ले कर चूसना शुरू कर दिया मेरा लंड कुछ ही देर मैं खड़ा हो गया मैंने उनका मुँह दूसरी तरफ करके उनको घोड़ी बना दिया उनकी खूबसुरत और भरी हुई चुत्तड अब मेरे सामने थी मेरा लंड अंदर जाने के लिये बेताब था मैंने उनकी गांड के होल पर अपना लंड रखा और ज़ोर से धक्का मारा मगर लंड अंदर नहीं गया उनकी गांड बहुत टाइट थी मैंने पास की ही दराज से क्रीम निकाल ली और अपने लंड पर लगा ली वो बोली की कन्डोम उससे ही कर लेते मैंने कहा की कोई बात नहीं यहाँ से कोन सा बच्चा हो जायेगा.
फिर मैंने उनकी गांड के होल का निशाना ले कर ज़ोर से धक्का मारा तो मेरा टोपा अंदर चला गया मगर उन्होंने इतनी ज़ोर की चीख मारी की कमरा ही हिल गया आआआआआआहह रेहान मत्त्तट करो यहन्नननणणन से प्लीज़्ज़्ज़्ज़ज़्ज़ज़ बहुत दर्द होता है मैं कुछ देर के लिये रुक गया और थोड़ी देर के बाद एक और ज़ोर का धक्का मारा और सारा लंड अंदर चला गया वो बोली प्लीज़्ज़्ज़्ज़ज़्ज़्ज़्ज़ज़ धीरज आहिस्ता करो बहुत दर्द हो रहा है मगर अपनी फेवरेट गांड मैं लंड डाल कर अब मैं रुक कैसे सकता था मैंने फुल स्पीड पर धक्के मारने शुरू कर दिये मैं ज़ोर ज़ोर से धक्के मार रहा था और उनके कुल्हे मुझसे टकरा रहे थे जिससे शरप शरप की आवाज़ें आ रहीं थी जिनके साथ उनकी चीखें आआआआआअहह उन्न्ञननणणन ऊऊऊओफ्फ़ आआअहह भी शामिल थी.
यह आवाज़ें सुन कर मैं और भी तेज़ हो रहा था वो मुझे कसमें और वास्ते दे रही थी की बस करो मगर मुझ पर उल्टा ही असर हो रहा था मैं धक्के पर धक्के मार रहा था फिर आहिस्ता आहिस्ता उनकी चीखें मज़े मैं बदलने लगी और वो मज़े से चिल्लाने लगी और तेज़ करो हाँ और तेज़ फाड़ डालो मेरी गांड को और तेज़ करो मुझे और ज़्यादा गर्मी छा रही थी मैंने भी अपनी स्पीड और तेज़ कर दी फिर थोड़ी देर के बाद मुझे ऐसा लगा जैसे मैं झड़ने वाला हूँ मैंने धक्को की स्पीड और बड़ा दी और फिर उनकी गांड के अंदर तक जा कर रुक गया और इसके साथ ही मेरे लंड ने उनकी गांड पानी से भर दी उसके बाद मैंने अपना लंड बाहर निकाला और बेड पर लेट गया हम दोनो की सांस फूल गई थी मैंने उनकी तरफ देखा और मुस्कुरा दिया उन्होंने मुझे ज़ोर से एक थप्पड़ मारी और हंस कर बोली बदमाश कहीं का तुम्हारे अंदर तो वाक़ई एक जानवर है तुम तो कहते थे की आहिस्ता से करूँगा मगर तुमने तो मेरी गांड का बुरा हाल कर दिया.
मैंने कहा की इतनी खूबसुरत गांड देख कर कोई भी जानवर बन सकता है वैसे मज़ा आया की नहीं वो बोली हाँ इतना मज़ा तो मैंने ज़िंदगी भर नहीं लिया मैंने कहा की चलो फिर लड़ाई ख़त्म उसके बाद हम दोनो नहाने के लिये बाथरूम मैं चले गये हम दोनो एक साथ नहाये उसके बाद हमने खाना खाया और खाने के बाद जब वो बर्तन धो रही थी तो मेरा लंड फिर से खड़ा हो गया और मेंने किचन में ही उनको कुर्सी पर एक बार फिर चोद डाला वो दिन है और आज का दिन हम हर हफ्ते में एक बार ज़रूर सेक्स करते हैं ..


हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator