Saturday, October 11, 2014

FUN-MAZA-MASTI घर का बिजनिस --7

FUN-MAZA-MASTI

 घर का बिजनिस --7

 मैंने हाँ में सर हिला दिया और कहा- “जी बापू, मैं जानता हूँ कि दीदी का पहली बार है और उसे दर्द भी होगा, आप टेंशन नहीं लो…”

अभी हम ये बातें ही कर रहे थे कि घर का बाहर के दरवाजे पर खटखट होने लगी। बुआ उठी और जाकर दरवाजा खोला तो दीदी अंदर आ गई जिसे देखकर एक बार तो मैं भी आँखें बंद करना ही भूल गया। अम्मी दीदी को देखकर उठी और और दीदी की गर्दन पे एक काला टिका सा लगा दिया और कहा- “नजर ना लगे मेरी बच्ची को बड़ी प्यारी लग रही है…”

दीदी अम्मी की बात से थोड़ा शर्मा गई तो बापू ने कहा- चलो आलोक, तुम भी तैयार हो जाओ और अंजली बेटी, तुम भी अपने कपड़े साथ ले लो। वहाँ ही तैयार हो जाना। ठीक है?

दीदी ने बापू की बात सुनकर हाँ में सर हिला दिया और रूम की तरफ चल पड़ी और मैं भी अपने रूम में आ गया और कपड़े चेंज करने लगा। अम्मी मेरे पीछे ही रूम में आ गईं और मुझे कपड़े बदलता देखकर बोली- “आलोक, अपनी बहन का ध्यान रखना बेटा… वो बड़ी नाजुक है…”

मैंने कहा- “अम्मी आप पेरशान ना हूँ मैं हूँगा ना वहाँ… दीदी को कुछ भी नहीं होगा…” और कपड़े पहनकर अम्मी का हाथ पकड़ लिया और बाहर आ गया।


दीदी भी जल्दी ही कपड़े बदलकर आ गई तो अम्मी और बुआ ने दीदी को अपने साथ लिपटाकर प्यार किया और फिर हम दोनों बहन-भाई एक साथ घर से बाहर निकल आए। दीदी को अपने साथ लेकर जाते हुये मेरे अहसासात बड़े अजीब से थे और एक बार तो मेरा दिल किया कि मैं दीदी को वापिस ले जाऊँ और इस गंदगी में गिरने से बचा लूं। लेकिन फिर अपने घर के और अपने हालात देखकर दीदी को अपने साथ फ्लैट की तरफ ले गया।

फ्लैट में आकर मैंने दीदी की तरफ देखा और कहा- “जाओ दीदी, आप रूम में और तैयार होकर आ जाओ…”
दीदी ने बड़ी अजीब नजरों से मुझे देखा और रूम में चली गई। जब दीदी को रूम में गये हुये 15 मिनट से ज्यादा हो गये तो मैंने दरवाजा खटखटाया और कहा- दीदी, क्या आप तैयार हो गई हो?
दीदी ने कहा- “जी भाई…”

तो मैं दरवाजा खोलकर अंदर चला गया। देखा तो दीदी टाइट जीन्स और शर्ट में कोई इंडियन ऐक्ट्रेस ही लग रही थी। मैं आँखें फाड़े दीदी की तरफ देखने लगा।

तो दीदी ने कहा- “भाई, खड़े क्यों हो? आ जाओ यहाँ बैठ जाओ…”

मैं जाकर दीदी के पास ही एक चेयर पे बैठ गया और दीदी से कहा- दीदी, आप खुश तो हो ना?

दीदी- भाई, आप खुश हो क्या?

मैं- दीदी, मैंने आपसे पूछा था और उल्टा मुझसे ही पूछने लगी हो?

दीदी- हाँ भाई, मैं खुश हूँ और आप?

दीदी का जवाब दीदी की आँखों का साथ नहीं दे रहा था इसलिए मैंने कहा- “दीदी, अगर आपके साथ कोई जबरदस्ती कर रहा है तो आप अभी भी वक़्त है मना कर दो मैं आपका साथ दूँगा…”

दीदी की आँखों से मेरी बात सुनकर दो आँसू निकल गये और दीदी ने कहा- “नहीं भाई, ये सब मैं अपनी मर्ज़ी और घर की खुशी के लिए कर रही हूँ किसी के जोर देने से नहीं…”

मैं- दीदी, अगर आप अपनी मर्ज़ी से कर रही हो तो फिर आपकी आँखों में आँसू कैसे हैं?

दीदी- “भाई, ये तो इसलिए आ गये कि मेरा भाई मुझे कितना चाहता है…”

मैं- “दीदी, सच कहूं तो मैंमें आपको सच में प्यार करता हूँ…”

दीदी- “पता है मुझे…” और सर झुका के बैठ गई और फिर हमारे बीच और कोई बात नहीं हुई।

तो मैं उठा और बाहर हाल में आकर बैठ गया कि तभी बाहर की बेल होने लगी। मैं उठा और जाकर दरवाजा खोला। देखा तो कोई 40 या 45 साल का आदमी था।

वो मुझे देखकर बोला- आप ही आलोक हो?

मैंने हाँ में सर हिलाया।

तो उसने कहा- अरे भाई, अंदर नहीं आने दोगे क्या? मेरा नाम अरविंद है और मेरा ख्याल है कि तुम्हें मेरा नाम बता दिया हो गया होगा…”

मैंने बगल में होकर अरविंद साहब को अंदर आने का रास्ता दिया और उसके अंदर आते ही दरवाजे को फिर से लाक कर दिया और उसे हाल में लाकर बिठा दिया।

तो उसने पूछा- कहाँ है भा, जिसने हमारा दिल चुरा लिया है?

मैं उसकी बात को समझ गया और उठकर दीदी को रूम से बुला लाया और अरविंद साहब के पास बिठा दिया। दीदी उस वक़्त बुरी तरह शर्मा रही थी।

अरविंद ने मेरी तरफ देखा और कहा- यार, यहाँ कोई पीने का इंतजाम नहीं है क्या?

मैंने कहा- “जी मैं अभी लता हूँ… और बगल से बोतल निकाली, जो कि बापू ने मुझे लाकर दी थी, टेबल पे रखा और किचेन से एक गिलास भी ले आया।

अरविंद ने कहा- यार, एक गिलास और ले आओ…

मैं लेकर आया तो उसने कहा- इसके साथ खाने के लिए कुछ नहीं है क्या?

मैंने इनकार में सर हिला दिया तो उसने किसी को काल की और कुछ खाने के लिए बोल दिया तो कुछ ही देर में एक आदमी जो कि ड्राइवर कि वर्दी में था खाने पीने का सामान लाकर दे गया। सामान के आते ही अरविंद ने बोतल खोली और दो गिलास बनाकर एक दीदी की तरफ बढ़ा दिया और दूसरा खुद पकड़ लिया।

दीदी का चेहरा उस वक़्त रोने वाला हो रहा था।

तो अरविंद ने कहा- “पी लो जान, इससे दिल बड़ा हो जाता है और शरम भी खतम हो जाती है…”

मैंने भी दीदी की तरफ देखा और इशारा किया कि वो बात मान ले और शराब पी ले।

दीदी ने आहिस्ता से एक घूँट लगाया और बुरा सा मुँह बना लिया जिससे अरविंद हाहाहाहा करके हँसने लगा और बोला- “अरे यार पी लो, शुरू में ऐसा ही होता है। बाद में ये अपना जादू दिखाती है…”

दीदी ने अरविंद की बात सुनकर एक ही सांस में गिलास खाली कर दिया।

तो अरविंद ने कहा- “ये नमकीन वगैरा भी लो ना साथ में, मजा आएगा…”

अरविंद की बात सुनकर दीदी ने नमकीन भी ले ली और खाने लगी। तभी अरविंद ने एक गिलास और दीदी की तरफ बढ़ा दिया और बोला- “यहाँ आ जाओ और मेरी गोदी में बैठकर पियो…”

दीदी ने एक बार मेरी तरफ देखा और मैंने हाँ में सर हिला दिया।

तो दीदी उठकर उसकी गोदी में बैठ गई और इस बार बड़े आराम से गिलास खतम किया और साथ नमकीन भी खाती रही।

अब अरविंद शराब भी पी रहा था और साथ दीदी की रानों को भी सहला रहा था जिस पे दीदी ने उसे मना नहीं किया। दीदी का चेहरा शराब पीने की वजह से अब काफी लाल हो रहा था और दीदी को हल्का सा पसीना भी आने लगा था। तो अरविंद ने कहा- “चलो जान, अब रूम में चलते हैं…” और दीदी को अपने साथ रूम में ले गया लेकिन दरवाजा बंद नहीं किया।

कोई 10 मिनट तक रूम में से बस से आअह्ह… की आवाजें ही आती रहीं क्योंकि पता नहीं रूम में क्या हो रहा था? मैंने नहीं देखा। मुझे हिम्मत ही नहीं हो रही थी।

तभी अरविंद ने आवाज दी और कहा- “अरे यार, क्या नाम है तेरा? जरा बाहर से बोतल ही ला दे यार…”

मैं गिलास और बोतल के साथ जब रूम में गया तो दीदी वहाँ जमीन पे बिल्कुल नंगी बैठी हुई थी और उसके मुँह में अरविंद का लण्ड था जिसे दीदी चूस रही थी।

अरविंद ने कहा- “यहाँ रखो और जरा एक गिलास बनाकर मुझे पकड़ा दो…”

मैंने गिलास बनाकर उसे दिया।

तो उसने गिलास पकड़ लिया और बोला- यार, जरा इसको रंडी बनाने से पहले लौड़ा चूसना तो सिखा देते?

मैंने कहा- जी बस अभी नहीं आता है ना इसलिए आप ही सिखा लो… जो कहोगे, आपको मना नहीं करेगी…”

अरविंद ने कहा- हाँ यार, ये तो सच कहा तू ने…” और मुझे कहा- “तू भी अपने लिए एक गिलास बना ले…”

मैं वहाँ से हटा और एक गिलास अपने लिए भी बना लिया कि तभी अरविंद ने जोर से कहा- साली लण्ड पे काटती क्यों है? और दीदी को बालों से पकड़कर उठा लिया और बेड पे फेंक दिया और दीदी की टाँगों को उठा दिया और बोला- “अब देख कि मैं कैसे तेरी फुद्दी को चाटता हूँ…”

मैं गिलास पकड़कर वहीं खड़ा रहा और दीदी की क्लीन और कुँवारी फुद्दी का नजारा लेता रहा और दीदी भी मेरी ही तरफ देख रही थी कि तभी अरविंद ने कहा- चल अब जा यहाँ से कि यहाँ ही खड़ा रहेगा?

मैं अरविंद की बात सुनकर चुपचाप वहाँ से बाहर आ गया और बैठकर शराब पीने लगा। कुछ ही देर हुई थी कि मुझे रूम में से दीदी की दर्द में डूबी हुई- “आऐ रुको भाईई…” की आवाज सुनाई दी।

लेकिन मैं जानता था कि दीदी की आवाज क्यों आ रही है इसलिए मैं वहाँ ही बैठा रहा। कुछ देर तक दीदी- “नहीं प्लीज़्ज़… बाहर निकालो… मैं मर गई… ऊओ भाईई… मुझे बचा लो भाईई…” लेकिन उसके कोई 2-3 मिनट के बाद दीदी की मजे से- “आअह्ह… सस्स्सीई… आहिस्ता करो… उन्म्मह…” की आवाजें फ्लैट में गूँजती रही और फिर पूरे फ्लैट में सकून सा छा गया।



हजारों कहानियाँ हैं फन मज़ा मस्ती पर !
Tags = Tags = Future | Money | Finance | Loans | Banking | Stocks | Bullion | Gold | HiTech | Style | Fashion | WebHosting | Video | Movie | Reviews | Jokes | Bollywood | Tollywood | Kollywood | Health | Insurance | India | Games | College | News | Book | Career | Gossip | Camera | Baby | Politics | History | Music | Recipes | Colors | Yoga | Medical | Doctor | Software | Digital | Electronics | Mobile | Parenting | Pregnancy | Radio | Forex | Cinema | Science | Physics | Chemistry | HelpDesk | Tunes| Actress | Books | Glamour | Live | Cricket | Tennis | Sports | Campus | Mumbai | Pune | Kolkata | Chennai | Hyderabad | New Delhi | पेलने लगा | उत्तेजक | कहानी | कामुक कथा | सुपाड़ा |उत्तेजना मराठी जोक्स | कथा | गान्ड | ट्रैनिंग | हिन्दी कहानियाँ | मराठी | .blogspot.com | जोक्स | चुटकले | kali | rani ki | kali | boor | हिन्दी कहानी | पेलता | कहानियाँ | सच | स्टोरी | bhikaran ki | sexi haveli | haveli ka such | हवेली का सच | मराठी स्टोरी | हिंदी | bhut | gandi | कहानियाँ | की कहानियाँ | मराठी कथा | बकरी की | kahaniya | bhikaran ko choda | छातियाँ | kutiya | आँटी की | एक कहानी | मस्त राम | chehre ki dekhbhal | | pehli bar merane ke khaniya hindi mein | चुटकले | चुटकले व्‍यस्‍कों के लिए | pajami kese banate hain | मारो | मराठी रसभरी कथा | | ढीली पड़ गयी | चुची | स्टोरीज | गंदी कहानी | शायरी | lagwana hai | payal ne apni | haweli | ritu ki hindhi me | संभोग कहानियाँ | haveli ki gand | apni chuchiyon ka size batao | kamuk | vasna | raj sharma | www. भिगा बदन | अडल्ट | story | अनोखी कहानियाँ | कामरस कहानी | मराठी | मादक | कथा | नाईट | chachi | chachiyan | bhabhi | bhabhiyan | bahu | mami | mamiyan | tai | bua | bahan | maa | bhabhi ki chachi ki | mami ki | bahan ki | bharat | india | japan |यौन, यौन-शोषण, यौनजीवन, यौन-शिक्षा, यौनाचार, यौनाकर्षण, यौनशिक्षा, यौनांग, यौनरोगों, यौनरोग, यौनिक, यौनोत्तेजना, aunty,stories,bhabhi, nangi,stories,desi,aunty,bhabhi,erotic stories, hindi stories,urdu stories,bhabi,desi stories,desi aunty,bhabhi ki,bhabhi maa ,desi bhabhi,desi ,hindi bhabhi,aunty ki,aunty story, kahaniyan,aunty ,bahan ,behan ,bhabhi ko,hindi story sali ,urdu , ladki, हिंदी कहानिया,ज़िप खोल,यौनोत्तेजना,मा बेटा,नगी,यौवन की प्या,एक फूल दो कलियां,घुसेड,ज़ोर ज़ोर,घुसाने की कोशिश,मौसी उसकी माँ,मस्ती कोठे की,पूनम कि रात,सहलाने लगे,लंबा और मोटा,भाई और बहन,अंकल की प्यास,अदला बदली काम,फाड़ देगा,कुवारी,देवर दीवाना,कमसीन,बहनों की अदला बदली,कोठे की मस्ती,raj sharma stories ,पेलने लगा ,चाचियाँ ,असली मजा ,तेल लगाया ,सहलाते हुए कहा ,पेन्टी ,तेरी बहन ,गन्दी कहानी,छोटी सी भूल,राज शर्मा ,चचेरी बहन ,आण्टी , kahaniya ,सिसकने लगी ,कामासूत्र ,नहा रही थी , ,raj-sharma-stories कामवाली ,लोवे स्टोरी याद आ रही है ,फूलने लगी ,रात की बाँहों ,बहू की कहानियों ,छोटी बहू ,बहनों की अदला ,चिकनी करवा दूँगा ,बाली उमर की प्यास ,काम वाली ,चूमा फिर,पेलता ,प्यास बुझाई ,झड़ गयी ,सहला रही थी ,mastani bhabhi,कसमसा रही थी ,सहलाने लग ,गन्दी गालियाँ ,कुंवारा बदन ,एक रात अचानक ,ममेरी बहन ,मराठी जोक्स ,ज़ोर लगाया ,मेरी प्यारी दीदी निशा ,पी गयी ,फाड़ दे ,मोटी थी ,मुठ मारने ,टाँगों के बीच ,कस के पकड़ ,भीगा बदन , ,लड़कियां आपस ,raj sharma blog ,हूक खोल ,कहानियाँ हिन्दी , ,जीजू , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,भोसडा ,मुठ मार ,sambhog ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी ,چوت , . bhatt_ank, xossip, exbii, कामुक कहानिया हिंदी कहानियाँ रेप कहानिया ,सेक्सी कहानिया , कलयुग की कहानियाँ , मराठी स्टोरीज , ,स्कूल में मस्ती ,रसीले होठों ,लंड ,पेलो ,नंदोई ,पेटिकोट ,मालिश करवा ,रंडियों ,पापा को हरा दो ,लस्त हो गयी ,हचक कर ,ब्लाऊज ,होट होट प्यार हो गया ,पिशाब ,चूमा चाटी ,पेलने ,दबाना शुरु किया ,छातियाँ ,गदराई ,पति के तीन दोस्तों के नीचे लेटी,मैं और मेरी बुआ ,पुसी ,ननद ,बड़ा लंबा ,ब्लूफिल्म, सलहज ,बीवियों के शौहर ,लौडा ,मैं हूँ हसीना गजब की, कामासूत्र video ,ब्लाउज ,கூதி ,गरमा गयी ,बेड पर लेटे ,கசக்கிக் கொண்டு ,तड़प उठी ,फट गयी ,फूली हुई थी ,ब्रा पहनी

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator