Wednesday, August 5, 2015

FUN-MAZA-MASTI एक मज़बूर पति--1

FUN-MAZA-MASTI

 एक मज़बूर पति--1


मेरा नाम आलोक है और मेरी शादी, 3 साल पहले हुई थी।
मेरी बीवी बहुत सुंदर है, जिसका नाम रुचिका है.. उसकी फिगर – 34 28 36 है..
मेरे सभी दोस्त, मुझे बहुत लकी मानते हैं की मुझे इतनी सुंदर बीवी मिल गई।
लेकिन, मेरी एक समस्या है.. असल में, मेरा लण्ड केवल “4 इंच” का है और बहुत पतला है.. इसलिए, मैं शुरुआत में शादी नहीं करना चाहता था..
मेरी माँ ने बहुत सारे रिश्ते दिखाए.. लेकिन, अपनी कमज़ोरी के कारण मैंने सारे रिश्ते ठुकरा दिए.. पर, जब मैंने रुचिका की फोटो देखी तो मैं अपने आप को रोक नहीं पाया..
मुझे लगा की मैं बेकार मैं डर रहा हूँ, शादी के बाद सब कुछ ठीक हो जाएगा।
लेकिन, सुहागरात वाले दिन ही, मैं उसे संतुष्ट नहीं कर पाया।
मुझे बहुत बुरा लगा, लेकिन मेरी बीवी बहुत समझदार थी और उसने मुझसे कहा की अब आप ही मेरे पति हैं और मुझे कोई समस्या नहीं.. लेकिन, समस्या यहीं ख़तम नहीं हुई..
शादी के 2.5 साल बीतने पर भी जब बच्चा नहीं हुआ तो मेरी मां ने रुचिका को कोसना शुरू कर दिया.. जिससे, वो बहुत अपसेट रहने लगी..

मैं अपने घर में अकेला लड़का हूँ और घर से दूर, रुचिका के साथ इंदौर में रहता हूँ।
जब भी, मैं रुचिका के साथ घर जाता तो मेरी मां रुचिका को ही बुरा भला कहती.. जिससे, वो अक्सर उदास रहने लगी..
उसकी इस हालत से, मैं भी बहुत दुखी था क्यूंकी मुझे पता था की प्राब्लम मुझ में है, ना की मेरी रुचिका में।
एक दिन ऑफीस में, मेरे एक पुराने दोस्त वीरेंद्र ने मुझसे मेरी समस्या पूछी तो मैंने उससे कहा की मेरे स्पर्म में समस्या है.. !! इसलिए, हमारे बच्चे नहीं हो रहे.. !! (मैंने उसे शरम के कारण, अपने छोटे लिंग के बारे में नहीं बताया।)
वीरेंद्र ने मुझसे कहा की मैं चाहू तो टेस्ट ट्यूब बेबी कर सकता हूँ पर उसमें बहुत खर्चा आएगा.. !! लेकिन, उसके पास एक और सस्ता और आसान रास्ता है.. !!
मेरे पूछने पर, उसने बताया की वो एक ग्रूप को जानता है जो स्पर्म डोनेट करते हैं.. !! लेकिन, अगर कोई चाहे तो वो सेक्स करके भी प्रेग्नेंट कर सकते हैं.. !! इसमें, किसी डॉक्टर की कोई फीस भी नहीं लगेगी.. !!
मुझे उसकी बात सुनकर, बहुत गुस्सा आया पर उसने कहा की तुम्हारी मर्ज़ी है.. !! कोई ज़बरदस्ती, थोड़े ही है.. !! मैंने तो केवल सलाह दी है.. !! अगर, मंज़ूर हो तो हाँ बोल देना.. !!
मुझे उसकी बात अच्छी नहीं लगी.. लेकिन, मेरे पास कोई रास्ता भी नहीं था क्यूंकी मेरे पास टेस्ट ट्यूब करने के पैसे नहीं थे..
मैंने सोचा एक बार रुचिका से बात करके देखता हूँ.. लेकिन, जैसी मुझे उम्मीद थी, मेरी बीवी बहुत गुस्सा हुई..
उसने कहा की मैं “पतिव्रता नारी” हूँ.. !! किसी और के साथ सेक्स करने से पहले, अपनी जान दे दूँगी.. !!
मैं उसकी बात सुन कर, बहुत खुश हुआ की मुझे कितनी अच्छी बीवी मिली है..

पर, इधर घर से मां ने फोन कर कर के परेशान कर दिया था।
फिर, एक दिन रुचिका की मां का फोन आया.. उन्होंने, बताया की मेरी मां ने तलाक़ देने की धमकी दी है.. !! रुचिका की मां ने भी मेरी मां को उल्टा सीधा सुनाया की मेरी लड़की में तो कोई खराबी नहीं, ज़रूर तुम्हारा लड़का ही नामर्द होगा.. !!
उस दिन, रुचिका बहुत रोई..
आख़िर, मुझे लगा की वीरेंद्र का आइडिया मान लेने में ही समझदारी है। इसलिए, मैंने रुचिका को खूब समझाया उससे कहा की पुराने समय में जब राजा महाराजा के लड़के नहीं होते थे तो वो भी ऋषियो की मदद से बच्चे कर लिया करते थे और किसी को पता भी नहीं चलता था।
काफ़ी समझाने बुझाने के बाद, आख़िरकार रुचिका मान ही गई..
मैंने वीरेंद्र को भी बता दिया।
उसने एक नंबर दिया और कहा की मैं इस पर कॉल कर लूँ..
मैंने उस नंबर पर कॉल किया और अपने घर का पता दे दिया।
शाम को, एक खूबसूरत हटा कटा लड़का घर आया।
उसने कहा की पहले कुछ ओपचारिकता करनी होंगी, उसने मेरी बीवी की फोटो माँगी।
फोटो देख के, वो बहुत खुश हुआ। उसने रुचिका की खूबसूरती की तारीफ़ की।
उसके बाद, उसने कहा की आपकी बीवी का “एच आइ वी” टेस्ट करना होगा।
उसने अपने बैग में से, एक “एच आइ वी टेस्ट की कीट” निकाली और रुचिका को बुलाने को कहा।
मैंने रुचिका को बुलाया.. लेकिन, वो बहुत शरमा रही थी..
उसने नीले रंग की साड़ी पहनी हुई थी.. जिसमे, वो बहुत मस्त लग रही थी, एक दम अप्सरा जैसी..
वो लड़का तो थोड़ी देर, उसे देखता ही रह गया।
फिर, उसने मेरी बीवी की उंगली से थोड़ा ब्लड लिया और अपनी कीट में डाला..
थोड़ी ही देर में, वो खुश होते हुआ बोला की कोई समस्या नहीं है।
फिर उसने एक अग्रीमेंट पर साइन करने को कहा.. जिसपे, लिखा था की हम अपनी मर्ज़ी से सेक्स कर रहे हैं।
उसने कहा की हो सकता है की आप बाद में हम पर लीगल केस कर दें.. !!
मुझे उसकी बात काफ़ी प्रोफेशनल वाली लगी और मैंने और रुचिका ने उस पर साइन कर दिए।
फिर, उसने कुछ लड़कों के फोटो दिखाए की आप इसमें से किसी को भी पसंद कर लें.. !! यह सारे के सारे, बिना किसी रोग के लड़के हैं और अच्छे घरों से हैं.. !!
सारे फोटोस के आगे, उनका नाम, उम्र आदि लिखी थी।
मैंने रुचिका को, वो फोटो दिखानी चाही.. लेकिन.. ..
एक मज़बूर पति की ये एक अजीबो गरीब कहानी, जारी रहेगी अगले भाग में…

No comments:

Raj-Sharma-Stories.com

Raj-Sharma-Stories.com

erotic_art_and_fentency Headline Animator